कैसे असंभव क्विज समाप्त करने के लिए

असंभव प्रश्नोत्तरी: नाम सही नहीं है, लेकिन यह बहुत गलत नहीं है। यदि आप इसे धोखाधड़ी के बिना हल करना चाहते हैं, तो स्क्रीन के सामने निराशाजनक घंटे बिताने के लिए तैयार रहें, कभी भी अधिक संतुष्टि और गलतियों का भाव जो आपको 96 सवालों के बाद खरोंच से शुरू करेगा। यहां तक ​​कि अगर आप जवाब को देखने के लिए बहुत मजबूत महसूस करते हैं, तो आप शायद कुछ युक्तियों की सराहना करेंगे जो आपको गेम में सबसे निराशाजनक क्षणों से बचने में मदद करेंगे।

कदम

विधि 1

सोलो क्विज को हल करें
बीट द इम्पॉसिबल क्विज चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
1
बंद करो और सोचें जब आप कर सकते हैं यदि आप एक बम देखते हैं, तो सवाल का समय सीमा है अगर आप इसे नहीं देखते हैं, तो आप जितना जवाब देना चाहते हैं उतना उपयोग कर सकते हैं। बंद करो और केवल उत्तर दें जब आप सुनिश्चित हों, खासकर यदि आप खेल में बहुत आगे हैं आप कुछ सेकंड बचाने के लिए शुरू करना नहीं चाहते
  • बीट द इम्पॉसिबल क्विज चरण 2 के शीर्षक वाली छवि
    2
    संभव शब्द के खेल या चुटकुले के बारे में सोचो। जवाब अक्सर विसंगत होते हैं और शब्द के खेल, चुटकुले या पॉप संस्कृति के संदर्भ का लाभ लेते हैं और गंभीर नहीं होते हैं उनमें से कुछ भी खराब पांडुलिपि करने के लिए जानबूझकर गलत तरीके से लिखे गए शब्द हैं ("सेनाओं" (सेनाओं) के बजाय "हथियारों" (शस्त्र))।
  • बीट द इम्पॉसिबल क्विज चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3
    एक बहुत ही शाब्दिक तरीके से सोचें प्रश्नों के अनुसार शब्दों को पढ़ें क्या कोई स्पष्ट अर्थ है - इतना स्पष्ट है कि आपने इसे नहीं माना? उदाहरण के लिए, यदि आपको पूछा जाता है "जवाब पर क्लिक करें" (उत्तर पर क्लिक करें), आपको सचमुच क्लिक करना होगा "उत्तर" (उत्तर)।
  • एक वर्तनी या टाइपिंग त्रुटि सुराग हो सकती है।
  • बीट द इम्पॉसिबल क्विज चरण 4 के शीर्षक वाली छवि
    4
    मदद के लिए किसी मित्र से पूछें अधिक दिमाग एक से बेहतर है दोस्तों, जो इंटरनेट मेम और पॉप संस्कृति के संदर्भ को जानते हैं, विशेष रूप से उपयोगी होते हैं, चूंकि कुछ प्रश्न फिल्मों, गीतों या मेमों को दर्शाते हैं जो कि गेम डेवलपर्स 2006 और 2007 के वर्षों में बहुत मज़ा आता है।
  • बीट द इम्पॉसिबल क्विज चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    गलत उत्तर लिखें अगर आपको लगता है, तो क्लिक करने से पहले उसका उत्तर लिखें एक क्रॉस को चिह्नित करें यदि यह गलत है और एक मंडल अगर यह सही है। यदि आप अपनी सारी ज़िंदगी खो देते हैं और खेल को फिर से शुरू कर देते हैं (यह एक चमत्कार होगा, अगर यह आपके साथ नहीं हुआ), तो आपको खुशी होगी कि आपने गलत जवाब लिखा है और अगले गेम में कम विकल्प हैं।
  • विधि 2

    सलाह और सुराग
    बीट द इम्पॉसिबल क्विज चरण 6
    1
    माउस या टच स्क्रीन का उपयोग करें कुछ प्रश्नों को अत्यधिक सटीक और कर्सर के साथ समय की आवश्यकता होती है। यदि आप एक लैपटॉप का उपयोग कर रहे हैं, तो पैड पर निर्भर होने के बजाय माउस से कनेक्ट करें।
  • बीट द इम्पॉसिबल क्विज चरण 7 के शीर्षक वाली छवि
    2
    कभी भी कोई प्रश्न छोड़ें इस खेल में आप कुछ कमा सकते हैं "स्किप हैं" कि आप अवरुद्ध करने वाले प्रश्नों को छोड़ने के लिए उपयोग कर सकते हैं, लेकिन उन का उपयोग करने के लिए प्रलोभन में मत दो! यदि आप प्रश्न 110 (पिछले एक) में सातों तरफ नहीं हैं तो खेल खत्म करना असंभव है।



  • बीट द इम्पॉसिबल क्विज चरण 8 के शीर्षक वाली छवि
    3
    प्रश्न 50 में कोड लिखें स्क्रीन पर आपको प्रश्न 50 पर एक नंबर की सूची दिखाई देगी। ये नंबर लिखें और प्रश्न 108 में टाइप करने के लिए तैयार हों।
  • विधि 3

    चीटिंग
    बीट द इम्पॉसिबल क्विज चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    मूल असंभव क्विज के उत्तर देखें आप पर मिल जाएगा असंभव क्विज विकी सभी 110 उत्तर आईओएस संस्करण में पेश किए गए परिवर्तनों को पढ़ने के लिए पृष्ठ के अंत तक स्क्रॉल करें, या उपयोग करें GameCliche की सूची IOS के लिए उत्तर
  • बीट द इम्पॉसिबल क्विज चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    असंभव क्विज 2 पर कॉफ़िन GameCliche और असंभव क्विज विकी वे भी इस खेल के लिए उत्तर की दोनों सूचियों की पेशकश करते हैं
  • बीट द इम्पॉसिबल क्विज चरण 11
    3
    असंभव प्रश्नोत्तरी पुस्तक को पूरा करने में मदद करें। फिर से, असंभव प्रश्नोत्तरी विकी यह तुम्हारा दोस्त है इस गेम के लिए कई मार्गदर्शिकाएँ prequels के लिए उन के रूप में नहीं हैं, लेकिन यदि आप विशिष्ट अध्यायों (1, 2 या 3) के लिए इंटरनेट पर खोज करते हैं, तो आप दूसरों को ढूंढ सकते हैं।
  • बीट द इम्पॉसिबल क्विज चरण 12
    4
    एक वीडियो मार्गदर्शिका देखें। यूट्यूब पर आपको इन गेम्स के लिए कई वीडियो गाइड मिलेगा। उनमें से कुछ सरल मार्गदर्शक होते हैं, जबकि अन्य मज़ेदार हैं, जैसे प्रसिद्ध प्यूडीपियो गाइड
  • बीट द इम्पॉसिबल क्विज चरण 13 के शीर्षक वाली छवि
    5
    अदृश्य या बंद स्क्रीन के उत्तर खोजें। कुछ मामलों में, आपको उत्तरों को अनदेखा करना होगा प्रश्न के शब्दों पर क्लिक करें, उत्तर के आगे संख्या, या चित्र में छिपाए गए उत्तर यदि आप कंप्यूटर पर खेल रहे हैं, तो आपको माउस को कुछ प्रश्नों में गेम विंडो से बाहर ले जाना होगा।
  • टिप्स

    • अगर 100 से कम प्रश्न हैं, तो आप शायद पिछले संस्करण या डेमो खेल रहे हैं। एप्पल एप स्टोर पर ऑनलाइन पूर्ण संस्करण की खोज करें।
    • क्या आपको यह असंभव क्विज खत्म करने में सक्षम होने पर गर्व है? आप भी भयानक सीकल्स में पीड़ित हैं! इंटरनेट या ऐप स्टोर पर खोजें असंभव प्रश्नोत्तरी 2 और असंभव प्रश्नोत्तरी पुस्तक। या खुद डेवलपर्स द्वारा निर्मित समान खेल की रिहाई की प्रतीक्षा करें, जिसे द इम्पीज़ल ड्रीम कहा जाता है।

    चेतावनी

    • कभी भी एक का उपयोग न करें "छोड़", या आप गेम को पूरा करने में सक्षम नहीं होंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com