कैसे एक अच्छा कुक होना

हम सभी का एक दोस्त है, जो नुस्खा पढ़े बिना और रसोई में पहले से ही मौजूद सामग्री के साथ, एक स्वादिष्ट व्यंजन बना देता है, जो एक उबाल ले जाती है। हमें हमेशा एहसास नहीं होता है कि, हालांकि, इस प्रतिभा को मास्टरींग में कितना प्रयास किया गया है। चाहे खाना पकाना आपके लिए अच्छा है या नहीं, यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं जो आपको शौकिया स्थिति से पूर्ववत मित्र को लेकर आते हैं।

कदम

छवि एक अच्छा कूक कदम 1 शीर्षक
1
स्वीकार करें कि आप वर्तमान में एक अच्छा कुक नहीं हैं और किसी प्रकार की बाहरी सहायता और अभ्यास की आवश्यकता है। शुरुआती कलाकार के रूप में तकनीकों को जानने के लिए अन्य कृतियों को डुप्लिकेट करना होगा, आप कुछ व्यंजनों की नकल करेंगे जिसके साथ मज़े करना होगा, चाहे वे किसी रसोई की किताब से आए हों या किसी खाना पकाने वाली वेबसाइट से जो आपको पसंद आए।
  • छवि एक अच्छा कूक कदम 2 शीर्षक
    2
    अपने नुस्खा प्रयोगों की योजना बनाएं ताकि आपके पास कोई मेहमान न हो, जब वे शाम को गिरें। यदि आप कोई गलती करते हैं, तो कौन जानता होगा? आपको आराम करने और मज़े करना होगा। और सबसे महत्वपूर्ण बात, डरो मत!
  • एक अच्छा कूक कदम 3 शीर्षक वाला छवि
    3
    एक अच्छी रसोई की किताब में सुधार करें एक नुस्खा का पालन करके सप्ताह में कई बार खाना पकाने में व्यस्त रहें। तो आप यह देखना शुरू करेंगे कि आप क्या कर रहे हैं और आप विभिन्न खाद्य पदार्थों और व्यंजनों को खाना बनाने के लिए बुनियादी बातों को सीखेंगे।



  • एक अच्छा कूक कदम 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    कुछ रसोई के बर्तन खरीदें एक मोर्टार और मूसल लो, या रसोई कैंची ले लो सबसे उन्नत cookbooks बाहर की जाँच करें और रसोइयों के लिए सुझाव पढ़ें या शीर्ष गुणवत्ता वाली सामग्री या ताजी जड़ी-बूटियों को खरीदना शुरू करें ये तत्व आपको बेहतर पकाने में मदद करेंगे और नतीजे का स्वाद आपके आत्मविश्वास में वृद्धि करेगा।
  • एक अच्छा कूक कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    भोजन के साथ खेलो! अपने पसंदीदा व्यंजनों को सुशोभित करना शुरू करें एक मसाला और यहां और विकल्प सामग्री जोड़ें सामान्य तौर पर, अगर वे अच्छी तरह से गंध महसूस करते हैं, तो वे भी अच्छे स्वाद वाले होंगे, संयुक्त अच्छा व्यंजनों को दोहराने की कोशिश करें जो आपने देखा या खाया है और खुद को अन्य तरीकों से चुनौती देते हैं।
  • एक अच्छा कूक कदम 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    धीरज रखो, आग्रह करें, मज़े करो।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ट्यूटोरियल या एक विश्वसनीय रसोई की किताब के साथ वेबसाइटों तक पहुंच
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com