जब आप धूम्रपान बंद कर देते हैं तो चेस्ट कॉंजेशन को समाप्त कैसे करें

आप पहले से ही जानते हैं कि धूम्रपान छोड़ना आपके स्वास्थ्य के लिए एक अच्छा विकल्प है। पहले कुछ हफ्तों के दौरान, हालांकि, धूम्रपान की समाप्ति से संबंधित कुछ लक्षण हो सकते हैं, जैसे छाती की भीड़। यह एक अच्छा संकेत है! कंजन इंगित करता है कि आपके शरीर को ठीक करना शुरू हो रहा है। इन घरेलू उपचारों की सहायता से लक्षणों का प्रबंधन करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें आपको खुशी होगी कि आपने किया था!

सामग्री

कदम

धूम्रपान छोड़ने चरण 1 से छुटकारा पाने वाला छवि छिपी चेस्ट कन्जशन
1
लहसुन ले लो यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि सबसे फ्लू संबंधी लक्षणों के लिए लहसुन सबसे उपयुक्त प्राकृतिक उपाय है। उस ने कहा, यह किसी भी छाती की भीड़ को कम करने के लिए बहुत प्रभावी हो सकता है, जब आप धूम्रपान बंद कर सकते हैं। लहसुन को किसी भी तरह से निस्तारें और आप चाहते हैं। हर दिन स्थिर रहें जब तक लक्षण गायब न हो जाए।
  • धूम्रपान छोड़ने चरण 2 के कारण छुटकारा पाने वाली छवि को छिपी हुई छाती कांसेशन
    2
    Mucinex प्राप्त करें यदि आपके पास किसी दवा के समाधान के लिए कोई घृणा नहीं है, तो यह कफनाशक आपके सीने की भीड़ के लक्षणों को महत्वपूर्ण रूप से कम करने में मदद करता है। Mucinex उनींदापन का कारण नहीं है और साइड इफेक्ट न्यूनतम हैं
  • धूम्रपान छोड़ने के चरण 3 के कारण छवि को छुटकारा दिलाया छिद्र कांस्टेन
    3



    एक आर्द्रीडर खरीदें जब आप सोते हैं, तब लक्षणों से छुटकारा पाने में मदद करने के लिए बेडरूम में डाल करने के लिए एक हामिडीफायर खरीदने पर विचार करें। फिल्टर को साफ रखें और आप देखेंगे कि यह उपकरण हवा में धूल के कारण भीड़ को कम करेगा।
  • धूम्रपान छोड़ने के चरण 4 द्वारा छवि को हटाए जाने वाले छिद्र कांसेशन का शीर्षक
    4
    बहुत सारे तरल पदार्थों को पीने से, विशेष रूप से पानी जल शरीर में बलगम को भंग करके भीड़ से लड़ने में मदद करता है नारंगी का रस और अन्य फलों को पीने से शरीर को विटामिन और खनिजों की सही मात्रा में भी प्रदान किया जाता है ताकि उन्हें भीड़ से लड़ने की जरूरत हो।
  • धूम्रपान छोड़ने के चरण 5 से छुटकारा पाने वाला छवि छिपी हुई छाती कांसेशन
    5
    एक गर्म कॉम्पैक्ट लागू करें गर्म पानी से कपड़े धोने और इसे अपनी छाती पर आराम करने की कोशिश करें। इसे तौलिया ठंडा होने तक कार्य करने के लिए छोड़ दें और फिर दोहराएं। यह विधि ब्रोंची में कफ को ढीला और ढीला करने में भी मदद करती है, जिससे फेफड़ों को इसे और अधिक आसानी से निष्कासित कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • यदि धूम्रपान छोड़ने के एक महीने से अधिक समय तक फ्लू जैसी लक्षण बने रहें, तो एक डॉक्टर से मिलने पर विचार करें।
    • हालांकि छाती के भीड़ से परेशानी पैदा होती है, याद रखें कि यह अस्थायी लक्षण है! प्रारंभिक लक्षणों को पार करने के बाद, धूम्रपान छोड़ने से अनंत की संख्या में जीवन की गुणवत्ता में सुधार होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com