आदर्श लड़की कैसे बनें

तुमने कभी एक खूबसूरत लड़की से मुलाकात की है, मुस्कुराते हुए और विनम्र और सोच कर "लेकिन वह यह कैसे करता है?"। नीचे आप की तरह बनने के लिए एक विस्तृत गाइड मिलेगा!

सामग्री

कदम

इमेज शीर्षक वाला आदर्श बच्चा कदम 1
1
खुद से प्यार करना सीखो शायद यह प्रक्रिया का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है मानो या न मानो, उतना जितना तुम असुरक्षित महसूस करते हो, आप अकेले नहीं हो कई लड़कियां, विशेष रूप से किशोरावस्था के दौरान, उदास महसूस करती हैं या दूसरों के साथ प्रतिस्पर्धा में होती हैं। अपने आप को देखें तुम्हारा सबसे अच्छा पक्ष क्या है? शायद आप कक्षा में सबसे पहले हैं: क्या आपकी टीम के साथी इस का मजा लेते हैं? बस सोचें कि दस सालों में आप एक सफल महिला होगी और आपके पास अच्छी तरह से भुगतान करने वाला काम होगा! हो सकता है कि आप अपने दोस्तों की तुलना में एक छोटे से `और अधिक मजबूत कर रहे हैं: आप एक आहार का पालन करने के लिए, बस कपड़े है कि आप अच्छी तरह से कर रहे हैं, हमेशा यह तय कर व्यायाम करते हैं और आप मुस्कान के लिए मजबूर नहीं कर रहे हैं। बहुत से लोग आराम से पहले मुस्कान को देखते हैं
  • इमेज शीर्षक वाला आदर्श लड़की चरण 2
    2
    मुस्कान. वह अपने दांतों को साफ़ कर रहा था और एक का उपयोग करें माउथवॉश दिन में कम से कम दो बार विरंजक - सुबह दाँत ब्रश करने से पहले जीभ को साफ करने के लिए टूथब्रश का उपयोग भी करता है। दिन के दौरान, चबाने वाली चबाने वाली गहने चबाते हैं।
  • नहीं पुस्तकालय में, नौकरी के साक्षात्कार या काम पर स्कूल में चबाएं एक महत्वपूर्ण समय पर आपके मुंह से गिरने वाली चबाने वाली गम से भी बदतर कुछ भी नहीं है।
  • इमेज का शीर्षक आदर्श लड़की चरण 3 रहो
    3
    आप व्यायाम करें. आपको जिम सदस्यता पर बड़ी मात्रा में खर्च करने की आवश्यकता नहीं है। आप सभी की जरूरत है स्नीकर्स की एक अच्छी जोड़ी है! आप पार्क में भाग लेने के लिए जा सकते हैं, काम चलाने के लिए बाइक पर सवारी कर सकते हैं या घर छोड़ने से पहले ही बस से बाहर निकल सकते हैं। हर छोटी बात में मदद करता है इसके अतिरिक्त, ताजी हवा में कुछ समस्याएं हैं जैसे कि, उदाहरण के लिए, मुँहासे!
  • इमेज का शीर्षक आदर्श लड़की चरण 4 रहो
    4
    तुम्हारा सही करें आसन. खड़े हो जाओ और अपने बाएं पैर को ऊर्ध्वाधर पंक्ति में कंधे से संबंधित रखें। अपने बाएं पैर के चाप के पास अपने दाहिने पैर की एड़ी रखो और लगभग 20 डिग्री बारी। आप देखेंगे कि यह कितना सरल होगा! यह आसन न केवल आपको अधिक रचना और आकर्षक दिखता है, बल्कि आपके पैर पतला दिखता है। जब आप चलते हैं, तो आपके सामने अपने कंधे के नीचे और पीछे देखो। कल्पना कीजिए कि एक तार है जो आपके सिर से आसमान तक उगता है और आपको इसे मोड़ या इसे हिलाने की ज़रूरत नहीं है। यहां आप हैं, अब आपके पास एक संपूर्ण मुद्रा है जब आप बैठते हैं, गिरने की स्थिति नहीं मानें - कुर्सी के पीछे, जमीन पर मजबूती से अपने पैरों के साथ झुकाव। यदि आप अक्सर गर्दन और कंधे क्षेत्र में तनाव महसूस करते हैं, तो अपनी पीठ पर लेट जाओ और बढ़ाव करें। फिर, सोफे पर प्रवण झूठ बोलकर उसके सिर की तरफ इशारा करते हुए। यह स्थिति रीढ़ को लंबा करने और दर्द को कम करने में मदद करती है।
  • इम्युनड गर्ल चरण 5 के नाम से छवि
    5
    मज़े. आप क्या करना चाहते हैं? यदि आप समुद्र के प्रेमी हैं, जितना संभव हो उतना तैरें और समुद्र तट पर जाकर जब आप कर सकते हैं सनस्क्रीन डालना याद रखें और अपने दोस्तों को फोन करें और मज़ा की गारंटी है। आप खरीदारी के एक प्रेमी, पैसा बर्बाद कर से बचने के लिए कर रहे हैं, खरीदने के आपको क्या पसंद है, पर आपके रसीदें संभाल कर रखें, लेबल छोड़ने और कोठरी में कपड़े लटका। यदि आप अपना दिमाग बदलते हैं, तो आप बस अपनी खरीदारी वापस कर सकते हैं।
  • इमेज आदर्श लड़की चरण 6 रहो छवि
    6
    एक शानदार उपस्थिति है। कपड़ों के लिए, हमेशा खरीदारी करने से पहले प्रयास करें एक पोशाक जो आपके मित्र के अनुकूल है, हो सकता है कि आप पर इसका असर न हो। केवल अपने शरीर के आकार, आपकी त्वचा का रंग और आपकी जीवनशैली के अनुकूल कपड़े चुनें। कुछ न सिर्फ इसलिए खरीदिए क्योंकि यह फैशनेबल है क्लासिक आइटम पर ध्यान केंद्रित करें जो आप हमेशा के लिए पहन सकते हैं और प्यार कर सकते हैं। ज़रा से आप शानदार कार्डिगन, एच पा सकते हैं&एम अद्भुत जींस बेचता है, और जब आपको बिक्री होती है, तो आपको उन दुकानों पर नज़र रखें जिन्हें आप पसंद करते हैं।
  • इमेज शीर्षक वाला आदर्श बच्चा कदम 7
    7
    सही सामान चुनें. जवाहरात के लिए, इसे ज़्यादा मत करो भारी पेंडेंट के साथ अशुद्ध सोने का हार नहीं है कभी एक अच्छा विकल्प सरल लेकिन क्लासिक सामान चुनें एक खूबसूरत लटकन, सरल हीरे की झुमके और एक परिष्कृत मोती का हार फैशन से बाहर कभी नहीं। वह एक साधारण ब्लैक बैग पहनता है (आप एच से बहुत ही प्यारे लोग भी पा सकते हैं&एम), अपने चेहरे के आकार के लिए अनुकूलित धूप का चश्मा (दो कारणों के लिए पल की फैशन के अनुसार धूप का चश्मा चयन करने के लिए नहीं है: पहला, वे फैशन से बाहर पारित करेंगे, तो, वे तुम्हें हास्यास्पद लगेगा) और एक रेशमी दुपट्टा! । आप कर चुके हैं!



  • इमेज का शीर्षक आदर्श लड़की चरण 8
    8
    अपनी त्वचा का ख्याल रखना अपनी त्वचा को शानदार दिखने के लिए, एक साधारण सौंदर्य दिनचर्या का पालन करें। शॉवर में अपने चेहरे को उबालें (अपने त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त साफ़ करें)। नाइविया विज़ेज लाइन की नाजुक सफाई लोशन त्वचा को नरम रखती है और खामियों को समाप्त करती है। गर्नियर सिनेर्जी शुद्ध स्टाइलो एंटी-अपरिपक्सेज़ सभी प्रकार के दोष (यहां तक ​​कि कोल्ड फॉल्स) को खत्म कर देता है! शरीर को मॉइस्चराइज करने के लिए, लोचदार और चिकनी त्वचा के लिए शिया मक्खन क्रीम का उपयोग करें। टिप्पणी: चेहरे पर शरीर के लिए कभी भी मॉइस्चराइजर्स का इस्तेमाल न करें इसका कारण यह है कि वे अक्सर बहुत समृद्ध और सुगंधित होते हैं, इसलिए वे संवेदनशील त्वचा को परेशान कर सकते हैं। दुर्गंधहारक का उपयोग करें जो पूरे दिन संरक्षण सुनिश्चित करता है। दूसरा उत्पाद होना चाहिए लेबल का होंठ बाम, जो तुरंत ठंडा और शुष्क होंठों की देखभाल करता है!
  • इमेज का शीर्षक आदर्श लड़की चरण 9 रहो
    9
    शानदार रहें यह चाल की देखभाल करने का समय है दिन के लिए एक सरल चाल चुनना बेहतर है। एक पनाह pimples और blemishes को छिपाने के लिए लागू करें, फिर एक पाउडर दबाया पाउडर (आपकी त्वचा के लिए अनुकूलित) रंग बाहर भी यह स्पष्ट करता है, और अंत में एक अच्छा volumizing काजल (Rimmel काजल की जैसे Scandaleyes)। टिप्पणी: यदि आपके eyelashes के पास एक प्राकृतिक घुमावदार नज़र नहीं है, तो एक सुपर सेक्सी प्रभाव के लिए एक बरौनी का उपयोग करें। एक विशेष शाम या पार्टी के लिए, एक साहसिक दिखने की हिम्मत करते हैं। सूचीबद्ध सभी उत्पादों का उपयोग करें, फिर आइलाइनर का एक पर्दा जोड़ें (रिममेल विभिन्न रंगों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है), चेहरे का ग्राउंड (धीरे ​​से लागू) और एक चमकदार आँख छाया फ़ेमेटे फैटैले.
  • इमेज शीर्षक वाला बच्चा आदर्श 10 कदम
    10
    कड़ी मेहनत करें चाहे आप विश्वविद्यालय जाएंगे या स्कूल जाना चाहते हैं, अच्छा ग्रेड प्राप्त करना आवश्यक है। यदि आप कम उम्र के स्टूडियो में आवेदन करते हैं, तो नौकरी खोजना, बिलों का भुगतान करना या अपने सपनों के आदमी को आकर्षित करना आसान होगा। स्कूल में अपने काम की योजना बनाएं और उपयोगी ऐप्स प्राप्त करें चिंता मत करो अगर आपकी किसी भी टीम के साथी आपकी बुद्धि का मजा लेते हैं, तो याद रखें कि आप इसे बेहतर भविष्य के लिए कर रहे हैं। दस वर्षों में, आपका जीवन पेशेवर, आर्थिक और पारस्परिक दृष्टिकोण से उनकी तुलना में बेहतर होगा। एक कैरियर की महिला होने के नाते जो मैकडॉनल्ड की नौकरी से बेहतर कमाई करता है!
  • इमेज का शीर्षक आदर्श बच्चा कदम 11
    11
    अच्छा खाओ सुनिश्चित करें कि आप हर दिन फलों और सब्जियों के पांच सर्विंग्स खाते हैं। एक केले के नाश्ते के लिए अनाज के साथ कटा हुआ जोड़ने का प्रयास करें, एक नाश्ते के रूप एक सेब, दो दोपहर के भोजन के लिए एक सलाद और रात के खाने सब्जी सर्विंग के लिए खाते हैं। रोजाना बहुत पानी पीना आपको भूख लगी है महसूस करने के लिए शुरू करते हैं, एक भोजन से पहले एक गिलास पानी पीते हैं, इस तरह से आप कम खाएंगे और, अक्सर, आप पाएंगे कि आप भूख लगी है, लेकिन प्यास नहीं थे यह पता लगाने!
  • इमेज शीर्षक वाली आदर्श लड़की चरण 12
    12
    अपनी प्रतिभा की खोज करें. सैक्सोफोन जैसे संगीत वाद्ययंत्र खेलना सीखें न केवल अपने कौशल में सुधार के लिए एक समूह में शामिल हों, बल्कि नए दोस्त बनाने और समान विचारधारा वाले लोगों को ढूंढने के लिए! आप एक नई भाषा भी सीख सकते हैं - दुनिया भर की यात्रा कर सकते हैं, नए अनुभव प्राप्त कर सकते हैं, अपनी संस्कृति से अलग लोगों से मिल सकते हैं और सुंदर विदेशी बच्चों को पा सकते हैं! एक नई भाषा के लिए धन्यवाद, आप उन लोगों से बात करेंगे जिन्हें आप अन्यथा कभी नहीं जानते होंगे। यदि आप खेल के लिए तैयार हैं, तो नृत्य या सॉकर सबक लेने का प्रयास करें! क्यों इसे एक कोशिश नहीं दे? यह आपके विचार से बहुत आसान है!
  • इमेज का शीर्षक आदर्श लड़की चरण 13
    13
    अपने आप को रहो. अपने दोस्तों की जरूरतों को पूरा करने के लिए कभी भी अपने व्यक्तित्व को परिवर्तित न करें। अगर कोई आपको आलोचना करता है, तो सोचें "क्या मुझे इस व्यक्ति पर भरोसा है? ", "अनुमान और इसकी सलाह रचनात्मक है?"। यदि उत्तर सकारात्मक है, तो कार्य करें और सुधारने का प्रयास करें अगर, हालांकि, इसका उत्तर नहीं है, यह संभावना है कि यह केवल ईर्ष्या है, और सब कुछ भूल जाता है। अंत में, एक लड़के के लिए कभी नहीं बदले। अगर आप की सराहना नहीं करते कि आप कैसे बने हैं, तो आप कभी भी प्यार करने में सक्षम नहीं होंगे। अपनी आंखों को सही व्यक्ति को खोजने के लिए खोलें, यह आपके विचार से कहीं अधिक हो सकता है!
  • बी द आइडियाल गर्ल चरण 14 नामक छवि
    14
    याद रखें कि की अवधारणा "आदर्श" यह व्यक्तिपरक है आपका विचार "आदर्श" यह दूसरों की तुलना में बहुत अलग हो सकता है तो, आपको उस लड़की की कोशिश करना है जो कि आप आपको लगता है कि यह आदर्श है
  • टिप्स

    • संगठित हो! यदि आप संगठित नहीं हैं, तो आपके सामान ढूंढना मुश्किल होगा। अपना कमरा, अपनी अलमारी, अपना स्कूल बैकपैक, अपना ई-मेल, अपना फोन आदि सेट करें। फोन एक बहुत बड़ी मदद है, लेकिन अगर आप कागज पर लिखना पसंद करते हैं, तो एक एजेंडा प्राप्त करें। आप दोनों उपकरण भी उपयोग कर सकते हैं
    • स्कूल-अध्ययन में लगे हुए हैं, लेकिन इसे अधिक मत करना
    • रिश्तों में चिपचिपा मत बनो
    • कड़ी मेहनत करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com