एक टैस्टमैंट कैसे आकर्षित करें

प्रत्येक में सात महत्वपूर्ण बिंदुओं को शामिल करना चाहिए

सामग्री

कदम

एक गैर मूल निवासी अंग्रेजी स्पीकर के साथ संवाद शीर्षक छवि 14 कदम
1
अपने और आपकी इच्छा के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करें अपना नाम, पता और उस तारीख को शामिल करें जिसमें आप हस्ताक्षर करेंगे। यह जानकारी भी बताता है कि यह आखिरी इच्छा होगी जिसे आपने तैयार किया है और वह किसी भी पिछले संस्करणों की जगह लेता है।
  • एक गैर मूल निवासी अंग्रेजी स्पीकर चरण 16 के साथ संवाद शीर्षक छवि
    2
    अपने विवादास्पद निष्पादक को नाम दें एक कलाकार का चयन करना तय करना सबसे महत्वपूर्ण बात है। कलाकार वह व्यक्ति है जो आपकी इच्छानुसार व्यवहार करेगा।
  • एक प्रोग्रामिंग भाषा चरण 5 जानने के लिए छवि
    3
    अपने निष्पादक को अपने गुणों का प्रबंधन करने का अधिकार दें यह कदम बहुत आसान है, लेकिन एक ही समय में समय और पैसा बचाने के लिए आवश्यक है, क्योंकि इससे कलाकार को अपनी संपत्ति तुरंत प्रबंधित करने की अनुमति मिलती है यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप अपनी इच्छाओं को पूरा करने से पहले निष्पादक को अदालत में जाना होगा।
  • छवि का शीर्षक एक सर्वेयर चरण 2 बनें
    4



    अपने कलाकार से अपने सभी ऋण और अंतिम लागत का भुगतान करने के लिए कहें इन खर्चों में शामिल हैं: आय पर बंधक, ऋण भुगतान, अंतिम संस्कार व्यय और अंतिम कर।
  • एक युवा आयु चरण 2 पर प्रारंभ बिल्डिंग वेल्थ नाम वाली छवि
    5
    अपने माल के लिए अपनी इच्छा व्यक्त करें अपनी संपत्ति, जिसे बचत और संपत्ति (आपके घर सहित), निवेश और नकद और आपके स्वामित्व वाली सभी चीजें (जैसे कि कार, फर्नीचर, पेंटिंग, गहने) के बारे में बताएं। जिन लोगों को आप अपनी संपत्ति छोड़ने का निर्णय लेते हैं, वे लाभार्थियों हैं आपको उस व्यक्ति का नाम और सामान प्राप्त करना होगा जो आप प्राप्त करना चाहते हैं। इसके अलावा अपनी संपत्ति के बारे में आपकी इच्छाओं को व्यक्त करें यदि आपके पास एक लाभार्थी मर जाता है यह किसी भी स्थिति के लिए अनुरक्षण लाभार्थी को भी इंगित करता है। निर्णय लेना कि क्या छोड़ना है और जो लोग हमेशा इतने सरल नहीं होते हैं: चुनाव आपके परिवार की स्थिति और उन संपत्तियों के प्रकार से प्रभावित होता है जो आप पीछे छोड़ते हैं किसी भी मामले में, लाभार्थियों को निर्दिष्ट करना बहुत महत्वपूर्ण है एक आम धारणा है कि जो लोग एक के बिना मर स्वचालित रूप से अपनी संपत्ति छोड़ हालांकि coniuge- को जाएगा, यह नियम नहीं हमेशा वैध कभी कभी, है वास्तव में, संपत्ति पत्नियों के बीच समान रूप से विभाजित और children- कई देखते हैं अगर कर रहे हैं बच्चों, पति बहुत कम प्राप्त करेंगे
  • रिश्ते में वित्तीय आजादी के नुकसान के साथ कोप शीर्षक वाली छवि चरण 4
    6
    अपने बच्चों की देखभाल करें यह निर्णय बहुत आसान नहीं है, भले ही आप शादीशुदा हो या यदि आपके पास साथी हो। क्या होता है अगर आप और आपके बच्चों की मां को एक घातक कार दुर्घटना होती है या यदि आप दोनों एक दूसरे से थोड़ी दूरी पर मर जाते हैं? नाबालिग बच्चों के साथ माता-पिता को दोनों की मौत के मामले में अभिभावक नियुक्त करना चाहिए। अभिभावक वे लोग हैं जो आपके बच्चों की देखभाल करेंगे, यदि आपके साथ कुछ हो। बहुत से लोग करीबी रिश्तेदार या मित्र को नियुक्त करने का निर्णय लेते हैं, जो अपने बच्चों की देखभाल करने का तरीका जानते हैं। यह भी सुनिश्चित करें कि आप भविष्य के लिए अपने बच्चों के लिए पर्याप्त धन छोड़ दें। शुरुआत में, अभिभावक बच्चों को बढ़ाने के लिए इस पैसे का इस्तेमाल करेगा यह आपकी इच्छानुसार आयु निर्दिष्ट करने की सलाह है, जिस पर आप अपने बच्चों को अपनी वित्तीय रूप से स्वतंत्र रूप से प्रबंधन करने की अनुमति देना चाहते हैं।
  • एक गैर मूल निवासी अंग्रेजी स्पीकर चरण 4 के साथ संवाद शीर्षक छवि
    7
    प्रदर्शित करें कि आपने पढ़ा और समझ लिया है। दस्तावेज़ में दिनांक और जगह शामिल होनी चाहिए, जहां पर हस्ताक्षर किए गए थे। दो व्यक्तियों को, जिन्हें इस वसीयत में नामित नहीं किया गया है, उन्हें गवाह के रूप में कार्य करना होगा। इसके अलावा, यदि आपके पास जीवन बीमा या निजी पेंशन बीमा है, तो इन निधियों के दस्तावेजों पर धन के लाभार्थियों को नियुक्त करना सुनिश्चित करें, केवल उन्हें वांछित बताएं, वे कम मात्रा में प्राप्त कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • याद रखें: इच्छा बनाने से आप अपने परिवार के लिए सबसे अच्छा काम कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको मुश्किल प्रश्नों के बारे में सोचना पड़ता है, तो आपके प्रियजनों के लिए आपकी मौत के बाद आगे बढ़ना आसान होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com