कैसे सिनेमा पर Pomicierre करने के लिए

क्या आप सिनेमा के लिए अपना रास्ता बनाना चाहते हैं? सिनेमा में एक फिल्म बनाने के बारे में शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है। यह रोमांटिक कदम उच्च विद्यालय के छात्रों और वयस्कों द्वारा सही भावना से प्यार है। आइए इसका सामना करना पड़ता है, कभी कभी अंधेरे सिनेमा की तुलना में कोई बेहतर जगह नहीं निकलती है, जहां निकटता का एक सेक्सी लग रहा है और

गुमनामी। हालांकि, अपना कदम उठाने से पहले, आपको समायोजित करने और यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आपका पार्टनर कार्रवाई के लिए तैयार है यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे एक मूवी थियेटर में जाम हो, तो चरण 1 पर जाएं।

कदम

भाग 1

तैयारी करें
एक मूवी थियेटर चरण 1 पर आउट आउट करें
1
एक फिल्म चुनें जो आपको मन के सही फ्रेम में रखेगी। यदि आप किसी मूवी थिएटर में सबसे अच्छा पमिस सत्र चाहते हैं, तो आपको एक ऐसी फिल्म चुननी चाहिए जिससे आप और आपके साथी को सही महसूस हो। शायद आप दोनों ही पहले से ही जानते हैं कि आप सिर्फ अपने होंठों को स्थानांतरित करने के लिए सिनेमा में जा रहे हैं, न कि आखिरी ऑस्कर-नामांकित व्यक्ति जो अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन को देखते हैं। आपको रोमांटिक या कुछ उबाऊ और नगण्य कुछ चुनना चाहिए, इसलिए आप कुछ भी खोए बिना चूमने के लिए बहुत समय लेंगे लेकिन कुछ भी खूनी, डरावना या चुनौतीपूर्ण से बचें आप नस्लीय अपराधों या नागरिक अधिकारों के बारे में किसी फिल्म में पकड़े नहीं रहना चाहेंगे।
  • किसी भी गर्मियों की सफलता, रोमांटिक कॉमेडी या एक्शन फिल्म बाहर बनाने के लिए एकदम सही है। आप अपने साथी को एक पल के लिए घूमने के लिए नहीं चाहते हैं और कहते हैं, "रुको, मुझे देखना है कि क्या होता है।"
  • आपको रिलीज़ होने के पहले दिन किसी फिल्म का चयन करने के लिए भी सावधान रहना चाहिए, अन्यथा सिनेमा भीड़ में होगा। कुछ समय या कुछ ऐसी चीज़ चुनें जो आपने कभी नहीं सुना है। यह आपको अधिक गोपनीयता रखने का अधिक मौका देगा
  • साथ ही, यदि आप काफी पुरानी हैं, तो 13 या 18 वर्ष की उम्र के बच्चों के लिए प्रतिबंधित फिल्म देखें। दर्शकों में बच्चों की संख्या को सीमित करने की कोशिश करें, अन्यथा वे कार्यक्रम को बर्बाद कर देंगे।
  • मूवी थियेटर चरण 2 में मेक आउट
    2
    रियायतें कम करें क्या आप अतिरिक्त मक्खन के साथ पॉपकॉर्न या अतिरिक्त प्यार के साथ एक लंबा पमिस सत्र चाहते हैं? आप एम के ले जा सकते हैं&सुश्री और अपनी प्यास बुझाने के लिए उन्हें बाद में या एक बड़ा कोक रखें, लेकिन आपको इन रियायतों को बहुत अधिक देने से बचना चाहिए, वे पॉमेट को बर्बाद कर सकते हैं आप मक्खन या पनीर में भिगोने वाली उंगलियों के साथ साथी के चेहरे को चुम्बन या दुखी नहीं करना चाहते हैं?
  • यदि आप वास्तव में पॉपकॉर्न के बिना नहीं हो सकते हैं, तो शायद चुंबन के लिए कुछ समय बाद, अंतराल पर इसे ले जाएं।
  • मूवी थियेटर चरण 3 में आउट आउट करें
    3
    एक जगह पर बैठो जहां आपके पास कुछ गोपनीयता हो सकते हैं हालांकि एक में गोपनीयता होना मुश्किल हो सकता है सार्वजनिक स्थान, आप निश्चित रूप से और अधिक एकांत जगह ढूंढने का प्रयास कर सकते हैं, जहां दादी से ड्यूटी पर आपको नाराज दिखने या नफरत नहीं मिल पाती है। पीठ पर दो जगह खोजें, जहां लोग डेनज़ल वॉशिंगटन की जगह पर दो सिल्हूट्स चुंबन नहीं देखेंगे। दीवार के पास बैठने की कोशिश करें, एक पंक्ति में जहां कोई नहीं है या जो बहुत से लोगों से घिरा नहीं है यह आपको कम शर्मीली महसूस कर देगा जब आपको पहला कदम उठाना होगा।
  • यदि आप जानते हैं कि सिनेमा पूर्ण नहीं होगा, तो थोड़ी देर बाद आने की कोशिश करें, ताकि आप अंतिम क्षण में आपके पीछे 8 लोगों के परिवार के बिना एक अंतरंग स्थान का पता लगा सकें।
  • मूवी थियेटर चरण 4 में आउट आउट करें
    4
    शारीरिक संपर्क स्थापित करें दूसरे को छूने से पहले होठों से संपर्क करने की कोशिश करना अजीब होगा। लड़कों को फिल्म की शुरुआत में सीट पर अपने हथियार लापरवाही कर सकते हैं और फिर फिल्म की प्रगति के रूप में इसे लड़की के कंधे पर रख सकते हैं। आप कुछ भौतिक संपर्क स्थापित करने के लिए अपने पैरों और हथियारों को छूने के लिए करीब पर्याप्त स्थानांतरित कर सकते हैं। यदि आप उन बड़े सिनेमाघरों में से एक हैं जहां बढ़ते किनारे वाले हैं, तो उन्हें ऊपर ले जाएं ताकि आप अपने साथी के करीब हो सकें।
  • एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि सिनेमाघरों को हमेशा ठंड है। बच्चे लड़कियों से पूछ सकते हैं कि वे ठंडे हैं और यदि वे हां कहते हैं, तो करीब आने के लिए एक बहाना है।
  • मूवी थियेटर चरण 5 में आउट आउट करें
    5
    हल्के से स्पर्श करें एक बार संपर्क करने के बाद, आप एक दूसरे को छूना शुरू कर सकते हैं आप अपने हाथ को पकड़ कर रख सकते हैं, उंगलियों की तरह मछली छोड़कर अपने हाथों को छोड़ने के बजाय, समय-समय पर अपनी उंगलियों को सहने की कोशिश कर रहे हैं आप घुटनों या दूसरे के हाथों को धीरे से स्पर्श कर सकते हैं, ताकि आप अधिक घनिष्ठ स्तर तक पहुंच सकें।
  • अपना समय देना याद रखें आपको दूसरी जगह हाथ लेना नहीं है, जहां फिल्म शुरू होती है। चीजों को जल्दी करने के बिना, एक प्राकृतिक तरीके से इसे करें - जब तक आपको ऐसा करने की सबसे स्वाभाविक बात यह न हो कि तुरंत घुमा शुरू हो जाए
  • मूवी थियेटर चरण 6 में आउट आउट करें
    6
    दृश्य संपर्क स्थापित करें यद्यपि आप दोनों को स्क्रीन पर सामना करना पड़ता है, जब एक फिल्म देखने की कोशिश कर रहे हो, तो आँख से संपर्क करना मुश्किल हो सकता है, एक दूसरे की आँखों को देखे बिना एक-दूसरे को चूमने में भी मुश्किल हो जाएगा थोड़ी देर के लिए आपको छूने के बाद, या फिल्म के बारे में चुटकुले करने के बाद, आप धीरे धीरे एक दूसरे की तरफ आ सकते हैं और आँख से संपर्क कर सकते हैं। इससे पार्टनर को यह पता चल जाएगा कि आप फिल्म से कुछ और में दिलचस्पी रखते हैं।
  • दूसरे के लिए टकटकी का समर्थन करें और फिर कहीं और देखें। वैकल्पिक रूप से, आप आंख को रुक सकते हैं और अपने साथी को यह बताएं कि चुंबन शुरू करने का समय आ गया है।
  • मूवी थियेटर चरण 7 में आउट आउट करें
    7



    अपने चेहरे से संपर्क करें अब यह समय है कि आप अपने सिर को झुकाएं और जब तक आपके होंठ लगभग स्पर्श न हो जाए आप इस कदम को पूरा करने के लिए अपने हाथों या अपने चेहरे पर अपने साथी की कूल्हों पर अपने हाथ डाल सकते हैं यदि यह बहुत अधिक लगता है, तो आप एक साधारण चुंबन के साथ शुरू कर सकते हैं और बाद में अपने हाथों का उपयोग कर सकते हैं। पार्टनर को आंखों में देखिए और बाकी के लिए तैयार रहें।
  • ध्यान रखें कि, अगर पहली बार जब आप और आपका पार्टनर पलमिंग कर रहे हैं, तो सिनेमा शायद कर सकता है नहीं शुरू करने के लिए सबसे अच्छी जगह होगी सिनेमा में जाम करने की कोशिश करते हुए, जिसे आपने अभी तक चूमा नहीं किया है, वह दूसरे को आश्चर्यचकित कर सकता है और जिस तरह से वह अंधेरे में दूसरे को चुंबन देता है, उसे जानने में थोड़ा सा शर्मनाक हो सकता है।
  • भाग 2

    एक मूव बनाओ
    मूवी थियेटर चरण 8 में मेक आउट
    1
    होंठ हल्के से दृष्टिकोण होंठों को हल्के और धीरे से दबाएं और पार्टनर के होंठों की तुम्हारी परम की भावना की सराहना करें। आप अपने साथी की एक होंठ और उसके होंठ या उससे ऊपर के बीच एक होंठ डाल सकते हैं, ताकि होंठ दूसरे के ऊपर एक के बजाय अच्छी तरह फिट हो। आप बस कुछ और सेकंड के लिए इंतजार किए बिना कुछ सेकंड के लिए लटका सकते हैं अपने होंठों को बहुत अधिक मत छूएं, मिठाई और सरल भावना की सराहना करें और सराहना करें।
  • मूवी थियेटर चरण 9 में आउट आउट करें
    2
    बाहर बनाना शुरू करें यह वही है जो आप के लिए इंतजार कर रहे थे - हम "एवेन्जर" में लड़ाई के दृश्य के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। एक बार जब आप अपने होठों में शामिल हो जाते हैं, तो कोई सीमा नहीं होती है कृपया साथी के मुंह में जीभ को छूएं और फ्रेंच चुंबन शुरू करें सबसे पहले, धीरे-धीरे आगे बढ़ें, दूसरे की मुंह में अपनी जीभ छड़ी न करें एक बार जब भाषाएं छूती हैं, तो कृपया क्षेत्र का अन्वेषण करें।
  • एक मूवी थियेटर चरण 10 में आउट आउट करें
    3
    अपने हाथों का उपयोग करें आपको छूने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अपने हाथों का उपयोग करते समय पिमिस का इस्तेमाल सही गियर गियर करने के लिए किया जा सकता है। जब आप चुंबन करते हैं, तो अपने साथी के चेहरे को दबाएं, उसके कंधे या हथियार को छूएं और स्थिति को रोचक बनाने के लिए अपना हाथ रख दें। आपको इसे ज़्यादा ज़्यादा नहीं करना पड़ता है - यहां तक ​​कि साधारण कामुक चुंबन भी हैं जिनमें कई हाथ आंदोलनों की आवश्यकता नहीं है।
  • आप अपने साथी की जांघ पर हाथ डाल सकते हैं या अपने घुटने के स्ट्रोक पर भी हाथ डाल सकते हैं।
  • जब आप चुंबन करते हैं तो साथी की गर्दन के किनारे पर स्ट्रोक की कोशिश करें।
  • अपने हाथों का उपयोग करना और अपने साथी के शरीर को खोजना (उन क्षेत्रों में जो नाबालिगों के लिए नहीं हैं) अपने जाँघिया को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं, लेकिन अपने आप को बहुत दूर तक नहीं दबाएं। आप सभी के बाद एक सार्वजनिक स्थान पर हैं और आप सिनेमा से बाहर निकलना नहीं चाहते हैं क्योंकि आपके लाड़ प्यार को नाबालिगों के लिए प्रतिबंधित माना जाता है।
  • मूवी थियेटर चरण 11 में आउट आउट करें
    4
    साँस लेने के लिए ब्रेक लेने के लिए मत भूलना आपको तीस मिनट के लिए या बिना रोक के फिल्म की अवधि के लिए मरोड़ना नहीं है। वास्तव में, यदि आप थोड़ी देर में ब्रेक लेते हैं और वायु लेते हैं तो शायद आप इसे अधिक पसंद करेंगे। आप धीरे धीरे साथी से दूर ले जा सकते हैं और थोड़ा सा सांस ले सकते हैं, फिर दूसरे को फिर से देख सकते हैं और चुंबन वापस कर सकते हैं। आप थोड़ी देर के लिए भी चल सकते हैं और अगले कुमिक सत्र तक फिल्म देखने के लिए वापस जा सकते हैं। यह उम्मीदें पैदा करेगा, जबकि आप फिर से चुंबन शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।
  • जब आप ब्रेक लेते हैं, तो आप अपने साथी के बालों को मुस्कुरा सकते हैं और उसे मुहब्बत कर सकते हैं।
  • मूवी थियेटर स्टेप 12 में आउट आउट करें
    5
    इसे फिर से करने की इच्छा के साथ साथी को छोड़ दें। जैसे क्रेडिट पास होते हैं और आप अपराध और पमिस दृश्य छोड़ते हैं, आपको मुस्कुराहट करना चाहिए, पार्टनर के चेहरे को दुलारा करना चाहिए और उसे बताएं कि आपको कितना पसंद है। आप यह भी मजाक बना सकते हैं कि आपको फिल्म का कितना मज़ा आया या कहते हैं कि आप कुछ दृश्यों को बेहतर ढंग से कैप्चर करने के लिए इसे फिर से देखकर दिमाग नहीं करेंगे। अगली बार आप थोड़ा और अधिक आरक्षित जगह में प्यूमिल्ले द्वारा चीजों को और अधिक रोमांचक बना सकते हैं। लेकिन तब तक, जब आप अगली बार सिनेमा में जाते हैं तो आप अपेक्षा कर सकते हैं।
  • जब आप सिनेमा छोड़ देते हैं तो पार्टनर के हाथ को निचोड़ें तेजी से चलना ताकि अन्य ग्राहकों द्वारा पहचाना न जाए! और सिनेमा में अपने अगले सेक्सी सत्र की योजना के लिए तैयार हो जाओ।
  • टिप्स

    • एक अच्छी जगह चुनें, जो ध्यान को आकर्षित नहीं करता
    • शोर मत करो या ड्राइव न करें।
    • शर्मीली मत बनो, लेकिन अचानक साथी को चुम्बन करने के लिए उसे पकड़कर नहीं लेना चाहिए।
    • पॉपकॉर्न के साथ अपना मुंह न भरें, खासकर यदि आपके पास दंतों के ब्रेसिज़ हैं अपने स्नैक्स को साझा करें यदि आप एक सज्जन हैं, तो द्वार रखें और भुगतान करें (या आधे हिस्से में विभाजित)।
    • जला मत! यह बहुत मदद करता है

    चेतावनी

    • यदि आप में से कोई भी तैयार नहीं है, तो बल न दें
    • यदि आप एक लड़की हैं, तो उसे भुगतान करने की उम्मीद नहीं है पैसे का दरवाजा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com