आपके द्वारा प्राप्त परिणामों पर एक समीक्षा लिखने के तरीके

आपके द्वारा प्राप्त किए गए परिणामों की समीक्षा लिखना, डिग्री थीसिस लिखना महत्वपूर्ण है। आपके कैरियर में अग्रिम आप पर निर्भर करता है कि आप कितनी अच्छी तरह परिणाम प्राप्त कर सकते हैं और आपके द्वारा प्राप्त परिणामों के बारे में समीक्षा कर सकते हैं। इस बुनियादी नियम को याद रखें: व्यापारिक दुनिया में, आप जो अच्छी तरह से नहीं कर सकते हैं, वह किसी भी ठोस उद्देश्य के लिए मौजूद नहीं है! परिणामस्वरूप आपको अपने काम, उपलब्धियों और परिणामों को सर्वोत्तम संभव तरीके से प्रदर्शित करना होगा। यह लेख आपको कुछ बहुत ही उपयोगी टिप्स देगा, जब आप अपने द्वारा प्राप्त किए गए परिणामों की समीक्षा लिखेंगे, तो निश्चित रूप से आपको `भीड़` से उभर कर देगा और आपको एक त्वरित कैरियर बनाने में मदद मिलेगी!

कदम

अपने परिणामों पर एक समीक्षा लिखें
अपनी खुद की कार्यप्रदर्शन समीक्षा लिखें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
कुछ भी उपेक्षा मत करो कई बार हम अपने प्रदर्शन और परिणामों की उपेक्षा करते हैं। यहां तक ​​कि अगर हम किसी परियोजना पर कड़ी मेहनत करते हैं, तो हम दूसरों को बता सकते हैं कि `यह कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं था` उस तरह बात करना एक बड़ी गलती है! आपको हमेशा अच्छे कार्य को ज़ोर देना और बढ़ाना चाहिए और सुनिश्चित करें कि आप अपने प्रयासों का पूरा श्रेय लें! नतीजतन, अपने परिणामों की समीक्षा लिखने में पहला कदम आपकी सभी उपलब्धियों, प्रशंसा पत्र और परियोजनाओं और गतिविधियों को सूचीबद्ध करने के लिए है, जिसमें आपने काम किया और आपने जो उम्मीद की थी उससे अधिक किया। वर्ष के अंत से लेकर आखिर तक, कुछ भी उपेक्षा न करेंउदाहरण:चूंकि मुझे पिछले वर्ष पदोन्नत किया गया था, बिक्री में मजबूत वृद्धि हुई है - खासकर पिछले दो तिमाहियों में। हमारी रूपांतरण दर 70 प्रतिशत से नीचे कभी नहीं गिरा, और हमने प्रत्येक विभाग में सेगमेंट लक्ष्य 80 प्रतिशत प्राप्त किए, जो हमारे क्षेत्र में सबसे अधिक प्रतिशत है।
  • अपनी खुद की प्रदर्शन की समीक्षा करें चरण 2 लिखें शीर्षक वाला छवि
    2
    लोगों से संबंधित पहलुओं पर बल देता है कई बार आपने अपने सहयोगियों को अपने होमवर्क या परियोजनाओं आदि को पूरा करने में मदद की है, कई बार आपने अपने निजी मामलों में उनमें से कुछ को मदद की है। कई बार आप कुछ किया होगा जो आपकी टीम को मजबूत करने में मदद मिली है। इन सभी पहलुओं पर बल दें वे आपके लिए एक महान प्रतिष्ठा बनाने में आपकी अपेक्षाओं से कहीं ज्यादा आगे हैं!उदाहरण:चूंकि मुझे पिछले वर्ष पदोन्नत किया गया था, बिक्री में मजबूत वृद्धि हुई है - खासकर पिछले दो तिमाहियों में। हमारी रूपांतरण दर 70% से नीचे कभी नहीं गिरा, और हमने प्रत्येक विभाग में सेगमेंट लक्ष्य को 80% समय प्राप्त किया, जो हमारे क्षेत्र में सबसे अधिक प्रतिशत है। ये आंकड़े एक के परिणामस्वरूप हैं इस स्टोर में शुरू की गई अनुकूलन रणनीति हम सिर्फ एक उत्पाद नहीं बेचते हैं - हम एक विचार बेच रहे हैं। और, अंत में, हम कुछ लोगों को बेच रहे हैं, जिनकी कीमत चुकाने के लिए एक निश्चित स्तर की सेवा की आवश्यकता होती है। असाधारण ग्राहक सेवा केवल कर्मचारियों की असाधारण प्रशिक्षु के माध्यम से गारंटी दी जा सकती है, जो हमारे प्रत्येक बिक्री सहयोगियों को हमारे साथ काम करना जारी रखने के लिए जाना चाहिए। यह बोर्ड के निरंतर मानकों को सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है। हमारी सेवा सिर्फ महान से ज्यादा होनी चाहिए - इसे लगातार बड़े होने की आवश्यकता है
  • अपनी खुद की कार्यक्षमता की समीक्षा लिखिए शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    `वैकल्पिक कार्य गतिविधियां` पर जोर दें जिसमें आपने वर्ष के दौरान भाग लिया था। हम में से कई काम पर `कॉर्पोरेट सामाजिक दायित्व` के कुछ प्रकार में शामिल हैं हममें से कुछ भी क्लब आदि का प्रबंधन करते हैं। यह सब आपके परिणामों की समीक्षा का हिस्सा होगा। तो हमें कुछ शब्द दें और अपने योगदान को उजागर करें।उदाहरण:चूंकि मुझे पिछले वर्ष पदोन्नत किया गया था, बिक्री में मजबूत वृद्धि हुई है - खासकर पिछले दो तिमाहियों में। हमारी रूपांतरण दर 70% से नीचे कभी नहीं गिरा, और हमने प्रत्येक विभाग में सेगमेंट लक्ष्य को 80% समय प्राप्त किया, जो हमारे क्षेत्र में सबसे अधिक प्रतिशत है। ये आंकड़े एक के परिणामस्वरूप हैं इस स्टोर में शुरू की गई अनुकूलन रणनीति हम सिर्फ एक उत्पाद नहीं बेचते हैं - हम एक विचार बेच रहे हैं। और, अंत में, हम कुछ लोगों को बेच रहे हैं, जिनकी कीमत चुकाने के लिए एक निश्चित स्तर की सेवा की आवश्यकता होती है। असाधारण ग्राहक सेवा केवल कर्मचारियों की असाधारण प्रशिक्षु के माध्यम से गारंटी दी जा सकती है, जो हमारे प्रत्येक बिक्री सहयोगियों को हमारे साथ काम करना जारी रखने के लिए जाना चाहिए। यह बोर्ड के निरंतर मानकों को सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है। हमारी सेवा सिर्फ महान से ज्यादा होनी चाहिए - इसे लगातार बड़े होने की आवश्यकता है विशेष रूप से, सहयोगियों को ग्राहकों और उनके खरीद के नाम याद रखना चाहिए। यदि कोई ग्राहक किसी विशेष बैग ब्रांड के लिए कमजोर पड़ता है, तो हमारे सहयोगियों को उसे सूचित करना होगा कि अगले बैग कब उपलब्ध होगा और जब वह इसे आदेश दे सकता है यदि कोई व्यक्ति अपनी पत्नी के जन्मदिन के लिए गहने का एक टुकड़ा खरीदता है, तो सहयोगियों को उसे याद दिलाना चाहिए कि उसने वेलेंटाइन डे के लिए एक ही मद खरीदा है। ये कर्तव्यों कि मुझे पदोन्नत से पहले मौजूद नहीं था।
  • अपनी खुद की कार्यक्षमता की समीक्षा लिखें 4 शीर्षक छवि
    4



    अपने प्रदर्शन को चलाने में कोई विनम्रता न दिखाएं - अगर आपको लगता है कि आप जो काम करते हैं, तो आप 1 स्तर पर हैं, मेरा मानना ​​है कि कोई और इसके बारे में कभी सोचने वाला नहीं होगा। तो सुनिश्चित करें कि आपको एक उच्च अंक प्राप्त हो, और यदि आप दो अंकों के बीच संदेह में हैं, तो हमेशा उच्चतम चयन करें।उदाहरण:ये आँकड़े एक निजीकरण रणनीति का परिणाम है जिसे मैंने इस दुकान में पेश किया था। हम सिर्फ एक उत्पाद नहीं बेचते हैं - हम एक विचार बेच रहे हैं। और, अंत में, हम कुछ लोगों को बेच रहे हैं, जिनकी कीमत चुकाने के लिए एक निश्चित स्तर की सेवा की आवश्यकता होती है। असाधारण ग्राहक सेवा केवल कर्मचारियों की असाधारण प्रशिक्षु के माध्यम से गारंटी दी जा सकती है, जो हमारे प्रत्येक बिक्री सहयोगियों को हमारे साथ काम करना जारी रखने के लिए पास होना चाहिए। यह बोर्ड के निरंतर मानकों को सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है। हमारी सेवा को सिर्फ महान से ज्यादा होना चाहिए - यह लगातार बड़े होने की जरूरत है। विशेष रूप से, सहयोगियों को ग्राहकों के नाम और उनके खरीद को याद रखना चाहिए। यदि कोई ग्राहक किसी विशेष बैग ब्रांड के लिए कमजोर पड़ता है, तो हमारे सहयोगियों को उसे अगली बैग उपलब्ध होने पर उसे सूचित करना चाहिए और जब वह उसे आदेश दे सकता है यदि कोई व्यक्ति अपनी पत्नी के जन्मदिन के लिए गहने का एक टुकड़ा खरीदता है, तो सहयोगियों को उसे याद दिलाना चाहिए कि उसने वेलेंटाइन डे के लिए एक ही मद खरीदा है। ये कर्तव्य हैं जो मुझे पदोन्नति से पहले मौजूद नहीं था I एक और परिवर्तन जो मैंने लागू किया था वह माल के जिम्मेदार आंकड़ों का सृजन था। ये कर्मचारी चेकआउट में ग्राहकों के साथ लदान, पुनःपूर्ति, पैकेजिंग और इंटरैक्ट करने के लिए जिम्मेदार हैं। इससे बिक्री के सहयोगियों को ध्यान भंग किए बिना ग्राहक की सेवा पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति मिलती है।
  • अपनी खुद की कार्यक्षमता की समीक्षा लिखिए शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    आप जो भी लिखते हैं उसे जमानत दें आप क्या बहस कर रहे हैं के लिए सबूत प्रदान करने के लिए सुनिश्चित करें अगर आप कह रहे हैं कि साल भर में आपके काम की सराहना की जा रही है, तो कई ग्राहक ग्राहकों की प्रशंसा के नोट्स संलग्न कर लें।उदाहरण:विशेष रूप से, सहयोगियों को ग्राहकों और उनके खरीद के नाम याद रखना चाहिए। यदि कोई ग्राहक किसी विशेष बैग ब्रांड के लिए कमजोर पड़ता है, तो हमारे सहयोगियों को उसे अगली बैग उपलब्ध होने पर उसे सूचित करना चाहिए और जब वह उसे आदेश दे सकता है यदि कोई व्यक्ति अपनी पत्नी के जन्मदिन के लिए गहने का एक टुकड़ा खरीदता है, तो सहयोगियों को उसे याद दिलाना चाहिए कि उसने वेलेंटाइन डे के लिए एक ही मद खरीदा है। ये कर्तव्य हैं जो मुझे पदोन्नति से पहले मौजूद नहीं था I एक और परिवर्तन जो मैंने लागू किया था वह माल के जिम्मेदार आंकड़ों का सृजन था। ये कर्मचारी चेकआउट में ग्राहकों के साथ लदान, पुनःपूर्ति, पैकेजिंग और इंटरैक्ट करने के लिए जिम्मेदार हैं। इससे बिक्री के सहयोगियों को ध्यान भंग किए बिना ग्राहक की सेवा पर ध्यान देने की सुविधा मिलती है। माल प्रबंधकों के लिए नए वेतन के साथ भी, हमारी संख्या हर हफ्ते बढ़ती जा रही है। यह मेरे लिए सामान्यता को स्वीकार करने से इनकार करने के कारण है मैंने एक ग्राहक आधार बना लिया है जो न केवल बढ़ रहा है, बल्कि पूरी तरह से वफादार है क्योंकि मैंने एक ब्रांड बनाया है जिस पर वह विश्वास कर सकते हैं।
  • अपनी खुद की कार्यक्षमता की समीक्षा लिखिए शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    संभव के साथ संख्याओं के साथ समर्थन क्रेडेंशियल्स एक पुरानी कहावत है: नंबर झूठ नहीं बोलते! आपको हमेशा वह अंक साबित करना चाहिए जो आपको नंबर प्रदान करके बहस कर रहे हैं। यदि आप कहते हैं कि आपने कंपनी के लिए बिक्री में वृद्धि करने में मदद की है, तो नए ग्राहकों के साथ आपके द्वारा आकर्षित किए गए नए ग्राहकों की संख्या और आपके द्वारा अर्जित आय का संकेत दिया जाना सुनिश्चित करें। ध्यान रखें कि संख्याएं खुद के लिए बात करती हैं और यह किसी के लिए संख्याओं को नकारने से इनकार करना आसान नहीं है!उदाहरण:एक और परिवर्तन जो मैंने लागू किया था वह माल के जिम्मेदार आंकड़ों का सृजन था। ये कर्मचारी चेकआउट में ग्राहकों के साथ लदान, पुनःपूर्ति, पैकेजिंग और इंटरैक्ट करने के लिए जिम्मेदार हैं। इस माल के नेताओं के लिए नए वेतन के साथ distrarsi.Anche बिना ग्राहक सेवा करने के लिए ध्यान की बिक्री में सहयोगियों सक्षम बनाता है, हमारे संख्या हर हफ्ते बढ़ते रहते हैं। यह मेरे लिए सामान्यता को स्वीकार करने से इनकार करने के कारण है मैं एक ग्राहक आधार है कि केवल नहीं बढ़ रहा है बनाया है, लेकिन यह पूरी तरह से सच है क्योंकि मैं एक ब्रांड है कि एक और तिमाही fidarsi.Attendo कर सकते हैं और हमेशा की तरह, के लिए तत्पर हैं यह नायाब ब्रांड सुधार करने के लिए नए समाधान विकसित करने के लिए बनाया है।
  • टिप्स

    • आपकी मुख्य उपलब्धियों आदि को ध्यान में रखना जारी रखना उचित है। सभी वर्ष लंबे समय के लिए महत्वपूर्ण चीजें नहीं भूलना
    • अच्छी तरह से योजना बनाएं और अपनी समीक्षा लिखने में बहुत समय बिताएं।

    चेतावनी

    • यदि आपको पता चला कि आपने झूठे घोषित किया है, तो आपका कैरियर पूरी तरह बर्बाद हो सकता है।
    • जो कुछ भी सच नहीं है घोषित मत करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com