प्रेरक झींगे पकाने के लिए

यदि आप सुपरमार्केट में सटीक झींगे खरीदे हैं या बचे हुए गर्मी की जरूरत है, तो आप ओवन, माइक्रोवेव ओवन या स्टोव का उपयोग कर उन्हें डिफॉस्ट्रेशन के बाद इस्तेमाल कर सकते हैं। पहले से पकाये गए चिंपियां पास्ता और सलाद सहित कई व्यंजन तैयार करने के लिए इस्तेमाल की जा सकती हैं।

कदम

भाग 1

झींगे को बचाओ
कुक पहले से पके हुए चिंराट चरण 1 नामक छवि
1
यदि संभव हो तो उन्हें रेफ्रिजरेटर में रात भर में ढंक कर दें। यदि आप जमे हुए प्री-पकाये हुए चिंराट का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको उन्हें फ्रिज में डाल देना चाहिए, ताकि वे रात भर पिघल जाएं और सुबह में इस्तेमाल होने के लिए तैयार हों। आम तौर पर यह सबसे प्रभावी तरीका है, इसलिए इसे लागू करने का प्रयास करें जब भी आप कर सकते हैं।
  • कुक पहले से पके हुए चिंराट चरण 2 नामक छवि
    2
    लगभग 15 मिनट के लिए ठंडे पानी में झींगे की रक्षा करें। यदि आप जल्दी में हैं और आप उन्हें फ्रिज में नहीं छोड़ सकते, तो आप उन्हें ठंडे पानी में डाल सकते हैं। सिंक में एक कटोरा रखो और इसे भरने के लिए टैप खोलें। लगभग 15 मिनट के लिए डीफ्रॉस्ट छोड़ें
  • कुक पहले से पके हुए चिंराट चरण 3 नामक छवि
    3
    किस्में निकालें आम तौर पर, सटीक झींगे में कोई भी नहीं होता है हालांकि, यदि वे पीछे की ओर एक गहरा रेशा था, तो कैंची की एक जोड़ी के साथ शेल के पीछे काटा। फिर, फिलामेंट कैंची के साथ पकड़ो और धीरे से चिंराट से बाहर खींचें।
  • भाग 2

    झींगे गरम करें
    कुक पहले से पके हुए चिंराट चरण 4 नामक छवि
    1
    अधिकतम 1 से 2 मिनट के लिए माइक्रोवेव ओवन में उन्हें गरम करें। झींगे को माइक्रोवेव-सुरक्षित डिश पर रखें, उन्हें एक ही परत में उन्हें बिना ओवरलैप किए वितरण करें। प्लेट पर कुछ पानी डालो और इसे पारदर्शी फिल्म के साथ कवर करें 1 या 2 मिनट के लिए अधिकतम तापमान पर उन्हें गरम करें।
    • यदि वे पर्याप्त रूप से गर्मी नहीं करते हैं, तो आप उन्हें 30 सेकंड के लिए पका सकते हैं;
    • माइक्रोवेव में गरम झींगे गर्म हो जाते हैं, इसलिए उन्हें सेवा करने से पहले उन्हें शांत करना महत्वपूर्ण है।
  • कुक पहले से पके हुए चिंराट चरण 5 नामक छवि
    2
    यदि वे पहले से ही अनुभवी हो चुके हैं, तो इसका स्वाद सुरक्षित रखने के लिए भाप का उपयोग करें। एक बर्तन को पानी से भरें और एक स्टीमर या कोलंडर अंदर डाल दें। झींगा झींगा फिर, बर्तन को स्टोव पर रखें और पानी को उबाल लें। जब तक वे अपनी विशेष गंध को बंद नहीं कर देते तब तक उन्हें पकाना।
  • चिंराट का एक ढेर बहुत अधिक बनाने से बचें और सुनिश्चित करें कि वे पानी के साथ संपर्क में नहीं आते हैं।
  • कुक पहले से पके हुए चिंराट चरण 6 नामक छवि
    3



    रोटी चिंराट कुक या ओवन में नारियल के साथ कवर किया। इस प्रकार के डिश को पकाने के लिए यह सबसे प्रभावी तरीका है। उन्हें एल्यूमीनियम पन्नी के साथ धीरे से लपेटें और उन्हें पका रही चादर पर रखें 15 मिनट के बारे में 150 डिग्री सेल्सियस पर कुक
  • कुक पहले से पके हुए चिंराट चरण 7 नामक छवि
    4
    पैन में इसे गरम करें तेल के साथ पैन के नीचे तेल डालकर स्टोव पर रख दीजिए। एक सजातीय परत बनाने वाले झींगे को वितरित करें प्रत्येक पक्ष में 2 या 3 मिनट की गणना करके उन्हें कुक।
  • भाग 3

    रसोई में उन्हें इस्तेमाल करें
    कुक पहले से पके हुए चिंराट चरण 8 नामक छवि
    1
    चिली के साथ पास्ता तैयार करें, एक सरल पकवान, स्वादिष्ट और पौष्टिक। आप चाहते हैं कि पास्ता का प्रकार चुनें झींगे के साथ हिलाओ, गर्मियों के साथ, फिर मौसम के साथ पर्मनेस, लहसुन और सूखे तुलसी।
    • एक और पौष्टिक पकवान तैयार करने के लिए, sauteded सब्जियां जोड़ें।
  • कुक पहले से पकाया गया चिंराट चरण 9 नामक छवि
    2
    लहसुन और मक्खन, एक नाजुक स्वाद के साथ एक स्वादिष्ट पकवान के साथ झींगे पकाना। एक चम्मच मक्खन और कुछ कीमा बनाया हुआ लहसुन के लहसुन के साथ झींगे को मिलाकर पूरी तरह से कवर किया जाता है। सब कुछ यहाँ!
  • कुक पहले से पके हुए चिंराट चरण 10 नामक छवि
    3
    उन्हें नाश्ता करने के लिए सेवा प्रदान करें यदि आपने एक पार्टी का आयोजन किया है, तो गुलाबी सॉस के कटोरे के बगल में एक प्लेट में प्री-पकाए गए और ठीक झींगे गरम करें। मेहमान शाम के दौरान उन्हें आनंद ले सकते हैं।
  • कुक पहले से पके हुए चिंराट चरण 11 नामक छवि
    4
    उन्हें सलाद में जोड़ें एक सलाद लंच या डिनर के लिए बिल्कुल सही हो सकता है यदि आप इसे थोड़ा अधिक प्रोटीन बनाना चाहते हैं, तो झींगे की एक मुट्ठी जोड़ें यदि आप अधिक संतुष्ट हो जाते हैं, तो आप दिन के दौरान कम नाश्ते बनाने में मदद करेंगे।
  • और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com