कैसे अपने सभी Evolutions में Eveve विकसित करने के लिए

यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, तो इसका मतलब है कि आप एवेई का एक नमूना अपने सभी रूपों में विकसित करना चाहते हैं "Eeveeluzioni")। आपको पता होना चाहिए कि एवेई में कुल आठ विकसित रूप हैं, प्रत्येक अपनी शक्तियों और कमजोरियों के साथ। यह जानने के लिए आलेख के विभिन्न अनुभागों को पढ़ना जारी रखें कि एक Eevee को अपने सभी संभावित रूपों में कैसे विकसित किया जाए।

कदम

भाग 1

पोकेमोन जीओ में एवेल्व विकसित करें
इमोलव एवेई इन इट इट इट इवोल्यूशन स्टेप 1 इमेज का शीर्षक
1
पोकेमोन के इस संस्करण में उपलब्ध विकासवादी रूपों के बारे में जानें तिथि करने के लिए, पोकीमोन जीओ के भीतर उपलब्ध पोकेमॉन के एकमात्र उदाहरण, पहली पीढ़ी से संबंधित हैं, अर्थात मूल वीडियो जो कि वीडियो गेम के रेड, ब्लू और ग्रीन संस्करण में मौजूद हैं। इसका अर्थ यह है कि एवेई एक फ्लैयरन, वेरवतान और ज्लेटीन में विकसित हो सकते हैं, लेकिन इस खेल के बाद के संस्करणों (उंबरेवन, सिलेवन, लीफोन, एस्पोन और ग्लैसन) में दिखाई देने वाले रूपों में नहीं। इन नए पोकीमोन को जारी किए जाने पर पता लगाने के लिए अप-टू-डेट रखें।
  • इवोलव एवेई इन इट इट इट इवोल्यूशन स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    एवेई का एक नमूना देखें और कैप्चर करें यह एक अपेक्षाकृत सामान्य प्रकार पोकेमोन है "साधारण", इसलिए आपको इसे परिधीय क्षेत्रों में या शहर के केंद्रों में आसानी से पहचानने में सक्षम होना चाहिए। पोकेमोन प्रकार की उच्च एकाग्रता वाले स्थानों में ईईवीई को मिलने में कम संभावना है "भृंग" या "पानी", फिर जंगलों के साथ या पानी के आसपास के क्षेत्र में। एक एवेई खोलने के बाद, एक पॉके बॉल को लॉन्च करें यह कब्जा.
  • इवोलव एवेई इन इट इट इट इवोल्यूशन पायदान 3
    3
    अपने ईवई को विकासवादी रूप पर आधारित नाम दें पोकेमोन जीओ में, एवेवी की भूमिका पोकेमोन की एनिमेटेड टीवी श्रृंखला में अपने भाइयों के लिए एक श्रद्धांजलि है। एवेई के भाई के नाम थे स्पार्की, रेनर, और अग्निहोत्री और क्रमशः एक ज्लेटीन, एक वैपुरोन और एक फ्लैरोन का प्रतिनिधित्व किया। अपने ईवेई को उसके लिए चुना गया विकासवादी प्रपत्र के आधार पर सबसे उपयुक्त नाम दें:
  • अपने कब्जे में पोकीमॉन की सूची तक पहुंचें, फिर ईईवीई नमूने का चयन करें जिसे आप विकसित करना चाहते हैं। वर्तमान नाम के दाईं तरफ एक ग्रे पेंसिल-आकार का आइकन है। उस आइकन को स्पर्श करें, इच्छित नाम टाइप करें, फिर बटन दबाएं "ठीक"।
  • स्पार्की: एवेई का अनुकरणीय जो कि जलोटीन में विकसित होगा;
  • रेनर: एवेई का अनुकरणीय जो कि वैपुरोन में विकसित होगा;
  • अग्निछाया: एवेई का एक उदाहरण जो कि फ्लारेन में विकसित होगा।
  • इमोलिव एवेई इन इट इट इट इवोल्यूशन स्टेप 4 का शीर्षक चित्र
    4
    आपके एवेई 25 में डिलिवरी "एली कैंडी"। अपने पोकीमॉन सूची में वापस प्रवेश करें, एवेई नमूना चुनें जिसे आप विकसित करना चाहते हैं, फिर बटन दबाएं "Evolve बनाओ"। इस बिंदु पर यह उस नाम के समतुल्य रूप में विकसित होगा जो आपने उसे कैप्चर करने के बाद निर्दिष्ट किया था।
  • सभी पोकीमोन मिलान किए जाते हैं और उनके कैंडी के प्रकार पर प्रतिक्रिया करते हैं। प्रत्येक पोकीमोन के प्रोफ़ाइल तक पहुंचने से आप उस कैंडीज की संख्या की खोज कर सकेंगे जो उसमें है।
  • कैंडी पाने के तीन तरीके हैं: पोकीमोन कैप्चर करके आप रुचि रखते हैं, प्रोफेसर विलो को अतिरिक्त पॉकेन लेते हैं या अंडे से बचते हैं।
  • भाग 2

    एक एली स्पेसिमैन कैप्चर करें
    1
    इससे पहले कि आप इसे विकसित कर सकें, आपको ईईवी को जगह और कब्जा करना होगा जिस जगह और परिस्थितियों में आप एईवी पर कब्जा कर सकते हैं, वह उपयोग में गेम के संस्करण के आधार पर भिन्न होता है।
    • बजाना पोकीमॉन डायमंड, पर्ल, और प्लेटिनम, Eevee का पहला उदाहरण Hearthome के शहर में बेबे द्वारा आप दिया जाएगा। आपको दूसरी ईवीवी को इस पर मिलेगा "गार्डन ट्रॉफी" श्री ग्रैनलोोटो (एक घटना जो केवल सप्ताह के कुछ दिनों में ही हो सकती है) के साथ बोल रही है। ध्यान दें कि ईईवी प्राप्त करने के लिए आपको खुद के लिए एक हो सकता है "राष्ट्रीय पोकेडेक्स"।
    • पोकीमॉन ओमेगा रूबी और नीलम अल्फा खेलना, एवेई पर कब्जा कर लिया जा सकता है "रूट 116" एक विशिष्ट बिंदु पर छिपा हुआ

    भाग 3

    फेलारेन, वैपुरोन या जोल्टेओन में ईईवीई विकसित करें
    इमोलव एवेई इन इट इट इट इवोल्यूशन नामक इमेज का शीर्षक चरण 6
    1
    एलेवे को फ्लारेन में विकसित करने के लिए, एक का उपयोग करें "आग स्टोन"। फ्लारेन, वैपुरोन और ज्लेटीन ईईवी से निकलने वाले रूपों का विकास किया जाता है, जिसे उसी तरीके से प्राप्त किया जा सकता है, अर्थात "विकासवादी पत्थर"। एक फ्लैयरन प्राप्त करने के लिए, उदाहरण के लिए, आपको एक एवेवी को एक के विकिरण को उजागर करना होगा "आग स्टोन"।
    • पोकीमोन डायमंड, पर्ल और प्लेटिनम बजाना "आग स्टोन" में पुनर्प्राप्त किया जा सकता है "फेंडेरी फ्यूगो"- वे बहुत आसानी से में पाए जाते हैं "भूमिगत"।
    • यदि आपको कुछ शक्तिशाली हमले करने की आवश्यकता है, तो टीम में होने के लिए फ्लारेन एक महान पोकीमोन है वास्तव में, इसका हमले का स्तर सभी प्रकार के सबसे अधिक पोकीमोन है "आग", हो-ओह की तरह इसके अलावा, वह क्षमता के पास है "फ्लैश आग" जो प्रकार चाल की शक्ति को बढ़ाता है "आग"।
  • इवोलव एवेई इन इट इट इट इवोल्यूशन नामक इमेज
    2
    Vaporeon में Eevee विकसित करने के लिए, एक का उपयोग करें "जल स्टोन"। वारापोर को उसी तरह से प्राप्त किया जाता है जैसे आप फ्लैयरन प्राप्त करते हैं, इस अंतर के साथ कि आपको एक का उपयोग करना पड़ता है "जल स्टोन" एक के बजाय "आग स्टोन"।
  • पोकीमोन डायमंड, पर्ल और प्लेटिनम में एक को ठीक करना संभव है "जल स्टोन" साथ में "रूट 213"। इसे प्राप्त करने के लिए, आपको इस कदम का उपयोग करना चाहिए "लहर"। इसके विपरीत "आग स्टोन", में "भूमिगत" "जल स्टोन" यह बहुत दुर्लभ है, इसलिए इसे खोजने के लिए बहुत मुश्किल है। एक और "जल स्टोन" यह में स्थित एक चट्टान के अंदर छिपा हुआ है "फ्लेमिमिनिया खंडहर"।
  • अन्य प्रकार के पोकीमोन के लिए "पानी", वैापुरन आंकड़ों का उच्चतम स्तर स्वास्थ्य बिंदुओं (पीएस) की है इसमें एक बहुत ही उच्च सांख्यिकीय मूल्य भी है "विशेष हमला" और क्षमता "अवशोषित", जो उसे एक प्रकार के हमले से मारा जाता है, जब वह उसे ठीक करने के लिए अनुमति देता है "पानी"।
  • इमोलव एवेई इन इट इट इट इवोल्यूशंस इमेज का शीर्षक चित्र 8
    3
    ईववी को ज्लेटीन में विकसित करने के लिए, एक का उपयोग करें "Thunderstone"। ज्लेटीन को ईईवीई को एक के विकिरण को उजागर करके प्राप्त किया जाता है "Thunderstone"।
  • पोकेमोन डायमंड, पर्ल और प्लैटिनम में आप एक पा सकते हैं "Thunderstone" एरीनिपोलि के शहर में, जहां यह बहुत अच्छी तरह से छिपा हुआ है, या में "भूमिगत", जहां के बजाय के मामले में इसे पूरा करना आसान है "आग स्टोन"।
  • Jolteon के आंकड़ों का सर्वोच्च मूल्य यह है कि आइटम से संबंधित है "गति" जो वास्तव में असाधारण है वह क्षमता के पास है "Assorbivolt", जो कौशल के समान है "अवशोषित", आप प्रकार के हमलों के दौर से गुजर करके स्वास्थ्य बिंदुओं को ठीक करने की अनुमति देता है "इलेक्ट्रो"।
  • भाग 4

    Espeon में Eevee विकसित
    इमोलव एवेई इन इट इट इट इवोल्यूशंस इमेज का शीर्षक चित्र 9
    1
    का स्तर बढ़ता है "सुख" दिन के दौरान एवेई का उत्तरार्द्ध एपोन में एक दिन में स्तर में बढ़ रहा है जब उसमें मूल्य का मूल्यांकन होता है "सुख" यह बहुत अधिक है इसका अर्थ है कि एस्पोन में विकास प्रक्रिया को पूरा करने में कई दिन लग सकते हैं। के स्तर को बढ़ाने के लिए "सुख" एवेई के, आप इसे मालिश कर सकते हैं (रुपेपोलि शहर में या मेंअवकाश क्षेत्र) या समारोह का उपयोग करें "मैत्री की जांच करें" आपके पोकेरॉन का अगर पोकीक्रोन के इस समारोह को सक्रिय करना स्क्रीन पर दो बड़े दिल दिखाई देते हैं, तो इसका मतलब है कि आप इसे विकसित करने के लिए तैयार हैं।
  • इमोलव एवेई इन इट इट इट इवोल्यूशन इमेज शीर्षक वाला इमेज
    2
    दिन के दौरान एवेई अनुभव के स्तर को बढ़ाएं। इसे कुछ झगड़े में भाग लें, दिन या सुबह के दौरान, जब तक यह स्तर में बढ़ जाता है अगर का स्तर "सुख" Eevee की पर्याप्त उच्च होगी, यह स्वचालित रूप से एस्पोन में विकसित होना चाहिए।



  • इमोलव इवेई इन इट इट इट इवोल्यूशन इमेज का शीर्षक चित्र 11
    3
    पोकेमोन एक्सडी में: डार्क स्टॉर्म ईईवीई के स्तर को बढ़ाता है, जबकि यह एक है "शार सोलर"। जो व्यक्ति पोर्टो पोंटेपोलि शहर में स्पेयर पार्ट्स स्टोर चलाता है वह आपको एक उपकरण सहित विभिन्न उपकरणों का चयन करने का अवसर देगा "शार सोलर"। ऑब्जेक्ट का चयन करने के बाद, स्तर बढ़ाना, एवेई स्वचालित रूप से एस्पोन में विकसित हो जाएंगे।
  • एपॉन के आँकड़ों का सर्वोच्च मूल्य आइटम से संबंधित है "विशेष हमला"। उनका कौशल "तुल्यकालन" यह यकीन है कि जब यह, जहर सूखा या एक से लकवा मार गया है भी प्रतिद्वंद्वी पोकीमोन राज्य का एक ही परिवर्तन की प्रक्रिया से गुजरता पर हमला है कि बनाता है।
  • भाग 5

    उंबरेओ में ईईवी विकसित करें
    इमोलव इवेई इन इट इट इट इवोल्यूशन स्टेप 12 इमेज
    1
    का स्तर बढ़ता है "सुख" रात में एवेई का जैसा कि एस्पोन के मामले में, कबूतर का स्तर तब भी प्राप्त होता है जब का स्तर "सुख" एवेई का बहुत उच्च है फर्क सिर्फ इतना है कि जिस क्षण में विकास होता है, वास्तव में ईवी रात में ही उंबरेवन में विकसित हो सकती है। के स्तर को बढ़ाने के लिए पिछले अनुभाग में दिए गए निर्देशों का पालन करें "सुख" एवेई का
  • इवोलव एवेई इटो इटो इट इट इट इट इटोल इटोल्यूशन स्टेप 13 इमेज
    2
    पोकेमोन एक्सडी में: डार्क स्टॉर्म ईईवीई के स्तर को बढ़ाता है, जबकि यह एक है "चंद्र स्लाइस"। जो व्यक्ति पोर्टो पोंटेपोलि शहर में स्पेयर पार्ट्स स्टोर चलाता है वह आपको एक सहित विभिन्न उपकरणों का चयन करने का अवसर देगा "चंद्र स्लाइस"। रात के दौरान एवेई के स्तर को उभरने के लिए उंबरेवन में विकसित करना।
  • उंबरेन के आंकड़ों का सर्वोच्च मूल्य इन दोनों प्रविष्टियों से संबंधित है "रक्षा"। उंबरेन भी एक पोकीमॉन है जो युद्ध के दौरान प्रतिद्वंद्वी पर स्थिति में बदलाव ला सकता है और, एस्पोन की तरह क्षमता भी है "तुल्यकालन"। छाता निश्चित रूप से सर्वश्रेष्ठ में से एक है "रंगीन पोकीमोन" कभी अस्तित्व में नहीं था
  • भाग 6

    लीएफ़ोन में ईईवी विकसित करें
    इवोलव इवेई इन इट इट इट इवोल्यूशन स्टेप 14 इमेज का शीर्षक
    1
    एक का पता लगाएँ "रॉक मॉस"। लीएफ़ोन में ईईवी विकसित करना विशेष रूप से मुश्किल नहीं है, वास्तव में आप एक नमूना पर कब्जा कर सकते हैं और इसे अपने स्तर को बढ़ाकर बस विकसित कर सकते हैं। आपको पता होना चाहिए कि केवल एक चीज है एवेई एक ऐसे क्षेत्र में ऊपर जहां यह मौजूद है "रॉक मॉस"। खेल की दुनिया में इस उद्देश्य के लिए उपयुक्त कई बिंदुएं हैं, नीचे आपको उस क्षेत्र की एक छोटी सूची मिलेगी जिसमें यह मौजूद है "रॉक मॉस":
    • सिन्नो क्षेत्र: दक्षिण-पश्चिमी भाग में "बॉस्को इवोपोली";
    • यूनिमा क्षेत्र: दक्षिणी प्रवेश द्वार पर "बोस्को गिरंडोला";
    • Kalos क्षेत्र: में "बोस्को पासोपर्सो", के रूप में भी जाना जाता है "रूट 20"।
  • इवोल्व इवेई इन इट इट इट इवोल्यूशन स्टेप 15
    2
    उसी स्थान पर ईईवी स्तर बढ़ाएं जहां एक मौजूद है "रॉक मॉस"। आपको बिल्कुल पत्थर पर जाने की ज़रूरत नहीं है, आपको एवेई की जरूरत है उस क्षेत्र में जहां एक नमूना है। Eevee स्वचालित रूप से एक Leafeon में विकसित करना चाहिए
  • Leafeon के आंकड़ों का सर्वोच्च मूल्य आइटम से संबंधित है "रक्षा"। इसके अलावा, वह क्षमता के पास है "पत्ता गार्ड"।
  • भाग 7

    क्या ग्लेज़न में ईईवी विकसित करें
    इमोलिव इवेई इन इट अल इट इवोल्यूशन नाम की छवि चरण 16
    1
    एक का पता लगाएँ "आइस रॉक"। आप एवेई को ग्लैसन में विकसित कर सकते हैं, जैसा कि लीएफ़ोन के लिए होता है। इस मामले में, हालांकि, प्रक्रिया को एक का उपयोग करने की आवश्यकता है "आइस रॉक", जो केवल गेमिंग दुनिया के कुछ हिस्सों में मौजूद है एक को खोजने के लिए नीचे सूचीबद्ध स्थानों में से एक को भेजें "आइस रॉक":
    • सिन्हाह क्षेत्र में: साथ में "रूट 217";
    • यूनिमा क्षेत्र में: निचले तल पर एक कमरे के अंदर "मोंटे विटे";
    • कालोस क्षेत्र में: भीतर "आइस गुफा"।
  • इवोलव एवेई इन इट इट इट इवोल्यूशन इमेज का शीर्षक चित्र 17
    2
    एक क्षेत्र में जहां एक है वहाँ Eevee स्तर बढ़ाएँ "आइस रॉक"। अन्य पोकीमोन के साथ लड़ें, जबकि एक ही स्थान में जहां संकेत दिया चट्टान है, ताकि आपकी ईवी नमूना लाभ अंक का अनुभव कर सकें। साथ ही इस मामले में आपको ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए जहां यह है "आइस रॉक", बस पिछले चरण में इंगित स्थानों में से एक के भीतर रहें (ध्यान दें कि इस मामले में "मोंटे विटे" आपको उसी कमरे में रहना होगा जहां इसे संग्रहीत किया जाता है "आइस रॉक")। जब एवेई ने पर्याप्त अनुभव अंक अर्जित किए हैं, तो यह स्वचालित रूप से एक ग्लैसन में विकसित होगा।
  • ग्लैसन के आंकड़ों का सर्वोच्च मूल्य प्रविष्टियों से संबंधित है "रक्षा" और "विशेष हमला"। इसमें क्षमता भी है "लबादा", जो आंकड़ों के मूल्य को बढ़ाता है "तरक़ीब" मौसम संबंधी स्थिति के साथ "मूसलधार बारिश" सक्रिय।
  • भाग 8

    सिवेलवन में ईवीवी का विकास
    इमोलिव एवेई इन इट इट इट इट इट इट इट इट इट इट इवोल्यूशन स्टेप 18
    1
    सुनिश्चित करें कि एवेई एक प्रकार की चाल जानता है "योगिनी"। जब कुछ विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा किया जाता है, तो एवेवी स्वाभाविक रूप से एक सिल्वेन में विकसित हो जाता है। पहला आवश्यक तत्व कम से कम एक प्रकार की चाल को जानना है "योगिनी"। इस आवश्यकता को पूरा करने के लिए, आपको एईवीई नमूने पर कब्जा करना होगा जो इस कदम को जानते हैं "निविदा आंखें" (इसलिए कम से कम 19 स्तर तक पहुँचना चाहिए) या आपको किसी द्वारा की जाने वाली सेवाओं का लाभ लेना चाहिए "Insegnamosse" इसे फिर से पढ़ाने के लिए
  • इवोल्व इवेई इन इट इट इट इवोल्यूशन इमेज शीर्षक वाला इमेज
    2
    ईईवी में दो दोस्ती का दिल दोबारा बनाएं "मैंने ऐसा किया&आप"। उत्तरार्द्ध उपकरण का उपयोग करना, पोषण करना, पलटने या अपने ईईवीई नमूने के साथ खेलना जब तक यह दोस्ती के निर्दिष्ट स्तर तक नहीं पहुंचता। आप अंदर वांछित एईवीई नमूना चुनकर वर्तमान स्तर की जांच कर सकते हैं "मैंने ऐसा किया&आप"।
  • इवोलव एवेई इन इट इट इट इवोल्यूशंस इमेज का शीर्षक चित्र 20
    3
    एवेई के स्तर को बढ़ाता है ऐसा करने के लिए, आपको अन्य विरोधियों के साथ ईईवी का उपयोग करना चाहिए ताकि आप अनुभव अंक हासिल कर सकें। जब यह स्तर बढ़ जाता है, यदि दोनों स्थितियां पूरी होती हैं, तो आप देखेंगे कि यह स्वचालित रूप से एक सिल्वेन में विकसित हो जाएगा।
  • सिलवेन के आंकड़ों का सर्वोच्च मूल्य वस्तुओं से संबंधित है "विशेष हमला" और "विशेष रक्षा"। इसके अलावा, वह क्षमता के पास है "करामाती", जिससे प्रतिद्वंद्वी (यदि विपरीत लिंग के साथ) को मोहक होने की संभावना बढ़ जाती है, जब वह उस चाल से हमला करता है जिससे शारीरिक संपर्क होता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com