"बफ़ी" के बाद स्वस्थ भोजन पर वापस कैसे जाना

मेज पर थोड़ी मात्रा में अतिरंजना करने के लिए कभी-कभी पौष्टिक और सामान्य होता है, लेकिन यह अपराध और विफलता की भावनाओं को भी ट्रिगर कर सकता है। चिंता मत करो! यह भी सामान्य है यहां तक ​​कि अगर आपने खुद को एक या दो भव्य भोजन दिए हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपने अपना भोजन कार्यक्रम छोड़ा है। "ट्रैक पर वापस लौटने" का प्रयास करने के लिए इन चरणों का पालन करें और अपने वजन के लक्ष्य के करीब पहुंचें।

कदम

भाग 1

मोरले को हल करें
स्टेप 01 ओवरविंडिंग के बाद स्वस्थ भोजन के लिए वापस जाओ छवि का शीर्षक
1
रिलैक्स। शायद आप अपने आप से नाराज हैं कि आपकी कड़ी मेहनत का वजन कम हो गया है। अधिकतर, आपने एक पाउंड प्राप्त कर लिया हो सकता है, लेकिन अधिक मात्रा में नमकीन खाद्य पदार्थ या भोजन के वजन के कारण कारण जल प्रतिधारण भी हो सकता है जो अभी भी पाचन तंत्र में है और अभी तक निष्कासित नहीं हुआ है।
  • स्टेप 02 ओवरविंडिंग के बाद स्वस्थ खाने के लिए वापस जाओ छवि का शीर्षक
    2
    इस तथ्य के लिए खुद को प्यार करें कि आप अपने शरीर की पर्याप्त देखभाल करें। आपने मान्यता दी है कि आप नियमित से थोड़ा ब्रेक लेते हैं, लेकिन आपको इसके लिए खुद को सज़ा नहीं देना पड़ता है एक पूर्ण कट्टरपंथी कठोरता दुःख की ओर जाता है - अपने आप को कुछ लचीलापन की अनुमति दें, जबकि आपकी परियोजना पर केंद्रित शेष जितना संभव हो उतना स्वस्थ खाने के लिए।
  • स्टेप 03 ओवरविंडिंग के बाद स्वस्थ भोजन के लिए वापस जाना छवि
    3
    याद रखें कि आपने क्यों शुरू किया यदि आप इसके बारे में सोचना बंद कर देते हैं, तो आप शायद इसे भूल जाते हैं। एक बिंदु पर, हम सभी केक के उस टुकड़े से परीक्षा लेते हैं, लेकिन सही काम करना हर काटने का आनंद लेना है और फिर ट्रैक पर वापस आना है!
  • स्टेप 04 ओवरविंडिंग के बाद स्वस्थ भोजन के लिए वापस जाओ छवि
    4
    अन्य लोगों की सफलता की कहानियां पढ़ें वीडियो देखें या यहां तक ​​कि उन लोगों की तस्वीरें जो वजन कम करने में कामयाब हुए हैं, ताकि आपकी प्रेरणा बढ़ा दी जा सके। तो, भोजन है कि आप प्रलोभन में बना लेने वाली के बाद, वह अपने आप में विश्वास ठीक हो और आप जानते हैं आपके शरीर अब `आप वापस आ गए हैं`।
  • भाग 2

    एक स्वस्थ आहार पर लौटें
    चरण 05 के बाद ओवरनंडिल्डिंग के बाद स्वस्थ भोजन पर वापस जाना छवि
    1
    नाश्ते के लिए स्किम्ड दूध या हल्के सोया दूध के साथ फाइबर से समृद्ध अनाज खाएं। कप के प्रति फाइबर के 28 ग्राम के साथ अनाज चुनें और यदि आप सोया चुनते हैं, तो फाइबर (2-3 ग्राम) के अतिरिक्त के साथ एक का चयन करें। इस तरह, शरीर में लगभग 30 ग्राम फाइबर निगलना है, जो पाचन तंत्र में शेष अतिरिक्त आंतों के कारण सभी कचरे को निकालने में मदद करता है, इसके अलावा आपको पूर्ण महसूस करने के अलावा यह महत्वपूर्ण है क्योंकि रक्त के उच्च स्तर के शक्कर और पेट फैली हुई होने के कारण, पानी के बाद के दिन आपको सामान्य से ज्यादा भूख लग रहा है।
  • स्टेर 06 ओवरवेंल्डिंग के बाद स्वस्थ भोजन के लिए वापस जाओ छवि का शीर्षक
    2
    नाश्ता और दोपहर के भोजन के बीच बहुत सारे हरे रंग की चाय और पानी पीते हैं ताकि आप नाश्ते के तंतुओं को संसाधित करने और पेट में भारीपन को कम कर सकें। खाओ एक अजमोद एक मसालेदार सॉस में डूबा करने के लिए एक नाश्ता की इच्छा का मुकाबला करने के लिए।
  • चरण 07 ओवरव्यूल्डिंग के बाद स्वस्थ खाने के लिए वापस जाओ छवि का शीर्षक
    3



    लंच और डिनर के लिए उच्च प्रोटीन भोजन लें कुछ विकल्प प्रोटीन कम कार्बोहाइड्रेट, ग्रील्ड या बेक्ड मछली या चिकन के साथ हिला सकते हैं। भोजन के दौरान पानी या हरी चाय का आनंद लें
  • ओपन ओवरेंन्ल्डिंग चरण 08 के बाद स्वस्थ खाने के लिए वापस जाओ छवि का शीर्षक
    4
    शाम 4:00 बजे, प्रोटीन में एक स्नैक हाई बनाइए. एक कम कार्ब आहार पनीर या दही दो संभावित विचार हैं। सुनिश्चित करें कि स्नैक 100 कैलोरी से अधिक नहीं है।
  • भाग 3

    सहायता व्यायाम जोड़ें
    स्टेर 09 ओवरवेंल्डिंग के बाद स्वस्थ भोजन के लिए वापस जाओ छवि का शीर्षक
    1
    घर में चलना और / या बैठो और / या पुश-अप लें यदि आप कुछ शारीरिक व्यायाम करने के लिए प्रेरित महसूस करते हैं, तो करते हैं, लेकिन इसे अधिक मत करना क्योंकि यह एक नया द्वि घातुमान की इच्छा को ट्रिगर कर सकता है।
  • स्टेर 10 ओवरवेंडरिंग के बाद स्वस्थ खाने के लिए वापस जाओ छवि का शीर्षक
    2
    कम से कम 8 घंटे सोना सुनिश्चित करें चिकित्सकों और स्वास्थ्य पत्रिकाओं को हमेशा अच्छी तरह से और पर्याप्त रूप से सोए जाने की आवश्यकता को याद रहता है, क्योंकि थकान ऊर्जा की बहाली के प्रयास में एक स्नैक के लिए इच्छा को ट्रिगर कर सकती है।
  • चरण 11 ओवरव्यूल्डिंग के बाद स्वस्थ भोजन के लिए वापस जाना छवि
    3
    एक चुनौतीपूर्ण कसरत लें जब आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो आप समझते हैं कि वसा के पाउंड को जलाने के लिए कितना मुश्किल है और कितना आसान होता है, उसे कमाने के लिए! अपने आप को याद दिलाएं कि आप कितना प्रयास करना चाहते हैं यदि आप खुद को बहुत ज्यादा द्विगुणित करते रहें सुनिश्चित करें कि आप जिम से पूरी तरह से पसीना आते हैं, अन्यथा प्रशिक्षण काफी चुनौतीपूर्ण नहीं है।
  • स्टेरप 12 ओवरडेंल्डिंग के बाद स्वस्थ खाने के लिए वापस जाओ छवि का शीर्षक
    4
    दूसरे दिन के लिए इस लेख के सुझावों का पालन करें या अपने स्वस्थ मूल भोजन कार्यक्रम पर वापस जाएं।
  • टिप्स

    • एक सचेत निर्णय के रूप में अपने "टेबल रियायतों" के दिन स्वीकार करें आप से मिलने के लिए नफरत करने के लिए आपको कहीं भी नहीं ले जाता है पिछले पीछे छोड़ दें शुरू करने का मौका आनंद लें।
    • जब आप चीजों पर नियंत्रण रख सकते हैं तो केवल यही समय है इस तथ्य पर ध्यान केन्द्रित करने के लिए कि कल आप एक पूरे बॉक्स कैंडी खा चुके हैं, केवल आपको निराशाजनक महसूस करने के लिए सेवा देगा जो पहले हुआ था उसे ठीक करने के लिए आप अभी क्या कर रहे हैं पर ध्यान दें
    • के मामले में तर्क को रोकने के लिए कार्य "सभी सफेद या सभी काले" यह आपको द्वि घातुमान के कारण अपने स्वस्थ भोजन कार्यक्रम को पूरी तरह से छोड़ने के लिए प्रेरित करेगा। यदि आप वास्तव में ऐसा सोचते हैं, तो पता है कि यह सोचने का एक पूरी तरह से तर्कहीन तरीका है कि कई लोग नियमित रूप से पालन करते हैं। एहसास है कि यह हर स्थिति में प्रतिउत्पादक है।

    चेतावनी

    • अपराध को खत्म करने के लिए अपने आप को भूख से मारना आपकी मदद नहीं करता है यह आपको द्वि घातुमान और तब उपवास ले सकता है और फिर फिर से भोजन को खा सकता है अगर आप इस तरह से एक दुष्चक्र में फंस रहे हैं तो आप कोई प्रगति नहीं कर सकते। यदि आप उपवास करते हैं और बहुत खाते हैं, तो आप मानसिकता में पड़ जाते हैं "सभी सफेद या सभी काले" पहले से पहले उल्लेख किया है आपको इसे पूरी तरह से दूर करना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com