कैसे किसी पर एक अच्छा इंप्रेशन बनाने के लिए

ऐसे कई कारण हैं जिनकी वजह से आप किसी को प्रभावित कर सकते हैं। शायद आप अपनी प्रेमिका को दिखाना चाहते हो कि आप एक अच्छे पति हैं या आप बस एक नए शहर में चले गए हैं और आप दोस्त बनाने की कोशिश कर रहे हैं - या आप अपने बॉस को यह बताना चाहते हैं कि आप किसी पदोन्नति के लिए तैयार हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि कारण, दूसरों पर अच्छा प्रभाव डालना इतना मुश्किल नहीं है: थोड़ा प्रयास और कुछ गुर पर्याप्त होगा।

कदम

भाग 1

किसी मित्र या परिचित पर एक अच्छा इंप्रेशन बनाएं
इम्पेरस एयोन स्टोन 1 नाम वाली छवि
1
नए और दिलचस्प अनुभवों की खोज में जाओ टीवी श्रृंखला को निगलने वाले सोफे पर झूठ पूरे दिन खर्च करना निश्चित रूप से जीवन का एक तरीका नहीं है जो आपके आसपास के लोगों को प्रभावित करेगा। नए अनुभवों को बनाने की कोशिश करें और, यदि संभव हो तो, कुछ ऐसे लोगों को समर्पित करें जो लोग सामान्य रूप से नहीं करेंगे। दूसरों को प्रभावित करने के लिए आपको कुछ ऐसा करने की आवश्यकता है जो उन्हें आश्चर्यचकित करता है
  • ऐसी गतिविधि चुनें, जो आपको रुचियां पसंद करती है यदि आप ऐसी चीजों का ध्यान रखने की कोशिश करते हैं जो आपको वास्तव में परवाह नहीं करते हैं, तो यह सफल होने की संभावना नहीं होगी।
  • कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार रहें यह महत्वपूर्ण है कि आप एक गतिविधि चुनें जिसके लिए आप प्रतिकूल परिस्थितियों का विरोध करने के लिए पर्याप्त जुनून फ़ीड करें आप निश्चित रूप से मुश्किल समय सामना करेंगे: दूसरी तरफ, यदि यह आसान था, तो हर कोई ऐसा करेगा, है ना?
  • सही काम करो हमारे आस-पास के लोगों पर एक अच्छी छाप बनाने के लिए स्वाभाविक है - हम सभी भीड़ से उभरने के लिए चाहते हैं। हालांकि, सुनिश्चित करें कि, प्रभावित करने के लिए चुने गए गतिविधियों को आप या अन्य लोगों के लिए हानिकारक नहीं हैं दुकानों से चोरी करके लोगों को विस्मित करने की कोशिश करना खतरनाक है, जैसे ही वह दूसरों को प्रभावित करने के लिए बेईमान बेटियों को स्वीकार कर रहा है
  • जाओ, लेकिन नीचे से शुरू करें कौशल हासिल करने या लक्ष्य हासिल करने के लिए छोटे चरणों में आगे बढ़ना आवश्यक है। छोटे और प्रबंधनीय परिवर्तनों के साथ आरंभ करें यदि आप पिंजरे में एक लंबा कदम उठाने की कोशिश कर रहे हैं, वास्तव में, आप निराश हो सकते हैं और विश्वास कर सकते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं असंभव है उदाहरण के लिए, यदि आप अपना वजन कम करने की कोशिश कर रहे हैं, तो कार्बोनेटेड पेय की खपत को समाप्त करके और एक सप्ताह के लिए हर दिन 10 मिनट चलने से शुरू करें।
  • 2
    दूसरों के बारे में चिंतित वास्तव में, एक स्व-केंद्रित तरीके से व्यवहार करने के लिए, दूसरों पर अच्छी छाप बनाने की कोशिश करना आसान है, बस उनके बारे में बेहतर महसूस करने के लिए। यह स्वाभाविक है कि आप दूसरों का ध्यान रखना चाहते हैं और महत्वपूर्ण महसूस करना चाहते हैं - लेकिन यह स्वस्थ और सकारात्मक तरीके से करने के लिए आवश्यक है।
  • भीड़ से उभरने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए ठीक है, लेकिन याद रखें कि आप एक व्यक्ति के रूप में मूल्यवान हैं जिनके लिए आप हैं। यहां तक ​​कि अगर आपने अपनी कलाकृति के साथ किसी को भी प्रभावित नहीं किया है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास एक व्यक्ति के रूप में कम मूल्य है
  • आप जैसे अन्य लोगों को ढूंढें वास्तव में, परिणाम प्राप्त करने के लिए, अपने आप को उन लोगों के समुदाय के साथ चारों ओर घूमना महत्वपूर्ण है, जो समान हितों और लक्ष्यों को साझा करते हैं। यह नई दोस्ती बनाने का भी एक बहुत प्रभावी तरीका है।
  • याद रखें कि आप हमेशा हर किसी पर अच्छा प्रभाव नहीं बना सकते हैं वास्तव में, शुरुआत में, वास्तव में, आपके लिए नोटिस प्राप्त करना मुश्किल होगा। इसके अलावा, कुछ लोगों को आप परवाह नहीं कर सकते हैं लेकिन याद रखें कि इसका जरूरी नहीं है कि आप अपने लक्ष्यों को हासिल नहीं कर पाएंगे
    इम्प्रोसेड एयोन स्टेप 2 नामक छवि
  • 3
    एक प्रतिभा का विकास हम सभी को कुछ उपहारों के साथ जन्म लेते हैं, तो प्रयास की चुटकी के साथ अपने कब्जे में पहले से ही कौशल को परिशोधित करने की कोशिश क्यों न करें? लेकिन आप नई गतिविधियों के साथ प्रयोग करने और उन कौशल को विकसित करने का भी प्रयास कर सकते हैं, जिन्हें आप हमेशा चाहते थे।
  • प्रतिभा केवल एक निश्चित बिंदु तक आपकी सहायता कर सकता है बेशक, कुछ लोगों को थोड़ी सी भी स्पष्ट प्रयास के बिना असाधारण क्षमताएं होती हैं, जैसे कि बच्चे की कौतुकता लेकिन याद रखें कि सीखने, दृढ़ता, ब्याज, समर्पण और आशावाद के बिना किसी भी प्रतिभा व्यावहारिक रूप से बेकार है।
  • बहस करना बंद करो, जैसे "मैं उस तरह का व्यक्ति नहीं हूं" या "मैं निश्चित रूप से ____ की कोशिश करने के लिए प्रतिभाशाली नहीं हूं": अपनी बांहों को दबाएं और प्रयास करें
  • कोई भी पहले प्रयासों पर एकदम सही नहीं है और सबसे दिलचस्प कौशल विकसित करने में कुछ समय लेता है, लेकिन उन्हें माहिर करना निश्चित रूप से आपको उन लोगों को प्रभावित करने में मदद करेगी
  • यहां तक ​​कि एक उचित रूप से मूर्खतापूर्ण और हास्यास्पद प्रतिभा आस्तीन को मजबूत बनाने में सक्षम हो सकता है, अगर सही तरीके से कामयाब हो। उदाहरण के लिए, मजेदार मैजिक ट्रिक कैसे करें, पार्टियों में बर्फ तोड़ने का एक शानदार तरीका है, भले ही इसमें कई अन्य लाभ न हो।
    इम्पेरस एयोन स्टेप 3 नामक छवि
  • कैसे जानने के लिए प्रतिभा का एक उत्कृष्ट उदाहरण है कि कुछ लोग स्वाभाविक रूप से व्यक्त करने का प्रबंधन करते हैं। लेकिन यह एक ऐसा कौशल भी है जिसे सिखाया जा सकता है और किसी विशिष्ट प्रकार या सहज क्षमताओं के स्वभाव की आवश्यकता नहीं होती है।
  • पियानो खेलने के लिए सीखना अपेक्षाकृत आसान है और यह विशेष रूप से महंगा भी नहीं है। यूट्यूब पर हमारे गाइड या कुछ वीडियो का उपयोग करके एक सस्ता या इस्तेमाल किए गए कुंजीपटल खरीदें और अपने आप से सीखना शुरू करें
  • Origami बनाने के तरीके सीखने की कोशिश करें यह जानने के लिए एक अपेक्षाकृत आसान कौशल है, लेकिन यह आपको तुरंत दूसरों को प्रभावित करने की अनुमति देगा इसके अलावा आप व्यक्तिगत रूप से किसी भी समय किसी के लिए उपहार नहीं बना सकते हैं
  • इम्पेरस एयोन स्टोन 4 नामक छवि
    4
    हमेशा सूचित करने की कोशिश करें आज तक सबसे महत्वपूर्ण समाचार और राजनीतिक घटनाओं पर ध्यान रखें, ताकि आप हमेशा इस बारे में जागरूक हो जाएं कि क्या हो रहा है और इस विषय पर चर्चा करने वाले लोगों में भाग लेने के लिए तैयार हैं। आप अपनी खुद की बात कर सकते हैं और बातचीत में भाग ले सकते हैं, लेकिन दूसरों को कुछ पहलुओं की व्याख्या भी कर सकते हैं जिनके बारे में उन्हें पता नहीं था या वे समझ नहीं पा रहे थे। इस तरह आप निश्चित रूप से एक अच्छा प्रभाव बना सकते हैं।
  • अपने आप को सूचित करना हमेशा उपयोगी होता है क्योंकि इसमें विशेष बुद्धि की आवश्यकता नहीं होती है समाचार पत्रों को पढ़ने के लिए और राजनीति को समझने की कोशिश जरूरी नहीं कि एक प्रतिभाशाली होना चाहिए हालांकि, आपका ज्ञान और आपके पास जानकारी दूसरों को सही फैसला लेने में मदद करेगी, साथ ही आपको सकारात्मक प्रकाश में दिखाई देगी।
  • हमेशा जिज्ञासु और संदेहपूर्ण होना याद रखें सवाल में सब कुछ डाल दिया लोग गलत हैं और यह हमेशा संभव है कि जो आपने पढ़ा है या अतीत में विश्वास किया है वह गलत होने का खुलासा हो सकता है।
  • इम्पेरस एयोन स्टोन 5 नामक छवि
    5
    विनम्र हो जाओ जैसा कि आप अपने आसपास के लोगों को प्रभावित करने के लिए अपनी सभी अद्भुत क्षमताओं का अभ्यास करते रहेंगे, याद रखें कि आप हमेशा नम्र होते हैं बव्वा मत करो और दूसरों को ऐसी चीजों को करने में सक्षम होने के लिए निंदा न करें जो वे सक्षम नहीं हैं। इसके विपरीत, किसी को भी स्पष्ट रूप से घमंड करने की कोशिश न करें। बस उन्हें आपको काम पर देखने दें, जैसे कि यह सामान्य था। इस तरह से आपके कौशल को और अधिक स्वाभाविक लगेगा और आप एक बेवकूफ की तरह बिना देख सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, जब आपके मित्र आपको पार्टी में आमंत्रित करते हैं, तो एक वाक्यांश कहने की कोशिश करें जैसे "मैं वहां रहने की कोशिश करूंगा, लेकिन आमतौर पर शुक्रवार की रात को मैं पारिश में स्वयंसेवक हूं। मैं थोड़ा देर कर सकता था "
  • जब आपके मित्र आपको कहीं मिलते हैं, तो जल्दी आ जाओ और दिलचस्प बात कर कर धोखाधड़ी शुरू करें, जैसे क्लासिक उपन्यास पढ़ना या गिटार चलाने के लिए खुद को प्रशिक्षण देना। जब वे पहुंचें, तो वे आपको "कार्रवाई" में देखेंगे और आप निश्चित रूप से प्रभावित होंगे। आपको भी बात करने की ज़रूरत नहीं होगी
  • भाग 2

    जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उसे हिट करें
    इम्पेरस एयोन स्टोन 6 नामक छवि
    1
    उसे अपने आप सभी के साथ खुश करने की कोशिश करो उस व्यक्ति को प्रभावित करने का सबसे आसान तरीका जिसकी आप डेटिंग कर रहे हैं या जिसके साथ आप जाना चाहते हैं, उसे खुश करने के लिए सब कुछ करना है निस्संदेह इसे करें, सिर्फ इसलिए कि आप उसकी मुस्कुराहट देखना चाहते हैं। वह अंतर नोटिस करने में सक्षम हो जाएगा आप अपने बारे में क्या जानते हैं और आप क्या सोचते हैं, इसके आधार पर आप क्या कर सकते हैं, इसके लिए प्रयास करें।
    • उदाहरण के लिए, आप अपनी प्रेमिका को अपने पसंदीदा पेस्ट्री के एक पूरे पैक ला सकते हैं, जब आप जानते हैं कि उसे खराब दिन है। यह इस तरह एक वाक्यांश के साथ एक नोट भी संलग्न करता है: "मैंने कुछ खोजने की कोशिश की जो आपके जैसा मीठा था, लेकिन यह सब मुझे मिल सकता है"।
    • एक और उदाहरण फ्रिज में अपने प्रेमी के लिए तैयार कुछ व्यंजन छोड़ने के लिए होगा, जब आप जानते हैं कि वह बीमार या व्यस्त है, तो उसे अपने आप पर खाना बनाना नहीं है वह बिल्कुल प्रभावित होंगे।
  • इम्पेरस एयोन स्टोन 7 नामक छवि
    2
    याद रखो कि वे क्या कहते हैं। ध्यान रखें कि जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं वह भविष्य के लिए सबसे महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में बात कर रहा है और याद रखेगा, भले ही इसका मतलब है कि नोट्स लेना। सबसे तुच्छ और सहज टिप्पणी याद रखना और तदनुसार अभिनय आप बहुत सारे अंक अर्जित करेंगे।
  • उदाहरण के लिए, आपकी प्रेमिका ने एक बार लापरवाही से कहा था कि वेलेंटाइन उनकी पसंदीदा पार्टी है क्योंकि यह केवल उसी समय है जब वह बिक्री के लिए अपनी पसंदीदा चॉकलेट पा सकते हैं। एक दुकान खोजें जो उन्हें बेचता है और कुछ समय बाद आश्चर्यचकित करता है, संभवतः आपके जन्मदिन के लिए, इन चॉकलेट से भरा एक पूर्ण बैग के साथ खुद को प्रस्तुत करें।
  • इम्पेरस एयोन स्टोन 8 नामक छवि
    3
    उसके लिए महत्वपूर्ण क्या है उसे मान दें उस व्यक्ति को दिखाएं जिसे आप प्यार करते हैं कि जो आपके लिए महत्वपूर्ण है वह आपके लिए भी है। लोगों को खुश करने के लिए परोपकारिता के साथ काम करना और एक शौक रखना जिसमें आप अपना सर्वोत्तम दे सकें, आपको अपने प्रतिद्वंद्वियों से खुद को अलग करने की अनुमति देगा।
  • मान लीजिए, उदाहरण के लिए, आपकी प्रेमिका सचमुच शास्त्रीय नृत्य पसंद करती है। यह आपकी पसंदीदा गतिविधि नहीं हो सकती है, लेकिन एक स्थानीय नृत्य विद्यालय में चुपके से एक सबक लेने की कोशिश क्यों न करें और एक साथ नृत्य करने के लिए इसे एक विशेष तारीख तक ले जाने की कोशिश करें?
  • एक और उदाहरण के रूप में, यह सोचने की कोशिश करें कि आपके प्रेमी का एक भाई है जो ऑटिज़्म से ग्रस्त है और वह बहुत जुड़ा हुआ है। उसके साथ खेलते हैं, या उसे फिल्मों या अन्य मजेदार जगहों पर ले जाने की कोशिश भी करें चूंकि वह यह देखता होगा कि उसके भाई को ज्यादातर लोगों द्वारा बुरी तरह से व्यवहार किया जाता है, तो वह आपको आश्चर्यचकित होगा कि आप कितना विचारशील और पूर्वाग्रहित हैं।
  • इम्पेरस एयोन स्टेप 9 नामक छवि
    4



    एक व्यक्ति के रूप में अपनी जटिलता दिखाएं यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, खासकर जब कोई ज्ञान के प्रारंभिक दौर में है। उसे साबित कर दें कि आप एक परिपक्व और रोचक व्यक्ति हैं, वास्तव में उसे आश्चर्यचकित कर सकते हैं, खासकर यदि इस समय वह केवल रूढ़िबद्ध व्यक्तियों से घिरा हुआ है। व्यक्तिगत राय दें, अपनी भावनाओं को दिखाएं और वास्तव में समय बर्बाद करने के बजाय कुछ करने के लिए प्रतिबद्ध करें। इस तरह आप उसे समझ सकेंगे कि वह आपके साथ रहने के दौरान क्या उम्मीद कर सकता है।
  • मान लीजिए, उदाहरण के लिए, आप किताबों के कलेक्टर हैं। इस बेवकूफ शौक को छिपाने के बजाय, इसे गर्व के साथ दिखाएं उन्हें अपना संग्रह दिखाएं और उन पुस्तकों को दिखाएं जो आपको उसके बारे में सोचते हैं वह आपके जुनून से आश्चर्यचकित हो जाएगी और आशा करती है कि आप उसके प्रति समान उत्साह का स्तर दिखा सकते हैं।
  • इम्पेरस एयोन स्टोन 10 नामक छवि
    5
    आप जो भी हो, शर्मिन्दा न करें। अकेले होने पर, आप बिना शर्मिंदगी और छुपाने की कोशिश करने पर ध्यान केंद्रित कर, आपको खुश या परेशान करने का प्रयास करते हैं, आप अपने आप में बहुत आत्मविश्वास दिखा सकते हैं, कि हम सेक्सी होने के लिए एक महत्वपूर्ण घटक बनने के लिए अच्छी तरह जानते हैं, ठीक है? वास्तव में, बहुत से लोग स्वयं के साथ सहज महसूस नहीं कर पा रहे हैं जब वे देखते हैं कि आप दूसरी तरफ, अपने आप को इतनी पक्की हैं, तो वे प्रभावित होंगे और आपके पक्ष में अधिक समय बिताना चाहते हैं, ताकि आप इस भावना को किसी तीसरी पार्टी के माध्यम से अनुभव कर सकें और अधिक आत्मविश्वास हासिल कर सकें।
  • भाग 3

    व्यावसायिक संदर्भ में एक शॉट बनाएं
    इम्पेरस एयोन स्टैप 11 नामक छवि
    1
    बदले में कुछ उम्मीद किए बिना कड़ी मेहनत करें संभावित मालिक या आपके सहयोगियों पर अपने मालिक पर अच्छी छाप बनाने के लिए, पुरस्कृत होने की अपेक्षा किए बिना तुरंत काम करना शुरू करना उचित है। इस तरह आप एक उदासीन दल के खिलाड़ी के रूप में दिखाई देंगे जो अपने निजी गुणों के लिए आम तौर पर लोग इस प्रकार के व्यवहार को पुरस्कृत करते हैं और आप अपने बॉस पर अच्छा प्रभाव डाल पाएंगे, बशर्ते वह ध्यान देने के लिए पर्याप्त सावधानी बरतता है।
    • एक सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखने के दौरान काम करते हैं ज्यादा शिकायत न करने की कोशिश करें, और जब आप समस्याएं बढ़ाते हैं, तो रचनात्मक रुख के साथ उनसे बात करें, यहां तक ​​कि समाधान पेश करें।
    • उदाहरण के लिए, किसी भी तकनीकी विकास का ट्रैक रखने का प्रयास करें जो आपके कार्यालय में दक्षता बढ़ा सकते हैं।
    • आप उन कार्यों को पूरा करने का प्रयास भी कर सकते हैं जिन्हें आपको समय सीमा से पहले सौंपा गया था, इसलिए आपके पास कुछ अतिरिक्त कार्य करने का समय है या जितना संभव हो उतना ही गुणवत्ता सुधारने के लिए आपने जो किया है उसकी समीक्षा करें।
  • इम्पेरस एयोन स्टेप 12 नामक छवि
    2
    अधिक जिम्मेदारियों को ले लो एक अन्य प्रकार का व्यवहार जो वास्तव में मालिकों, सहयोगियों और भावी नियोक्ता पर एक अच्छी छाप बनाता है, आपको तकनीकी रूप से अधिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए नंगे जरूरी काम करना अच्छा है और अपनी नौकरी करना सर्वोत्तम होगा, आमतौर पर दूसरों को खुश करने के लिए पर्याप्त होगा, लेकिन यथासंभव उत्पादक बनने के लिए और साथ ही अच्छी गुणवत्ता प्रदान करने के लिए वास्तव में दूसरों का ध्यान आकर्षित करने में मदद मिलेगी ।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपका मालिक बातें करने के साथ अभिभूत होता है, तो उसके स्थान पर इसके बारे में सोचने की पेशकश करें, ताकि उसे अपने कार्यालय के बाकी हिस्सों में सुधार करने के लिए समय देने के लिए समय दें।
  • आप उन कार्यों को पूरा करने का भी प्रयास कर सकते हैं जिन्हें आप पहले से आवंटित किए गए थे ताकि दिन के अंत में आप कार्यालय को साफ कर सकें ताकि अन्य लोग आराम से अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर सकें।
  • इम्पेरस एयोन 13 चरण
    3
    जरूरतों को पूरा करें और समस्याओं को हल करें, भले ही वे पहले व्यक्ति में आपकी चिंता न करें। एक अच्छा कार्यकर्ता केवल उसे सौंपा गया कार्य करने तक ही सीमित नहीं है- वह समस्याओं का समाधान करने और उनका समाधान करने की कोशिश करता है, जिससे कि हर कोई बेहतर काम कर सके और जो उत्पादित किया गया है वह बेहतर गुणवत्ता का है। अपने काम के दौरान हर दिन उठने वाली समस्याओं को नोटिस करने की कोशिश करें और उन्हें गायब करने का एक रास्ता खोजने का प्रयास करें। हालांकि, यदि आप अपने सहकर्मियों को परेशान करने की समस्याएं देखते हैं, तो उन्हें अनदेखा न करें, लेकिन उन्हें हल करने का प्रयास करें और समाधान सुझाएं, भले ही वे आपकी व्यक्तिगत चिंता न करें
  • हम कहते हैं, उदाहरण के लिए, आपको पता है कि दो सहयोगियों के साथ नहीं मिलता है, क्योंकि वे दोनों सोचते हैं कि दूसरे विभिन्न तरीकों को सुलझाने में बहुत धीमा है, जिनमें से प्रत्येक को अपना काम करने की जरूरत है। कोई सुझाव देने का प्रयास करें, जैसे नियोजन या कार्य प्रक्रिया में कुछ तदर्थ परिवर्तन, समस्याओं के बिना उन्हें काम करने में मदद करने के लिए।
  • इम्पेरस एफ़ोन स्टोरी 14 नाम की छवि
    4
    कम संसाधनों का उपयोग करते हुए अधिक गुणवत्ता वाले काम करने का एक तरीका ढूंढें कम संसाधनों का उपयोग करके अधिक उच्च गुणवत्ता वाले कामों का निर्माण करने के तरीके से, आप आम तौर पर अपने नियोक्ता से बहुत पैसे बचा सकते हैं जाहिर है, वह बिल्कुल दिमाग नहीं करेगा! आप को सरल बनाने और अपना काम करने के तरीकों की खोज करें, लेकिन दूसरों की भी, अधिक कुशल आपका बॉस वास्तव में प्रभावित होगा
  • उदाहरण के लिए, आपने यह देखा होगा कि व्यावहारिक रूप से समान प्रथाएं आपके द्वारा और आपके सहकर्मी द्वारा दोनों को ठीक कर दी हैं। सुझाव दें कि आपका मालिक आपके दोनों दस्तावेज़ों को दोनों को आवंटित करता है, ताकि आप उन्हें अधिक तेज़ और अधिक कुशलतापूर्वक भर सकें।
  • इम्प्रोसेड एयोन स्टेप 15 नामक छवि
    5
    एक अच्छा टीम प्लेयर बनें सहकर्मी, मालिक और भावी नियोक्ता उन लोगों से प्यार करते हैं जो एक टीम के खेल खेल सकते हैं। आप जो भी करते हैं उसकी योग्यता साझा करें, भले ही आपने अधिकांश काम किए हों अपनी शक्तियों के लिए अपने सहयोगियों को बधाई दीजिए और उनसे सलाह लेने के लिए कहें, जब आप जानते हैं कि आप अनुभव कर रहे हैं, उस पर काम करते हैं। सहायक होने के नाते जब कोई आपको सलाह के लिए पूछता है इस तरह के व्यवहार से पता चल जाएगा कि आप वास्तव में दूसरों के साथ काम करना चाहते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपकी कंपनी सबसे अच्छी नौकरी संभव बनाता है
  • ऐसा करने से, आप एक अच्छा प्रभाव बना सकते हैं, खासकर यदि आप 35 साल से कम उम्र में हैं, क्योंकि पुरानी पीढ़ी यह मानते हैं कि युवा लोग टीम के खेलने के लिए बहुत अच्छे नहीं हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप एक छात्र हैं, तो हमेशा अपने सहपाठियों के साथ प्रतिस्पर्धा करें और एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए परिष्कृत और प्रभावी शब्दों का उपयोग करें।

    चेतावनी

    • खुद के बारे में भी निश्चित न होने की कोशिश करें या अपने आप को ज्यादा महत्व दें
    • बस प्रभावित करने के लिए दूसरों को नुकसान न करें
    • हमेशा ऊर्जा से भरा और कठिनाइयों का सामना करने के लिए तैयार रहें।
    • कुछ अवसरों पर गंभीर रहें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • नियमित रूप से धोएं और अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता रखें।
    • बहुत धैर्य और ऊर्जा की आवश्यकता होगी
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com