टेक्सास में एक बंदूक कैसे खरीदें

कई कारणों से आग्नेयास्त्रों बहुत लोकप्रिय हैं वे उन्हें इकट्ठा करने के लिए खरीदे जाते हैं, शिकार, खेल, घर के लिए या व्यक्तिगत रक्षा के लिए जाते हैं। एक बन्दूक की तलाश में लोगों के लिए कई विकल्प हैं टेक्सास में हथियार खरीदने में आपकी मदद करने के लिए यहां कुछ कदम हैं।

सामग्री

कदम

1
आप खरीदना चाहते हैं उस प्रकार के हथियार खोजें। यदि आपको बेहतर शिकार की आवश्यकता है तो एक लंबी बैरल बन्दूक का उपयोग करें, जो एक राइफल या एक राइफल है। टेक्सास में लम्बी बैरल बन्दूक खरीदने के लिए आपको कानूनी उम्र का होना चाहिए। अन्य प्रकार के हथियारों के लिए आपको 21 साल का होना चाहिए।
  • 2
    एक योग्य शस्त्रागार पर जाएं आप मोहरे की दुकान भी देख सकते हैं वहां आप योग्य कर्मियों को मिलेंगे जो आपको आपके लिए सही हथियार चुनने में मदद करेंगे।
  • 3
    हथियारों की एक प्रदर्शनी में जाओ टेक्सास में इन प्रदर्शनियों को मासिक स्थान पर ले जाते हैं वे आम तौर पर ऑस्टिन, डलास, फोर्ट वर्थ और ह्यूस्टन जैसे बड़े शहरों में स्थापित होते हैं लेकिन वे छोटे देशों में भी आम हैं ये प्रदर्शनियां शस्त्रों या पैनशॉप्स में उपलब्ध विभिन्न हथियारों तक पहुंच प्रदान करती हैं।



  • 4
    आवश्यक दस्तावेजों को भरें। आपको टेक्सास में एक हथियार लेने के लिए इंतजार नहीं करना पड़ता है, लेकिन आपको कुछ दस्तावेज़ भरने होंगे। खरीदार को फार्म 4473 को पूरा करना होगा जो विक्रेता को दिया जाएगा। फार्म 4473 के साथ साथ हथियार बंदरगाह को संलग्न करना भी आवश्यक है। इस बिंदु पर विक्रेता एनआईसीएस जांच करने के लिए फोन करेगा। खरीदार, ड्राइविंग लाइसेंस और अपराध के संग्रह को सत्यापित करने के लिए यह एक नियमित जांच है कि खरीदार हथियार खरीद सकता है या नहीं।
  • 5
    एक स्वतंत्र विक्रेता से एक हत्यारा हथियार खरीदें टेक्सास में यह कानूनी है। आपको केवल अपने हथियारों के योग्य होने और टेक्सास के निवासी होने की आवश्यकता है।
  • 6
    हथियारों के एक कोर्स में भाग लें टेक्सास में ये पाठ्यक्रम बहुत सख्त हैं सबक नेशनल एसोसिएशन ऑफ टायर द्वारा आयोजित किए जाते हैं। हथियारों के साथ सुरक्षा विशेष रूप से उन लोगों के लिए महत्वपूर्ण है जिनके पास इस क्षेत्र में कोई अनुभव नहीं है। तो खरीदार को बंदरगाह को संचालित, स्टोर और साफ करने के लिए पर्याप्त अनुभव होगा।
  • टिप्स

    • हथियारों के परिवहन के लिए एक लाइसेंस प्राप्त करें तो आप अपने बन्दूक को अपने साथ ले जा सकते हैं जाहिर है इस लाइसेंस प्राप्त करने के लिए, आपको आवश्यकताओं को पूरा करना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com