एक महिला को कैसे संतुष्ट करें

क्या आप सीखना चाहते हैं कि आपकी महिला को बिस्तर में कैसे विस्मित करना है? आप सही जगह पर आए हैं यह लेख आपको बताएगा कि आपके इंद्रियों को उत्तेजित करने के लिए संभोग के दौरान आपका ध्यान कैसा और कहां केंद्रित है। अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रखें

कदम

भाग 1

शारीरिक रूप से
छवि का शीर्षक संतोष अ वुमन चरण 1
1
उसे आराम करने में मदद करें पहली चीज आपको यह सुनिश्चित करने के बारे में चिंतित होना चाहिए कि आपकी महिला अच्छी तरह से बिस्तर पर है, कोशिश करना और ऐसा करना है जो आप आराम करने के लिए कर सकते हैं। कई महिलाओं के लिए तनाव यौन जीवन में एक ब्रेकिंग कारक है क्योंकि वे पूरी तरह से आनंद नहीं ले सकते हैं कि वे क्या कर रहे हैं।
  • उसे घर के काम में मदद करें, उदाहरण के लिए कचरे को बाहर निकालना या बर्तन धोना।
  • अपने आप को मालिश करने की पेशकश करें यदि आप मोमबत्तियों और सुगंधित तेलों का उपयोग करते हैं तो इस भाव की विशेष रूप से सराहना की जाएगी
  • मोमबत्तियों, सुगंधित सुगंध और आराम संगीत के साथ रोमांटिक गर्म स्नान का सुझाव दें
  • कभी सेक्स न करें
  • छवि का शीर्षक संतोष अ वुमन चरण 2
    2
    इसे गर्म करने के लिए कुछ समय ले लो पुरुषों के विपरीत, लड़कियों को यौन क्रियाकलाप के लिए तैयार होने के लिए थोड़ा और समय की आवश्यकता होती है, इसलिए आपको इस दृष्टिकोण प्रक्रिया में आपकी सहायता करने के लिए प्रारंभिक स्तर पर विशेष ध्यान देना होगा। इसमें कई चीजें शामिल हो सकती हैं, जैसे कि बाहर निकालने, मौखिक सेक्स और अन्य गतिविधियां।
  • उसे कुछ गंदी शब्द कहने की कोशिश करो अशिष्ट मत बनो और विकृत मत बनें, लेकिन वास्तव में बहुत ही रोमांचक चीजों के बारे में बात करें (जब तक कि आप उन्हें प्रोत्साहित न करें!)। बस उसे बताओ कि आप उसे कितना चाहते हैं और आप अपने होंठों से अपने पूरे शरीर को तलाशने के लिए उससे कितना कपड़े लेना चाहते हैं उसे बताओ कि आप अपनी भाषा का उपयोग करके उस पर हर एक झुकाव की गणना करने के लिए उत्सुक हैं। ऐसा कुछ भाषा को इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि आनंद पैदा करने की आपकी इच्छा कितनी अधिक तीव्र है।
  • अपनी उंगलियों के साथ अपने शरीर का अन्वेषण करें नाजुक रहो, उन क्षेत्रों के चारों ओर गुरुत्वाकर्षण की कोशिश करें जो आप जानते हैं कि कैसे संवेदनशील हो, उन्हें छूने से बचें। यह सब पिघलाने और आपके साथ रिश्ते के लिए तैयार होने में मदद करेगा।
  • छवि का शीर्षक संतोष अ वुमन चरण 3
    3
    महिला शरीर की शारीरिक रचना पर प्रलेखित। जब आपकी प्रेमिका यौन संतुष्ट नहीं होती है, तो यह अक्सर होता है क्योंकि आप उसे सही तरीके से आनंद महसूस नहीं कर सकते। पुरुषों को पेनाइल उत्तेजना के माध्यम से खुशी का अनुभव होता है, इसलिए यह उचित लगता है कि योनि के साथ महिलाओं के लिए यही एक ही काम होता है- यह बिल्कुल ठीक नहीं है। महिला भगशेद, बच्चे को उत्तेजित करके आसानी से संभोग करने का प्रबंधन करती हैं "बटन" कि योनि के बाहर है महिला शरीर के इस महत्वपूर्ण भाग पर कुछ शोध करें, यह समझने की कोशिश करें कि आप इसे सही तरीके से कैसे स्पर्श कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक संतोष अ वुमन चरण 4
    4
    अपने erogenous क्षेत्रों की खोज महिला के शरीर के कई अन्य हिस्सों हैं, जो अगर ठीक से प्रेरित हो, तो आपके साथी को तीव्र आनंद मिलेगा। एक बार पता चला, उन्हें चाटना, उन्हें चूमने की कोशिश करें, या अपनी उंगलियों के साथ स्ट्रोक करें। कुछ महिलाओं को भी एक की तरह हो सकता है "प्रकाश" इन हिस्सों पर दर्द की भावना, आपको छोटे पिंच, clamps, या spanking के साथ प्रयोग करने की इजाजत देता है।
  • इस प्रकार के क्षेत्रों में गर्दन के पार्श्व और पीछे के हिस्से, निपल्स (और स्तन के चारों ओर पूरे भाग), पेट, बट और आंतरिक जांघ शामिल हो सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक संतोष अ वुमन चरण 5
    5
    लय और विविधताओं का उपयोग करके सब कुछ का अनुभव करें आप महिलाओं से कितनी बार सुनेंगे, "सेक्स में वे आयामों की गिनती नहीं करते हैं, इसके बजाए यह गिनें कि आप इसका उपयोग कैसे करते हैं और आप कैसे कदम उठाते हैं"। स्त्री की योनि के अंदर खुशी का कारण होने वाले तंत्रिका अंत बहुत अधिक नहीं हैं, इसलिए आपको पैठ के दौरान अपने आंदोलन को अलग करने में अच्छा होना चाहिए। गति को बदलने की कोशिश करें, विभिन्न कोणों या तीव्रता की तलाश करें और पता करें कि आपके पसंदीदा प्रतिक्रियाएं क्या हैं। हर महिला दूसरे से अलग होती है, इसलिए आपको कभी नहीं पता होगा कि क्या काम करने वाला है और क्या नहीं है, यह निश्चित है कि जैकममेर की तरह ऊपर और नीचे जाने से आपको अच्छा लगता है या तो आप भी नहीं।
  • 6
    मौखिक उत्तेजना की कला को मास्टर करें मौखिक सेक्स वास्तव में मज़ेदार है, लेकिन पुरुष अक्सर इस प्रथा को महिलाओं की तुलना में कम समय में बदलते हैं। हमें विश्वास करो, लड़कियों की जितनी भी हम लड़के करते हैं उतनी सराहना करते हैं। यदि आप प्यार में कीमती बिंदुओं को अर्जित करना चाहते हैं, तो आपको तकनीक को परिष्कृत करना चाहिए और इसे अधिक बार करना चाहिए। कुछ छोटे शोध करें या उसके साथ सलाह और मार्गदर्शन के लिए सीधे उससे बात करें।
  • सत्स्टी ए अ वुमन चरण 7 नामक छवि
    7
    खेल को आगे बढ़ाने में वैकल्पिक कुछ महिलाओं पर हावी रहना पसंद करती है और वे बहुत कम हो जाते हैं, जबकि अन्य लोग स्थिति को नियंत्रित और संचालन करना पसंद करते हैं। इस मामले में भी, याद रखें कि सभी महिलाएं अलग हैं, और यद्यपि आप कई वेबसाइटों को यकीन करेंगे कि उन्हें सब कुछ के लिए सही जवाब है, इस विषय के बारे में कोई वास्तविक सत्य नहीं है। अपनी महिला को उस चरित्र का फैसला करने का निर्णय लेना चाहिए जो उसके चरित्र के लिए सबसे अच्छा लग रहा है, उसे दोनों का अनुभव करने का अवसर दे। यहां तक ​​कि अगर वह उनमें से किसी एक को चुनता है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह समय-समय पर अपना मन बदल सकता है, और अपने साथ अपनी भूमिका का आदान-प्रदान कर सकता है।
  • छवि शीर्षक से एक महिला चरण 8 को संतुष्ट करें
    8
    जुनून की लौ हमेशा पर रखें सेक्स करना "की योजना बनाई" और हमेशा उसी तरह से यह जल्दी से उबाऊ और असंतोषजनक हो सकता है अपने यौन जीवन को भी पूर्वानुमानित और स्पष्ट नहीं होने दें, और आप देखेंगे कि आप अपने बाकी के दिनों के साथ अपनी महिला को खुश और वफादार बना देंगे। नई स्थिति, नए स्थानों, अलग-अलग समय का अनुभव करें, और अक्सर बिस्तरों में भूमिकाओं को उल्टा करने की कोशिश करें।
  • छवि का शीर्षक संतोष अ वुमन चरण 9
    9
    उससे बात! अगर आपको लगता है कि शीट्स के तहत आपका रिश्ता सही तरीके से प्रगति नहीं करता है, तो आपको उससे बात करने की कोशिश करनी चाहिए! संचार किसी भी रिश्ते के पीछे महत्वपूर्ण तत्व है, और यही कारण है कि आपको उसके साथ इन प्रकार के मुद्दों पर चर्चा करते समय डरा नहीं होना चाहिए आप देखेंगे कि आपका सेक्स जीवन केवल तभी सुधार करेगा यदि आप उन चीजों के बारे में रायओं का आदान-प्रदान करना शुरू करते हैं जिनकी याद आ रही है और जिन्हें आप पसंद करते हैं।
  • भाग 2

    भावनात्मक रूप से
    छवि शीर्षक से एक महिला चरण 10 को संतुष्ट करें
    1
    किसी से बात करने के लिए महिलाएं, जैसे पुरुषों की तरह, जब कोई चीजें अच्छी तरह से नहीं चल रही हों, तब उस पर निर्भर होने के लिए किसी को चाहिए। उन्हें एक सुरक्षित जगह के आसपास बनाएं जहां बाहरी लोगों द्वारा न्याय किए बिना उन्हें सुरक्षित महसूस किया जा सकता है वह जो आपको बताता है, उसकी तरफ ध्यान दो, और गहन तरीके से सुनने की कोशिश करें, जिससे उन्हें महसूस हो रहा है कि उसके शब्दों आपके लिए महत्वपूर्ण हैं।
    • वार्तालाप के दौरान उनके द्वारा किए गए कथनों का सक्रिय रूप से जवाब देने के द्वारा एक सहभागिता प्रकार की सुनवाई विकसित की गई है। यह उन्हें समझने में आपकी सहायता करेगा कि आप सद्भाव में कितना हैं और यह दिखाएगा कि आपकी सुनवाई गहरी और सतही नहीं है।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप कहते हैं, "फ्रांसिस्का, काम पर आज, मैंने जो कुछ किया था उसका श्रेय ले लिया", सिर्फ जवाब न दें "ओह, मुझे क्षमा करें"। इसके बजाय, ऐसा कुछ कहने की कोशिश करो "फ्रांसिस्का ने सभी श्रेय लिया? यह सब अच्छी बात नहीं है आपको लगता है कि उसने ऐसा क्यों किया?"।
  • छवि शीर्षक से एक महिला को संतुष्ट करें चरण 11
    2
    इसे स्वतंत्रता और स्थान दें हम में से प्रत्येक को एक ऐसे संबंध में क्षणों की आवश्यकता होती है जहां हम अकेले और शांति से रह सकते हैं। इसे पिंजरे में एक पक्षी की तरह नियंत्रण में रखते हुए केवल विद्रोह और उड़ान की प्रतिक्रियाओं को भड़काना होगा। इसके बजाय, उसे आवश्यक जगह और प्रोत्साहन देने की कोशिश करें ताकि वह उन चीजों का पीछा कर सकें जो उन्हें खुश कर देती हैं!
  • उसे प्रोत्साहित करें कि वह अपने दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए या खुद को शौक के लिए समर्पित करे जो उसे मनोरंजक बनाये और दिलचस्प खोजी। किसी को देखने के बारे में सलाह देने से बचें, क्योंकि आप उन लोगों को पसंद नहीं करते हैं - वह एक वयस्क महिला है, और वह पूरी तरह से तय कर सकती है कि कौन देखना और कौन नहीं चाहता है, बिना आप के हस्तक्षेप के लिए।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप नृत्य के लिए अपने जुनून के बारे में जानते हैं और खुद को बेहतर बनाने के लिए एक कोर्स में शामिल होना चाहते हैं, तो उसे पैसा इकट्ठा करने में सहायता करें ताकि वह इसे खरीद सकें।



  • छवि का शीर्षक संतोष अ वुमन स्टेप 12
    3
    छोटी छोटी समस्याओं से निपटने में उसे मदद करें दैनंदिन कार्य और घरेलू कार्य, लंबे समय में, तनाव और तनाव पैदा कर सकते हैं यदि दोनों के सदस्यों द्वारा पर्याप्त रूप से संबोधित नहीं किया गया है। मदद करने और इन सभी छोटे दैनिक गतिविधियों को हल करने में मदद करने का प्रयास करें, इस विचार को व्यक्त करें कि आप हमेशा पर भरोसा कर सकते हैं।
  • बर्तन धोने के लिए अपनी बारी का सम्मान करें, घर के चारों ओर बिखरे हुए चीजों की जगह दें, और कपड़े धोने का काम करें। एक और भी अधिक सराहनात्मक विचार, सबसे अधिक उबाऊ और भारी नौकरियों को पूरा करने के लिए होगा, जैसे कि कुत्ते या बिल्ली द्वारा छोड़ी गंदगी की देखभाल करना, बाथरूम की सफाई करना, या रेफ्रिजरेटर के अंदर क्रम और सफाई करना।
  • छवि का शीर्षक संतोष अ वुमन चरण 13
    4
    उसे भी आपकी मदद करें हम में से हर कोई मददगार बनना चाहता है और उन लोगों के निपटारे में खुद को रखता है जिनके बारे में हम सबसे ज्यादा परवाह करते हैं, इसलिए आपको उन्हें समय-समय पर आपकी सहायता करने का अवसर देना चाहिए। उसे अपनी कुछ समस्या को सलाह के लिए पूछकर उसे साझा करें, या उसे अपने सर्वोत्तम कौशल का उपयोग करने के लिए कुछ करने दें (भले ही आप इसके बारे में उत्साहित नहीं हों)।
  • छवि का शीर्षक संतोष अ वुमन चरण 14
    5
    वफादार रहो जब आप देख रहे हैं या अन्य महिलाओं के बारे में सोच रहे हैं, तो अपने आप को खोजा न जाए। यहां तक ​​कि अगर आप हमेशा उसके साथ समय बिताते हैं और आप उसे कभी अकेला नहीं छोड़ देते हैं, तो इस तरह के विचारों को उसके सिर में रेंगने न दें। आपको उसे केवल उसी महिला को महसूस करने में सक्षम होना चाहिए, अन्यथा वह भी चारों ओर देखना शुरू कर देगी!
  • छवि शीर्षक से संतुष्ट एक महिला चरण 15
    6
    उसे दिखाएं कि वह आपको कितना मतलब है बस किसी और की तरह, महिलाओं को उस व्यक्ति से प्यार करना जरूरी है जिसे वे प्यार करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप इसे हमेशा जानते हैं! उसे बताओ कि आप हर दिन उससे कितना प्यार करते हैं, उसे आपको कितना चाहिए, और उसे समझने के लिए कि अगर वह वहां नहीं थी तो आपका जीवन खराब होगा।
  • आप उदाहरण के लिए उन्हें कहकर अपने बैग में रोमांटिक संदेश छोड़ सकते हैं "मुझे आशा है कि इससे आपको मुस्कुराहट होती है क्योंकि आप हर दिन मेरे साथ करते हैं", या कुछ ज्यादा पागलों की तरह "मुझे लगता है कि आपके पास दुनिया में सर्वाधिक कामुक पीठ है"।
  • उन्हें काम के आधार पर फूलों को एक संलग्न नोट के साथ भेजें "मुझे आशा है कि यह इशारा आपके दिन अविश्वसनीय बनाता है, जैसा कि आप हर दिन अपना जीवन बनाते हैं"।
  • छवि का शीर्षक संतोष अ वुमन चरण 16
    7
    उसके साथ समय बिताएं जब आप एक साथ होते हैं, तो आपको इस तथ्य को महसूस करना चाहिए कि आप वास्तव में बाहरी बाधाओं के बिना हैं एक दिन की समाप्ति पर अपने आप को देखने पर एक रिपोर्ट स्थापित करना, जो कि बिस्तर पर प्रकाश बंद करने से पहले रिश्ते का एक महान मॉडल का प्रतिनिधित्व नहीं करता। सुनिश्चित करें कि जिस समय आप उससे बिताते हैं, वह आपके पारस्परिक स्नेह के प्रदर्शन पर आधारित है, और महीने में एक बार कम से कम एक खास सैर को व्यवस्थित करने का प्रयास करें, भले ही आप बहुत व्यस्त हों।
  • कभी-कभी यह उसके साथ बेहतर होने के लिए कुछ सामान्य समय बिताने के लिए पर्याप्त होता है। एक साथ कुछ खाना पकाने या हाथ में हाथ लेना कुछ अच्छे रेस्तरां की तलाश में साझा करने के लिए सरल क्षण हो सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक संतोष अ वुमन चरण 17
    8
    अपने जीवन को रोमांचक रखें! हर किसी को पास एक व्यक्ति है जो हमेशा हमें आश्चर्य करने में सक्षम है और हमें विशेष महसूस करने में सक्षम बनाता है प्रदर्शित करें कि वह व्यक्ति आप है, नए रोमांच का सामना करना, दुनिया की यात्रा करना और नए स्थानों का दौरा करना और परियोजनाओं को एक साथ करना।
  • आप नए जोड़े शौक खोज सकते हैं, जैसे कि बोर्ड गेम या आउटडोर खेल।
  • झील पर नाव की सवारी लेना या ग्रामीण इलाकों में टहलने लेना, अगर आप साहसिक यात्रा पर बहुत अधिक समय और पैसा निवेश करना नहीं चाहते हैं।
  • आप भी अपने साथ एक पाठ्यक्रम में भाग लेने का मज़ा ले सकते हैं। ऐसे कई संगठन हैं जो उचित मूल्यों पर विभिन्न प्रकार के पाठ्यक्रम प्रदान करते हैं। अपनी पसंद का कोई विषय चुनें, और एक साथ कुछ नया सीखना शुरू करें!
  • भाग 3

    अतिरिक्त मदद
    छवि का शीर्षक संतोष अ वुमन स्टेप 18
    1
    जुनून के साथ उसे चूमो. चुंबन जोड़ों के लिए एक बंधन का एक प्रबल रूप है उन्हें दिखाओ कि आप इस कला पर माहिर हैं, स्थिति पर निर्भर हैं!
  • छवि का शीर्षक संतोष अ वुमन चरण 1 9
    2
    शीट्स के तहत एक जादूगर बनें. सेक्स करने का मतलब सिर्फ ऊपर और नीचे नहीं बढ़ना है जैसा आपको लगता है। एक औरत के अनुरूप सिर्फ मांसपेशी और औसत आकार के ऊपर यह बहुत अधिक लेता है
  • छवि का शीर्षक संतोष अ वुमन चरण 20
    3
    आत्मविश्वास पर काम करें. कई रिश्ते आत्मनिर्भर होने पर अपनी सफलता का रहस्य रखते हैं। आपकी व्यक्तिगत सुरक्षा पर काम करें और आप वास्तव में कितना मूल्यवान हैं, और आपको अपने जीवन के कई क्षेत्रों में लाभ मिलेगा
  • छवि शीर्षक से संतुष्टि एक औरत चरण 21
    4
    उसे खुश करना. उसकी महिला को संतुष्ट करने में सक्षम होने के नाते, वह पहले से ही 90% को अपने खुश करने के लिए रास्ते में शामिल कर चुकी है। यदि आप स्वार्थी नहीं होते हैं और अपनी आवश्यकताओं को प्राथमिकता बनाने के लिए प्रबंधन करते हैं, तो आप इसे समझने से पहले ही आपको बहुत ही अच्छे आकार में होंगे।
  • टिप्स

    • याद रखें कि हालांकि कुछ सार्वभौमिक चीजें हैं जो महिलाओं को बिस्तर में प्यार करती हैं, हर महिला अद्वितीय है ध्यान दीजिए कि आप क्या करते हैं, आप किस पर प्रतिक्रिया करते हैं, और इसे आप जितना पसंद करते हैं उससे अधिक का पालन करें और जो आपको पसंद नहीं है उससे बचें।
    • आप बिस्तर पर क्या चाहते हैं अग्रिम पूछने से डरो मत, खासकर यदि आपके पास इस व्यक्ति के साथ संबंध है स्वस्थ और संतोषजनक यौन जीवन को बनाए रखने के लिए अपने साथी के साथ यौन संबंध के बारे में बात करना आवश्यक है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com