मेहमानों का मनोरंजन कैसे करें

सैमोन कैनाप्स और मेन्डार्निन पंच के साथ उत्सव का दिन खत्म हो सकता है, लेकिन मनोरंजक मेहमानों की कला हमेशा फैशन में है। यदि आपको औपचारिक या अनौपचारिक रिसेप्शन को संगठित करने की आवश्यकता है, और आपको नहीं पता कि आरंभ कैसे करना है, तो यह लेख आपकी सहायता कर सकता है। पार्टी के दौरान थोड़ा सा संगठन, अच्छे भोजन, पेय, बातचीत के विषय और कुछ मनोरंजक गतिविधियों के साथ, आप वास्तव में अपने मेहमानों का मनोरंजन करने में सक्षम होंगे और पार्टी हिट होगी।

यदि आप इसके बजाय लोगों को हंसी और इस अर्थ में मनोरंजक बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो पढ़ें इस अनुच्छेद.

कदम

भाग 1

तैयारी
इमेज शीर्षक मनोरंजन चरण 1
1
पार्टी के लिए जगह की व्यवस्था करें। उस जगह को व्यवस्थित करना प्रारंभ करें जहां आप स्वागत को पकड़ते हैं। शायद आपको अपने मेहमानों के लिए बहुत सारे स्थान उपलब्ध कराने के लिए फर्नीचर खड़े करना होगा, चाहे खड़े हो या बैठे हों, ताकि वे मज़ेदार तरीके से बातचीत कर सकें आप उन लोगों के लिए एक चुप और अलग क्षेत्र स्थापित करने पर भी विचार कर सकते हैं, जो कुछ चुप की आवश्यकता होती है।
  • कई छोटे क्षेत्रों में एक बड़ी जगह को विभाजित करने की कोशिश करें, इस तरह से छोटे समूहों के बीच वार्तालाप को प्रोत्साहित करें जो आम तौर पर रिसेप्शन पर गठित होते हैं।
  • यदि आपके पास बहुत कम जगह उपलब्ध है, तो फर्नीचर को बाहरी किनारों पर ले जाएं, जहां तक ​​संभव हो, या उस कमरे में अतिरिक्त फर्नीचर डालें जिसमें उपयोग नहीं किया जाएगा।
  • इमेज शीर्षक वाला मनोरंजन चरण 2
    2
    क्षेत्र को पुन: व्यवस्थित करें और साफ़ करें एक बार जब अंतरिक्ष आप चाहते थे, तो सफाई शुरू करें। आपको अपने मेहमानों को प्रभावित करना होगा जो आपको साफ करने की ज़रूरत है उस स्थान पर निर्भर करता है जिसे आपने चुना है, यहां कुछ विचार हैं:
  • कचरा और अन्य चीजें जो एक तीखी गंध उत्सर्जित कर सकते हैं बाहर निकालना
  • वैक्यूम और फर्श धो।
  • खिड़कियां और खिड़कियां साफ करें
  • पुन: व्यवस्थित करें।
  • रसोई और बाथरूम को अच्छी तरह से साफ करें
  • इमेज शीर्षक मनोरंजन चरण 3
    3
    उन कोनों को साफ करने के लिए याद रखें जो आमतौर पर बाहर निकल जाते हैं या भुला दिए जाते हैं। कई जगहों पर अक्सर अनदेखी की जाती है, और एक पार्टी "वसंत सफाई" के लिए एक अच्छा बहाना है। सावधान रहें, उन वस्तुओं को इकट्ठा करने की कोशिश करें, जिन्हें आप आम तौर पर घर के चारों ओर बिखरे हुए होते हैं और यह सुनिश्चित कर लें कि रिक्त स्थान आपके द्वारा चले गए फर्नीचर से मुक्त हो गए हैं।
  • उदाहरण के लिए, कई लोग शौचालय से टेबलेट के नीचे साफ करना भूल जाते हैं। महिलाओं को यह नोटिस नहीं हो सकता है, लेकिन पुरुषों नहीं है!
  • एक और विस्मयकारी बिंदु आंगन या सामने वाले बगीचे है। यह आपके घर में पहली जगह है जो मेहमान देख रहे हैं और यह आपके लिए एक अच्छी पहली छाप के लिए मौका है। इस कारण से आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि यह साफ, स्वच्छ और सुंदर है।
  • फ्रिज के अंदर मत भूलना मेहमानों को यह पेय की खोज में खुल जाएगा और ऐसा नहीं है कि वे अलमारियों पर स्टेक के सूखे रस देखते हैं!
  • मनोरंजन शीर्षक चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    उन सभी आइटम को निकालें जिन्हें आप पार्टी साइट पर नहीं बनना चाहते हैं। अब जब कि सबकुछ साफ हो गया है आपको मानसिक जांच सूची करनी है और तय करना है कि क्या कोई वस्तु है जिसे स्थानांतरित करने की आवश्यकता है कई कारण हैं कि आप कुछ चीजें क्यों नहीं रखना चाहते हैं, जहां रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा। उदाहरण के लिए, नाजुक और अनमोल कांच के बने पदार्थ या अन्य नाजुक वस्तुओं पार्टी के अंत तक एक सुरक्षित जगह पर सब कुछ रखो।
  • उदाहरण के लिए, आपके कमरे में, आपके अनमोल दादा की जेब घड़ी हो सकती है यदि आप पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों को नहीं जानते हैं, तो शायद इसे कम स्पष्ट जगह में रखना बेहतर होगा।
  • इमेज शीर्षक मनोरंजन चरण 5
    5
    कुछ सजावट जोड़ें एक बार स्थान अच्छी तरह से संगठित और साफ है, तो आप मेहमानों को प्रभावित करने के लिए कुछ अंतिम स्पर्श जोड़ सकते हैं। इस संबंध में सजावट बहुत मददगार होगी। आप अपने जन्मदिन या हेलोवीन पर स्पाइडरवेब के लिए इस्तेमाल किए गए टेप का इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन सजावट के लिए इसके बारे में अभी सोचना ही नहीं है। कई विकल्प उपलब्ध हैं
  • उदाहरण के लिए, क्या एक मित्र को बधाई देने वाला दल है जो दूर चलता है? सजावट के लिए वह जगह हो सकती है जहां वह चलेगा, ताकि वह समझ सके कि आत्मा के साथ ही आप हमेशा उसके साथ रहेंगे।
  • इमेज शीर्षक वाला मनोरंजन चरण 6
    6
    संगीत को मत भूलना जब सब कुछ तैयार हो जाता है, तो आपको पृष्ठभूमि संगीत पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता होती है। इससे पार्टी को सफलता मिल सकती है या इसे पूरी तरह बर्बाद कर सकता है, इसलिए आपको अपनी पसंद में सटीक होना चाहिए। मात्रा बहुत ज़ोरदार नहीं होना चाहिए, लोगों को एक दूसरे से बात करने और सुनने में सक्षम होना चाहिए।
  • रिसेप्शन के विषय में या अपने मेहमानों के स्वाद के लिए संगीत को अनुकूलित करने का प्रयास करें हालांकि, यदि आप अनिश्चित हैं, तो उन गीतों का चयन करें जिनकी व्यापक सराहना की जाती है। रानी या लौरा पॉज़िनी सर्दियों में एक इनडोर पार्टी के लिए हमेशा अच्छे होते हैं, जबकि आउटडोर गर्मी की पार्टी के लिए आप बॉब मार्ले या रेड हॉट चिली मिर्च के बारे में सोच सकते हैं।
  • आप संगीत को एक डीजे को सौंप सकते हैं जो आपके लिए पार्टी को स्थानांतरित करता है या विभिन्न वेबसाइटों को खोजता है। संगीत नीरस न करें और टुकड़ों को अलग करें। आप ऑनलाइन रेडियो स्टेशनों में ट्यून भी कर सकते हैं, जो बिना रुकावट के बिना थीम वाले संगीत की पेशकश करते हैं।
  • यह आलेख यह आपको बताता है कि स्पीकर को अपने कंप्यूटर से कैसे कनेक्ट करना है और पार्टी के लिए संगीत को समायोजित करना है।
  • भाग 2

    तैयार और वर्तमान भोजन
    मनोरंजन शीर्षक चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    कुछ क्षुधावर्धक और स्नैक्स के साथ शुरू करें ऐपेटाइज़र, स्नैक्स और स्नैक्स एक पार्टी में आवश्यक हैं क्योंकि वे एक बातचीत और दूसरे के बीच चबाने के लिए सरल हैं। एक पूर्ण भोजन बहुत लंबे समय तक पारस्परिक संबंधों को मुश्किल बनाने के लिए मुंह में रह जाता है। अन्य बातों के अलावा, जब तक आपके पास पर्याप्त ऐपेटाइज़र होते हैं, तब तक आपको इसके लिए भी आवश्यकता नहीं होगी "एक असली एक" भोजन।
    • कुछ विचार पनीर के साथ पटाखे, सॉस, रोल और पैनेजरोटि के छोटे व्यक्तिगत कप हैं। पिनज़िमोनियो में सदाबहार चिप्स और सब्जियों को मत भूलना
  • इमेज शीर्षक मनोरंजन चरण 8
    2
    कुछ अधिक महत्वपूर्ण व्यंजनों के साथ जारी रखें। यदि पार्टी भोजन के समय के साथ मेल खाती है, तो आपको कुछ नाश्ते से अधिक कुछ देना चाहिए। किसी को भी भूख लगी है, एपेटाइज़र बुफ़े पर छेड़छाड़ कर दूसरों को मुंह में सूखा सकता है। आगे की योजना बनाओ और खाना पकाने के लिए कुछ सरल और त्वरित तैयार करें, लेकिन बहुत महंगा नहीं है।
  • उदाहरण के लिए, burrito और भरा piadina सस्ते और तैयार करने में आसान है। वे सभी के स्वाद और खाद्य प्रतिबंधों का सम्मान करने के लिए खुद को कई रूपों में उधार देते हैं।
  • इमेज नामित मनोरंजन चरण 9
    3
    मिठाई मत भूलना! हर कोई मिठाई प्यार करता है हालांकि अन्य व्यंजन थोड़े `छोटे हैं, याद रखें कि एक महान मिठाई सभी मेहमानों को पार्टी की अच्छी याद रखेगी। आप इसे पेस्ट्री की दुकान में खरीद सकते हैं (कोई विशेष दिक्कत नहीं खरीदना) या खुद को तैयार करना
  • आप बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि आपका चीज़केक कभी भी आपको धोखा नहीं देता और आप इसे दूध, चीनी, क्रीम पनीर, बिस्कुट और एक ब्लेंडर के साथ कुछ सरल चरणों में तैयार कर सकते हैं। क्रीम को पूर्व पैक वाले पास्ता बेस पर डालें और ताजा बेरीज के साथ गार्निश करें।
  • इमेज शीर्षक से मनोरंजन चरण 10
    4
    खाना पकाने के लिए समय को बहुत सावधानी से व्यवस्थित करें जैसा कि आप क्या पेशकश करने के बारे में सोचते हैं, कल्पना करने की कोशिश करें कि आप इसे कैसे तैयार करेंगे और यह कितनी देर तक लेगा। आपको अपने आप को बहुत समय देना पड़ेगा क्योंकि आप निश्चित रूप से स्वयं को रसोई में अलग नहीं करना चाहते हैं, जबकि आपके मेहमान पार्टी में मजा ले रहे हैं। व्यंजन चुनें, जिसे आप पहले या उससे भी पहले 1-2 दिन पहले तैयार कर सकते हैं, इसलिए मेहमानों को केवल ओवन में डाल दिया जाना चाहिए जब मेहमान पहुंचने लगें।
  • मान लीजिए कि आप रात के खाने के समय औपचारिक रिसेप्शन का आयोजन कर रहे हैं। आप भुना हुआ भुना हुआ रात में लहसुन के साथ भोजन कर सकते हैं और इसे रस में भिगो दें। आप आलू को रात पहले मैश कर सकते हैं और मेहमानों के आगमन के समय उन्हें गरम कर सकते हैं। सबकुछ एक सलाद के साथ किया जा सकता है जिसे जल्दी तैयार किया जाता है, पार्टी के शुरू होने के कुछ घंटों पहले भट्ठी में भुना हुआ डालता है।
  • इमेज शीर्षक वाला मनोरंजन चरण 11
    5
    सुनिश्चित करें कि बहुत से पेय हैं गणना करें कि स्वागत के दौरान प्रत्येक में कम से कम 2-3 पेय उपलब्ध होने चाहिए। अगर आप अपने आप को अधिक, बेहतर प्रदान कर सकते हैं याद रखें कि उन्हें अलग-अलग पेय चाहिए, क्योंकि आपकी पसंद में पार्टी के विषय और प्रकार के विचार में हर कोई अपना स्वाद लेता है।
  • सफलता के दलों में कभी भी दुईक्विरी, शराब और अदरक एले में विफल नहीं होता
  • अगर आप चाहें तो आप किसी विशेष तरीके से पेय की व्यवस्था भी कर सकते हैं उदाहरण के लिए आप फल पंच के लिए बर्फ का कटोरा बना सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक वाला मनोरंजन चरण 12
    6



    खाना व्यवस्थित करें जब सब कुछ तैयार हो जाता है, तो आप पार्टी के कमरे में भोजन तैयार करना शुरू कर सकते हैं। यदि यह एक अनौपचारिक अवसर है तो आप एक टेबल का उपयोग कर सकते हैं जैसे कि यह एक बुफे था, कमरे के एक कोने में। बस उन खाद्य पदार्थों को नहीं छोड़ना याद रखें जो जल्दी से बाहर निकल जाएं। मेहमानों के आने पर गर्म या गर्म व्यंजन परोसा जाए।
  • अलग ऊंचाइयों या राइजर्स के ऊपर भोजन की व्यवस्था करना मेहमानों के उपयोग के लिए आसान बनाता है। सावधान रहें कि वह भोजन नहीं डाल सकता, जहां वह गिर सकता है, आप निश्चित रूप से कॉकटेल सॉस को फल सलाद में ड्रिप नहीं करना चाहते हैं!
  • यदि यह एक स्थायी पार्टी है, तो ऐसे खाद्य पदार्थों का चयन करें जो नीचे बैठे बिना भी खाएं। कुछ व्यंजन, जैसे सूप्स, वास्तव में एक चुनौती हो सकता है!
  • भाग 3

    सदन के एक उत्कृष्ट स्वामी होने के नाते
    इमेज शीर्षक मनोरंजन चरण 13
    1
    स्वागत अतिथि जब लोग आते हैं, तो आपको उनका स्वागत करना होगा। उन्हें अनदेखा न करें और उन लोगों के साथ तेज़ी से उन्हें मत छोड़ें जिन्हें वे नहीं जानते, भले ही यह एक अनौपचारिक अवसर हो। आप अपने मेहमानों को अवांछित और अनदेखी की तरह महसूस करेंगे।
    • यहां तक ​​कि एक साधारण भी: "मुझे खुशी है कि आप आए हैं ऐसा करो जैसा कि आप घर पर थे! "पर्याप्त है
  • मनोरंजन शीर्षक 14 चित्र शीर्षक
    2
    उन्हें घर दिखाओ यदि आपके पास ऐसा करने का समय है, तो मेहमान को पार्टी क्षेत्र दिखाएं आपके सभी गहने के निर्देशित दौरे को व्यवस्थित करने की कोई आवश्यकता नहीं है, बल्कि उन्हें यह दिखाने के लिए कि जहां बाथरूम है और जहां वे भोजन पा सकते हैं, आतिथ्य और शिष्टाचार का संकेत है।
  • आप यह भी दिखा सकते हैं कि वे अपनी चीजों को कहाँ रख सकते हैं और घर के बुनियादी नियम क्या हैं (उदाहरण के लिए, कमरे में कोई जूते नहीं हैं या घर के अंदर धूम्रपान न करें)।
  • इमेज शीर्षक मनोरंजन चरण 15
    3
    अपने मेहमानों को एक-दूसरे को पेश करें एक अच्छा मकान मालिक उन लोगों को बनाता है जिन्होंने पहले कभी भी एक दूसरे को नहीं देखा और उन्हें संवाद करने में सहायता की। समूह को छोड़ने और अन्य लोगों की देखभाल करने से पहले आप को बातचीत के लिए इंतजार करना होगा।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप दो लोगों को जानते हैं जो एक ही गायक को पसंद करते हैं, तो आप कह सकते हैं, "ओह फ्रांसिस्का, मुझे यकीन है कि आप इसे पसंद करेंगे: गिउलिया मिलान में यू 2 कॉन्सर्ट में बस गया है। गिउलिया, फ्रांसेस्का यू 2 का असली प्रशंसक है "।
  • इमेज शीर्षक से मनोरंजन चरण 16
    4
    सुनिश्चित करें कि कोई भी बहिष्कृत नहीं है रिसेप्शन आय के रूप में, हर किसी से बात करने और उसके साथ बातचीत करने का प्रयास करें शायद कुछ ऐसे लोग होंगे जिनके साथ आप अधिक घनिष्ठ होते हैं और आप उनके साथ शाम को बिताने के लिए मोहक हो सकते हैं, लेकिन वह हर किसी के बाहर शासन करेगा हर किसी के साथ थोड़ा सा रहने की कोशिश करें, यहां तक ​​कि एक और पेय की पेशकश भी करें
  • पार्टी के दौरान प्रत्येक प्रतिवादी को कम से कम एक सवाल पूछने की कोशिश करें। यह आपकी ओर से दिलचस्पी दिखाएगा और आप उनकी उपस्थिति के बारे में ध्यान रखेंगे।
  • मनोरंजन शीर्षक चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    रिसेप्शन के अंत में अपने मेहमानों को नमस्ते कहें। जब पार्टी खत्म हो रही है, तो उन लोगों की छुट्टी ले लो जो बीच में आने के लिए छोड़ देते हैं और उनका धन्यवाद करते हैं। यह लोगों को सराहना और सम्मान महसूस करता है। अलविदा कहने से भूलकर लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाई जा सकती है और इस धारणा को खराब कर सकते हैं कि आपके मेहमान के पास कुछ पार्टी थी (भले ही वे मज़ेदार हों)।
  • भाग 4

    पार्टी को चेतन करना
    इमेज शीर्षक से मनोरंजन चरण 18
    1
    प्रतिवादियों को एक साथ मजा करने के तरीके ढूंढें जाहिर है यह एक पार्टी है और आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि प्रस्तावित गतिविधियां लोगों को बात करने और बातचीत करने की अनुमति देती हैं। इसके अलावा आपको मेहमानों की संख्या, उनके स्वाद और व्यक्तित्वों को अनुकूलित करना है।
    • बड़े समूहों के लिए आविष्कार गतिविधियां यदि पार्टी में कई लोग हैं, तो आपको कई लोगों के लिए कम से कम एक मनोरंजन का आयोजन करना होगा। यह एक "सहज नृत्य" प्रतियोगिता हो सकती है जहां हर कोई चलता है जैसा कि वह चाहे चाहे वह कैसे दिखता है आप समूह नृत्यों को संगठित और पढ़ाने के लिए किसी कराओके मशीन को किराए पर या किराए पर ले सकते हैं। बेशक, मेहमानों के प्रकार पर विचार करें यदि बुजुर्ग महिलाओं को शांत करने के लिए आता है, तो एक डिकॉउप शिक्षक एक कूल्हे पॉप नृत्य प्रशिक्षक की तुलना में अधिक सराहना की जाएगी।
    • छोटे समूहों के लिए गतिविधियों को व्यवस्थित करें अगर पार्टी में कुछ करीबी दोस्त शामिल हैं, तो आपके पास सभी को शामिल करने के लिए कुछ और विकल्प हैं। डार्ट्स के गेम को व्यवस्थित करें या कुछ बोर्ड गेम लें। अपने आप को एकाधिकार में सीमित न करें, लगभग 10 लोगों की पार्टी के लिए कई अन्य मज़ेदार हैं
  • इमेज नामित मनोरंजन चरण 1 9
    2
    अंतरिक्ष से लेकर इंट्रॉवर्ट्स तक याद रखें कि आपके सभी मेहमान बात-बर्ताव नहीं कर रहे हैं और सिर्फ इसलिए कि वे एक पार्टी में हैं, सामाजिककरण की संभावना है। उन लोगों की पेशकश करें जो एक समय में एक बार भ्रम से बचने के लिए एक शांत स्थान पर शर्म महसूस करते हैं। हालांकि, उन्हें असुविधाजनक महसूस किए बिना एकीकृत करने और सामूहीकरण करने का अवसर देने के लिए मत भूलना। कुछ विचार:
  • वार्तालाप के विचारों के साथ कार्ड बनाएं ये कुछ प्रश्न या बातचीत के विषय हैं- तालिका में या कमरे के मध्य में प्रत्येक जगह उपलब्ध होते हैं, ताकि जब लोग उचित लगने पर उनका उपयोग कर सकें
  • इमेज शीर्षक से मनोरंजन चरण 20
    3
    घर पर उन लोगों के साथ बाहरी गतिविधियां मिक्स करें अगर यह एक उद्यान पार्टी है, तो आपको खेल / मनोरंजन के बारे में सोचना होगा जो आप घर के बाहर कर सकते हैं। यदि इसके बजाय यह एक इनडोर पार्टी है, तो तदनुसार आयोजित किया गया। आप दोनों संभावनाओं का मूल्यांकन भी कर सकते हैं। याद रखें, हालांकि, बारिश जैसी पर्यावरणीय कारकों द्वारा आउटडोर रिसेप्शन प्रभावित (या बर्बाद) हो सकता है तो सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा एक "योजना B" है
  • यदि पार्टी बगीचे में होती है, तो गांव के मेले या कठपुतली थियेटर के लिए खेल का आयोजन करें
  • यदि आप अपने घर पर विकास करते हैं, तो मज़ेदार तस्वीरों के लिए बूथ के बारे में सोचें (आपको केवल एक कैमरा, एक पृष्ठभूमि और आइएल्स की ज़रूरत है), भयानक उपहारों या हर्नटा टैटूओं का आदान-प्रदान?
  • इमेज शीर्षक वाला मनोरंजन चरण 21
    4
    एक थीम चुनें पार्टी का विषय आपको गेम्स के लिए एक विषय चुनने में मदद करेगा। कुछ अवसरों पर, सामग्री स्पष्ट हो सकती है (छुट्टियों के मौसम के दौरान)। अन्य मामलों में आपको अपनी रचनात्मकता को छोड़ना होगा और कुछ मूल के बारे में सोचना होगा जो मेहमानों का मनोरंजन करेगा और ब्याज देगा।
  • "घुटन बिसवां दशा" के लिए एक पार्टी एक मॉनिटर के साथ समृद्ध हो सकती है जो मूक फिल्मों और कैसीनो गेम्स का प्रचार करती है। अगर पार्टी में बहुत युवा लोग हैं तो आप "फर्जी अल्कोहल" कॉकटेल भी बना सकते हैं।
  • यदि यह पुरुषों के लिए एक पार्टी है, तो एक शिल्पकार को सिगार बनाने के लिए किराया इस अवसर के लिए निजीकृत तंबाकू मिश्रण प्राप्त करें और सुनिश्चित करें कि सभी मेहमानों के पास स्वयं के हाथ से बने सिगार हैं
  • इमेज शीर्षक से मनोरंजन चरण 22
    5
    औपचारिक रिसेप्शन पर ध्यान दें यदि आप इस तरह एक आयोजन का आयोजन कर रहे हैं, तो आपको मनोरंजन के लिए एक अलग दृष्टिकोण का उपयोग करना चाहिए याद रखें जब आप पार्टी की योजना बनाते हैं। औपचारिक पार्टियां अक्सर अधिक जटिल होती हैं क्योंकि लोग कम से कम अनुकूल और सामाजिक होना पसंद करते हैं। इसका मतलब यह है कि आपको उन्हें वार्ता और बातचीत के लिए विचार प्रदान करना चाहिए।
  • क्या आप "मैं कौन हूं" का गेम व्यवस्थित कर सकता है? यह टिकट या पोस्टकार्ड पर प्रसिद्ध व्यक्ति का नाम लिखना है जो प्रत्येक अतिथि के पीछे संलग्न है। प्रत्येक व्यक्ति को यह समझने की कोशिश करने के लिए कि कौन सा चरित्र है, दूसरे मेहमानों को प्रश्न पूछना है।
  • गैजेट और उपहार जो मेहमानों को विभिन्न गतिविधियों में अपने हाथों की कोशिश करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं औपचारिक रिसेप्शन में बहुत मदद मिलती है।
  • टिप्स

    • यदि आप अपनी पार्टी में आने के लिए बहुत से लोगों को प्रोत्साहित करना चाहते हैं तो एक दाई का किराया

    चेतावनी

    • अपने घर में कई लोगों के साथ दलों को व्यवस्थित करते समय सावधान रहें, जिन्हें आप नहीं जानते ये अविश्वसनीय लोग हैं जो समस्याएं पैदा कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com