यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपकी प्रेमिका को असहज महसूस नहीं हो रहा है

क्या आपको लगता है कि आपकी प्रेमिका आपके पास बहुत ही सहज महसूस नहीं करती है? जाहिर है, यदि आप अपने संबंध विकसित करना चाहते हैं, तो यह आवश्यक है कि आप एक साथ बिताए गए समय को संतुष्ट करते हैं। पढ़ना जारी रखें और पता करें कि यह कैसे करना है।

कदम

अपनी प्रेमिका को आरामदायक बनाने के चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
सहबद्धता और उसके सम्मान के संबंध स्थापित करें उसे पता है कि वह अपना रख सकता है भरोसा आप में, जो आपको उसके बारे में बता सकता है रहस्य क्योंकि आप उन्हें किसी को कभी प्रकट नहीं करेंगे आपके साथ भी भरोसा करें, इस तरह से आप समझेंगे कि आप वास्तव में भरोसा करते हैं।
  • अपनी प्रेमिका को आराम से चरण 2 बनाने का शीर्षक चित्र
    2
    उसे जानने के लिए जानें आमतौर पर, जितना अधिक आप किसी पर भरोसा करते हैं, उतना ही आप अपनी उपस्थिति में सहज महसूस करते हैं। तो उसे बेहतर जानने के लिए और उसे अपने बारे में अधिक जानने दें। आपका रिश्ता अधिक सहज हो जाएगा और आपको अब असहज महसूस नहीं होगा।
  • अपनी प्रेमिका को आरामदायक बनाने के चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसके साथ समय बिताएं केवल साझा करने अधिक क्षणों को एक साथ आप उसे बेहतर जानना शुरू कर सकते हैं। इसके अलावा, यह धीरे-धीरे खुल जाएगा, आप के साथ और अधिक सहज महसूस करेंगे। आपको उसके साथ हर दूसरे खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कम से कम एक सप्ताह में एक रोमांटिक तारीख बनानी पड़ती है, स्कूल के बाद थोड़ी देर में भाग लेते हैं, एक साथ दोपहर का भोजन करते हैं, और इसी तरह।
  • अपनी प्रेमिका को आरामदायक बनाने के चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    सुनिश्चित करें कि आपके मित्र उसके साथ अच्छे व्यवहार करते हैं एक लड़की के लिए अपने प्रेमी के दोस्तों के साथ समय बिताना कभी आसान नहीं होता (जब तक कि आप उन्हें पहले नहीं जानते हों)। तो सुनिश्चित करें कि सब कुछ अच्छी तरह से चला जाता है आपके दोस्तों को उसके साथ प्रयास करने की ज़रूरत नहीं होगी, उसे बताएं कि वह सेक्सी है, उसके शरीर पर टिप्पणी करें या उसका मज़ाक उड़ाएं, अन्यथा वह बहुत असुविधाजनक महसूस करेगी।
  • अपनी प्रेमिका को आरामदायक बनाने के चरण 5 का शीर्षक चित्र



    5
    अपने दोस्तों के साथ ज्यादा समय न दें (खासकर यदि आपके पास बहुत सारे दोस्त हैं) वह सोचेंगे कि आप रिश्ते की परवाह नहीं करते हैं या अन्य लड़कियों को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं, जब ऐसा बिल्कुल नहीं होता है। इसे गलत सिग्नल न होने दें!
  • अपनी प्रेमिका को आरामदायक बनाने के चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    एक साथ खरीदारी करें आस पास खरीदारी उसके साथ कुछ साझा करने का एक अच्छा अवसर है, खासकर अगर उसने कपड़े पर कोशिश करने का फैसला किया है वह आपको वह कपड़े दिखाकर आपके साथ सहज महसूस करना सीखेंगे, जो वह आपकी रायओं पर ध्यान देगी और ध्यान देगी। अगर आप खरीदारी में बिल्कुल रूचि नहीं रखते हैं, तो आप इस कदम से बच सकते हैं।
  • अपनी प्रेमिका को आरामदायक बनाने के चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    इसे कठिनाई में मत डालें एक लड़की के लिए, एक प्रेमी की तुलना में अधिक शर्मनाक नहीं है जो एक अशिष्ट तरीके से उसके बारे में बात करता है, जैसे कि "वह एक पतलून की तरह सेक्सी है" या "मैं उसे आज रात बिस्तर पर ले रहा हूं" जैसे कह रहा है। इन शब्दों का प्रयोग करने की कोशिश मत करो, यहां तक ​​कि एक मजाक के लिए। आप केवल इतना कह सकते हैं कि यह सुंदर, कामुक, सुंदर और बहुत कुछ है, लेकिन यौन संदर्भ के साथ इसे ज़्यादा मत करना।
  • अपनी प्रेमिका को आरामदायक बनाने के चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    उसे वह नहीं करने के लिए धक्का मत करो जो वह नहीं चाहती। अगर आपकी प्रेमिका आपके साथ सहज महसूस नहीं करती है, तो संभव है कि आप उन्हें कुछ ऐसा करने की कोशिश कर रहे हों जो उसे समझने की कोशिश न करें, उदाहरण के लिए, चुंबन, धूम्रपान, ड्रग्स का उपयोग करना, पीने, उसका रूप बदलना, सेक्स करना आप के साथ, छेदा या टैटू प्राप्त करें या अंतरंग cuddles विनिमय। सुनिश्चित करें कि आप उसे उसकी इच्छा के विरुद्ध कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं करते हैं
  • टिप्स

    • जब आप उन्हें पहली बार चूमते हैं, निजी करते हैं, लेकिन बेडरूम में नहीं, अन्यथा आप सोचेंगे कि आप तुरंत कुछ और करने के लिए स्विच करेंगे।
    • उसकी देखभाल करें

    चेतावनी

    • अपने दोस्तों के साथ इश्कबाज मत!
    • जो कुछ भी आपको असुविधाजनक बनाता है वह उसे आपके साथ तोड़ सकता है, इसलिए सावधान रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com