कैसे शेक्सपियर की तरह बात करने के लिए

शेक्सपियर द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली भाषा को समझना मुश्किल और मुश्किल लग सकता है। वास्तव में, यह बेहद बुद्धिमान है और यदि आप इसे सही ढंग से बोलना सीखते हैं तो अधिक समझ में आता है सौभाग्य से, यह कर आश्चर्यजनक आसान है!

कदम

स्पीक लाइक शेक्सपियर स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
मूल कविता में एक शेक्सपियर सोननेट पढ़ें हेमलेट, ए मिडसमर नाईट ड्रीम, ओथेलो और रोमियो और जूलियट उत्कृष्ट उम्मीदवार हैं। वे आपको यह विचार देंगे कि भाषा कैसे इस्तेमाल की गई थी और आपके शब्दावली को प्राचीन स्वरूपों और शब्दों के उपयोग के साथ समृद्ध करेगा।
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    उन प्रश्नों को बदलें जिनसे शुरू होता है "मैं कर सकता हूँ?" साथ "क्या आप मुझे मौका दे सकते हैं?" यह पुरातन रूप अलिज़बेटन युग में इस्तेमाल किया गया था और बहुत विनम्र होने का लाभ है।
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 3 नामक छवि
    3
    शुभकामनाएं पर काम हमारे समय में, हम एक साधारण से सामग्री हैं "नमस्ते" या "आप कैसे हैं?"। शेक्सपियर के युग के साथ अधिक होने के लिए, इस तरह वाक्यांशों का उपयोग करें "मैं आपको अपने संबंधों की पेशकश करता हूं, सर / ए" या यदि आप ईमानदारी से जानना चाहते हैं कि दूसरा कैसे है, " आपको आज कैसा महसूस होता है श्री / ए + आपका नाम? जैसे वाक्यांश जोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस करें "मैं तुम्हें अच्छी तरह से शुभकामनाएं"। आप उत्तर दे सकते हैं "इसी तरह उसे करने के लिए" जोड़ने के लिए याद रखना "मेरे प्रभु" या "मेरी महिला"। एक अधिक प्रकार का और विनम्र उत्तर हो सकता है "भगवान उसकी रक्षा"।
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    विदाई पर काम करें विदाई आधुनिक की तुलना में अधिक सुंदर हो सकती है "नमस्ते" या "अलविदा"। एक बहुत ही सरल और त्वरित अंतर्ज्ञान दृष्टिकोण हो सकता है "मैं आपको अपना सम्मान देता हूं"- हालांकि, बातचीत को कैसे समाप्त होता है, इस पर भी विचार किया जा सकता है। क्या आप लंबे समय से अलविदा कह रहे हैं? "मैं आपको अपने सम्मान की पेशकश करता हूं और भाग्य हमें जल्द ही फिर से मिलना दे सकता है"। स्थिति को समायोजित करने के लिए अपने विदाई बदलें
  • स्पीक जैसे शेक्सपियर चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    जैसे अधिक या कम अनावश्यक ऐडवर्ड्स जोड़ें "विनय"। सबसे निषिद्ध भाषण करें
  • स्पीक जैसे शेक्सपियर चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    इस्तेमाल किया संक्षेप जानें
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    सर्वनामों के उपयोग के रूपों को जानें



  • स्पीक जैसे शेक्सपियर चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    जैसे शब्दों के साथ राय पर जोर दें "यह मुझे लगता है" और " वास्तव में"।
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    अभिसरणों को परिशोधित करें की जगह "शापित" साथ "शापित"। अन्य विशेषणों के साथ प्रतिस्थापित किया जा सकता है "अनुचित", "मनमाना", "दुष्ट"। आप उन लोगों को भी संदर्भित कर सकते हैं जो विनम्र मूल हैं या जो शब्द के साथ एक नौकर की तरह व्यवहार करते हैं "दुष्ट"।
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    निम्नलिखित शब्दों को स्वतंत्र रूप से प्रयोग करें: "कभी कभी", "जैसे ही", " उनकी अनुपस्थिति में", "एक स्वागत पकड़ो", "सहानुभूति प्रकट करना", "बहुत बहुत धन्यवाद", "कमी", "अगले दिन","अप्राप्य", "अक्सर", "विश्वास में", "भगवान जानता है", "मेरे प्यारे", "मई भगवान मुझे माफ कर दो", "मई आकाश", "शौचालय", "वास्तव में", "फूहड़", "इसके लिए जिसके लिए", "भगवान ने मुझे हल्का कर सकता था"।
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 11 का शीर्षक चित्र
    11
    क्रियाओं के प्राचीन रूपों का उपयोग करें
  • स्पीक जैसे शेक्सपियर चरण 12 का शीर्षक चित्र
    12
    अवधि की पुस्तकों पर विशिष्ट अभिव्यक्तियाँ देखें
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 13 का शीर्षक चित्र
    13
    यदि आपको किसी के साथ संबंधों को बंद करना है, तो हेमलेट (अधिनियम 3, दृश्य 1, 114-121) से क्यू करें।
  • टिप्स

    • कविता आवश्यक नहीं है और अक्सर इसे उचित रूप से बोलने में अधिक जटिल बनाता है इसके अलावा, यह वाक्यों को वाक्यों से गुज़रता है और शेक्सपियर भाषा की पैदावार को कम करता है। केवल कविता में बोलें अगर आपको यकीन है कि यह अच्छा स्वाद है
    • आप इमानिकी पेंटामीटर में बात करना बेहतर बना सकते हैं, लेकिन उचित अभ्यास के बिना सुधार करना बहुत मुश्किल है।

    चेतावनी

    • शेक्सपियर के रूप में बोलते हुए भगवान के लिए लगातार संदर्भों की आवश्यकता होगी। ऐसे भावों का इस्तेमाल करने के लिए आपको ईसाई ईश्वर या किसी अन्य ईश्वर पर विश्वास नहीं करना पड़ता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com