आप किस तरह लड़के के साथ प्यार में पड़ जाते हैं?

क्या आपको हर बार अपने सपनों का लड़का आपके दृष्टिकोण से अपने पेट में तितलियों को महसूस करता है? क्या आप उसे समझने का तरीका तलाश रहे हैं कि आप आदर्श लड़की हैं? चिंता मत करो! आपको छेड़छाड़, सही तरीके से ड्रेसिंग और उन चीजों को सुनना, जो आपको बताता है, ध्यान से देखने का मौका मिलता है।

कदम

भाग 1

आप को सूचना दें
आप के लिए गिरने वाला गाड़ी शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
सबसे पहले, आपको अच्छा लगेगा पहली बात यह है कि लोग किसी व्यक्ति के बारे में नोटिस करते हैं, सिर्फ देखो। यह न तो सही है और न ही गलत है, और इसका निश्चित रूप से मतलब नहीं है कि आपको हर समय लगातार निरंतर पोशाक करना पड़ता है इसका मतलब यह है कि आप जिस तरह के लड़के को पसंद करते हैं, आपके सौंदर्य को बल देते हुए आपको अधिक मौके मिलेंगे।
  • अजीब, स्वस्थ बाल आकर्षण का एक महत्वपूर्ण घटक है। कॉम्पैक्टिस, स्पष्टता और इत्र सभी लड़के को आकर्षित करने के लिए मौलिक भूमिका निभाते हैं। एक हफ्ते में उन्हें कई बार धोना सुनिश्चित करें (प्राकृतिक सब्बू के बिना दैनिक करें, उन्हें स्वस्थ रखने के लिए आवश्यक है) और कंडीशनर का उपयोग करें
  • ऐसे कपड़ों को पहनें जो आपके अनुरूप हों और आपके व्यक्तित्व को फिट करें यह मूर्खतापूर्ण दिखेंगे, लेकिन बहुत सारे लोग उन कपड़ों को पहनने पर जोर देते हैं जो उन्हें बढ़ाने या उन्हें असुविधाजनक नहीं दिखते। यह भी सच है कि एक लड़की के लिए एक अच्छी नीले रंग के लिए धन्यवाद देखा जाना आसान है, लेकिन आप जो पहने हुए हैं उसके साथ सहज होना ज़रूरी है।
  • व्यायाम आपको स्वस्थ और फिट रखने में मदद करता है एक खेल की नियमित जो आपको पसंद है ज़ुम्बा, योग, चलने और नृत्य के बीच, आप चुनाव के लिए खराब हो गए हैं दिन में कम से कम 15 मिनट का अभ्यास करें और आपका शरीर आपको धन्यवाद देगा!
  • छवि उस शीर्षक से प्राप्त करें, जिसे आप के लिए पतन करना चरण 2
    2
    लाल कपड़े पुरुषों को विशेष रूप से इसके लिए आकर्षित किया जाता है वास्तव में, लाल वांछनीयता और आकर्षण का प्रतीक है। यह आपको किसी भी अन्य रंग की तुलना में अधिक ध्यान देने की गारंटी देता है
  • आप इसे एक स्पष्ट तरीके से एक चमकदार लाल पोशाक पहन कर, अन्यथा यह लिपस्टिक, एक दुपट्टा या जूते की एक जोड़ी के साथ सावधानी से दोष कर सकते हैं।
  • दिलचस्प है, लाल लोगों को और अधिक सेक्सी बनाता है, इसलिए यह सुझाव केवल एक महिला के लिए वैध नहीं है जो एक आदमी को प्रभावित करना चाहता है, लेकिन एक लड़के के लिए भी जिसकी एक ही उद्देश्य है।
  • छवि उस शीर्षक से मिलें जो उस व्यक्ति को आप के लिए चरण 3
    3
    प्रभावी रूप से प्रस्तुत किया किसी को हमारे साथ आने के लिए समझना एक उत्पाद का प्रचार करना थोड़ा सा है, इसके लिए एक वास्तविक विपणन रणनीति की आवश्यकता होती है तो आपको उस व्यक्ति को आकर्षित करने का एक तरीका ढूंढना होगा जो आपको सही रवैया के माध्यम से पसंद है। लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि आप किसी अन्य व्यक्ति की तरह काम करना पसंद करते हैं। अपने आप में सबसे सुंदर और आकर्षक पहलुओं को दिखाएं
  • छवि आपस में फिर से विश्वास करने के लिए कॉन्विस अोनोन शीर्षक 5
    4
    अपने गुणों की एक सूची बनाओ अगर आपको लगता है कि वास्तविकता में कुछ ऐसे ही होते हैं जो दिमाग में आते हैं (यह आत्मसम्मान की समस्याओं के लिए कई लोगों के लिए होता है), एक दोस्त या एक ईमानदार रिश्तेदार से आपको एक हाथ देने के लिए कहें उदाहरण के लिए, लिखिए "मैं मजाकिया कहानियों को बता सकता हूं", "अच्छा नर्तक", "मिलनसार", "तरह"।
  • इमेज का शीर्षक रहें बी सहन रहें दूसरे चरण 10
    5
    इन गुणों को ध्यान में रखते हुए, अपने आप की एक छवि बनाएं सूची से तीन विशेषण चुनें इसका मतलब यह नहीं है कि आपके व्यक्तित्व का त्याग करना, जो कि निस्संदेह जटिल है, लेकिन शुरुआत में सवाल में लड़के को खुद को पेश करने का एक तात्कालिक तरीका है। यदि आप रुचि रखते हैं, तो आप स्वयं अपने सभी पहलुओं की खोज करेंगे उपर्युक्त उदाहरण का प्रयोग करना, आप प्रस्ताव कर सकते हैं कि कैसे "कहानियों को बताने के लिए प्यार करता है जो मिलनसार नर्तकी"।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपके अस्तित्व के कुछ हिस्सों को छिपाना यदि आपका पसंदीदा शौक पुनर्जागरण के कपड़े पहन रहा है और प्राचीन मेलों में भाग ले रहा है, तो बहुत अच्छा है! क्या वह भी इन गतिविधियों को पसंद करता है? आप को साझा जुनून उठाना चाहिए। यदि आप अपनी प्रतिक्रिया के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो आप के लिए कुछ निश्चित बातें रखें, जब तक आप एक दूसरे को बेहतर नहीं जानते।
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ
    6
    आत्मसम्मान को प्रशिक्षित करें आत्मविश्वास इतना आकर्षक क्यों है? क्योंकि यह दर्शाता है कि हम दूसरों की राय देते हैं और सुझाव देते हैं कि उन्हें हमें स्वयं बनाना चाहिए सबसे बुरे विचार आपके पास है, जितना आप लोगों को आकर्षित करने की संभावना कम होगी, चाहे आप कितना सुंदर हो!
  • यदि आपको अपने में विश्वास करने में कठिनाई हो रही है, तब तक सुरक्षित रहने का दिखावा करें जब तक आप इसे स्वाभाविक रूप से नहीं आता। वास्तव में, आप कर सकते हैं "धोखा देना" स्वाभाविक रूप से ठोस होने का नाटक करके अपने आत्मसम्मान को बढ़ाने के लिए छोटे कदमों से शुरु करें (एक दिन ऊँची एड़ी डाल कर, लाल लिपस्टिक का उपयोग करें), और चुनौतियों के लिए जारी रहें, जो अब आप के लिए असंभव लग रहे हैं, जैसा कि आप उस व्यक्ति को बताते हैं जो आपको पसंद है।
  • खुद को दूसरों के साथ तुलना करने से बचें, विशेष रूप से अपने स्वयं के लिंग के लोगों के लिए जीवन में, हमेशा आप से ज्यादा आकर्षक, आत्मविश्वास और लोकप्रिय महिला होगी। आप व्यक्तिगत रूप से और आपके चारों ओर कितने सुंदर पर ध्यान केंद्रित करते हैं, आप चिंता नहीं करेंगे कि कौन अधिक लगता है।
  • आप जिस लड़के को गिरने वाला चरण 5
    7
    उसे व्यक्तिगत प्रश्न पूछें लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं सबसे ऊपर, वह सराहना करते हैं कि दूसरों में एक निश्चित रुचि दिखाई देती है जब आप चैट करते हैं, तो उसके बारे में लगातार बात करें इसका क्या मतलब है? उसे सफेद बिंदु से दखल देने की बजाए क्योंकि आपके पास कुछ बोलने की दिक्कत है, वह सुनो कि उसे आपको क्या कहना है और सुसंगत सवालों के साथ एक ही निशान पर जारी रखें।
  • यह याद रखना अच्छा है कि एक अंतरंग और व्यक्तिगत वार्तालाप आकर्षण को मजबूत करने के लिए अधिक अवसर प्रदान करता है। अपने बारे में खोलने और कुछ और बताने के लिए तैयार रहें।
  • दूसरी तरफ, उसे बातचीत का भी एकाधिकार नहीं दें। अगर आपको पता है कि यहकेवल वह क्या करना चाहता है बात करता है और खुद के बारे में बात करता है, वह अपने पैरों को दूर करता है। ऐसा लड़का एक अच्छा साथी नहीं होगा, और फिर अहंकार एक नितांत हिंसक और संक्षारक व्यक्तित्व का संकेत है। मत भूलो कि आपकी भावनाएं, आपके विचार और आपके जीवन में भी गिनती है।
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ गाना शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    8
    अपने दोस्तों को दया करो बस लड़कियों की तरह, दोस्तों एक लड़के को पवित्र हैं और वे भावनाओं का मार्गदर्शन करने में भी एक मौलिक भूमिका निभाते हैं जो एक महिला के लिए पोषण करेंगे। यदि वे आपको स्वीकार नहीं करते हैं, तो संभावना है कि वे अपने दोस्त को प्रभावित करने और उन्हें चुनने से रोकने की कोशिश करेंगे। इसके बजाय, यदि वे आपकी सराहना करते हैं, तो वे आपके पक्ष में होंगे और वे आपसे अच्छी बात करेंगे!
  • उन्हें जानने के लिए जानें अपने जीवन और रुचियों के बारे में जानें जब आप उनसे मिलते हैं, तो एक अनुभव का नाम दोहराएं, जो आपको बताते हैं कि आपने ध्यान दिया है। उदाहरण के लिए, यदि इस व्यक्ति का एक मित्र वीडियो गेम पसंद करता है, तो उससे पूछें कि क्या वह उस स्कोर को हासिल करने में कामयाब हो सकता है जिसने उसने खुद को स्थापित किया था
  • फिर, यह याद रखना अच्छा है कि आपको अपने क्रश और उस प्रकार के आदमी का पुनर्व्यवस्थित करना चाहिए जो आपको आकर्षित करता है अगर वह और उसके दोस्त कुछ भी नहीं करते हैं, लेकिन खुद के बारे में बात करते हैं या अपनी राय और जुनून को अनदेखा करते हैं
  • भाग 2

    उसके साथ इश्कबाज
    आप के लिए गिरो ​​गेट टू फॉर फॉर फॉर टुडे शीर्षक वाला इमेज
    1
    एड्रेनालाईन बढ़ाएं दिलचस्प बात यह है कि ऐसा लगता है कि एक रोमांचक गतिविधि में एक लड़के द्वारा लगाए गए आकर्षण को बढ़ाने की शक्ति है, खासकर अगर यह ब्याज हवा में पहले से ही था।
    • उत्तेजना आकर्षण को उत्तेजित करती है, इसलिए, एड्रेनालाईन (यौन तरीके से नहीं) बढ़कर, आप भी आपकी रुचि को उत्तेजित करने की संभावना अधिक होगी।
    • एड्रेनालाईन प्रवाह बनाने के लिए यहां कुछ विचार हैं: बोर्ड गेम या प्रतिस्पर्धी कार्ड, अचानक फुटबॉल या बास्केटबॉल खेल, हॉरर फिल्म, रॉक क्लाइम्बिंग और इतने पर।
  • आप के लिए गिरो ​​गेट टू फॉर फ़ॉल फॉर स्टेप शीर्षक वाला इमेज
    2
    उसे आंखों में देखो यदि आप लेख के सभी लोगों के बीच केवल एक सुझाव चुन सकते हैं, तो आपको निश्चित रूप से इस पर ध्यान केंद्रित करना होगा। नेत्र संपर्क, विशेष रूप से लंबे समय तक संपर्क, आकर्षण को प्रज्वलित करने और लिंक को गहरा करने की शक्ति है।
  • हालांकि लंबे समय तक आँख से संपर्क करने से आपको थोड़ी देर बाद असुविधा हो सकती है, रोक नहीं सकते एक निश्चित बिंदु पर, अधीनता कनेक्शन बन जाएगी।
  • उदाहरण के लिए, हम मानते हैं कि आप एक सबक से पहले इस आदमी के साथ बातचीत कर रहे हैं जैसा कि आप बोलते हैं, उसे आंखों में देखें न केवल आप यह दिखाएंगे कि आप इसे कुल ध्यान देने में सक्षम हैं, आप दोनों अपने पीठ के माध्यम से एक ठंडा महसूस करेंगे।



  • छवि उस शीर्षक से प्राप्त करें, जिसे आप के लिए गिरना चरण 9
    3
    शरीर की भाषा के माध्यम से संवाद करें संभवत: आपके पास कितना तेज़ है, इसके बेहद उत्सुक विचार नहीं हैं "टाल्क़र्ज़" आंदोलनों और इशारों कुछ छोटी चाल का प्रयोग करने से आप लड़के के हित को पुनर्जीवित करने में मदद करेंगे जब आप अपमानित या उससे बात करते हैं, तो किसी को भी सावधानी से प्रयास करें
  • आगे बेंड करें जो लोग पारस्परिक आकर्षण अनुभव करते हैं वे एक दूसरे के प्रति झुकाव करते हैं अपनी आवाज़ कम करें और उसके प्रति झुकाव करें, चाहे टेबल पर बैठकर या गलियारे में।
  • उनकी गतिविधियों को प्रतिबिंबित करें हम उन लोगों के लिए बेहतर जवाब देते हैं जिन्हें हम महसूस करते हैं कि हमारे पास एक समानता है। अनुकरण: जैसे ही वह करता है, उसी तरह एक पेय पीते हैं, या अपने हाथ टेबल पर उसी तरह रखें। ये छोटी चीजें उन्हें सावधानी से नहीं पकड़ेंगे, लेकिन वे बेहोश स्तर पर आपको सकारात्मक प्रतिक्रिया देंगे।
  • आप मुस्कान। मुस्कुराहट से बेहतर कुछ भी किसी व्यक्ति के हित को उत्तेजित नहीं करता है यह विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करता है अगर आप निरंतर दृश्य संपर्क जोड़ते हैं
  • आप के लिए गिरो ​​गेट टू फॉर फॉर टुडे शीर्षक वाला इमेज चरण 10
    4
    इसे हंसते हैं हास्य की एक अच्छी भावना दो लोगों को एक साथ ला सकती है। आपको धीरे-धीरे चारों ओर ले जाकर छेड़खानी के लिए आदर्श है। एक अजीब कहानी के साथ, उसे दिखाएं कि आप कितना मज़ा और आराम कर रहे हैं।
  • हर किसी के समान हास्य की भावना नहीं होती है, लेकिन एक अजीब और सच्ची कहानी हर किसी को हँसती है। उसे उस समय के बारे में बताएं जब आप गलत बस ले गए और आप दूसरी तरफ समाप्त हो गए, या जब आपके पिता के पास एक मेमोरी वैक्यूम था और आपको अपने सहयोगियों के साथ मिलाने के लिए अपना नाम याद नहीं कर सका। लेकिन अपने आप को आक्रामक रूप से वर्णन न करें (उदाहरण के लिए, अपने आपको बेवकूफ न दें)
  • एक दोस्ताना विवाद दोनों का आकर्षण जाग सकता है। इसका मतलब यह है कि आप मिठाई को तंग कर सकते हैं उदाहरण के लिए, कार्ड खेलते समय, वह अपनी पसंद का मजाक बनाता है, अन्यथा वह दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी होने का दावा करता है, इसलिए हार के मामले में वह इसके बारे में कुछ मजाक बना सकते हैं।
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ
    5
    उसकी शारीरिक भाषा पढ़ें यदि आपकी शरीर की भाषा आपको उसे लुभाने में मदद करती है, तो वह आपको बताएगा कि वह बेहोश स्तर पर क्या सोचता है। यह एक सटीक विज्ञान नहीं है, लेकिन यह उसके मूड और उसकी भावनाओं को समझने के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • एक अच्छा संकेत है? यह आपको सुनने या आपसे बात करने के लिए आपके प्रति झुकता है। यह सकारात्मक है, खासकर अगर यह आवाज को कम करता है इसका मतलब यह हो सकता है कि वह अपने शब्दों के लिए आपके बीच एक निश्चित अंतरंगता पैदा करना चाहता है, और वह नहीं चाहता कि दूसरों को उसे मौके से सुनना पड़े।
  • एक और संकेत है जो रुचि को दर्शाता है? स्थायी संपर्क के लिए स्थायी रूप से खोजें उदाहरण के लिए, आप अपने कंधे को छू सकते हैं, जब आप चट्टानों पर चढ़ते हैं, अपने हाथ की पेशकश करें, अपनी पीठ पर अपना हाथ रखो और भीड़ के माध्यम से मार्गदर्शन करें।
  • यदि आप कुछ करने के तुरंत बाद अपनी तलाश की तलाश करते हैं, तो आगे बढ़ो। यह विशेष रूप से नोट के योग्य कार्रवाई के बाद सच है वह समझना चाहता है कि आप क्या सोचते हैं और अगर आप उसकी प्रशंसा करते हैं
  • ध्यान से सुनना भी एक अच्छा संकेत है यदि आप बोलते हैं तो आप सुनते हैं और याद करते हैं, तो आप शायद आपके साथ रहना चाहते हैं।
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ
    6
    सामाजिक नेटवर्क पर इश्कबाज। उसे संदेश भेजें, उसके साथ चैट करें, उसे स्काइप पर बुलाएं: वे आपके पसंदीदा व्यक्ति के साथ इश्कबाज हैं। अब, हालांकि, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आभासी इश्कबाज वास्तविक इश्कबाज के लिए माध्यमिक है। किसी भी स्थिति में, आपकी रुचि को चालू रखने और तुम्हारा बनने के लिए यह उपयोगी है "तय कील"।
  • उसे आपने जो कुछ देखा उसके बारे में एक संदेश भेजें और उसने आपको उसके बारे में सोचा। यह चाल विशेष रूप से उपयोगी है यदि यह एक तस्वीर है (शायद विडंबना)। उदाहरण के लिए, यदि आप एक गिलहरी बल्कि मोटा भर में आया था, एक तस्वीर और mandagliela, बनाया कि तुम वापस उस समय है, जिसमें एक गिलहरी दोपहर के भोजन चुरा लिया है करने के लिए लगता है कि ले उसे कह रहा।
  • सबसे ऊपर, सुनिश्चित करें कि सामाजिक नेटवर्क पर इंटरैक्शन लघु हैं फेसबुक पर सभी दिन बातचीत या जुनून महसूस न करें। उसे दिखाने के लिए उसे कुछ संदेश भेजें कि आप उसके बारे में सोचते हैं, फिर अपने दैनिक काम के साथ चलते हैं। लंबे समय में, आप और अधिक चाहते हैं।
  • भाग 3

    दीप दी रिपोर्ट
    आप के लिए गिरने वाला गाइ
    1
    अपनी भावनाओं को मान लें यदि आप कुछ समय के लिए छेड़खानी कर रहे हैं और आप डेटिंग कर रहे हैं और आपको लगता है कि स्पार्क शुरू हो रहा है, तो सबसे अच्छा (और सबसे अधिक परिपक्व) करने की बात उसे बताती है कि आप कैसा महसूस करते हैं सबसे बुरे मामले में, आप ऐसा महसूस नहीं करेंगे, लेकिन कम से कम आप अपनी आत्मा को शांति में डाल देंगे। आप अपने आत्मसम्मान में भी वृद्धि करेंगे क्योंकि आप वास्तव में साहसी कदम उठायेंगे, और यह शानदार है!
    • उसे व्यक्ति से बात करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप अकेले हैं बेशक आपको दर्शकों को नहीं होना चाहिए, खासकर यदि आप दो हुकुमों पर जोखिम लगाते हैं इसके अलावा, आप इसे अन्य लोगों के सामने दबाव में डाल सकते हैं।
    • आप उसे एक वाक्य की तरह बता सकते हैं "पिछले कुछ महीनों में, मैं आपको बेहतर जानकर खुश हूं। मुझे लगता है कि हमारे बीच अच्छे रिश्ते हैं मुझे आपके साथ बाहर जाना अच्छा लगेगा और देखें कि क्या हम कुछ और हो सकते हैं। आप क्या सोचते हैं?"।
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ
    2
    बातें शांति से ले लो यदि आप अपने स्वीकारोक्ति के लिए सकारात्मक जवाब, आप चुपचाप आगे बढ़ना चाहिए एक गहरी रिश्ता बनाने के लिए जल्दी करो, नारियल हो सकता है, लेकिन आपको विभिन्न चरणों का आनंद लेना और चिंता या उत्पीड़न को उत्तेजित करने से रोकना चाहिए।
  • अगर एक तरफ पहली तारीख पर यौन संबंध रखने में कुछ भी गलत नहीं है (खासकर अगर यह एक दूसरे के बारे में पता है तो कुछ समय हो गया है), कुछ समय के लिए वहां रहने के लिए बेहतर होगा। सेक्स चीजों की जटिलताएं, विशेष रूप से दो दोस्तों के बीच आपको यह सुनिश्चित करना है कि इससे पहले कि आप कोई रिटर्न न होने दें, इससे पहले कि आप दोनों वास्तव में एक रिश्ते चाहते हैं।
  • यह आपको यह विचार करने का मौका भी देगा कि क्या वह सही है। रिश्ते शायद ही कभी योजना के अनुसार जाते हैं, और तथ्यों की वास्तविकता के लिए आपको अनुकूलन करना होगा। आपको यह भी मूल्यांकन करना चाहिए कि क्या आप इस व्यक्ति में रुचि रखते हैं, क्योंकि आप किसी के साथ, किसी के साथ होना चाहते हैं, विशेष रूप से उसके साथ नहीं।
  • आप के लिए पतन के लिए उस लड़के को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 15
    3
    अपना जीवन जीना एक लड़के को आकर्षित करने और अपनी रुचि को जीवित रखने के लिए सबसे महत्वपूर्ण रहस्यों में से एक यह है कि उसके पास एक अलग अस्तित्व हो। किसी भी प्रेमी या प्रेमिका को शामिल किए बिना अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, अकेले मज़े करते हैं आप दिखाएंगे कि आपको मज़े करना है और चिपचिपा नहीं है।
  • सबकुछ छोड़ने से बचें और उसके साथ हर समय वह आपको आमंत्रित करता है। निश्चित रूप से आपको इसे देखने के लिए उपलब्ध होना है, लेकिन एक निजी जीवन रखने की आवश्यकता है उसे दिखाओ कि आपके पास अन्य जुनून और चीजें हैं जो आपको पसंद हैं, लेकिन साथ ही आप उसके साथ वक्त बिताते हैं।
  • अपने आप पर गर्व होना सीखो जो आप प्यार करते हैं, नए अनुभवों का प्रयास करें खुश व्यक्ति चुंबक की तरह दूसरों को आकर्षित करता है, क्योंकि यह रवैया लोगों को शामिल करता है, उन्हें आशावादी महसूस करता है हम आपको नहीं बता रहे हैं कि अगर आप नहीं हैं, तो आपको चुप होना चाहिए, लेकिन आपको एक पूरा जीवन व्यतीत करना चाहिए।
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ
    4
    मध्यम अपेक्षाएं एक लड़के के खिलाफ बहुत अधिक दावों और एक संभावित रिश्ते होने का सब कुछ बर्बाद करने का एक अचूक तरीका है पूरे भविष्य में योजना बनाकर एक रिश्ते पैदा करना शुरू करना आपके और उसके लिए बहुत अधिक सीमाएं लगाता है। शायद यह कुचल महसूस होगा, और यह एक अच्छा शगुन नहीं है
  • उदाहरण के लिए, यदि आपने हाल ही में रिश्ते को गहरा करना शुरू कर दिया है, तो आपको तुरंत विवाह, एक सहवास या वाक्यांशों को पसंद नहीं करना चाहिए "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। कुछ समय तक प्रतीक्षा करें: रिश्ते को गंभीरता से लेने की कोशिश करने से पहले हनीमून चरण (आमतौर पर पहले तीन महीनों के अंत में होता है) को खत्म करना चाहिए।
  • सावधान रहें, आपके प्रेम कहानी और भविष्य के बारे में दिन में सपने देखने में कुछ भी गलत नहीं है, बल्कि बोर में संबंध को सशक्त रूप से चैनल के रूप में बढ़ने दें, क्योंकि इसे मारना चाहिए।
  • छवि के लिए जाओ वह लड़के को गिरने के लिए चरण 17
    5
    प्रशंसा दिखाएं लोगों को देखा जाना चाहिए और पता है कि दूसरों को उनके प्रयासों का मानना ​​है, जो व्यर्थ नहीं हैं। यदि आप उसे समझते हैं कि आप उसे प्रशंसा करते हैं, तो आपके पास उसमें कुछ रुचियों को प्रज्वलित करने का अधिक अवसर होगा।
  • धन्यवाद जब वह असाधारण या उपयोगी कुछ करता है उदाहरण के लिए, यदि वह हमेशा कार में आपको स्कूल ले जाता है, तो उसे कुछ कुकीज़ तैयार करें और उसे बताएं कि आप हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए आभारी हैं कि आप हमेशा समय पर पहुंचें आप इसके बारे में भी मजाक कर सकते हैं और व्यक्तिगत चालक होने के लिए उनका शुक्रिया अदा कर सकते हैं (बस कहें कि क्या आपको लगता है कि वह हंस सकते हैं)
  • उसे बताओ कि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है आपको शाश्वत प्रेम का दावा करने की ज़रूरत नहीं है, खासकर यदि आप निश्चित रूप से नहीं जानते कि कौन-सी पुर्जों हैं, लेकिन आप एक वाक्य की तरह कह सकते हैं "मेरे लिए यह वास्तव में गणित होमवर्क के साथ आपकी सहायता प्राप्त करने के लिए बहुत मायने रखता है"।
  • टिप्स

    • अपने आप को होने से डरो मत। यदि आप किसी अन्य व्यक्ति की तरह कार्य करते हैं, तो उसे यह पसंद नहीं आएगा। वह यह भी समझ नहीं पाएगा कि क्या वह तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त था।
    • अगर आपको लगता है कि कुछ काम नहीं कर रहा है, तो नई चीजों की कोशिश करने से डरना मत।
    • एक अच्छा इत्र लाया एक लड़का मोहित कर सकते हैं कान के पीछे कुछ बूँदें दबाएं ध्यान रखें कि एक खुशबू अधिक मोहक है अगर कोई व्यक्ति खतरनाक तरीके से इसे सुनने के करीब होना चाहिए।

    चेतावनी

    • प्रौद्योगिकी एक दोधारी तलवार है अगर आप जवाब देने में कुछ घंटे लगे, तो आप व्यस्त हो सकते हैं, विशेष रूप से पाठ संदेश या बातचीत के बजाय व्यक्ति में बात करने या पसंद करने के लिए तैयार नहीं हैं। संदेशों के साथ दमनकारी न हो, अन्यथा आप निराश या बस कष्टप्रद दिखेंगे।
    • अपने दोस्तों के साथ इश्कबाज़ मत करो: आप सोच सकते हैं कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं या फिर भी, ईर्ष्या प्राप्त करते हैं। यदि आप इसे प्रहार करने जा रहे हैं, तो याद रखें कि यह एक जोखिम भरा कदम है।
    • अगर वह तुम्हें पसंद नहीं करता है, तो उसे अदालत में मत देना, अन्यथा वह परेशान महसूस कर सकता है।
    • सिर्फ उसे प्रभावित करने के लिए मत बदलो आपको इसे पसंद करना चाहिए जैसा आप कर रहे हैं।
    • यदि रिश्ते सकारात्मक रूप से आगे बढ़ाते हैं और अपने प्रेमी बन जाते हैं, तो तुरंत उसे उससे प्यार करने के लिए मत कहो: बहुत से लोगों को डराता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com