लोगों को मनोरंजन कैसे करें

मनोरंजक लोग एक कला है वास्तव में लोगों का मनोरंजन करने के लिए, छेड़छाड़ करने की आवश्यकता नहीं है, बहुत मज़ाकिया चुटकुले या घातक कूदता है। यहां तक ​​कि अगर यह सब छोटे खुराकों में काम कर सकता है, तो आप जो सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं वह लोगों की जरूरतों के अनुरूप है और लोगों को आपकी क्या कहने में दिलचस्पी रखती है। क्या आप एक बार में जोर से लोगों को बाहर हंसी बनाने के लिए घर या एक उपक्रम में मेहमानों का मनोरंजन करना चाहते हैं, सबसे महत्वपूर्ण बात यह आप क्या कहते हैं, पेचीदा लोगों को सुनने के रूप में वे आगे जाने के लायक है कि विश्वास है के लिए है। यदि आप जानना चाहते हैं कि लोगों का मनोरंजन कैसे करें, तो पहले चरण से लेख को पढ़ते रहें।

कदम

विधि 1

किसी भी जगह में लोगों का मनोरंजन करें
एनिमेटेन पीपुल स्टेप 1 नामक छवि शीर्षक
1
अजीब कहानियां बताएं एक कहानी बताने में मुश्किल हो सकती है जो एक भीड़ का मनोरंजन कर सकती है और लोगों को हंसी कर सकती है। कुछ कहानियां बहुत प्रसन्न हैं, जब आप खुद को बताते हैं, जबकि अन्य लोगों के विषम समूह पर जीत हासिल करते हैं। मुख्य बात यह है कि ब्याज को उच्च रखने के लिए कहानी बहुत कम होनी चाहिए, लेकिन मजे की जानकारी रखने के लिए पर्याप्त है जो लोगों को सुनना जारी रखता है। आकर्षण और सुरक्षा के साथ कहानियां बताएं और यदि वे सफल हों, तो आप भी कुछ हिस्सों को पुनः प्रस्तुत कर सकते हैं, जिसमें शामिल लोगों की नकल कर रहे हैं। यद्यपि लोगों को मनोरंजन करने के लिए उपाख्यानों को बताने वाली पूरी रात खर्च करना उचित नहीं है, रात में एक या दो कहानियां वास्तव में सेवा कर सकती हैं यह ध्यान में रखने के लिए कुछ चीजें हैं:
  • एक छोटी सी कहानी जो आप जानते हैं, चाहे वह किसी दोस्त या शिक्षक का मज़ाक उड़ाते हैं, लोग लोगों को हँसते हैं, खासकर अगर आप नकल कर सकते हैं। हालांकि, यदि स्वयं में यह दुखी है, तो लोग स्वाभाविक रूप से बंद हो जाएंगे।
  • दर्शकों के मूड की व्याख्या करें जैसा कि आप कहानी को बताते हैं। यदि लोग आँख से संपर्क की तलाश में हैं, तो बिना किसी फुसफुसाए या टेलीफोन के साथ खेल रहे हैं, या आप बोलते हुए थोड़ा सा भी हिचकिचा रहे हैं, तो उन्हें ले जाया जाता है और फिर भी वे चाहते हैं लेकिन अगर वे अपने पैरों पर चले जाते हैं, एक-दूसरे को देखते हैं या व्यवहार करते हैं, जैसे कि वे दंत चिकित्सक की कुर्सी पर बैठे थे, तो संभवतः आपको वह उम्मीद करनी चाहिए जो आप उम्मीद से पहले कह रहे हैं।
  • जब आप एक कहानी कह रहे हों, जीवंत हों यहां तक ​​कि अगर तुम वापस और कमरे में आगे और रॉबर्टो Benigni के रूप में बेतहाशा इशारा चलने के लिए नहीं है,, खड़े शरीर की भाषा के साथ एक निश्चित सकारात्मकता व्यक्त और कहानी के दौरान समय-समय पर इशारा करना चाहिए।
  • जब आप बोलते हैं तब रहस्य बनाएं लोगों को कहानी के अंत तक पहुंचने के लिए एक कारण की आवश्यकता है। अगर उन्हें लगता है कि वे पहले से ही जानते हैं कि क्या हो रहा है, तो वे अंत सुनना नहीं चाहेंगे कहने के बजाय: "मैं आपको एक पागल व्यक्ति की कहानी बताता हूं, जिसके साथ मैं एक साथ था, जिसने मेरी गुलाब की गाड़ी को चित्रित किया," आप कह सकते हैं: "आप कभी भी विश्वास नहीं करेंगे कि मेरे पूर्व ने मुझ पर बदला लेने का क्या किया ..." इस प्रकार, जनता सुनना चाहता है क्योंकि ये जानना चाहती है कि आगे क्या हुआ।
  • चित्र शीर्षक मनोरंजन व्यक्ति चरण 2
    2
    अपने आप पर हँसते हैं मनोरंजन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा अपने आप पर हंसने में सक्षम है। जो लोग स्वाभाविक रूप से मनोरंजन कर रहे हैं वे खुद पर हंस सकते हैं क्योंकि उन्हें पता है और मजाकिया होने का विश्वास है और स्वयं को गंभीरता से नहीं लेना है यदि आप दिखाते हैं कि आप अपने व्यय पर मजाक बनाते हुए सहज महसूस करते हैं और जब मजाक सपाट हो जाता है तो आप बहुत भावुक नहीं होते हैं, तो लोग ज्यादा खुलेंगे और आप के आगे आरामदायक महसूस करेंगे। इसके अलावा, लोगों का मनोरंजन करने के तरीकों में से एक, अपने आप को मूर्खतापूर्ण, हास्यास्पद या असामान्य रूप से मूर्ख बनाना है।
  • आप नाचते हुए अपने कौशल का परीक्षण करते हुए जानते हुए भी कि आप अनाड़ी हैं। जब तक आप हंसते रहते हैं, दूसरों को लगता है कि यह मजेदार है।
  • लोगों को आप पर हंसी करके, आप उन्हें एकजुट महसूस करेंगे। यह विधि अच्छी तरह से अच्छी तरह से काम करती है, खासकर यदि आप दो दोस्तों के दोस्तों का मनोरंजन करने की कोशिश करते हैं जो वास्तव में एक-दूसरे को नहीं जानते वे शायद नहीं सोचते कि वे पहले से बात करने के लिए बहुत कुछ चाहते हैं, लेकिन हर किसी ने मजाक किया है कि आप अपनी बिल्ली से कितना प्यार करते हैं, लेकिन वे सहज महसूस करेंगे।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लोगों का मनोरंजन करने के लिए आत्म-निष्कासन करना या कम करना होगा। हालांकि, अगर आप अपने आप पर हँसते हुए बहुत सहज हैं, तो यह रवैया लोगों के मनोरंजन में मदद कर सकता है।
  • इमेज शीर्षक वाला मनोरंजन लोग चरण 3
    3
    प्रश्न पूछें आप शायद लगता है कि सवाल पूछ ज्यादा मजेदार नहीं है, लेकिन अगर आप क्या सवाल पूछने के लिए पता है, और आप अपने साथी की जिज्ञासा को रख सकते हैं, तो आप लोगों को रुचि रख सकते हैं, क्योंकि वे अपने पसंदीदा विषयों की बात - अकेले। जब तक आप कार्य करते हैं जैसे कि आप वास्तव में दिलचस्पी रखते हैं, और जैसे कि आप पूछताछ नहीं करते हैं, लोग खुले में खुश होंगे। नीचे आपको कुछ चीजें मिल सकती हैं जिन्हें आप पूछ सकते हैं:
  • पालतू जानवर
  • शौक
  • पसंदीदा संगीत समूह
  • पसंदीदा फिल्में
  • कम पसंदीदा टीवी कार्यक्रम
  • आराम करने का पसंदीदा तरीका
  • एंटरटेन पीपुल स्टेप 4 नामक छवि
    4
    लोगों को एक सामान्य बिंदु खोजने में सहायता करें लोगों का मनोरंजन करने का एक अन्य तरीका उन लोगों को एक सामान्य बिंदु खोजने में मदद करना है। आप सोच सकते हैं कि वर्तमान लोगों के माध्यम से टहलने के रूप में मसाले रंग के रूप में मजेदार है जो सूख जाता है - फिर पता चलता है कि वे बिग ब्रदर के सभी कट्टर प्रशंसक हैं। तुम्हें पता है, फिल्मों, पुस्तकों, स्थानों पर जहां आप रह रहे हैं या आप का दौरा किया है कि, पसंदीदा खेल टीम, या अन्य मामलों है कि इस बीच में एक जीवंत चर्चा को जन्म दे सकता है और, के बारे में बात को देखने के लोगों को इसके बारे में क्या सोचते हैं करने की कोशिश कर सकते हैं। विषय उठाए जाने के बाद आप एक मजेदार वार्ता में शामिल होंगे।
  • खेल एक अच्छा विषय है, क्योंकि लोग स्वयं के बीच खुले तौर पर लड़ने के लिए इतना महसूस किए बिना कोई राय व्यक्त करते हैं, अगर वे एक ही टीम के प्रशंसक न हों
  • समलैंगिकों के बीच गर्भपात या विवाह जैसे विवादास्पद विषयों को उठाने से बचें, अन्यथा यह जीवंत चर्चा शुरू करने की संभावना है, लेकिन बहुत मज़ा नहीं है
  • एंटरटेन पीपल्स स्टेप 5 नामक छवि
    5
    दूसरों को बोलने दो आप का सबसे अच्छा तरीका हास्यास्पद हो या मज़ाक, संतरा, नृत्य कदम moonwalk के साथ खेल या बस दर्शकों रुचि रखने के लिए, एक लाख काम करने के लिए लगता है कि लेकिन वास्तव में किसी को बताने के लिए एक सामयिक तोड़ लेना चाहिए दूसरा फर्श ले लो यदि आप बहुत मुश्किल में जाते हैं या आप समय के 90% बात करते हैं, तो लोगों को शायद बहुत मज़ा नहीं होगा सबसे अच्छी बात यह है कि किसी भी वार्तालाप पर पूरी तरह से हावी न होने की कोशिश करें, लेकिन इस धारणा को देने के लिए कि जब आपके पास शब्द होता है तो आप बहुत अजीब आदमी हो।
  • सुनिश्चित करें कि जब आप किसी से बात करते हैं, तो आप 50% से अधिक वार्तालापों पर हावी नहीं करते और जब आप एक समूह में होते हैं, तो आप तीसरे से ज़्यादा समय नहीं लेते हैं। आपको बहुत अधिक दबाव या लोगों को बोर नहीं करना चाहिए
  • एंटरटेन पीपल चरण 6 नामक छवि
    6
    बल्ला। लोगों का मनोरंजन करने का एक और तरीका कुछ नृत्य कदम दिखाना है। चाहे आप एक पेशेवर या पूर्ण शौकिया हो, यदि आप अपने आप को हास्यास्पद बनाने के लिए तैयार हैं, तो आप वास्तव में मजेदार हो सकते हैं यदि आप एक नृत्य ब्रेक की नकल करते हैं सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अगर आप बेवकूफ लग जाए तो अपने बारे में सुनिश्चित करें और चिंता न करें। लोगों को दिल और खुश किया जाएगा कि आप अपने आप को बिना किसी उम्मीदवार के प्रदर्शन का प्रदर्शन करेंगे। यहाँ कुछ नृत्य कदम है जिसमें बड़े पदार्पण से पहले अभ्यास करना है:
  • Moonwalk
  • हेलीकाप्टर
  • रोबोट
  • कीड़ा
  • बॉडी पॉप
  • [Twerk
  • एंटरटेन पीपुल स्टेप 7 नामक छवि
    7
    दूसरों का ध्यान जीतें यदि आप लोगों का मनोरंजन करना चाहते हैं, तो आपको ध्यान देने की आवश्यकता है। यहां तक ​​कि अगर यह एक क्षमता है जो विकसित करने में समय लगा सकता है, तो ऐसी कुछ चीजें हैं जो आप यह सुनिश्चित करने के लिए कर सकते हैं कि जिन लोगों का आप मनोरंजन करने का प्रयास करें, वे आपके हस्तक्षेप के साथ मज़ेदार हैं। यहां आप क्या कर सकते हैं:
  • आवाज को अच्छी तरह से संशोधित करके बात करना
  • जब आप बोलें तो दृश्य संपर्क देखें
  • प्रोजेक्ट ट्रस्ट ने अपना सिर पकड़ लिया और अपने आप को आंदोलन न करें
  • लोगों के प्रति सम्मान लाओ, इसलिए वे आपकी बात सुनेगा
  • एंटरटेन पीपल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    बुरा, जाओ और कुछ करो अगर आपको लगता है कि आपके कहने के लिए और कुछ नहीं है, तो कुछ करने के लिए लोगों को दिलचस्पी रखने में मदद कर सकते हैं। अपने दोस्तों को एक आइस स्केटिंग रिंक, एक मूवी थिएटर या बार में लाओ एक नए वातावरण में होने पर, जहां दिलचस्प बातें होती हैं, मस्तिष्क को अजीब विचारों और छवियों को दूर करने के लिए उत्तेजित करता है। अगर आपको लगता है कि लोग हमेशा ऊब या बेचैन होते हैं, तो कभी-कभी सबसे अच्छी बात यह है कि आप यह सुझाव दें कि आप स्थिति बदल दें
  • गेंदबाजी करने के लिए जाओ, एक खेलते हैं "अपराध के साथ रात्रिभोज" या ऐसा कुछ करो जिसे आपने नहीं किया है क्योंकि आप बच्चे थे इस तरह से आपकी सहायता करके, आप लोगों को हंसी कर सकते हैं और उन्हें स्वयं को गंभीरता से लेने से रोक सकते हैं।
  • बास्केटबॉल या वॉलीबॉल के खेल को गोलार्डिक तरीके से व्यवस्थित करें। आप लोगों का मनोरंजन जारी रखेंगे, उन्हें व्यापार में रखेंगे
  • प्रकृति के स्थानों पर जाएं पास एक प्राकृतिक भ्रमण या किसी प्राकृतिक क्षेत्र में एक झील के चारों ओर भी पैदल चलने के द्वारा, आप लोगों का मनोरंजन जारी रख सकते हैं।
  • कौन कहता है कि आप खेल के मैदान में जाने के लिए बहुत बूढ़े हैं? पीछे की तरफ मुड़ें, स्विंग पर अपने दोस्तों के साथ, चढ़ाई करने के लिए सलाखों पर और सवारी पर।
  • विधि 2

    अपनी पार्टी में लोगों का मनोरंजन करें
    एंटरटेन पीपुल स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    सुनिश्चित करें कि आप पेय से बाहर नहीं निकलते यदि आप किसी वयस्क पार्टी को व्यवस्थित करते हैं, तो आप लोगों का मनोरंजन करने का इरादा रखते हैं, तो यह ध्यान में रखने वाला पहला सबसे महत्वपूर्ण नियम है। यदि कोई भी समय बीयर और शराब का भंडार खत्म नहीं हुआ है, तो ऐसा नहीं है, तो कुछ भी एक अच्छी पार्टी को लूट नहीं पाता। शराब एक सामाजिक स्नेहक है और बिना, मेहमान आसानी से महसूस नहीं करते हैं, और कभी-कभी भी ऊब जाते हैं। शराब की कमी भी यह संकेत देती है कि पार्टी खत्म हो गई है और घर जाने का समय है, इसलिए अपने मेहमानों को यह प्रभाव देने की सलाह नहीं दी जाती है।
    • जब आप अनुमान लगाते हैं कि अल्कोहल की कितनी आवश्यकता है, तो आपको कुछ अतिरिक्त स्टॉक पर विचार करना चाहिए, अगर अप्रत्याशित अतिथि अंतिम क्षण में आते हैं या ऐसे लोग होते हैं जो अपेक्षा से अधिक समय से रोकते हैं यदि खर्च बहुत बड़ा है, तो आप इसे एक डिपार्टमेंटल स्टोर पर ले सकते हैं जो मासिक यात्री या किसी अन्य स्थान पर कम लागत के सौदों की शुरूआत करते हैं जिससे आपको इसे वापस करने की इजाजत मिलती है, अगर आपको लगता है कि यह अग्रिम हो सकता है और आप इसे बाद में नहीं उपभोग करेंगे।
  • एनिमेटेड पीपुल स्टेप 10 नामक छवि
    2
    पर्याप्त मात्रा में भोजन तैयार करें यदि मेहमान मेहमानों का मनोरंजन करने के लिए एक बैठक है, तो अधिक व्यंजनों की सेवा करने की कोई आवश्यकता नहीं है, जब तक कि आप डिनर का आयोजन नहीं कर रहे हों ज्यादातर मामलों में, पिज्जा, स्नैक्स, हैम्बर्गर या कुछ अन्य घटनाओं को देखते हुए यह ठीक ही होगा। आप एक रात का खाना भी आयोजित कर सकते हैं जिसमें प्रत्येक मेहमान कुछ लाता है, खाना पकाने या सब कुछ खरीदने की चिंता न करें वास्तव में, भोजन को आसान, बेहतर, क्योंकि यह आपके मेहमानों को विचलित नहीं रखेगा
  • यहां तक ​​कि अगर आप किसी ऐसे पार्टी की तैयारी कर रहे हैं जिसमें कोई डिनर सुविधा नहीं है, तो कुछ नाश्ते तैयार करना बेहतर होगा। यह भूख के लिए उपयुक्त नहीं है और इसके अलावा, खाना आपको अल्कोहल का सेवन करने में आपकी मदद करेगा
  • एंटरटेन पीपुल स्टेप 11 नामक छवि
    3
    बातचीत करने के लिए कुछ सुझाव दें मेहमानों को बात करने का एक तरीका बातचीत को उत्तेजित करने के लिए कुछ प्रस्ताव करना है। आप आप की एक हास्यास्पद तस्वीर का उपयोग कर ऐसा कर सकते हैं के रूप में ज़ेबरा संगठन तो उनकी जिज्ञासा पैदा करना, एक पुष्प व्यवस्था तो विदेशी मदद नहीं कर सकता है कि, लेकिन आश्चर्य है, जहां यह और से, एक नया कोंटरापशन आप उत्साही होते हैं आता है, (बेशक!) इसके अलावा आपके बिल्ली का बच्चा, डेक्सटर, जो पार्टी का शुभंकर है हालांकि यह यह करने के लिए मेहमानों का मनोरंजन करने के अनिवार्य नहीं है, एक उपकरण है जिसके द्वारा व्यक्तियों आमंत्रित वार्ता लगता है हंसी या सवाल निश्चित रूप से उन्हें मजाक बनाने के लिए मदद मिलेगी बनाते हैं।
  • आप चारों ओर कुछ गपशप पत्रिकाओं को भी छोड़ सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप मेहमानों को पढ़ने के बजाय वार्तालाप करने के लिए पसंद करते हैं, तो एक पत्रिका एक मजेदार उपकरण हो सकती है जो सभी मेहमानों के बीच उत्साह भड़काने लगती है। यह कौन नहीं चाहेगा?
  • एंटरटेन पीपेल स्टेप 12 नामक छवि
    4
    मिश्रित गतिविधियों को जीवन दें यह कुछ ऐसा आविष्कार करने के लिए मजेदार हो सकता है जो आप मेहमानों का मनोरंजन करने में मदद कर सकते हैं और पार्टी को असफल रहने से रोक सकते हैं। हालांकि पार्टियों ऐसे लोग हैं जो बात करते हैं और मस्ती करने के लिए, कुछ खेल या गतिविधि में मदद कर सकते मेहमानों मज़ा की भावना में पाने के लिए और एक छोटे से पता करने के लिए `बेहतर एक साथ हो बनाने चाहते हैं कि पर्याप्त है। नीचे आप अपने मेहमानों के मनोरंजन का प्रस्ताव करने के लिए कुछ चीजें पायेंगे:
  • Jenga
  • तुच्छ
  • एक पुराना फोटो एल्बम
  • वीडियो गेम
  • turntable
  • मास्क



  • इमेज शीर्षक वाले मनोरंजन चरण 13
    5
    एक प्रकार का मकान मालिक की तरह व्यवहार करें सुनिश्चित करें कि मेहमानों को पता है कि कोट्स और बैग कहाँ रखेंगे, वे कहाँ लाए गए पेय डालें और, सामान्य तौर पर, घर पर कुछ भी कहां खोजें। किसी नवागंतुक को पार्टी के दौरान खोए या असुरक्षित महसूस करने के लिए यह उपयुक्त नहीं है। जब कोई नया मेहमान आता है, तो उससे पूछें कि क्या वह कुछ पीना चाहता है, उसे बताएं कि बाथरूम कहाँ है और दोस्ताना और उसे घर पर महसूस करने के लिए उपलब्ध है।
  • यह दखल देने योग्य नहीं है, हालांकि मेहमानों को पूछना अच्छा है कि क्या वे अपने प्रवेश के तुरंत बाद कुछ स्नैक्स, पानी या अन्य पेय चाहते हैं
  • पार्टी के बारे में तनाव या चिंतित होने की कोशिश न करें। यह भावना शाम को बर्बाद कर सकती है, और मेहमान आसानी से महसूस कर सकते हैं, ऐसा नहीं कि वे आपको परेशान कर रहे हैं
  • एनिमेटेन पीपेल स्टेप 14 नामक छवि
    6
    यह लोगों को प्रस्तुत करता है मकान मालिक का एक बड़ा काम यह सुनिश्चित करना है कि हर किसी की उपस्थिति पसंद करे और हर कोई इससे सहमत हो। यह सोचने के लिए मेहमानों को आराम से महसूस करने के लिए सलाह दी जाती है कि उनके पास के व्यक्ति कौन हैं या वे कहां से हैं इसलिए, आप लोगों को शीघ्रता से शुरू कर सकते हैं और उनके बारे में कुछ शब्द भी कह सकते हैं जिससे कि सभी विभिन्न अतिथियों के बीच संबंध जान सकें। यदि आप एक छोटी सी पार्टी देते हैं, जिसमें कम से कम 10 लोग हैं या एक-दूसरे के साथ पेश करते हैं, तो आप वातावरण का स्वागत और गोपनीय बना सकते हैं।
  • आप इसे एक कदम आगे भी ले सकते हैं और मेहमानों को इस तथ्य पर बल देकर बातचीत कर सकते हैं कि उनके समान हित हैं ऐसा कुछ कहने की कोशिश करो, "पाओला, क्या आप एलिसा से मिले? वह एक जिमनास्ट भी है ... "।
  • आप उन लोगों के साथ संबंधों को भी निर्दिष्ट कर सकते हैं जो आप मौजूद हैं, इसलिए वे खुद को थोड़ा बेहतर बनाएंगे। कहने की कोशिश करें: "मारिया, वह मार्को है, विश्वविद्यालय में मेरा एक दोस्त है। मार्को, वह मारिया है हम प्राथमिक से एक दूसरे को जानते हैं ... "।
  • एंटरटेन पीपल्स स्टेप 15 नामक छवि
    7
    हर कोई छोड़ दिया है जब तक साफ नहीं है लोगों का मनोरंजन करने के लिए, जब तक वे घर छोड़ने तक उन्हें स्वागत महसूस करना आवश्यक होता है यदि आप व्यंजन हटाने या किसी पार्टी के बीच में कूड़े की सफाई या मेज की सफाई शुरू करते हैं, तो मेहमानों के लिए इसका मतलब होगा कि आप उन्हें जाना चाहते हैं और वे आपको परेशान कर रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर आप सफाई से बीमार हैं या आप बस काम के साथ काम करने की कोशिश कर रहे हैं, तो पार्टी को जारी रखने और साफ करने के लिए आगे बढ़ना महत्वपूर्ण है, ताकि मेहमान ऐसा महसूस न करें कि वे रास्ते में हैं।
  • ठीक है, शाम का अंत आ चुका है और हर कोई जा रहा है, जबकि किसी को साफ करने की पेशकश है। यह कुछ भी नहीं करता है यह अकेले सब कुछ करने का मामला नहीं है, खासकर अगर भ्रम है। लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि लोगों को अप्रिय महसूस न करें, पार्टी के शुरू होने के बाद आधे घंटे के हर छोटे गिलास बियर को खाली करना।
  • इमेज शीर्षक से एंटरटेन पीपुल स्टेप 16
    8
    थीम पार्टी बनाने पर विचार करें। यहां तक ​​कि अगर एक थीम पार्टी या मनोरंजक मेहमानों को अनिवार्य नहीं है, इस तरह, हालांकि, आप लोगों को बात कर सकते हैं, हंसी और आम तौर पर मज़ा है छुट्टियों के दौरान या इस तरह के क्रिसमस, नव वर्ष, ईस्टर या हैलोवीन के रूप में छुट्टियों के दौरान, तो यह आसान है, या आप एक पार्टी विषय जानवरों, खेल, अपनी खुद की फिल्म या पसंदीदा टीवी कार्यक्रम के लिए है कि व्यवस्थित कर सकते हैं, पिशाच या कुछ भी जो आपकी राय में, मेहमानों को बात करने, हंसी और यहां तक ​​कि पोशाक के लिए लाएगा।
  • अनुसूची एक "कपड़ा" शाम के लिए यह लोगों को एक-दूसरे से बात करने की अधिक संभावना हो सकती है, क्योंकि वे संभवतः वे कपड़े पहनेंगे या वे इसे क्यों चुना करते थे। इसके अलावा, सब कुछ संगीत और मनोरंजक मंच प्रभाव के साथ किया जा सकता है यह सुनिश्चित करने के लिए कि मेहमान आत्मविश्वास में प्रवेश करें और एक साथ हँसते हों।
  • विधि 3

    घर पर मेहमानों का मनोरंजन करें
    एंटरटेन पीपेल चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अच्छा मकान मालिक की तरह रहें अच्छा मकान मालिक होने के नाते हर किसी के लिए एक स्वाभाविक बात नहीं है एक अच्छी मेजबान जानता है कि उनके मेहमानों की जरूरतों पर ध्यान देने के बिना उन्हें कैसे निंदा करना चाहिए। मेहमानों की ज़रूरतों की अपेक्षा करने में सक्षम होने के लिए अच्छा है, जो उन्हें नाराज़ कर सकते हैं। आपको दयालु होना चाहिए, दोस्ताना और सहायक होना चाहिए और सुनिश्चित करें कि आप घर पर सचमुच महसूस करते हैं (आप सभी को ध्यान में रखते हुए, ज़ाहिर है!)। नीचे आपको कुछ चीज़ें मिलेंगी जो आप अच्छे मकान मालिक बनने के लिए कर सकते हैं:
    • जब वे घर में प्रवेश करते हैं और उन्हें दिखाते हैं कि उनके जूते कहाँ ले जाए
    • बैग और सामान की डिलीवरी लें
    • घर के चारों ओर एक त्वरित सवारी ले लो ताकि उन्हें पता चल जाए कि रसोईघर, बाथरूम और बाकी सब क्या है।
    • सहायक रहें मेहमानों को सो जाओ, तकिए, कंबल, तौलिए या कुछ और जगह देने के लिए उन्हें आरामदायक रहने की आवश्यकता हो सकती है अगर आप निश्चित रूप से उनसे बुरी तरह से व्यवहार करने की उम्मीद नहीं करते हैं, तो आपने उनके लिए अपना घर खोलना चुना है।
  • चित्र शीर्षक मनोरंजन मनोरंजन चरण 18
    2
    सुनिश्चित करें कि आप उनकी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं अच्छा मकान मालिक की एक विशेषता यह सुनिश्चित करना है कि उनके मेहमानों की आवश्यकताओं को संतुष्ट किया जाए। कई लोग आपको बता सकते हैं कि वे वास्तव में क्या चाहते हैं और उनकी ज़रूरत है, इसलिए यह उन पर निर्भर है कि उन्हें उन्हें आसानी से रखने के लिए कहें। यहां तक ​​कि अगर उनको लगातार परेशान करने के लिए उपयुक्त नहीं है, तो यह इतना अच्छा नहीं है कि वे क्या चाहते हैं उससे पूछने में डर जाए। ये कुछ चीजें हैं जो आप सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप उनकी आवश्यकताओं को पूरा कर सकते हैं:
  • एक गिलास पानी या पेय दें वे पूछना बहुत शर्मीली हो सकते हैं कि वे वास्तव में क्या चाहते हैं।
  • अगर एक पुराना दोस्त शहर में आ रहा है और आप समय-समय पर कुछ बोतल की शराब की खारिज करना पसंद करते हैं, तो आपके मेहमान के लिए एक तैयार करें।
  • सुनिश्चित करें कि वे भूखे नहीं हैं यहां तक ​​कि अगर यह दखलंदाजी नहीं होना बेहतर है, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके मेहमान संतुष्टि के लिए खाएं। शुरुआत में वे भूखे होने के लिए स्वीकार नहीं करेंगे, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके खाने के दौरान आपके पास पर्याप्त भोजन हो।
  • मिठाई वाले सूखे फल, पटाखे, फलों या कुछ और जो नाजुक नहीं है, जैसे कुछ स्नैक्स ले लो, इसलिए मेहमानों को कुछ कहना होगा।
  • पूछें कि क्या उन्हें तौलिए, शैंपू या शावर के लिए कुछ भी चाहिए उन्हें बताएं कि वे क्या कर सकते हैं और उपयोग नहीं कर सकते।
  • सही व्यंजन पहले से तैयार करें यह मेहमानों को नाश्ते के लिए पसंद करते हैं, अगर उन्हें एलर्जी है, या कोई नाश्ता है जो उन्हें बिल्कुल प्यार है, इससे पहले कि वे आपके साथ रहें, इससे पहले कभी दर्दनाक नहीं होता इस तरह आपको कुछ ऐसा होगा जो वे निश्चित रूप से पसंद करते हैं और आपको खाना भंडार के लिए घूमने के लिए मजबूर नहीं किया जाएगा।
  • एनिमेटेन पीपेल स्टेप 1 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    उन्हें कहीं ले जाओ यदि आपके पास बाहर आने के लिए अतिथि हैं, तो आपको संभवतः उन्हें दिखाएं कि आप कहां रहते हैं। हो सकता है कि आप एकदम सही सिसरो न हों या आप नहीं सोचें कि वहाँ बहुत कुछ देखने के लिए है, लेकिन अगर वे आपको देखने आए, तो यह देखने के लिए कम से कम एक प्रयास करना अच्छा होगा कि चारों ओर क्या है। शहर के दूसरी तरफ कालीज़ीयम या प्रसिद्ध साहित्यिक कैफे होने के लिए सबसे खूबसूरत जगहों पर जाने के लिए एक मिनट का समय लें। सुनिश्चित करें कि आपके मेहमान इन स्थानों में से कम से कम एक देख रहे हैं, ताकि वे आपका स्वागत दिखा सकें।
  • अगर आप फ्लोरेंस में रहते हैं और आप उफिजी गैलरी पर जाने के लिए तीन घंटे तक इंतजार नहीं करना चाहते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। हालांकि, आप उन्हें वहां ले जा सकते हैं और जब तक वे छुट्टी नहीं करते, तब तक उन्हें एक पैदल चलने के लिए इंतजार कर सकते हैं। उन्हें पूरी तरह से लंबित छोड़ना अच्छा नहीं है, विशेष रूप से पहले
  • यात्रा करने के लिए पहले स्थान प्रसिद्ध या एलिमेंटल रेस्तरां, स्मारकों, मूर्तियों, विशेष दुकानों, बेलवेडेरी या कुछ ऐसा भी हो सकता है, जिसके लिए आपका जन्म हुआ शहर जाना जाता है।
  • बेशक, सबसे खूबसूरत जगहों के लिए एक सवारी एक पर्यटक जाल में बदल नहीं होना चाहिए अपने मेहमानों को अपने देश के सबसे प्यारे कोनों में ले जाएं, भले ही पसंदीदा बार या रेस्तरां में जाने के लिए पर्याप्त हो। उन्हें दिखाएं कि आपको वहां रहने की क्या ज़रूरत है
  • एंटरटेन पीपुल स्टेप 20 नामक छवि
    4
    उन्हें गोपनीयता देने के लिए मत भूलना हालांकि यह महत्वपूर्ण है एक मेजबान होने के लिए, घर प्रदान करने और सवाल पूछ कैसे वे मेहमानों महसूस की एक विचार प्राप्त करने के लिए, यह भी उन्हें अंतरिक्ष का एक सा `देने के लिए महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आप कुछ दिनों के लिए बंद करो। यह उनके कमरे में या ऐसा क्षेत्र है जहां वे दस्तक या खुद को घोषणा के बिना सो रहे हैं में तोड़ने के लिए, और आदेश के 24 घंटे 24 उन लोगों के साथ रहने के लिए जब तक यह नहीं है क्या तुम सच में उम्मीद में सब कुछ की व्यवस्था करने की जरूरत नहीं अनुचित है। आपको किसी अन्य व्यक्ति के घर में एक मेहमान बनकर क्लैस्ट्रोफोबिया की भावना महसूस हो सकती है, इसलिए, आपको यह समझना चाहिए कि कभी-कभी वे अपने दम पर रहने का फैसला कर सकते हैं
  • बहुत से लोगों को आराम करने की जरूरत है, खासकर यात्रा के लंबे दिन के बाद या स्मारक या पर्यटक स्थलों पर जाने के लिए लंबी सवारी। अपने मेहमानों को आराम करने के लिए कुछ समय देने की कोशिश करें, भले ही आप वास्तव में उत्साहित हैं कि वे आपके साथ हैं
  • इमेज शीर्षक से मनोरंजन के लोग चरण 21
    5
    बहुत घुसपैठ मत बनो यह सलाह मेहमानों के लिए जगह देने के साथ है। दूसरे व्यक्ति को हाँ कहने के लिए बाध्य करने के लिए कई बार ऐसा ही पूछना उचित नहीं है। अगर आपका मेजबान आपको एक बार से ज्यादा बताता है कि वह भूखा नहीं है, तो उसे अकेला उसे आश्वस्त छोड़ दें कि फ्रिज में लस्जना है अगर वह चाहती है। अपने आप को हाँ कहने के लिए बाध्य न करें जब आप कुछ नहीं करना चाहते हैं, तो आप को खुश करने के लिए
  • शायद मेहमानों के एक निश्चित विचार होंगे कि वे आपके साथ रहने के लिए कितना खर्च करना चाहते हैं। आप उन्हें पूछना अगर वे, कुछ करने के लिए जाने तैराकी की तरह या एक पानी पार्क करना चाहते हैं, और वास्तव में तो बहुत उत्साहित मत देखो, तो आप उन्हें आग्रह करता हूं नहीं करना चाहिए जब तक आप वास्तव में वे इसे पसंद और तुम सिर्फ परेशान करने के लिए नहीं मना लगता है।
  • चित्र शीर्षक मनोरंजन लोगों चरण 22
    6
    उनकी मदद करने के लिए उनकी स्वयं की योजनाओं की योजना बनाएं। यदि आप अपने मेहमान कंपनी रखना चाहते हैं, तो आपको इस कार्य से ब्रेक लेने के लिए एक प्रोग्राम भी करना चाहिए। जब तक कि वे आप 24 घंटे के 24 उन लोगों के साथ चारों ओर होने की उम्मीद नहीं है - बशर्ते कि आप इसे पसंद - आपको बस इतना करना चीज़ों की सूची उनके लिए अध्ययन करना चाहिए, जबकि आप कार्यालय में हैं, दफनाया या बस कुछ चक्कर में लगे हुए कर्मियों। सूची में ऐसी जगहें शामिल हो सकती हैं, जहां आप अकेले या दोहराने वाले पर्यटक आकर्षण कर सकते हैं, जैसे संग्रहालय या उद्यान, यदि आप इन चीजों से भरी जगह पर रहते हैं।
  • अपने आप को इस तरह से पहले से तैयार करके, आपको ऐसा महसूस नहीं करना पड़ेगा जैसे दिन के दूसरे दिन आप उनके साथ रहना पड़ते हैं। यदि आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं जो आपके बिना कर सकते हैं, तो आपको अपने लिए खाली समय देने के बजाय उनके साथ बाहर जाना होगा।
  • एंटरटेन पीप चरण 23 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    घर को उन चीज़ों के साथ भरें जो आपकी उपस्थिति के बिना मनोरंजन कर सकते हैं। घर पर कुछ ऐसा करने के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है कि आपके मेहमान आपके बिना उपयोग कर सकते हैं, इसलिए आप दिन के हर दूसरे दिन उनके साथ रहने के लिए बाध्य नहीं महसूस करते। यदि बच्चे हैं, तो आप कुछ वीडियो गेम, मार्कर और ड्राइंग पेपर या टेलीविज़न श्रृंखला के खिलौने प्रदान कर सकते हैं। यदि आप एक वयस्क हैं, तो आप कुछ गपशप या वैज्ञानिक पत्रिकाएं छोड़ सकते हैं, ब्राउज़ करने के लिए डीवीडी की एक श्रृंखला या फोटो एल्बम आपको मनोरंजन करने के लिए कुछ और होने पर आपको और अधिक उपयोगी होगा जब आपको कपड़े धोने के लिए आधे घंटे की आवश्यकता होगी और कुछ भी आपके दिमाग में नहीं आता है कि वे कर सकते हैं।
  • अपनी उंगलियों पर कुछ बोर्ड गेम होने से, जैसे ट्विस्टर या एकाधिकार, आपको तुरंत पता चल जाएगा कि आपके मेहमानों का मनोरंजन कैसे करें
  • टिप्स

    • वह पेचीदा बातें पहनता है। ट्रेंडी बालियां या मूल जूते की एक जोड़ी एक बातचीत शुरू करने के लिए एक अच्छा विषय हो सकता है, खासकर अगर उनके पीछे एक दिलचस्प कहानी हो। ये बातें हमेशा लोगों के हित को प्रोत्साहित करती हैं
    • समय सब कुछ है अगर सही समय पर बताया गया तो मज़ाक दस गुना अधिक मजेदार हो सकता है

    चेतावनी

    • हमें बहुत अंदर मत देना! किसी भी कीमत पर अजीब लगना अच्छा नहीं है हालांकि, बातचीत में संतुलन और सही समय खोजने के लिए हमेशा महत्वपूर्ण होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com