कैसे एक व्यावसायिक वीडियोगेम बनें

अंत में जब वह अपने पसंदीदा गेम के स्कोर में शीर्ष दस तक पहुंचता है तो गेमर को क्या लगता है? शुद्ध आनन्द वह सिर्फ एक पेशेवर गेमर बन गए

कदम

एक प्रोफेशनल गेमर बनें वाली छवि चरण 1
1
अपना लिंग चुनें कई अलग-अलग प्रकार के गेमर हैं निशानेबाजों, एथलीट, पायलट, संगीतकार, जासूस, इत्यादि हैं। लेकिन जो कुछ भी शैली है, एक बात यह है कि सभी गेमर्स में समानता है: संख्या एक होने की इच्छा।
  • शूटर। निशानेबाज़ आमतौर पर एक सह-सेशन मोड या एकल अभियान प्रदान करते हैं। सबसे अच्छा तरीका है इन खेलों में एक पेशेवर बनने के लिए तो एक दोस्त के साथ खेल, अगर आप आप, करना जारी रखने के लिए और अकेले खेल समाप्त कर सकते हैं महसूस हो रहा है शुरू करने के लिए है। सबसे अच्छा होने पर यह निर्भर करता है कि आपके पास कितना कौशल है। यदि खेल में एक एकल खिलाड़ी मोड होता है जहां आप हथियारों का परीक्षण कर सकते हैं, तो उन्हें यह महसूस करने के लिए प्रयास करें कि विभिन्न हथियारों का व्यवहार कैसे होता है। निशानेबाजों में विभिन्न शैलियों शामिल हैं उदाहरण के लिए, ग्रेनेड लांचर, एक शॉट, पिस्तौल, राइफल, मशीनगन, स्नाइपर राइफल आदि आदि में मारता है .. अलग-अलग दुश्मनों के विरुद्ध सभी को आज़माएं और देखें कि कौन आपको बेहतर खोजता है या कौन सा सबसे आसान लगता है यदि आप Xbox One, PS4 या Wii U जैसे कंसोल का उपयोग करते हैं और ऑनलाइन खेलने का अवसर प्राप्त करते हैं, तो यह करें। शरीर में विरोधियों के खिलाफ खेलने से आपको और अधिक कुशल बनने और यदि आप जीते हैं तो आपके आत्मविश्वास में सुधार करने में मदद कर सकते हैं। एक पेशेवर गेमर बनने का सर्वोत्तम तरीका स्कोर की रैंकिंग चढ़ना है
  • ड्राइविंग गेम्स ड्राइविंग गेम्स सबसे खेला कंसोल गेम के लिए दूसरे स्थान पर हैं हर कोई हर बार कोष्ठक लेना पसंद करता है, और कुछ के लिए यह (आभासी) जीवन शैली है सब ड्राइविंग गेम्स अलग-अलग होते हैं, इसलिए यह चुनना महत्वपूर्ण है कि आपके कौशल या आसान के स्तर के अनुरूप है। प्रत्येक ड्राइवर का एक अलग शैली और गति है कुछ ड्राइवर (शिखर वाले) उच्च कठिनाई या विशेषज्ञ खेलने के लिए उपयोग किया जाता है। अपने कौशल के अनुकूल होने वाली कठिनाई के स्तर को चुनना महत्वपूर्ण है, और आपको सर्वश्रेष्ठ में से एक बनने में मदद कर सकता है। उदाहरण के लिए, आसान मोड में चलने के बजाय, सामान्य की कोशिश करें और मध्यम कठिनाई पर चलने के बजाय, उच्च एक को आज़माएं। यदि आप पहले कुछ समय नहीं जीतते हैं, चिंता न करें! यह अभ्यास करने के लिए लेता है! विभिन्न वाहनों का प्रयास करें और, कुछ खेलों में, विभिन्न प्रकार के हथियार
  • खेल खेल नंबर तीन की स्थिति खेल के खेल पर निर्भर है। मैडडन, पेस, फीफा जैसे खेल गेम ने इस श्रेणी को बहुत लोकप्रिय बना दिया है। आपके कंसोल के आधार पर अलग-अलग संस्करण हैं, इसके लिए सबसे उपयुक्त खेल खरीदें। नियंत्रण थोड़ा `बोझिल हो सकता है, इसलिए अभ्यास आवश्यक है!
  • विज्ञान कथा खेल और पहेली खेल. यहां स्थिति 4 और 5 हैं। स्थिति संख्या 4 विज्ञान कथा खेल द्वारा कब्जा कर लिया है। साइंस फिक्शन गेम्स में ट्रांसफॉर्मर्स, अराजक: छाया वॉरियर्स, बकागान बैटल बॉलर्स, ट्रॉन लिगेसी और अन्य फ्यूचरिस्टिक गेम्स शामिल हैं। यहां तक ​​कि कुछ निशानेबाजों इस श्रेणी में आते हैं, जैसे हेलो: रीच (ओहियो, यहां तक ​​कि हेलो भी) और फ्लैशपॉइंट एलिट। विज्ञान कथा खेलों के खिलाड़ी इस पीढ़ी के कट्टर gamers हैं। वे हार की कल्पना नहीं करते हैं विज्ञान कथा खेल का एक पेशेवर गेमर बनने के लिए, आपको कई अभ्यासों की आवश्यकता होगी प्रत्येक विज्ञान कथा खेल दूसरों से अलग है पता लगाएं कि आपके लिए कौन-सी गेम सही हैं और कौन सा नहीं है। पहेली खेल काम में दोपहर के भोजन के ब्रेक के लिए अच्छा खेल है, घर पर बरसात के दिनों या दिन जब आप बेहद ऊब होते हैं। वे Peggle, Bejeweled और Luxor जैसे खेलों में शामिल हैं, लेकिन वे वास्तव में एक पेशेवर गेमर बनने के लिए सही खेल नहीं हैं।
  • प्रतियोगिता। एक अच्छा खिलाड़ी बनने की सलाह आपके क्षेत्र में टूर्नामेंट देखने की है। वीडियो गेम की दुकानों में अक्सर निशानेबाजों या ड्राइविंग गेम्स के लिए टूर्नामेंट आयोजित किए जाते हैं, और माइक्रोसॉफ्ट, निनटेंडो और सोनी के उपहार कार्ड और अंक के साथ पहले और दूसरे स्थान पर इनाम देते हैं।
  • एक प्रोफेशनल गेमर बनें चित्र का शीर्षक चरण 2
    2
    सही सामान खरीदें आप आश्वस्त कर रहे हैं आप एक निश्चित क्षेत्र का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनना चाहते हैं, तो आप सामान, पहले जो मन में आता खरीदना चाहिए, खासकर यदि आप, निशानेबाजों खेलने कछुए समुद्र तट हेडफोन, gamers के लिए सबसे अच्छा हेडफोन हैं, तो आप कुछ लाभ दे देंगे , यह पता करने के लिए कि वे कहां हैं, दुश्मनों के नक्शेकदम महसूस करने की क्षमता की तरह। मेरा सुझाव है कि आप थोड़ा खोजें इससे पहले कि आप खरीदते हैं, यदि आपके पास एक एक्सबॉक्स सिर्फ अपने कंसोल के लिए कुछ विशिष्टताएं मिला है, लेकिन अगर तुम भाग्यशाली हो पर्याप्त है दोनों un`Xbox है कि एक प्लेस्टेशन 3, कि दोनों को शान्ति का समर्थन एक जोड़े को हड़पने। मुझे पता है कि यह स्पष्ट लगता है, लेकिन बहुत से लोग इस तरह गलती करते हैं, और वे महंगे गलतियाँ करते हैं!
  • एक प्रोफेशनल गेमर बनें चित्र का शीर्षक चरण 3



    3
    दूसरों से देखें और सीखें ऐसे लोग ऑनलाइन हैं जो आपको कितने अच्छे के लिए अवाक रहेंगे, इसलिए उनसे निपटने से पहले, यूट्यूब पर जाएं और वीडियो से सीखें। फीफा में, उदाहरण के लिए, आप सभी अलग-अलग गेम सीखते हैं, इसलिए आपको खेल मैदान पर लाभ होगा और आप एक प्रतिष्ठा बनाएंगे!
  • एक प्रोफेशनल गेमर बनें चित्र का शीर्षक चरण 4
    4
    कभी-कभी, निवेश करने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए इसलिए, टूर्त समुद्र तट, अन्य नियंत्रकों और अन्य बैटरी जैसी आवश्यक सामान खरीद लें! कभी-कभी वे पर्याप्त नहीं होते हैं और आपको अतिरिक्त फायदा उठाने के लिए अधिक खरीदना होगा, शायद माइक्रोसॉफ्ट या पीएसएन के अंक खर्च करना।
  • हालांकि, इन बातों को कभी-कभी सबसे अच्छा होना आवश्यक नहीं है, आपको नंबर 1 होने के लिए पर्याप्त कुशल होना ज़रूरी है, यही कारण है कि आपको जितना संभव हो उतना प्रशिक्षित करना होगा, और यहां एक समझौता आता है। सबसे अच्छे से सबसे अच्छा सामाजिक जीवन नहीं है, और वे दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन खेलते हैं। इसलिए यदि आप अभी भी स्कूल जाते हैं, तो खेल के बारे में सोचना ही नहीं, अच्छा ग्रेड पाने के बारे में सोचें!
  • टिप्स

    • हार न दें! सिर्फ इसलिए कि पहली बार आप हारते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप सबसे अच्छे नहीं हैं या आप उस गेम को चूसते हैं। अक्सर जीत की तुलना में हार की तुलना में अधिक सीखता है
    • अभ्यास, अभ्यास और व्यायाम
    • खोने का डर कभी नहीं। यदि आप हार स्वीकार करने से डरते हैं, तो आप कभी भी बेहतर नहीं होंगे। याद रखें: खेलते हैं, और जानने के लिए दूसरों से देखें
    • अगर कोई आपको निभाने के लिए आमंत्रित करता है, तो स्वीकार करें। शायद आप कुछ नया सीख सकते हैं, आप कभी नहीं जानते
    • आप हमेशा अपनी टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के करीब हैं, आप निश्चित रूप से कुछ नया सीखेंगे।
    • एक मानसिकता आपसे मिलते-जुलते के साथ लोगों के साथ खुद को चारों ओर है, तो अपने पसंदीदा शैली पर एक मंच में शामिल होने या खेलते हैं और दोस्त बनाने, आप जल्दी से इन लोगों से महत्वपूर्ण बातें सीख सकते हैं।
    • देखें कि आपके गेम, या नए संस्करणों के लिए कोई अद्यतन मौजूद हैं या नहीं।
    • मज़े करो और अन्य लोगों के साथ खेलें
    • सर्वश्रेष्ठ के साथ खेलना कोशिश करें कुछ पेशेवर गेमर्स के साथ खेलना आपकी मदद कर सकती है, भले ही आपको ऐसा करने में काफी अच्छा न लगे। इसी तरह आप सीखते हैं
    • एक अत्यंत महत्वपूर्ण बिंदु यह सिर्फ एक खेल है कि है, तनाव बढ़ना होगा और आप जीतने के लिए अपने सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे, और कभी कभी चीजें अपना रास्ता मत जाओ किसी भी मामले आप शांत रहने और लगता है कि बोलने से पहले करने के लिए है में,!

    चेतावनी

    • सभी खेल किसी के लिए नहीं हैं! पैकेज पर निर्देशों को देखो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com