कैसे एक पका हुआ चिंराट पील करने के लिए

बहुत से लोगों को झींगा खाने से प्यार है, लेकिन कुछ उन्हें ठीक से कैसे खोलने के लिए पता है नोट: ये निर्देश पके हुए क्रेफ़िश को देखें (हालांकि विधि कच्चे झींगे के लिए भी लागू होती है)। सलाह यह है कि बड़े चिंराट पर अभ्यास करें और फिर इस तकनीक को सिद्ध करने के बाद, छोटे से आगे बढ़ें।

कदम

पील ए कूक्ड प्रनॉन चरण 1 नामक छवि
1
अंगूर और तर्जनी के बीच, एक तरफ झींगे रखें। इसे पक्षों से रखें, ताकि पैर नीचे की तरफ इशारा कर रहे हों। मुफ़्त हाथ से, अंगूठे और तर्जनी के बीच के सिर के किनारों को समझो।
  • पील ए कुकड प्रोन स्टेप 2 नामक छवि
    2
    एक त्वरित आंदोलन के साथ चिंराट के सिर को निकालें, नीचे की ओर लागू करें। वह अपने सिर को फेंकता है जिस हाथ से सिर फेंक दिया गया था, उस झिल्ली के सभी पैरों को एक कदम से हटा दें, आप लुगदी से कारपेट की टुकड़ी का समर्थन करेंगे।
  • पील ए कूक्ड प्रोन पैन 3 नामक छवि



    3
    अंगूठे के साथ, चिंराट के शरीर से कारपेट को अलग करना, पेट के नीचे की ओर से शुरू करना, जहां पैर हटा दिए गए हैं यदि कब्जे के समय चिंराट में अंडे होते हैं, तो यह कदम आपकी रसोई के लिए सबसे अच्छा नहीं होगा। पूंछ को चिंराट के गूदा से अलग करने के लिए खींचो यदि पिछले चरण को सही ढंग से किया गया है, तो पूंछ और कारपेट को एक टुकड़े में आना होगा, जिससे पूंछ खंड के अंदर खाद्य लुगदी के कोई अवशेष नहीं छोड़ेगा।
  • पील ए कुक प्रॉन इंट्रो नामक छवि
    4
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • बड़े चिंप के लिए, आप पीठ के साथ एक चीरा बना सकते हैं, जिससे आंत को निकालने के लिए संभव है।

    चेतावनी

    • चिंराट सिर के शीर्ष पर टिप को छूने से बचें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com