अपनी खुद की गर्ल की इच्छा कैसे करें

और इसलिए आप अपने रिश्ते में उस बिंदु तक पहुंच गए हैं जहां आप अगले स्तर तक आगे बढ़ना चाहते हैं। कुछ लोग सोचते हैं कि सेक्स एक बड़ी समस्या है, लेकिन दूसरों को इसे कुछ के रूप में देखते हैं, जो कि वे केवल एक विशेष व्यक्ति के साथ साझा करना चाहते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप अपनी प्रेमिका को कभी भी अपने साथ यौन संबंध रखने के लिए मजबूर नहीं करते हैं, तो आप हमेशा उसके कुछ भय को शांत कर सकते हैं और उसे आश्वस्त कर सकते हैं कि आप वास्तव में एक व्यक्ति हैं जो आप पूरी तरह भरोसा कर सकते हैं। ऐसा करने के बाद, लिंग स्वाभाविक रूप से आता है

कदम

भाग 1

अपना विश्वास बनाएं
छवि का शीर्षकः लोज यूज़ वर्जिनिटी विद पेन (गर्ल्स) चरण 3
1
विश्वसनीय हो यदि आप अपनी प्रेमिका को अपने साथ सेक्स करना चाहते हैं, तो आपको अविश्वसनीय रूप से विश्वसनीय साबित करना चाहिए। चाहे यह आपका पहला समय हो या आप पहले से ही सेक्स कर चुके हों, आपको अपने आप में आत्मविश्वास महसूस करना होगा। आपको डर है कि, संभोग करने के बाद, आप इसे छोड़ सकते हैं क्योंकि आपने जो चाहो प्राप्त किया है। इसीलिए आपको इसे गलत साबित करना पड़ता है, जिससे आप अपने आप को एक ईमानदार और भरोसेमंद व्यक्ति के रूप में पहचान लेते हैं।
  • समय पर प्रस्तुत यदि आप हमेशा नियुक्तियों के लिए आधा घंटे देर से आते हैं, तो आप सोचेंगे कि आप यह नहीं मानते हैं कि वह बहुत खास है और आपके साथ यौन संबंध रखने के लिए कम झुकाव होगा।
  • मूर्ख मत बनो यदि आप कहते हैं कि आप उसे सप्ताहांत पर समुद्र तट पर ले जा रहे हैं, तो क्या करें यदि आप अपना शब्द नहीं रखते हैं, तो आप अपने आप पर भरोसा नहीं कर पाएंगे।
  • उसकी चट्टान बनो उसे उसकी समस्याएं और असुरक्षाओं के बारे में बात करें, जिससे कि आप उसे बेहतर महसूस कर सकें।
  • अपने फोन कॉलों और संदेशों के जवाब दिए बिना घंटे या एक या दो दिन मत बिताएं। इससे आप महसूस करेंगे कि आप अपने आप पर भरोसा नहीं कर सकते।
  • अपनी प्रेमिका को अपनी छवि बनाने के लिए तैयार करें
    2
    समय से कुछ लोग स्नैप में एक लड़की के साथ सेक्स करने के लिए तैयार हो सकते हैं जबकि कुछ लड़कियों को प्यार करने के लिए तैयार होने का निर्णय लेने में महीनों या उससे अधिक समय लग सकता है। और कुछ लड़कियां - मैं माफी चाहता हूँ, सज्जनों ... - मैं `सही एक` के इंतजार के बारे में सचमुच अविश्वसनीय हूं और शादी से पहले सेक्स करना नहीं चाहता। तो, जल्दी नहीं जा ... ... लड़की से पहले इंतजार करो तुम पर भरोसा है।
  • अगर आपकी प्रेमिका चुंबन के लिए मुश्किल से आकर्षित होती है, तो आपको थोड़ी देर के लिए अधिक अंतरंग रिश्तों की कोशिश नहीं करनी चाहिए।
  • हालांकि, अगर आप और आपकी प्रेमिका पहले से ही कुछ हफ्तों के बाद बिस्तर पर जाने के लिए तैयार हैं, तो आप इसे अगले स्तर पर ले जाने के बारे में सोचने शुरू कर सकते हैं।
  • यदि आप चाहते हैं कि आपकी प्रेमिका आपके साथ यौन संबंध रखना चाहती है, तो आप जो भी बुरी बात कर सकते हैं, उसे बहुत जल्दी होने पर उसे मजबूर करने की कोशिश करनी है। यह आपकी प्रेमिका के लिए किसी भी इच्छा को बंद कर देगा, जो आपके साथ सोते हुए बहुत कम इच्छुक होंगे।
  • अपनी प्रेमिका को अपनी छवि बनाने के लिए तैयार करें
    3
    कार्य न करें जैसे कि आप सेक्स से ग्रस्त थे। चलो यह चेहरा ... यदि आप एक निश्चित आयु का एक आदमी है जो हताश है क्योंकि उसकी प्रेमिका उसके साथ यौन संबंध है, तो आप शायद `सेक्स के साथ ग्रस्त हो। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको चुटकुले, संकेत या हर समय सेक्स के स्पष्ट संदर्भ भी बनाना पड़ता है। आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं वह आपकी प्रेमिका के लिए है जो आपको एक पागल विश्वास करने वाला है, जो इतना सेक्स से ग्रस्त है ताकि आप सभी के साथ अंधाधुंध रूप से चले जाएं। आपको उसे विशेष महसूस करना चाहिए, जैसे कि मैं `केवल उसे` चाहता हूं
  • आप को छिपाने की ज़रूरत नहीं है कि आप ज़रूरत के साथ एक आदमी हैं, लेकिन आपको अश्लील होने और यौन संबंध के बारे में बात करना या अन्य लोगों से सेक्स करना चाहिए।
  • अन्य महिलाओं पर टिप्पणी न करें आप अपनी लड़की को महसूस करेंगे जैसे वह मांस का एक टुकड़ा था। याद रखें कि आप अपने भाई के साथ नहीं हैं, लेकिन अपनी विशेष महिला के साथ।
  • अपनी प्रेमिका को बनाने का शीर्षक वाला इमेज आपको चरण 4 के साथ सेक्स करना चाहता है
    4
    वफादार रहें यदि आप अपनी प्रेमिका को आप पर भरोसा करना चाहते हैं, तो आपको उसके प्रति विश्वासयोग्य होना चाहिए। अगर वह सोचती है कि आप अन्य महिलाओं के साथ बात कर रहे हैं, छेड़छाड़ करने या यहां तक ​​जा रहे हैं, तो वह कभी आपके साथ यौन संबंध नहीं रखती है। यहां तक ​​कि अगर आपको अशिष्ट नहीं होना चाहिए या दूसरों को अनदेखा करना नहीं है, तो आपको अपनी प्रेमिका पर ध्यान देना चाहिए ताकि वह जान सके कि आप उसके लिए हैं, खासकर जब आप सेक्स करना शुरू कर लेंगे।
  • उसके साथ बहुत समय बिताएं सुनिश्चित करें कि आप सप्ताह में कम-से-कम एक बार या दो बार बाहर निकलते हैं और एक दिन में कम से कम एक बार इसे सुनना सुनिश्चित करते हैं यदि आप एक साथ नहीं रहते।
  • वफादार और स्वस्थ होने के नाते और अपनी प्रेमिका को स्नेह के साथ दांत करने में अंतर है। जब आप दोनों बाहर जाना चाहते हैं, तो आपको एक-दूसरे को देखने के लिए सीखना चाहिए, लेकिन सप्ताह में उसे 24 घंटे देखने या वापस खींचने की कोशिश न करें।
  • आपको अपनी प्रेमिका को साबित करना चाहिए कि आप केवल उसके प्रति वफादार नहीं हैं, लेकिन आप एक वफादार भाई, दोस्त और साथी भी हैं। अपने जीवन के कई पहलुओं में वफादारी दिखाएं और आपकी प्रेमिका प्रभावित होगी।
  • भाग 2

    इसे अच्छी तरह से व्यवहार करें
    अपनी प्रेमिका को अपनी छवि बनाने के लिए तैयार करें
    1
    यह एक महिला की तरह व्यवहार करें यदि आप अपनी प्रेमिका को अपने साथ यौन संबंध रखने के लिए चाहते हैं, तो आपको उसे एक महिला की तरह व्यवहार करना चाहिए, न कि किसी को लेने के लिए। ऐसा करने के लिए, आपको एक विनम्र, सहानुभूतिपूर्ण और आम तौर पर प्रशंसनीय सज्जन होना चाहिए। दरवाजों को खुले रखो, ठंडे होने पर उसे कोट कोट करें, कुर्सियां ​​ले जाएं और उसे भारी बैग ले जाने में मदद करें।
    • उसे बधाई देने के लिए उसे बताने के लिए सुनिश्चित करें कि वह कितना सुंदर या विशेष है।
    • एक सज्जन होना जरूरी है, लेकिन ऐसा कुछ भी करने की कोशिश न करें जो बहुत अप्राकृतिक लगता है या आप समझ जाएंगे कि आप खुद नहीं हैं।
  • अपनी प्रेमिका को बनाने का शीर्षक वाला चित्र, चरण 6 के साथ आपका सेक्स करना चाहता है
    2
    घर साफ करो यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन अगर आप चाहते हैं कि आपकी प्रेमिका वास्तव में विशेष महसूस करे, तो उसे अपने घर को आमंत्रित नहीं करना चाहिए, अगर यह युद्ध के मैदान की तरह दिखता है आपको पहले फर्श से गंदे कपड़े इकट्ठा करना, तालिकाओं को साफ करना और अपने बिस्तर की सुगंध और गंध को साफ करना और जितना संभव हो उतना आमंत्रित करना सुनिश्चित करना चाहिए।
  • न केवल यह आपकी महिला को विशेष महसूस करेगी, लेकिन यह आपके साथ यौन संबंध रखने के लिए अधिक इच्छुक बनाती है। यदि आप कैंडी पेपर और गंदा अंडरवियर के साथ बिस्तर कवर किया गया है तो आप आगे नहीं बढ़ना चाहते हैं।
  • यदि आप इसे अक्सर पहनते हैं, तो आपको कार को भी साफ रखना चाहिए। अपनी महिला को वह सम्मान दें, जो सुनिश्चित करें कि उसे एक साफ सीट है।
  • अपनी प्रेमिका को अपनी छवि बनाने के लिए तैयार करें
    3
    यह अपने पूरे व्यक्ति में रुचि दिखाता है - न कि उसके शरीर की ओर। आपकी प्रेमिका का सबसे बड़ा डर यह हो सकता है कि आप अपने मन में किसी चीज के बारे में चिंतित नहीं हैं क्योंकि आप अपने शरीर से ग्रस्त हैं आपको इसलिए साबित करना होगा कि आप गलत हैं। प्रदर्शित करें कि आप उसे एक व्यक्ति के रूप में जानते हैं, कि आप उसकी आशाओं के बारे में जानते हैं, उसके सपनों और उसे क्या आकर्षण है
  • उसे अपनी दोस्ती, उसके बचपन और उसके पसंदीदा अनुभवों के बारे में पूछें
  • प्रदर्शित करें कि आप अपनी राय की सराहना करते हैं। उससे पूछें कि वह आपके राज्य की मौजूदा राजनीतिक स्थिति या आपके नए रूप के बारे में क्या सोचती है
  • आँख से संपर्क करें जब आप उससे बात करते हैं उन्हें दिखाएं कि जो कुछ भी आपके लिए महत्वपूर्ण है वह महत्वपूर्ण है
  • अपनी प्रेमिका को अपनी छवि बनाने के लिए शीर्षक से चित्र करें चरण 8
    4
    रोमांटिक तारीखों के लिए उसे बाहर ले जाओ यदि आप एक निश्चित यौन तनाव चाहते हैं, तो आपको पहले रोमांस बनाना होगा। उसे उसे बाहर निकालने, अच्छी तरह से ड्रेसिंग और रात के खाने के लिए एक रोमांटिक जगह, पेय के लिए या बस सितारों को देखने के लिए खोजने के लिए उसे विशेष महसूस कर दें। आपको अपनी आदतों से तुच्छ या कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि यह विशेष महसूस करता है
  • यदि आप और आपके `उसके` आप बेसबॉल खेल, जन्मदिन पार्टियों करना होगा या एक शोर संगीत कार्यक्रम और पसीने से तर में, इन घटनाओं संभोग के लिए कम अनुकूल हो जाएगा।
  • कुछ समय में रोमांटिक काम करना एक बार जब आप अपनी महिला को दिखाएंगे जो वास्तव में आपके लिए मायने रखता है
  • अपनी प्रेमिका को अपनी तरह से सेक्स करना चाहते हैं शीर्षक वाला चित्र चरण 9



    5
    उसकी ज़रूरतों पर चौकस रहें यदि आप अपने स्त्री की दैनिक जरूरतों पर ध्यान नहीं देते हैं, तो आप बिस्तर पर कैसे रह सकते हैं? आपकी प्रेमिका को यह समझने की जरूरत है कि जब वह उदास, परेशान, चिंतित या बस ठंडा या भूख लगी है, तो आपको महसूस होता है। उसकी आँखों, उसकी शरीर की भाषा और उसके शब्दों पर ध्यान दो, यदि आप कुछ परेशान करते हैं, तो यह जानने के लिए। यदि आप पूरी तरह से अनजान हैं कि वह किसी चीज़ के बारे में नाराज है, तो वह सोचती है कि आप वास्तव में उस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।
  • अगर कुछ गड़बड़ है, तो उसे पूछने से डरना मत करें कि क्या हो रहा है यह आपको दिखाएगा कि आप इसकी देखभाल करेंगे
  • अपनी प्रेमिका को बनाने का शीर्षक वाला इमेज आपको चरण 10 के साथ सेक्स करना चाहता है
    6
    सुनिश्चित करें कि वह सेक्स करने के लिए तैयार है यदि आप वाकई अपनी प्रेमिका को अच्छी तरह से व्यवहार करना चाहते हैं, तो आपको यह पता चल पाएगा कि वह सेक्स के लिए तैयार है या नहीं। यदि आप उसका पहला प्रेमी हैं, यदि वह यौन अनुभवहीन या गहरा धार्मिक है या अन्य नैतिक विश्वासों के साथ वह सेक्स करना नहीं चाहता है, तो आपको नीचे जाना चाहिए और उसके लिए इंतजार करना चाहिए ताकि वह आपके साथ सेक्स करने पर विचार कर सके। हालांकि ये जानने के कुछ तरीके हैं कि क्या आप अपने साथ यौन संबंध रखना चाहते हैं:
  • यदि भौतिक संबंधों के मामले में चीजें गर्म और स्पष्ट होती हैं, तो आप आगे बढ़ने के लिए तैयार हो सकते हैं।
  • यदि वह आपसे सेक्स के बारे में बात करता है, तो वह आपको यौन प्रशंसा करता है और आपको बहुत ज्यादा छूता है, तो आप सेक्स के लिए तैयार हो सकते हैं।
  • यदि आप कहते हैं कि आप अपने साथ सोते हैं, अपने बिस्तर पर या उसके पास बहुत समय बिताना चाहते हैं या देर रात आपको आमंत्रित करते हैं, तो आप अधिक अंतरंगता के लिए तैयार हो सकते हैं।
  • यदि आपके पास गहरी नैतिक या धार्मिक दृढ़ संकल्प है जो आप शर्त चाहते हैं कि आप उस स्थिति में नहीं हैं, तो उसे लागू करने की कोशिश न करें। इस तथ्य को स्वीकार करें कि `कुछ` लड़कियों को तब तक सेक्स नहीं होगा जब तक कि वे शादी नहीं करते और कुछ भी नहीं जो आप चीजों को बदलने के लिए कर सकते हैं।
  • भाग 3

    उत्तेजित
    अपनी प्रेमिका को अपने साथ सेक्स करना चाहते हैं शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    1
    तैयार रहें अगर आप अपनी प्रेमिका के साथ सेक्स करने या सेक्स के बारे में बात करने की कोशिश करने जा रहे हैं, तो उसे कुछ कंडोम के साथ तैयार होना चाहिए, अगर वह तैयार थी इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसे असहज महसूस करना चाहिए या उसके कंडोम दिखाना चाहिए, लेकिन इसका मतलब यह है कि मामले को अनुकूल दिशा में रखने के लिए आपको अनुरक्षण होना चाहिए।
    • यदि आप सेक्स करना चाहते हैं और आपको कुछ कंडोम पाने के लिए फार्मेसी में चलाना है, तो यह आपकी पहली यौन अनुभव तुच्छ बना सकता है।
  • अपनी प्रेमिका को बनाने का शीर्षक वाला इमेज आपको चरण 12 के साथ सेक्स करना चाहता है
    2
    सही मूड बनाएँ यदि आप अपनी प्रेमिका को आपसे सेक्स करना चाहते हैं, तो आपको अनुकूल मनोदशा बनाना होगा। आप को रोमांटिक करने के लिए इसे नरम करने के लिए शाम को शुरू करना चाहिए। फिर, आपको अपने अपार्टमेंट (स्वच्छ) पर वापस जाना चाहिए, जिसे रेड वाइन, अंगूर, चॉकलेट और रेडियो पर प्रकाश जाज के साथ रखा जाना चाहिए। मोमबत्तियां जलाएं और एक रोमांटिक वातावरण को बढ़ावा देने के लिए रेडियो खोलें और खाने या पीने के लिए कुछ प्रदान करें
  • यदि यह तुच्छ दिखता है, तो आपको केवल उसी काम करना चाहिए जो आपको सही मूड बना देता है। यदि आप केवल मोमबत्तियों के साथ सब कुछ रोशनी के बजाय रोशनी को बंद करना चाहते हैं, तो यह ठीक भी होगा।
  • छवि शीर्षक दर्ज करें
    3
    उसे चुंबन। यदि आप अपनी प्रेमिका को आपसे सेक्स करना चाहते हैं, तो आपको चुंबन की कला में एक सच्चे गुरु होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर यह एक चुंबन का एक सा है, तो उसे यह भी पता होना चाहिए कि उसे विभिन्न तरीकों से कैसे चुंबन करना चाहिए और सुनिश्चित करें कि आपके चुंबन नए हैं इसे नफरत मत करो और जब आप अपने होठों को बंद कर लें, तब इसे पकड़ न लें। इसके बजाय, इसे आसान बनाते हैं, जब आप अपने बालों को स्पर्श करते हैं या अपने चेहरे को दुखी करते हैं तो अपने होंठों से इसे निगल कर देते हैं।
  • चुंबन के बीच ब्रेक ले लो ताकि आपके पास साँस लेने और अधिक चाहते हैं।
  • आप अपनी प्रेमिका के साथ यौन संबंध रखने वाले नहीं होंगे, अगर आपने सब किया है तो चुंबन है। चीजों को प्राकृतिक प्रगति तक पहुंचने के लिए कुछ और समय लगता है।
  • अपनी प्रेमिका को अपने साथ सेक्स करना चाहते हैं शीर्षक वाला चित्र चरण 14
    4
    इसे रोमांचक बनाओ. यदि आप वास्तव में अपनी प्रेमिका को चाहते हैं तो आप को यौन क्रोध की तरह काम नहीं करना चाहिए, जल्दी से उसे छूने के लिए उसे चुंबन से स्विच करना, अपने कपड़े तेज करना और आपको बेडरूम में फेंक देना चाहिए। इसके बजाय आपको कुछ सेकंड के लिए अपनी प्रेमिका को चुम्बन करना होगा, फिर वापस जाओ, उसे दुलारा और उसके साथ बात करें। इस चाल को दो बार दोहराएं और इच्छा के साथ पागल हो जाने के लिए प्रतीक्षा करें।
  • हमें कड़ी मेहनत करनी है ताकि यह काम करे? इसलिए क्योंकि आपकी प्रेमिका आपको पसंद करती है, लेकिन आप अपनी इच्छाओं को नियंत्रित करने का प्रबंधन करेंगे और आप इतने निराश नहीं होंगे जितना कि आपके हाथों को उस पर रखना होगा - भले ही आप वास्तव में हो।
  • यह कदम उसे उसे और अधिक पूछने के लिए होना चाहता है।
  • अपनी प्रेमिका को बनाने का शीर्षक वाला चित्र, चरण 15 के साथ आपका सेक्स करना चाहता है
    5
    उसके लिए उसे स्पर्श करें. यदि आप अपनी प्रेमिका को उत्तेजित करना चाहते हैं, तो आप सिर्फ एक चुंबन से कुछ और करने के बारे में सोचना शुरू कर सकते हैं। सबसे पहले, हथियार, सिर और बालों के पीछे धीरे-धीरे स्ट्रोक करें, फिर आगे बढ़ें, ब्लाउज के नीचे स्तनों को स्ट्रोक करें या आप को छूने की प्रतीक्षा करें। यदि कपड़े हटा दिए जाते हैं, तो कम से कम भाग में, आप उसके स्तनों को चूम कर सकते हैं या उसे अंडरवियर के माध्यम से स्पर्श कर सकते हैं, उसके दांतों से उसकी ब्रा हटा दें और उसके पूरे शरीर को स्पर्श कर उसे उत्तेजित कर सकते हैं।
  • यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि आपके कार्यों को पारस्परिक रूप से बदल दिया गया है - अगर आप छू रहे हैं और प्रतिक्रिया नहीं कर रहे हैं, तो आप संभवत: उसे असुविधाजनक बना रहे हैं सुनिश्चित करें कि आगे बढ़ने से पहले, यह किसी और चीज़ के लिए तैयार है।
  • यदि आप पहले से ही कमरे में हैं और आप बिस्तर पर हैं, तो आप बस पूछ सकते हैं कि वह आपके साथ यौन संबंध रखने के लिए तैयार है या नहीं। आपको खुद को एक विस्तृत, लेकिन तुच्छ तरीके से व्यक्त करने की ज़रूरत नहीं है - आपको बस यह कहना है: "क्या आप वाकई तैयार हैं?" और किसी भी प्रतिक्रिया के लिए तैयार रहें।
  • अपनी प्रेमिका को बनाने का शीर्षक वाला चित्र, आप के साथ सेक्स करना चाहते हैं चरण 16
    6
    उन्हें मत करो कभी दबाव। यदि आपकी प्रेमिका का दावा है कि वह आपके साथ यौन संबंध रखने के लिए तैयार नहीं है, तो आपको उसे दबाव नहीं देना चाहिए इस बारे में कोई चर्चा नहीं खोलें, जैसी बातें कह रही हो "लेकिन हम इतने लंबे समय तक एक साथ रहे हैं ...", "हर कोई यह करता है ..." या "लेकिन मैं वास्तव में आप की तरह ..."। वास्तव में, उसके साथ तर्क करने की कोशिश करने से उसे केवल निराश किया जाएगा, उसे परेशान करना और उसे आप के साथ सोने के लिए बहुत कम इच्छुक बनाना होगा
  • चित्रित किया गया चित्र जिसका नाम बिना दर्द के लिए आपका कौमार्य (लड़कियां) चरण 2
    7
    एक अच्छा न्यायाधीश बनें अपनी प्रतिक्रियाओं का अनुवाद करना सीखें और जब आप इसके खिलाफ हों तो आग्रह न करें। एक और प्रयास करने के लिए कल हमेशा होता है जब वह एक अच्छे मूड में होती है तो `उसे हंसना` करने की कोशिश करना बेहतर होता है भावनाओं को सिम्युलेटेड नहीं किया जा सकता क्योंकि वे मन का एक कार्य हैं। सही समय पर अभिनय करके और जटिलताओं से बचने के बाद, आप अंततः इसे और अधिक उपलब्ध कराएंगे, भले ही यह कितना भी समय लगेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com