ओलिव ऑयल के साथ एक कान कांसेशन मुक्त कैसे करें

बहुत से लोग सोचते हैं कि वे बहरे हो रहे हैं या नुकसान उठाना पड़ा है, जब वास्तविकता में वे केवल इलैक्वाक्स के एक अतिरिक्त वजह से भीड़ से पीड़ित हैं। अर्वाक्स एक भयानक दुश्मन नहीं है। यह एक रोग तंत्रिका संक्रमण से आपके कान की रक्षा करने के लिए एक रक्षा तंत्र है, और कभी-कभी यह आपके कुछ व्यवहारों के कारण अतिरिक्त उत्पादन कर सकता है मुख्य कारणों में हेडफ़ोन और श्रवण यंत्रों का अत्यधिक इस्तेमाल हो सकता है इसे हटाने के तरीके जानने के लिए जारी रखें!

कदम

इरिट कंसेशियन विद ओलिव ऑयल चरण 1
1
जैतून का तेल पर आधारित एक दवा उत्पाद प्राप्त करें, अधिमानतः छिड़काव करें, जिसे आप ऑनलाइन या विशेष स्टोर में पा सकते हैं। इसमें कान मोम को स्वाभाविक रूप से तोड़ने की संपत्ति है, लगभग सभी उम्र के लोगों के लिए सुरक्षित है और इसमें कोई अन्य पदार्थ नहीं है, खासकर रसायन
  • आइर कानजेसियन विद ओलिव ऑयल चरण 2 को साफ़ करें
    2
    दिए गए निर्देशों का पालन करें, जो मूल रूप से कान और स्प्रे में स्प्रे इंगित करने के लिए संकेत मिलता है। जैतून का तेल तो कान में परमाणु होता है यह एक छोटी सी राशि है, लेकिन यह वास्तव में काम करता है एक बार छिड़काव, tragus पर एक उंगली डाल, आधार के पास त्वचा के छोटे फ्लैट प्रालंब (या जहां यह होना चाहिए!) हां, यह ठीक है कि सुई जो कान के उद्घाटन को कवर करने के लिए आराम से वापस आती है। जल्दी से इसे रगड़ें, इसलिए जैतून का तेल अधिक प्रभाव पड़ने में मदद करें। इसके अलावा आपको अपने सिर को एक तरफ झुकाव नहीं करना पड़ता है, लेकिन कपास झाड़ू के साथ अपने कान को प्लग करने के लिए पर्याप्त है, या आप लगभग आधे घंटे तक लेटेंगे। आप प्रत्येक कान के लिए एक बार तेल स्प्रे कर सकते हैं और अपनी सामान्य गतिविधियों को जारी रख सकते हैं। यह पद्धति उन बच्चों पर विशेष रूप से उपयोगी है जो अभी भी रख सकते हैं।
  • आइर कानजेसन के साथ जैतून का तेल चरण 3
    3
    कान में कार्य करने के लिए तेल छोड़ दें शायद एक भी खुराक पर्याप्त नहीं है, लेकिन यह मोम को नरम करना शुरू कर सकता है और इसे आगे बढ़ा सकता है, इसलिए अगले छप तक इसे अपने कान में रखें!
  • आइर कानजेसन विद ऑलिव ऑयल चरण 4



    4
    अंत में, एक गर्म शावर लेने के लिए अच्छी तरह से धोएं। दोनों तरफ कुछ सेकंड के लिए अपने सिर को झुकाएं और आपको कोई अंतर दिखाई दे, क्योंकि आपको तुरंत फिर से अच्छा लगेगा!
  • इयर कन्जेशियन विद ऑलिव ऑयल चरण 5
    5
    नहीं सामान्य बोतल में पैक किए जाने वाले फार्मास्यूटिकल तेल का उपयोग करें यदि आप इसे बोतल से डालें या एक चम्मच या ड्रॉपर के साथ लागू करें, तो आप अपने कान को भरने और तेल के साथ अपनी पूरी गर्दन को उकसाने का जोखिम उठाते हैं। इसके अलावा, एक अच्छा मौका है कि कान्वैक्स कठोर हो जाएगा और आपके भीड़ को खराब कर देगा।
  • इयर कन्जेशियन विद ओलिव ऑयल चरण 6
    6
    नहीं कपास swabs का उपयोग करें आप कान मोम को गहरा धक्का दे सकते हैं और इसे निकालने के लिए एक डॉक्टर के पास जाने के लिए जोखिम। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपको सही तकनीक मिली है, तो आप स्थिति को भी बदतर बना सकते हैं।
  • टिप्स

    • जब आप स्प्रे उपचार कर रहे हों, तब आप मुंह खोलने की कोशिश करते हैं जब आप स्प्रे करते हैं। इस तरह आप श्रवण नहर को थोड़ी मात्रा में बढ़ा सकते हैं और अधिक प्रभावी हो सकते हैं। (वही ईरफ़ोन के लिए जाता है, उन्हें सम्मिलित करना आसान होता है)।

    चेतावनी

    • कपास झाड़ू बहरापन पैदा कर सकता है यदि आप गहराई से धक्का देते हैं!
    • जैतून का तेल खाना पकाने का उपयोग न करें! यह दवा के रूप में शुद्ध नहीं है, और इससे संक्रमण की संभावना बढ़ सकती है - इसलिए कैबिनेट में आपके पास पुराने आधे से इस्तेमाल की गई बोतल नहीं लेना चाहिए! अपने कानों का ध्यान रखना जैसे कि आप शरीर के किसी भी हिस्से के लिए करते हैं, और एक विशिष्ट स्वास्थ्य उत्पाद का उपयोग करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com