पॉकेमोन रूबी में पोकेमेल गेट कैसे प्राप्त करें

पोकीमोन रूबी में (साथ ही पोकीमोन नीलम और खेल के वैकल्पिक संस्करणों में) पोकेमेल धारक एक ऐसा वस्तु है जिसमें पोकेमेल को शामिल किया जाता है जिसे आप अंदर बनाते हैं "गुणों के एरेनास"। अपनी पोकेमेल बनाना शुरू करने के लिए, आपको पहले एक पोकेम धारक होना चाहिए जिसमें उन्हें स्टोर करना है। इस टूल को ढूँढना बहुत सरल है, आपको कुछ और करने की ज़रूरत नहीं है के गुणों के क्षेत्र में जाओ "पोर्टो सेल्सेपोली" और लाल रंग में तैयार छोटी लड़की से बात करो

सामग्री

जो आपको एक नि: शुल्क पोकेमेल दरवाजा देगा।

कदम

पोकीमॉन रूबी चरण 1 में एक पोकब्लॉक केस प्राप्त करें
1
रूडी जिम नेता को हार निम्नलिखित के बाद "साधारण" खेल का पथ, जब तक आप रुडी जिम नेता को हरा नहीं देते और आप पदक प्राप्त करेंगे, तब तक आप पोकेमेल दरवाजा प्राप्त करने में सक्षम नहीं होंगे "मुट्ठी"। जब तक आप इस बिंदु तक नहीं पहुंचें तब तक सामान्य खेल जारी रखें।
  • सटीक होना, रूडी जिम जिम है "Bluruvia" और वह प्रकार का एक कोच है "लड़ाई"। रुडी दूसरा जिम नेता है जो आप खेल के दौरान मिलेंगे।
  • पोकीमॉन रूबी चरण 2 में एक पोकब्लॉक केस प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    पर जाएं "पोर्टो सेल्सेपोली"। रूडी को हराने के बाद, आपको प्राप्त होगा "डेवन सामान" एक डेवोन एसपीए कार्यकर्ता से यह आपको माल को लाने के लिए आवश्यक निर्देश देगा "पोर्टो सेल्सेपोली"। प्राप्त करने का सबसे आसान तरीका "पोर्टो सेल्सेपोली" में एक मार्ग के लिए पूछ में शामिल हैं "श्री मरिनो", अपने जहाज पर चढ़ाई करें "Marea" (शहर में स्थित है "Bluruvia", रुडी जिम नेता के समान)।
  • श्री मारिनो आपको एक सवारी प्रदान करने से पहले, आपको अपने विंगल नामक पीके को बचा लिया होगा। पीके को टीम मेग्मा की भर्ती के द्वारा कब्जा कर लिया गया था और उसमें कैदी को रखा गया है "मेनफेरो टनल"। भर्ती की हार और श्री मरिनो के पोकीमोन को बचाओ।
  • पोकीमॉन रूबी चरण 3 में एक पोकब्लॉक केस प्राप्त करें
    3



    के गुणों के क्षेत्र में जाओ "पोर्टो सेल्सेपोली"। यह इमारत शहर के उत्तरी प्रवेश द्वार के बाईं तरफ (पथ 110 से एक) पर है।
  • पोकीमॉन रूबी चरण 4 में एक पोकब्लॉक केस प्राप्त करें
    4
    लाल रंग की लड़की से बात करें एक बार जब आप गुणों के क्षेत्र में प्रवेश करते हैं, तो आपको बाईं तरफ लाल रंग में पहनी लड़की को ध्यान देना चाहिए। पोकेमेले दरवाजा प्राप्त करने के लिए, आपको बस उससे बात करनी है, क्योंकि उसके पास दो हैं।
  • पोकीमॉन रुबी चरण 5 में एक पोकब्लॉक केस प्राप्त करें
    5
    अपना पोकीमेल बनाना शुरू करें पोकेमेले कैंडीज हैं, जो विशेष जामुन के मिश्रण से बनाई जाती हैं जो गेम के विशिष्ट क्षेत्रों में पाए जाते हैं। पोकेमेल बनाने के दो तरीके हैं: एक गैर-खिलाड़ी चरित्र (अंग्रेजी गैर-खिलाड़ी कैरेक्टर से एनपीसी) की सहायता से या किसी मित्र की मदद से। पोकेमोन रूबी की गेम की दुनिया में कई बिंदु हैं जहां आप एक एनपीसी चरित्र की मदद से जामुन को मिश्रण कर सकते हैं:
  • के गुणों का क्षेत्रफल "पोर्टो सेल्सेपोली" (एक ही इमारत जहां आप पोकेमेल दरवाजा मिला)। अंदर दो एनपीसी वर्ण हैं जिनके काम को पोकेमले बनाने के लिए जामुन को मिश्रण करना है।
  • के गुणों का क्षेत्रफल "Verdanturf"। यहां आपको नारियों को सम्मिलित करने में शामिल एनपीसी वर्ण मिल जाएगा।
  • के गुणों का क्षेत्रफल "Brunifoglia"। यहां आपको नारियों को सम्मिलित करने में शामिल एनपीसी वर्ण मिल जाएगा।
  • के गुणों का क्षेत्रफल "पोर्टो अल्गीपोली"। यहां आपको जामुन के मिश्रण में शामिल तीन एनपीसी वर्ण मिलेंगे।
  • टिप्स

    • पोकीमोन एमेरल्ड में, शहर में "पोर्टो सेल्सेपोली" कोई भी नहीं है "गुणों का अखाड़ा"। आप छोटी लड़की पाएंगे, जो आपको पात्रों के सिटी के अंदर पोकेमिल दरवाजे देगी "पोर्टो अल्गीपोली"।
    • पोकेमोन ओमेगा रूबी और अल्फा नीलम (पोकेमोन रूबी और नीलम के संबंधित रीमेक) में, पोकेमेल धारक "पोकेमेले किट"। आपके द्वारा Devon S.p.A के सामान वितरित किए जाने के बाद आप इस उपकरण को आर्थिला से प्राप्त करेंगे और आपने छोड़ दिया है "पोर्टो सेल्सेपोली"।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com