कैसे अपने यौन जीवन को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए

रिश्ते में यह उतार-चढ़ाव, जुनून और पल के क्षणों के लिए सामान्य है, जब जीवन की सामान्य प्रतिबद्धताओं के कारण रोमांटिकतावाद का बलिदान होता है। यदि आपके यौन जीवन में हाल ही में बहुत कमजोर हो गया है, तो समय यह ऊपर उठाने के लिए आया है। लेकिन केवल बेडरूम के बारे में मत सोचो वास्तविक यौन अंतरंगता के अलावा, लौ और अतीत की अपेक्षाओं को फिर से जगाने की कोशिश करें। एक माहौल भरा जुनून बनाएँ, अधिक साहसी और सहजता से सीखना एकरसता का मुकाबला करने के लिए कि कुछ समय के लिए अपने जोड़ी को कमजोर लगता है

कदम

भाग 1

एक रोमांटिक माहौल बनाएं
स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
सही माहौल बनाएं वातावरण चमत्कार कर सकता है और इच्छा को पुनर्जन्म कर सकता है रोशनी के बारे में न सोचें, आपको सामान्य दिनचर्या से बाहर निकलने के लिए आराम करने का माहौल बनाना होगा।
  • उदाहरण के लिए, प्रकाश मोमबत्तियाँ और / या रोशनी कम मोमबत्तियाँ तुरंत एक कमरे में अधिक रोमांटिक बनाते हैं, जो प्रकाश का उत्सर्जन करते हैं वे किसी भी शरीर को न्याय करते हैं। यदि आपका साथी एक विशेष सुगंध पसंद करता है, सुगंधित मोमबत्तियों का उपयोग करें गर्म प्रकाश के साथ भी गरमागरम प्रकाश बल्ब एक बेहद कामुक माहौल के निर्माण को बढ़ावा दे सकता है।
  • कामुक संगीत चुनें नरम और धीमी गीतों को पसंद करें, जो सावधानीपूर्वक वातावरण को समृद्ध करते हैं। यदि प्लेलिस्ट में मारविन ग्ये, अल ग्रीन या अशेर का टुकड़ा है, तो आप हमेशा सुरक्षित पक्ष में रहेंगे। वैकल्पिक रूप से, एक ऑनलाइन सेवा जैसे पैंडोरा या स्पॉटिफ़ेई की कोशिश करें।
  • फैल गया सामने के दरवाजे से बेडरूम तक पंखुड़ियों को गुलाब आपका साथी समझ जाएगा कि आप उसके लिए इंतजार कर रहे हैं और वातावरण उसे तुरंत शामिल करना शुरू कर देगा।
  • विकेंद्रीकरण से मुक्त हो जाओ अपने फोन, टेलीविजन और रेडियो को बंद करें, अपने साथी पर फ़ोकस करें। रोमांटिक संगीत सुनने के लिए रेडियो पर न जाएं: विज्ञापन की मात्रा माहौल को बर्बाद कर देगी।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    बनाओ यह महान उम्मीदें है प्रतीक्षा का एक निश्चित रोमांटिक, यहां तक ​​कि कामुक अर्थ हो सकता है। आपके साथी को पता होना चाहिए कि आप उसके साथ समय बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। उन्हें संदेश भेजें, उन्हें एक नोट छोड़ दें या उन्हें काम पर एक अनपेक्षित फोन कॉल के साथ आश्चर्यचकित करें
  • उदाहरण के लिए, आप उसे कॉल कर सकते हैं और उसे बता सकते हैं कि आप आने वाले घर की प्रतीक्षा कर रहे हैं: "मैं तुम्हें चुंबन के लिए इंतजार नहीं कर सकता"।
  • आपको स्पष्ट नहीं होना चाहिए बस उसे बताओ: "मैं आपको प्यार करता हूँ और मुझे आशा है कि आप एक अद्भुत दिन खर्च कर रहे हैं"। यह अपेक्षाओं को बनाने और जुनून को जगाने के लिए पर्याप्त से अधिक है।
  • कोशिश करो "40 मोती विधि"। यह एक औरत द्वारा तैयार किया गया था जो उसकी शादी को पुनर्जीवित करना चाहता था। यह कैसे काम करता है? इस युगल के प्रत्येक सदस्य का एक कटोरा होना चाहिए जिसमें अंतरंगता के मूड में महसूस करते हुए दूसरे एक मनका छोड़ सकते हैं। जो व्यक्ति मनका को प्राप्त करता है, उसके पास अनुरोध पर प्रतिक्रिया देने के लिए निश्चित समय होगा।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    नियुक्तियों के लिए समय निकालें जल्दी या बाद में एकरसता हर किसी को प्रभावित करता है लंबे समय में यह रोमांस को नष्ट कर सकता है। अपने आप को बोरियत से बचाने के लिए, एक अच्छी पद्धति है रोमांटिक घटनाओं के सबसे छोटे विवरण में योजना करना। नए अनुभवों की कोशिश करने और एक साथ स्थायी यादों का निर्माण करने के लिए उन्हें व्यवस्थित करें। जितनी बार आप कंपनी में खर्च करते हैं, उतना ही एकरसता को तोड़ना और रोमांस ठीक करना आसान होगा।
  • सिर्फ बेडरूम के बारे में मत सोचो, एक फिल्म के सामने सोफे पर कैंडललिट रात्रिभोज, सूर्यास्त चलता है और शाम का विचार करें यह सब जुनून की रात के लिए सही परिस्थितियों का निर्माण करेगा।
  • रात्रिभोज और सिनेमा पर जाएं मानो या न मानो, यह प्रतीत होता है तुच्छ नियुक्ति हमेशा प्रभावी होती है एक शांत रेस्टोरेंट और एक फिल्म दोनों का आनंद लेना सुनिश्चित करें।
  • एक साथ भोजन तैयार करें अपनी रचनात्मकता को प्रोत्साहित करने के लिए खरोंच से एक प्लेट को पकाने की कोशिश करें इस बीच, आप अपने साथी के साथ समय-समय पर चूमते हुए चूमते हुए चूमते हुए चुटकुले और चूम कर सकते हैं।
  • पार्क में या समुद्र तट पर एक पिकनिक की योजना बनाएं सड़क पर एक साथ समय बिताने का यह एक अच्छा मौका है यह धूप के दिन के लिए एक शानदार विचार है वैसे, यह लगभग कुछ भी नहीं खर्च करता है
  • एक स्पोर्टिंग इवेंट या कॉन्सर्ट पर जाएं इस तरह आप मजे करेंगे और साथ ही बातचीत के लिए आपके पास कुछ विचार होंगे। आप साहसी अनुभव भी देख सकते हैं, जैसे कि चढ़ाई, स्नोबोर्डिंग या (ज़िप लाइन). सर्दियों में आप स्लेजिंग या बर्फ स्केटिंग जा सकते हैं।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ 4
    4
    खेल की उपेक्षा मत करो आपका लक्ष्य जुनून और रोमांस को पुनर्जन्म करना चाहिए ताकि शरीर और मन को शामिल करने वाले अनुभवों को जीवित किया जा सके, इसलिए सिर्फ सेक्स के बारे में मत सोचो। यौन अंतरंगता भावनात्मक एक के साथ हाथ में चला जाता है, तो preliminaries एक तरफ नहीं रखा जाना चाहिए। वास्तव में, कई अध्ययनों से पता चलता है कि प्रारंभिक समय की अवधि एक महत्वपूर्ण सूचक है जिसे समझने के लिए कि राज्य किस संबंध में लंबे समय से संबंध रखता है।
  • जल्दी में मत हो अपने आप को लाड़ प्यार, बात करो और जुनून बढ़ने दें। सब के बाद, मस्तिष्क सबसे महत्वपूर्ण erogenous क्षेत्र है। चुंबन शुरू करने से पहले कदम से कदम आगे बढ़ो और इसे लाड़।
  • अपने साथी को धीरे-धीरे छीनने की कोशिश करें पल को और भी अधिक तीव्र बनाने के लिए, फर्श पर कपड़े फेंकें।
  • अपने साथी के शरीर को छूने, स्पर्श करने और स्पर्श करने के लिए सुनिश्चित करें। यदि शारीरिक संपर्क तीव्र है, तो अनुभव भी मजबूत और अधिक अंतरंग होगा
  • आँख में देखो अपनी आँखें खुली रखने की कोशिश करें, तब भी जब आप उन्हें चूमते हैं। यह एक गहन अनुभव है और आपको समझ में आता है कि आप 100% उपस्थित हैं।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ चरण 5 का शीर्षक
    5
    प्रभावी ढंग से संवाद स्पष्ट संचार से आपको अपने साथी के स्वाद, अभाव, इच्छाओं और ज़रूरतों पर अधिक ध्यान देने में मदद मिलेगी। आप उसके दिमाग को भी बेहतर जानते हैं, न कि उसका शरीर।
  • उससे पूछो कि वह क्या पसंद करती है कभी-कभी इस सवाल को सिर्फ वायुमंडल को गर्म करने के लिए पूछें। सब के बाद, एक साझेदार की तुलना में कुछ भी कामुक नहीं है जो वास्तव में इच्छाओं और उसकी स्वीटी की जरूरतों पर ध्यान देता है।
  • प्रभावी तरीके से संवाद करने के कई तरीके हैं उदाहरण के लिए, एकमात्र पहले-व्यक्ति बयान का उपयोग करें जैसे अभिव्यक्ति के साथ एक वाक्य का परिचय "मुझे पसंद है ..." या "मुझे लगता है ..." अपनी भावनाओं को और आपके विचारों को पहले कहते हैं, लेकिन यह आपकी इच्छाओं को व्यक्त करने के लिए एक अधिक विवेकपूर्ण तरीका हो सकता है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप चाहते हैं कि आपका साथी क्या कर रहा है, तो आप कह सकते हैं: "मैं वास्तव में इसे पसंद करता हूं जब आप एक्स करते हैं" या "जब आप वाई कर रहे हैं तो यह सेक्सी है"। यदि आप मुझे कुछ अलग करने के लिए चाहते हैं, तो पहले से पुष्टिएं कम आक्रामक हैं: बीच में अंतर के बारे में सोचें "क्या हम धीमे हो सकते हैं?" और "अरे, धीमा करो!"।
  • भाग 2

    साहसिक की एक चुटकी जोड़ें
    स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ चरण 6 का शीर्षक चित्र
    1
    सेक्सी अंडरवियर पर शेयर करें यहां तक ​​कि कपड़े आपके प्रेम जीवन को फिर से जीवित कर सकते हैं पुरुष या महिला अंडरवियर की कामुकता प्रारंभिक आश्चर्य में है आप नए कपड़े खरीद सकते हैं या उन लोगों को जोड़ सकते हैं जो आपके पास पहले से हैं। यदि आप हमेशा ही पहनते हैं, तो रहस्य का कारक लंबे समय तक गायब हो जाएगा।
    • अलमारी अलग-अलग रंगों और सामग्रियों से भिन्न होता है, जैसे चमड़े, फीता, पंख और रेशम सूट को अलग-अलग नवीनीकृत करने के लिए उन्हें जुड़ें और हमेशा बदलने की कोशिश करें। महिलाएं अपने कामुक दिखने के लिए विभिन्न केशविन्यास या चालें कोशिश कर सकती हैं
    • यहां तक ​​कि पुरुष सेक्सी कपड़े खरीद सकते हैं आजकल पुरुषों की सनी बाजार में एक विस्तृत श्रृंखला है आप शायद शिकंजा फीता या चमड़े के पेटी पहनना नहीं चाहते हैं, लेकिन आपके साथी के पास आपकी संपत्ति के बारे में प्राथमिकताएं हो सकती हैं उससे पूछो उसे क्या गुदगुदाना होगा
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ शीर्षक वाली छवि चरण 7
    2
    दुकान, लेकिन शब्द के क्लासिक अर्थ में नहीं। असतत कामुक दुकान की तलाश करें और अपने साथी को देखने के लिए साथ में देखें। कोशिश करने के लिए अलग-अलग खिलौने चुनें या वे वीडियो चुनें जिन्हें आप देखना चाहते हैं। आप दोनों को उन गैजेट्स को खरीदने का अवसर प्राप्त करना चाहिए, जिन्हें आपको सबसे दिलचस्प और मजेदार लगता है।
  • कई कामुक खिलौने हैं जो आप कोशिश कर सकते हैं उदाहरण के लिए, हथकड़ी और पट्टियाँ बेडरूम में रहस्य और उत्तेजना को बढ़ा सकती हैं। यदि आप और भी साहसी हैं, तो आप जीग्स और फसलों की सवारी भी चुन सकते हैं, लेकिन वे सभी के लिए नहीं हैं
  • घर पर एक बार, बारी बारी से खिलौनों का उपयोग करें और बारी का प्रयास करें आप भूमिकाओं का आदान-प्रदान कर सकते हैं, लेकिन आप केवल एक विशेष अनुभव प्राप्त कर सकते हैं जिसका लक्ष्य केवल आपकी खुशी या आपके साथी की है।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ स्टेप 8 शीर्षक वाला इमेज
    3
    भूमिका खेल खेल की कोशिश करो किसी ने कल्पनाओं को बनाने या भाग चलाने के लिए रोमांचक खोज की है यदि यह आपको उत्तेजित करता है, तो एक फंतासी चरित्र या स्थिति बनाने के लिए एक पटकथा तैयार करें भूमिका निभाता है कि आप रोजमर्रा की जिंदगी के प्रतिबंध को भूल जाते हैं और आप अपने आप को ऐसी दुनिया में विसर्जित कर सकते हैं जहां यौन कल्पनाएं सच हो सकती हैं।
  • एक स्क्रिप्ट की कोशिश करें जिसमें दो भिन्न वर्ण शामिल हैं कुछ क्लासिक्स: सेक्सी नर्स और डॉक्टर या पुलिस और चोर किसी ने अपनी कल्पना को मुफ्त लगाम देने के लिए हाथों से छिपे हुए बक्से को पूरा किया।
  • वर्ण दर्ज करें अपने व्यक्तित्व के विशिष्ट गुणों के बारे में सोचो कल्पना करने की कोशिश करें कि वह कैसे व्यवहार करता है, कैसे बात करता है और यह कैसे अपने शरीर का उपयोग करेगा।
  • भाग के लिए प्रच्छन्न एक पोशाक बनाने से जुड़े रोल प्लेिंग गेम के लिए देखो बदलना आवश्यक है सेक्सी वेशभूषा को खरीदने या सिलाई करने की कोशिश करें यदि आवश्यक हो, तो अपने बाल तैयार करें और मेकअप करें
  • आप स्क्रिप्ट को सुधार या लिख ​​सकते हैं वास्तव में, प्रारंभिक शर्मिंदगी को दूर करने के लिए यह उपयोगी हो सकता है संभवतया जब आप वर्ण में प्रवेश करते हैं, तो शब्दों को आप के रूप में आना शुरू हो जाएगा।



  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ शीर्षक वाला इमेज चरण 9
    4
    भोजन के साथ प्रयोग एक अनुभव के लिए जिसमें सभी इंद्रियों को शामिल किया गया है, जिसमें स्वाद, मिठाई, लोशन और यहां तक ​​कि खाद्य कपड़े भी शामिल हैं। आप कुख्यात रूप से कामोद्दीपक खाद्य पदार्थ जैसे कस्तूरी और चॉकलेट चुन सकते हैं
  • स्पष्ट कारणों के लिए, सबसे लोकप्रिय खाद्य पदार्थों में से कुछ में चॉकलेट सॉस और व्हीप्ड क्रीम शामिल हैं दोनों ही सीधे भुगतान या आवेदन कर सकते हैं
  • लोशन, अंडरवियर और अन्य खाद्य पदार्थ अक्सर वयस्क स्टोरों में पाये जा सकते हैं। जब आप खरीदारी करते हैं तो उनके लिए देखो
  • प्राचीन रोमनों की नकल करें: अंगूर या स्ट्रॉबेरी जैसे बारीदार फल फेंकें। वे गंदे नहीं होते हैं और कहीं भी खा सकते हैं।
  • एक पेय पीने से पहले हथियारों को पार करें शैंपेन कप के साथ परिणाम अधिक परिष्कृत होगा, लेकिन अन्य पेय भी ठीक होंगे।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ शीर्षक वाली छवि चरण 10
    5
    एक लाल बत्ती फिल्म देखें कुछ विचारों को प्राप्त करने के लिए उन्हें रोमांचक और उपयोगी भी पाते हैं यदि आप दोनों इसे चाहते हैं, तो आप किराए पर ले सकते हैं या एक फिल्म खरीद सकते हैं और इसे एक साथ देख सकते हैं।
  • एक लाल बत्ती फिल्म देखना एकरसता तोड़ सकता है उदाहरण के लिए, आप इसे एक भूमिका-गेम गेम डिजाइन करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। क्या आप बहुत शर्मीली हैं और पता नहीं कैसे अपने साथी से पूछें कि वह कुछ चीजों की कोशिश करने के लिए तैयार है? फिल्म आपको सही बढ़ावा दे सकती है
  • रेड लाइट फिल्में सभी के लिए नहीं हैं आप दोनों को वास्तव में प्रयास करने से पहले आश्वस्त होना चाहिए।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ शीर्षक वाली छवि चरण 11
    6
    कुछ दोस्तों को आमंत्रित करें किसी को पता चलता है कि बदलते साझीदारों या अन्य लोगों को एक के अंतरंगता में प्रवेश करने से सामान्य रूटीन मसालेदार और रोमांचक हो जाता है। उन लोगों के लिए जो इस अनुभव की वैधता का समर्थन करते हैं, अन्य लोगों को शामिल करना उत्तेजक है और उनके भागीदारों की सराहना करने में मदद करता है क्योंकि प्रतिस्पर्धा खेलने में आता है
  • प्रतियोगिता अपने सहयोगी के लिए जुनून को पुनर्जन्म कर सकती है और नए विचारों को प्रदान कर सकती है, लेकिन इसमें अनपेक्षित परिणाम भी हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, ईर्ष्या से इनकार नहीं करें जाहिर है यह अनुभव सभी के लिए नहीं है
  • आप दोनों को अपने अंतरंगता में अन्य लोगों को आमंत्रित करने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • सेक्स हमेशा सुरक्षित रहना चाहिए, खासकर उन लोगों के लिए जो अधिक लोगों के साथ बिस्तर पर जाते हैं इस तरह के व्यवहार से यौन संचारित बीमारियों का जोखिम बढ़ जाता है।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    7
    प्रकाश विकृतियों का प्रयास करें श्रृंखला की हाल की सफलता "ग्रे के पचास रंगों" दिखाता है कि कई लोगों को एक स्पिकर सेक्स लाइफ जैसा लगता है। यह आपके लिए नहीं है, लेकिन किसी को पता चलता है कि खेलना, उत्तेजना और प्रथाओं के नियंत्रण की भावना जैसे बंधन जुनून की लौ को पुनर्जीवित करते हैं
  • आपको पहले अपने साथी के साथ इस पर चर्चा करना होगा। आप संभावित अनुमानों से शुरू कर सकते हैं उदाहरण के लिए, उसे बताकर अपनी इच्छाओं के बारे में उससे बात करना शुरू कर दें कि आप इन पद्धतियों के साथ उसके साथ प्रयास करने का सपना देखते हैं। आप देखेंगे कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है। अगर यह अच्छी तरह से तैयार है, तो अपनी घनिष्ठता को डिग्री से पुनर्जीवित करने का प्रयास करें, उदाहरण के लिए, बिस्तर में गंदी बात करना।
  • यदि आप दोनों अच्छी तरह से तैयार हैं, तो पट्टियां या हथकड़ी का उपयोग बहुत सेक्सी हो सकता है उदाहरण के लिए, आप अपने साथी को आंखों पर पलक कर सकते हैं और उसे घर के दूसरे हिस्से में ले जा सकते हैं। यदि आप नहीं जानते हैं कि यह कहां है और आप स्थिति का पूरा नियंत्रण लेते हैं, तो यह बहुत ही रोमांचक हो सकता है।
  • भाग 3

    स्वस्थ होने के नाते
    स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ 13
    1
    एक अप्रत्याशित तरीके से दिनचर्या बदलें फिर, सिर्फ अपने सेक्स जीवन के बारे में मत सोचो। चाहे वह आपके साथी को रात के बाहर, एक सप्ताह के अंत में यात्रा या बेडरूम में कुछ नवाचार के साथ आश्चर्यचकित करना है, ऐसा कुछ करने की कोशिश करें जो एकरसता को तोड़ते हैं
    • Sorprendila। फूल या चॉकलेट दें, किसी विशेष कारण के लिए थोड़ी सी सोची खरीद लें, सिर्फ इसलिए कि आप इसे पसंद करते हैं। आप रेस्तरां, सिनेमा, थिएटर या कॉन्सर्ट में आश्चर्यजनक शाम को व्यवस्थित भी कर सकते हैं।
    • एक होटल में एक कमरा बुक करें अपने शहर में एक पर्यटक बनने का नाटक करें और रात को बाहर बिताने के लिए उसे आमंत्रित करें। अगर आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो चार- या पांच सितारा होटल चुनें, जिसे आप हमेशा देखना चाहते हैं।
    • अपने अंतरंगता को बनाने के लिए, किसी दूसरे स्थान पर सेक्स करने का प्रयास करें एक समानता में पर्ची करना आसान है, खासकर यदि आप एक ही समय में और उसी स्थान पर यौन संबंध रखते हैं रचनात्मक रहें क्या आपके पास पूल टेबल है? एक पूल? घनिष्ठता को पुनर्जीवित करने और उत्तेजना को प्रोत्साहित करने के लिए घर के चारों ओर अलग-अलग जगहों या बाहर की कोशिश करें।
    • वही स्थिति और प्रथाओं पर लागू होता है मानव शरीर बहुमुखी और लचीला है अंतरंगता अनगिनत तरीकों से अनुभव की जा सकती है। यदि आप अलग-अलग रूपों को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो एक कामुक दुकान में एक पुस्तक खोजें।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ स्टेप 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    निश्चित नियुक्तियों से बचें कभी-कभी काम और वचनबद्धता आपको इस क्षण का आनंद लेने से रोकते हैं। बेशक, आप अपने साथी को समर्पित करने के लिए कुछ समय निकालने की कोशिश करते हैं, लेकिन कभी-कभी नियुक्तियां यांत्रिक और नीरस होती हैं यदि यह समस्या आपको निकटता से छूती है, तो एकरसता को तोड़ने का प्रयास करें अपने साथी को सहजता से साहस करें और उसे आश्चर्यचकित करें
  • यहां तक ​​कि इस मामले में, उन्हें एक नियुक्ति के साथ या बस एक साथ समय बिताने का प्रस्ताव करके आश्चर्य। आप सिनेमा में जा सकते हैं, बाहर खाना खा सकते हैं या टेलीविज़न देख सकते हैं।
  • अगर आपके पास काफी काम प्रतिबद्धताओं हैं तो भी ऐसा करने का प्रयास करें यदि आप आमतौर पर शनिवार को काम करते हैं, तो उसके साथ रहने के लिए कुछ समय निकालने का प्रयास करें।
  • उदाहरण के लिए, आप दोपहर के भोजन के समय घर आ सकते हैं और अपने शयनकक्ष या कहीं और समय बिता सकते हैं। आपको एहसास होगा कि ये छोटे बदलाव आपके जुनून में वृद्धि करेंगे और आपके मनोदशा में सुधार करेंगे।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ शीर्षक वाली छवि चरण 15
    3
    रोमांटिक यात्रा का आयोजन करके अपने साथी को आश्चर्यचकित करें रिश्ते की भलाई के लिए अकेले खर्च करना जरूरी है आपको अंतरंगता, अवधि की आवश्यकता है। एक सप्ताह के अंत में इस उद्देश्य के लिए बहुत उपयोगी है।
  • यदि आप कर सकते हैं, तो एक स्की रिसॉर्ट या होटल में एक सूट बुक करें या किसी झील के पास एक निर्जन विला किराए पर लें। इस उद्देश्य के लिए कुछ करने के लिए विशेष रूप से समर्पित करने के लिए समय है।
  • यदि आपके पास बहुत अधिक पैसा नहीं है, तो आप अभी भी एक सप्ताह के अंत दूर आयोजित कर सकते हैं। क्या आप डेरा डाले हुए हैं? तम्बू तैयार करें और इसे पहाड़ों पर ले जाएं।
  • सप्ताहांत पहले से ही सहजता का स्पर्श जोड़ते हैं क्योंकि वे एकरसता को तोड़ते हैं। अगर वे आश्चर्यचकित हैं, तो वे और भी प्रभावी हो सकते हैं। आगमन पर सही माहौल बनाएँ: फूलों और शैंपेन के साथ निश्चित रूप से जाना
  • टिप्स

    • एक खुली किताब न हो
    • हमेशा अपने साथी की जरूरतों, चिंताओं और इच्छाओं को सुनो।
    • हमेशा अपने साथी के साथ खुलेआम और ईमानदारी से संवाद करें
    • जोखिम ले लो और अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने का प्रयास करें, कम से कम थोड़ा।
    • अपने साथी की सीमा का सम्मान करें
    • यदि आप यौन अनुभव, जैसे कि गोलियां, क्रीम या स्प्रे सुधारने के लिए उत्पादों का उपयोग करने के बारे में सोच रहे हैं, तो उनकी सुरक्षा और प्रभावशीलता के बारे में पहले जानकारी दी।

    चेतावनी

    • अपने साथी को ऐसे अनुभवों का अनुभव करने के लिए मजबूर न करें जो वह करने के लिए तैयार नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com