कैसे एक गुर्दे की संक्रमण को रोकने या कम करने के लिए

के बाद

एक सटीक निदान और चिकित्सा उपचार, कुछ चीजें हैं जो आप मूत्र पथ को स्वस्थ और संक्रमण से मुक्त रखने के लिए कर सकते हैं

कदम

गर्भवती चरण 25 के दौरान लाभ ऊर्जा शीर्षक वाली छवि
1
बहुत पानी पी लो ब्लूबेरी का रस मूत्र पथ समस्याओं के लिए एक पेय के रूप में जाना जाता है, लेकिन कुछ मामलों में यह उपयोगी होने की बजाय परेशान हो सकता है। पानी सबसे अच्छी बात है एक दिन में तीन से चार लीटर तक आपको पीने का प्रयास करना चाहिए
  • क्रूर पाइल्स नाम की छवि स्वाभाविक रूप से चरण 15
    2
    गुर्दा संक्रमण को रोकने में मदद करने के लिए नींबू पेय पीने से भी मददगार साबित होते हैं - किडनी संक्रमण अक्सर मूत्राशय के संक्रमण का कारण बन सकता है। ब्लूबेरी निकालने या शुद्ध ब्लूबेरी का रस बस के रूप में उपयोगी है - हालांकि, ब्लूबेरी कुछ मामलों में हालत बढ़ सकता है। सेब साइडर सिरका भी एक अच्छा निवारक उपाय है।
  • इन्सुलेशन फर्टिलिटी इन मेनस चरण 6
    3
    प्रतिदिन विटामिन सी प्राप्त करें खुराक भिन्न हो सकता है कुछ लोग दिन में केवल 500 मिलीग्राम बर्दाश्त कर सकते हैं, अन्य बिना समस्याओं के 4-5 ग्राम लेते हैं - पहले अपने चिकित्सक से परामर्श करें, लेकिन एक अच्छी खुराक लगभग एक ग्राम है। यह अम्लीय मूत्र रखने और सूक्ष्मजीवों के विकास को रोकने में मदद करता है।
  • मूत्राशय के मूत्राशय के संक्रमण की संभावना को कम करने वाली छवि चरण 4
    4
    बहुत फोम के साथ स्नान से बचें साबुन का पानी मूत्रमार्ग के खुलने पर सुरक्षात्मक बलगम को तोड़ने में मदद करता है और रोगाणुओं को प्रवेश करने की अनुमति देता है।



  • छवि सक्रिय रहें जब आप एक अतिरक्त मूत्राशय कदम 4 है
    5
    मूत्र। महिलाओं के लिए: संभोग के बाद, उठो और जैसे ही आप कर सकते हैं उतना पेशाब करें। मूत्रमार्ग किसी भी रोगाणुओं को समाप्त कर देता है जो मूत्रमार्ग में प्रवेश कर सकते हैं
  • योनि इन्फ़ेक्शंस चरण 8 के अनुसार पहचानें और बचें
    6
    पेटी पहनने से बचें यह परिधान गुर्दे से सीधे मूत्रमार्ग तक एक नम पट्टी छोड़ देता है और एस्चेरिशिया कोलाई बैक्टीरिया सीधे यात्रा करता है। इसके बजाय, सूती गद्दे के साथ कपास जांघिया या कम से कम पैंटी पहनें। कपास नमी को लुप्त हो जाना और जीवों के विकास के लिए एक आदर्श वातावरण बनाने से रोकता है।
  • योनि इन्फेक्शंस चरण 11 के अनुसार पहचानें और बचें
    7
    सही तरीके से साफ करें शौचालय का उपयोग करने के बाद, अपने सामने से पीछे से साफ करना सुनिश्चित करें, ताकि गुदा क्षेत्र से कीटाणुओं को मूत्रमार्ग में खींचने न दें
  • टिप्स

    • एक अनुपचारित गुर्दा संक्रमण बहुत गंभीर हो सकता है! यह देखने के लिए आपके मूत्र का विश्लेषण करना महत्वपूर्ण है कि क्या कोई संक्रमण है या यदि कोई अन्य समस्या उत्पन्न हो रही है। ऐसे संक्रमण होते हैं जिनका इलाज केवल घरेलू उपचार के साथ नहीं किया जा सकता है एक एंटीबायोटिक की आवश्यकता हो सकती है।

    चेतावनी

    • गुर्दा या मूत्राशय की समस्या का निदान या उपचार न करें। आप डायनासिसिस में एक गुर्दे की विफलता या मरने के साथ समाप्त कर सकते हैं।
    • हमेशा किसी भी बीमारी के लिए पेशेवर चिकित्सा सलाह।
    • सिंथेटिक अंडरवियर और तंग पैंट से बचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com