हाई स्कूल के परिणाम का अनुरोध कैसे करें

क्या आपको उच्च विद्यालयों के परिणामों की एक प्रति की आवश्यकता है? वे निश्चित विश्वविद्यालयों में पंजीकरण के लिए अक्सर उपयोग किए जाते हैं। कुछ नियोक्ता (अधिकतर राज्य) को इसे एक शैक्षिक परीक्षण के रूप में और भविष्य के कर्मचारियों के अनुभवों के बारे में जानने की आवश्यकता है किसी भी मामले में इसकी एक प्रति हमेशा एक अच्छा विचार है। एक प्राप्त करने की प्रक्रिया काफी सरल है और टेलीफोन द्वारा भी किया जा सकता है।

सामग्री

कदम

चित्र शीर्षक से अनुरोध उच्च विद्यालय की प्रतिलेखन चरण 1
1
यदि आप अभी भी स्कूल जाते हैं या आपने हाल ही में स्नातक की उपाधि प्राप्त की है, तो आप स्कूल विभाग को कॉल, लिख, या देख सकते हैं और परिणामों की एक प्रति का अनुरोध कर सकते हैं। कुछ मामलों में (विश्वविद्यालय पंजीकरण के लिए) आप सीधे आपके द्वारा चुने गए संस्थानों को सीधे परिणाम भेज सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से अनुरोध हाय स्कूल ट्रांसक्रिप्ट चरण 2
    2



    यदि आपने काफी समय तक स्नातक किया है, तो आप ऊपर दिए गए प्रक्रियाओं का पालन करके परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, अधिकांश विद्यालय परिणाम को केवल कुछ वर्षों (आमतौर पर 2-5 वर्ष) के लिए बनाए रखते हैं, उन्हें उन्हें फाइल करने के लिए प्रशासनिक जिले में भेजने से पहले।
  • चित्र शीर्षक से अनुरोध उच्च विद्यालय की प्रतिलेखन चरण 3
    3
    यदि यह मामला है, तो आप परिणामों के अनुरोध करने के लिए इस जिले को फोन करके, लिख सकते हैं या जा सकते हैं।
  • टिप्स

    • कभी-कभी इन दस्तावेजों की आधिकारिक प्रतियां प्राप्त करने के लिए आपको एक शुल्क का भुगतान करना होगा यह शुल्क वसूली, प्रतिलिपि और संबंधित से संबंधित प्रशासनिक लागतों को कवर करना है "अभियान" दस्तावेजों का
    • कुछ मामलों में दस्तावेजों को भी स्कूल अभिलेखागार के राज्य कार्यालय में कॉपी और संग्रहीत किया जा सकता है। ऊपर बताए अनुसार कॉल करें, लिखें या इस कार्यालय पर जाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com