युवा अंदर कैसे रहें

बाल के धूसर होने का मतलब यह नहीं है कि यह बाहर जा रहा है। एक ऐसे शरीर के बावजूद वृद्ध लोग युवा हो सकते हैं जो वास्तव में फिट नहीं हैं। युवा लोगों को यह समझना चाहिए कि एक निश्चित उम्र में भी दुनिया को नई आँखों के साथ देखना संभव है, दुर्भाग्यवश यह हड्डियों और जोड़ों को एक साथ काम नहीं करता है। और फिर, युवा लोगों को क्या सोचते हैं, इसका वजन क्यों दें? एक युवा दिल का सबसे बुरा दुश्मन है जो एक पुराने ढंग का रवैया रखता है।

सामग्री

कदम

स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 1 नामक छवि
1
कठोर लोगों से दूर रहें जो एक निश्चित आयु में एक निश्चित व्यवहार की अपेक्षा करते हैं। कुछ बूढ़े पैदा होते हैं आप इसे अपने दिखने में देखते हैं वे हमेशा अपने सिर को हिला देते हैं और अपने वरिष्ठों को इतना बड़ा करते हैं कुछ लोगों से दूर रहने के लिए बेहतर है क्योंकि वे जैसी चीजों को बाहर निकाल देंगे "आपको बड़ा होना है", "यह मेरी ऊंचाई पर नहीं है", "यह कैसे समान है" और "यह अपरिपक्व से ही है"। आपने 10 साल के एक लड़के के साथ-साथ 60 साल के एक बच्चे से इन वाक्यांशों को सुना हो सकता है, लेकिन उम्र की गिनती नहीं है, क्योंकि वे दोनों पुराने अंदर हैं।
  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने आप को युवा रखें आप हास्यास्पद बिना एक युवा तरीके से तैयार कर सकते हैं। यदि आप सभी पक्षों से चलते हैं तो एक बिकनी में मत आओ, चाहे आपकी आयु 10 या 70 के हो। लेकिन अगर आप 70 वर्ष के हैं और एक ईर्ष्याय शरीर है, तो आप इसे क्यों छिपाएंगे? 18 वर्षीय व्यक्ति से पूछिए जो आपके पीछे मुसीबत में है, समस्या क्या है, उसके बाद आप उसे नहीं पूछ रहे हैं यदि आपके पास 70 में अच्छे पैर हैं, तो आपके पास अच्छे पैर हैं पुंटो।
  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सूचित रखें। रेडियो सुनें, समाचार देखें और समाचार पत्र पढ़ें। इंटरनेट का इस्तेमाल जानकारी के साधन के रूप में करें। फैशन, घटनाओं और नई चीजों पर अपडेट किया गया। और ज्ञान का एक स्रोत बन जाते हैं, जब युवाओं ने मीडिया द्वारा प्रसारित कुछ बकवास के बारे में आतंकित किया। ये सभी चीजें हैं जो आपने पहले ही कर ली हैं और आपको ये पता है कि उन्हें कैसे ले जाना है। उन्हें बेहतर रहने के लिए उन्हें मदद करें
  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 4 नामक छवि
    4
    आंदोलन बनाओ बेशक, उन्होंने हमेशा आपको बताया है, क्योंकि आप पैदा हुए थे। और एक कारण है: यह काम करता है अपने हड्डियों को ठोस रखें, आप फिट बैठते हैं और लचीली मांसपेशियों के साथ इसका मतलब यह है कि, आप की उम्र के रूप में, आप अभी भी किसी को पूछने के लिए बिना सीधे झुकने कर सकते हैं गंभीरता से। यह मत करो। पुराने होने की खूबसूरती को बेहतर ढंग से समझना है जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करते हैं। सिर्फ इसलिए कि किसी एरोबिक्स के साथ आराम से है, इसका मतलब यह नहीं है कि यह आपके लिए अच्छा है - प्रशिक्षण और अभ्यास के विभिन्न रूपों का प्रयास करें, उन लोगों के लिए खुद को समर्पित करें जो आपको अच्छा, महत्वपूर्ण और टॉनिक महसूस करते हैं और हार न दें अपने आप को उन प्रशिक्षकों के रूप में पेश करें, जिनके अंदर युवा हैं यदि आप असली उत्साही हो जाते हैं सब के बाद, क्यों नहीं?



  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    जांचें कि बच्चे आपके साथ कैसे व्यवहार करते हैं लड़कों को अपने माता-पिता के लिए शर्मिंदगी महसूस होती है, क्योंकि वे लगभग 10 वर्ष के हैं, 99 वर्ष तक। यह माता-पिता होने के नाते जुड़ा हुआ मानव अभिशाप है। तो जितनी जल्दी आप इसे करते हैं, बेहतर। सौंदर्य यह है कि उनकी बारी आ जाएगी, वे सीखेंगे कि यह कैसा महसूस करता है जब उनके बच्चे इस तरह उनके साथ व्यवहार करेंगे, और इतना अनन्तता के लिए। आपको क्या करने की ज़रूरत है उसे समझाएं कि आप अपने युवा जीवन की दृष्टि से उनकी सहायता की सराहना करते हैं, लेकिन उनकी आलोचना नहीं, जो वे खुद को भी रख सकते हैं अगर वे ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो वे निश्चित रूप से आपके योग कक्षाओं या आपकी दोपहर की चाय में बहुत सारे अल्कोहल के साथ स्वागत नहीं करेंगे। अपने विचित्र नैतिकताओं से आपको झूठ महसूस करने की तुलना में आपके पास बेहतर चीजें हैं
  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    केवल सबसे अच्छे के लिए सुनो कौन कहता है कि क्लासिक्स को सुनने के दौरान भी आप ट्रेंडी नहीं हो सकते? बीथोवेन एक क्लासिक - यहां तक ​​कि शकीरा भी एक दिन होगा, शायद कुंजी व्यापक संगीत स्वाद को बनाए रखना है और कभी भी दूसरों को पूरी तरह से समझने की नहीं। जो कोई केवल एक संगीत शैली को सुनता है, किसी भी उम्र में मरने के लिए उबाऊ है, इसलिए विभिन्न प्रकार के स्वाद को आलोचकों को दूर रखता है।
  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 7 नामक छवि
    7
    प्रशंसा प्राप्त करने के लिए, आपको एक पीढ़ी को छोड़ना होगा सामान्य तौर पर, बच्चों को उनके माता-पिता द्वारा शर्मिंदा होते हैं। पोते एक अलग मामला हैं वे अपने युवा दादा-दादी पसंद करते हैं क्योंकि वे उन लड़कों से अलग करते हैं जिनके पास वृद्ध वृद्ध दादा-दादी है, और वे निश्चित रूप से लुटेरों वाले माता-पिता को हरा देते हैं जो अपने युवा दादा-दादी के साथ नहीं रह सकते हैं! अपने सहयोगी बनाओ वे युवा संस्कृति के साथ संपर्क में रहने में आपकी मदद करने और आपकी जिज्ञासु मन को पूरा करने में सहायता करने में खुशी होगी।
  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 8 नाम की छवि
    8
    सफर। कभी भी यात्रा बंद न करें यह एक स्वस्थ मन की कुंजी है, एक खुले दिल और उन सभी वर्षों का समाधान करने के लिए जब आप पैसे बचाने के लिए छुट्टी पर नहीं गए। सुनिश्चित करें कि आपके पास सही दवाएं हैं और यदि आवश्यक हो तो एस्केप मार्गों की पहचान करें। हालांकि, यह सोचते हैं आप अच्छे स्वास्थ्य में हो, यात्रा युवा दिल कोई अधिक समस्याग्रस्त है की तुलना में उन युवा तो बाहर है, और यह सुनिश्चित करें कि जो लोग चारों ओर नग्न और आधा नशे में जाना की तुलना में बहुत सुरक्षित है पर होना इबीसा नहीं उम्मीद कर भीग उसके लिए कुछ बुरा नहीं होता है अपने सिर को अपने कंधों पर रखो जैसा कि किसी यात्री को करना चाहिए, और आप ठीक हो जाएंगे अपनी यात्रा के बारे में लिखें- एक डायरी में, एक ब्लॉग में, यहां तक ​​कि किसी पुस्तक में। यह दूसरों के लिए प्रेरणा के रूप में काम करेगा और आपके और आपके परिवार के लिए एक सुंदर स्मृति होगी।
  • टिप्स

    • चीजों का आपको याद दिलाने के लिए चालें का उपयोग करें किसी भी उम्र में लोगों की बहुत बुरी स्मृति हो सकती है तनाव या बीमार के तहत किसी को भी एक बुरा स्मृति हो सकता है, इतना है कि यहां तक ​​कि अपने 15 साल जांच के दायरे में बेटी तुम कौन 60 जैसे कार्य कर भूल सकते, लेकिन अब यह उसके बजाय मनोभ्रंश का आप पर आरोप आसान है। मेमोरी विकार एक समस्या है जो सभी उम्र के लोगों को पीड़ित कर सकती है। और आप बुद्धिमत्ता, बुढ़ापा या अल्जाइमर जैसे बुढ़ापे से संबंधित बीमारियों को किसी भी उम्र में सक्रिय, उत्साही और खुले रहते हुए रख सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com