सैन फ्रांसिस्को में तीन दिन कैसे खर्च करें

सभी प्रमुख आकर्षण देखने और तीन दिनों में एक शहर को जानना मुश्किल है, खासकर सैन फ्रांसिस्को जैसे शहर के मामले में, जो देखने और करने के लिए बहुत कुछ प्रदान करता है यदि आपके पास केवल तीन दिन हैं, हालांकि, यहां कुछ युक्तियां हैं जो आपको शानदार यात्रा की गारंटी देंगे!

कदम

1
आपने सैन फ्रांसिस्को के बारे में क्या सुना है और इस कारण से आपको इस शहर में आकर्षित करने के बारे में सोचें। क्या यह उनकी कहानी थी? रंगीन और आकर्षक विक्टोरियन घर? वर्ष का समय आपके द्वारा चुनने या देखने के लिए, सितंबर और अक्टूबर आमतौर पर सबसे गर्म महीनों में प्रभावित हो सकता है, जबकि जनवरी और फरवरी में काफी बरसात हो सकती है।
  • छवि शीर्षक 6311 2
    2
    यथार्थवादी लक्ष्यों को निर्धारित करें तीन सप्ताहों में सब कुछ करना और देखना असंभव होगा, तीन दिनों में अकेले रहना चाहिए। शहर पर कुछ शोध करें और साइट पर आने वाली आगामी घटनाओं के बारे में जानें एस एफ गेट. विशेष रूप से, उस क्षेत्र में अनुसंधान करें जहां आप रहेंगे और टेंडरलाइंस जिले में स्थित ऑनलाइन होटल बुकिंग करने से बचें। हालांकि यह पड़ोस अपने तरीके से सुंदर है और होटल सस्ता है, पड़ोस की स्थितियों से निपटने के लिए इसके लायक नहीं हो सकता है
  • छवि शीर्षक 6311 3
    3
    गोल्डन गेट ब्रिज पर चलना सुनिश्चित करें। एक संभव यात्रा कार्यक्रम पहले लीजियन ऑफ़ ऑनर संग्रहालय का दौरा कर सकता है और फिर भूमि के अंत के आसपास चल सकता है। इस तरह से आप गोल्डल गेट ब्रिज पर पहुंचेंगे जो सीसिलफ और बेकर के समुद्र तट से गुजर रहे हैं। आप किनारे पर एक बाइक की सवारी भी ले सकते हैं और पुल को ससालिटो को पार कर सकते हैं। नोट: यदि आप बाइक से पुल को पार करने का फैसला करते हैं, तो आप सोमवार से शुक्रवार तक सुबह से 15.30 तक पूर्व की तरफ, और 15.30 से सूर्यास्त तक पश्चिम की ओर और सप्ताहांत पर जा सकते हैं। जब आप टॉवर से गुजरते हैं, सावधान रहें, क्योंकि अंधे स्थान हैं और जब मौसम अच्छा होता है, तो कई सवार पुल पर हो सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 6311 4
    4
    आप तय करते हैं कि आप अल्काट्राज़ देखना चाहते हैं या नहीं। टिकटों को अग्रिम में बुक किया जाना चाहिए, लेकिन पियर 39 पर बहुत अधिक मजे की कोशिश न करें - सैन फ्रांसिस्को में इस प्रसिद्ध पर्यटक जाल में लंबे समय तक रहने के लिए बहुत कुछ है।
  • छवि शीर्षक 6311 5
    5
    एक बेसबॉल गेम देखें मौसम के आधार पर, सैन फ्रांसिस्को दिग्गज अक्सर दक्षिण के बाजार में खेलते हैं। टिकट लगभग 11 डॉलर तक है, जो कि आप गेम देखने के लिए भुगतान करने के लिए तैयार हैं। सैन फ्रांसिस्को 49 कारों को शहर के दक्षिण में खेलते हैं और टिकट प्राप्त करना कठिन होता है ओकलैंड एथलेटिक्स भी बे एरिया रैपिड ट्रांजिट (बार्ट) के साथ कुछ स्टॉप दूर खेलते हैं और ओकलैंड रेडर भी एक ही स्टेडियम में खेलते हैं।
  • छवि शीर्षक 6311 6
    6
    ड्राइव या ट्विन पिक्स के शीर्ष पर एक टैक्सी लें एक घुमावदार सड़क जुड़वां चोटियों की शिखर पर चढ़ती है और शीर्ष पर से 360 डिग्री दृश्य वास्तव में अविस्मरणीय है।
  • छवि शीर्षक 6311 7
    7
    आधुनिक कला के सैन फ्रांसिस्को संग्रहालय पर जाएं एक असाधारण स्थायी संग्रह (रेने मेग्र्रिट, फ्रिडा काहलो और एंडी वारहोल द्वारा काम करता है) और लगातार प्रदर्शनियों के साथ, एसएफएमओएमए संयुक्त राज्य के पश्चिमी तट पर सबसे उल्लेखनीय कला संग्रहालयों में से एक है।
  • छवि शीर्षक 6311 8
    8
    Haight-Ashbury पड़ोस में कुछ समय व्यतीत करें हाइट स्ट्रीट पर टहल लो, दोनों सनकी दुकानों और यहां तक ​​कि विलक्षण भिखारियों दोनों को निहारते हुए। स्थानीय मैगनोलिया बियर का एक पिंट स्वाद लें जब तक आप गोल्डन गेट पार्क की छोर तक पहुंचने तक पश्चिमबाउंड जारी रखें।



  • छवि शीर्षक 6311 9
    9
    हेड टू नॉर्थ बीच, एक ऐसा क्षेत्र जो उत्कृष्ट इतालवी व्यंजन और सुखद नाइटलाइफ़ प्रदान करता है।
  • छवि शीर्षक 6311 10
    10
    याद रखें कि सैन फ्रांसिस्को संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे अच्छा मैक्सिकन व्यंजनों में से एक प्रदान करता है। मिशन जिले में कई मेक्सिकन रेस्तरां हैं।
  • छवि शीर्षक 6311 11
    11
    मछुआरे के घाट के साथ चलना और एक विशिष्ट चॉकलेट चावडर का आनंद लेते हैं, जो एक सूअर-रोटी में आती है- फिर विश्व प्रसिद्ध आयरिश कॉफी के लिए बुएना विस्टा कैफे के लिए सिर।
  • छवि शीर्षक 6311 12
    12
    कुछ चीनी भोजन का आनंद लें और रिचमंड जिले में चाइनाटाउन की दुकानें, या क्लेमेंट ("क्लू-एमईएनटी") में "नया" चीनाटौन की जांच करें।
  • छवि शीर्षक 6311 13
    13
    मरीना जिले में चेस्टनट स्ट्रीट के किनारे घुमाएं
  • छवि शीर्षक 6311 14
    14
    गोल्डन गेट पार्क के खूबसूरत जापानी उद्यान में चलना।
  • छवि शीर्षक 6311 15
    15
    ट्राम प्राप्त करें आप बोर्ड पर नकद अदा कर सकते हैं या यदि आप एक समूह में हैं, तो लाइन में प्रतीक्षा करते समय दूसरों को टिकट खरीदते हैं। यदि आपको संचयी टिकट की पेशकश की जाती है, तो इसे ले लो यह 2-3 घंटे के लिए वैध है और इसे कम किया गया है एक बार किसी भी दिशा में इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • टिप्स

    • स्तरित कपड़े सैन फ्रांसिस्को में कई माइक्रैक्लिटेट्स हैं और कुछ ब्लॉकों और कुछ घंटों के भीतर तापमान तेजी से बदल जाता है।
    • सैन फ्रांसिस्को वॉकर का शहर है, इसलिए ट्रेक के लिए तैयार हो जाओ। यहां एक कार को एक बाधा के रूप में देखा जाता है, एक लाभ नहीं - जब आप इसकी प्रसिद्ध पहाड़ियों में से एक के पास हैं, हालांकि, सावधान रहना बेहतर है। कुछ ढलान थकाये जा सकते हैं
    • Yelp.com का उपयोग करने के लिए खाने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थान खोजें आप पा सकते हैं कि आपके दोस्तों द्वारा तारीफ किए गए कमरे आधे मूल्य पर रेस्तरां के रूप में उतने ही अच्छे नहीं हैं।
    • अपने अनुभव के बारे में बताने के लिए उन लोगों से पूछें जिन्होंने सैन फ्रांसिस्को का दौरा किया है!
    • अपने साथ बहुत सी नकद ले आओ सैन फ्रांसिस्को देश में सबसे महंगे शहरों में से एक है, लेकिन यह पर्यटकों के लिए सबसे अधिक सुविधाजनक है।

    चेतावनी

    • यदि आप कार में हैं, तो पार्किंग के लिए तैयार हो जाओ सैन फ्रांसिस्को पार्किंग स्थल पर्यटक क्षेत्रों में सीमित हैं सड़क पर सुरक्षित पार्किंग ढूँढना बहुत मुश्किल हो सकता है
    • जब आप ड्राइव करते हैं, तो पार्किंग के लिए नकदी तैयार करें सबसे अधिक घनी आबादी वाले और पर्यटन क्षेत्रों में पार्किंग स्थल शामिल हैं, लेकिन ये महंगा हो सकता है, 10 डॉलर या उससे अधिक के एक घंटे के आधार पर एक फ्लैट दर दैनिक शुल्क के साथ दरों। यदि आप सड़क पर पार्क करते हैं, तो अपने साथ कई सिक्कों को ले जाने के लिए याद रखें, क्योंकि सिटी कार पार्क महंगे हैं (आम तौर पर 7 मिनट के लिए $ 0.25) और अग्निशामकों को नियमित रूप से एक घंटे के आधार पर टिकटों की जांच करते हैं यदि आप पार्किंग मीटर का उपयोग करना चुनते हैं, तो आसपास रहने के बारे में सुनिश्चित करें, क्योंकि अधिकतम पार्किंग का समय एक घंटा है।
    • सिर्फ तीन दिनों में सब कुछ करने की कोशिश मत करो!
    • सैन फ्रांसिस्को में ड्राइविंग एक दुःस्वप्न है और यह भी बहुत महंगा है, जब तक कि आप इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं यदि आप इस शहर में ड्राइविंग के विचार के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, सार्वजनिक परिवहन चुनें, चूंकि कार किराए पर लेने के लिए टोल और लागत काफी महंगा है और फ्रीवे पर पीक समय पर ट्रैफिक पागल हो सकता है।
    • जुड़वां चोटियों के ऊपर 300 मीटर से अधिक ऊंची है और सड़क के पास कार द्वारा काफी कुछ करना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com