कैसे कमान Ruse करने के लिए

क्या आपने पाचन तंत्र से गैस खत्म करने या दोस्तों के साथ हँसने के लिए कमान के बारे में जानने का फैसला किया है? कारण जो कुछ भी हो, पता है कि यह एक साधारण चाल है जो मांसपेशियों के तेजी से संकुचन पर आधारित है: प्रथा को हवा में निगलने और फिर एक सतत आंदोलन के प्रदर्शन से इसे खारिज कर दिया जाता है। पेट के अंदर गैस के दबाव को बढ़ाने के लिए कार्बोनेटेड पेय का उपभोग करने की दर।

कदम

भाग 1

हवा निगलने
Burp on Demand चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपनी पीठ को सीधे रखें आप बैठा या खड़े रह सकते हैं, लेकिन याद रखें कि आपकी पीठ सीधे फेफड़ों की अधिकतम छूट सुनिश्चित करने के लिए होनी चाहिए। यह, बदले में, आप अधिक हवा में श्वास करने की अनुमति देता है और इस तरह श्वास बाहर निकलने के दौरान बरामद होने की संभावना बढ़ जाती है। जब आप श्वास छोड़ते हैं तो छाती को फुलाए जाने की कोशिश करें, जिससे फेफड़े फैल जाएंगे और बर्ट अधिक प्राकृतिक हो जाएगा।
  • Burp on Demand चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने पेट के अंदर दबाव बढ़ाने के लिए एक कार्बोनेटेड पेय लो। वायुकृत तरल पदार्थों में हम पेय, कोंबुचा, अदरक और स्पार्कलिंग पानी याद करते हैं। कार्बोनेशन एक अपरिहार्य तत्व है, क्योंकि इसका मतलब है कि पेय छोटे बुलबुले में समृद्ध है - इस कारण से, कुछ पेय पीने से, किसी तरह से, हवा को निगलने के लिए एक कार्बोनेटेड पेय पीने के तुरंत बाद, हवा आपके पेट में जमा हो जाएगी और इसे एक बरामद के रूप में निष्कासित किया जाना चाहिए। कार्बोनेशन के प्रभाव को देखने के लिए आपको कुछ मिनट इंतजार करना होगा।
  • इस संपत्ति के लिए धन्यवाद, कार्बोनेटेड पेय आपको परेशान पेट और मतली से राहत देने में मदद करते हैं बुलबुले ऊपर की ओर बढ़ेंगे और गैस्ट्रिक की दीवारों के खिलाफ आंदोलन करेंगे जिससे एक परेशान फैलाया जा सके जिससे आप महसूस कर सकें कि यह फूटना है। जब burping, यह पाचन तंत्र में है कि अतिरिक्त गैस expels।
  • उदाहरण के लिए, एक स्ट्रॉ, जिसकी आप अपने पेट में दबाव डालने के दौरान आपके द्वारा पीए जाने की मात्रा में वृद्धि करने के लिए उपयोग करने के बजाय, या बोतल से सीधे पीने की कोशिश करें।
  • Burp on Demand चरण 3 नामक छवि
    3
    हवा निगल जब आप हवा निगलते हैं, तो आपके पेट को गैस से छुटकारा पाने की जरूरत होती है - अगर आप सही तकनीक का पालन करते हैं, तो आप इस गैस को एक शक्तिशाली बूर्शे में कैसे चलाना सीख सकते हैं। आपको गले के नीचे कुछ दबाव महसूस करने में सक्षम होना चाहिए।
  • यदि आप हवा को निगल नहीं सकते हैं, तो अपना मुंह बंद करने की कोशिश करें और अपनी नाक रोक दें। यह आपको मजबूती से अपने मुँह में हवा को निगलने में मदद करनी चाहिए
  • भाग 2

    एयर को खत्म करने के लिए मूक
    बर्ट ऑन डिमांड स्टेप 4 नामक छवि
    1



    स्खलन। गैसों के कारण पेट के अंदर पर्याप्त दबाव जमा हो जाने के बाद, आप उसे पेट के साथ छोड़ने में सक्षम होना चाहिए जब आप घुटकी से गले तक बढ़ रहे हवा महसूस करते हैं, अपना मुंह खोलें और गैसों को आपके गले के पीछे से बाहर आने दें। थोड़ा सा शून्य बनाने के लिए अपने जबड़े को ऊपर और नीचे ले जाने की कोशिश करें सही जबड़े की स्थिति को खोजने के लिए आपको थोड़ा और सिर और मुँह को हिलाने की आवश्यकता हो सकती है।
    • जितना अधिक आप निगल लेंगे, उतना ही शक्तिशाली होगा जितना तेज हो जाएगा। संभव के रूप में अधिक हवा रखने के लिए कुछ प्रयास करें।
  • Burp on Demand चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक अद्वितीय और तरल पदार्थ आंदोलन के साथ बेल्ट को जानें। हवा को निगलने की कोशिश करें और फिर एक सिंगल इशारे में बर्ट को मजबूर करें। समय में आप जानेंगे कि जानबूझकर हवा को निगलने के लिए गले के मांसपेशियों को कैसे नियंत्रित किया जाए और इसे एक आंदोलन से छीन लिया जाए।
  • बर्ट ऑन डिमांड स्टेप 6 नामक छवि
    3
    शुरुआत में बहुत हवा को निगलने की कोशिश करें, जब तक कि आप कमांड पर भरोसा नहीं कर सकते। निगलने वाले आंदोलन के साथ अभ्यास करना जारी रखें: हवा के ऊपर बढ़ने के साथ-साथ आपको गैस्ट्रिक दबाव बढ़ाना चाहिए - अंततः आपको जरूरी लगना चाहिए कि यह फूटना है। इस आवश्यकता के साथ और गले के संदूक की मांसपेशियों को बोर को मजबूर करने दें: यह वही है जो आपको कमांड पर झूठ बोलते हैं।
  • जैसे-जैसे आप बेहतर हो जाते हैं, यह प्रक्रिया आसान और कम दर्दनाक हो जाएगी-आपको शक्तिशाली बोर प्राप्त करने के लिए बहुत हवा को निगलने की आवश्यकता नहीं होगी। प्रशिक्षण रखें और आप ऐसा करेंगे
  • टिप्स

    • यदि आपके पास कठिनाइयां हैं तो "हडप" हवा, श्वास लेने की कोशिश करें और फिर ट्रेकिआ या गले को बंद करें - यह ज़ोरदार करने के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए हवा का एक हिस्सा अन्नप्रणाली के साथ स्लाइड करेगा कल्पना करो पानी पीने के लिए और ताज़ा हवा की एक सांस लेने के लिए इसे निगल
    • अगर आपको कार्बोनेटेड पेय पसंद नहीं है, तो आप जो पसंद करते हैं उसे पीते हैं - हालांकि, बहुत सारी हवाओं को निगलने की कोशिश करें
    • कभी-कभी, छीलने के दौरान पेट को बढ़ाना या अनुबंध करना ब्लेच में मदद कर सकता है।
    • आदेश पर burp अभ्यास करने के लिए लेता है अभ्यास करना जारी रखें और आप इसे किसी भी समय नहीं कर पाएंगे।
    • पानी की घूंट लीजिए और इसे दो बार खुले मुंह से निगल लें, फिर हमेशा खुले-मुंह और निगल।

    चेतावनी

    • यदि आप एक बार में कई बार जानबूझकर बड़बड़ाना चाहते हैं, तो आप थोड़ा पेट दर्द की कोशिश कर सकते हैं
    • आप डूबने से सभी अतिरिक्त वायु को खत्म करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं: पता है कि आपका शरीर इसे पेट फूलना के रूप में निष्कासित करेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com