कैसे एक Narcissistic रिपोर्ट को समाप्त करने के लिए

अगर किसी व्यक्ति को आत्मरक्षा से पीड़ित होता है, तो वह दूसरों की तुलना में खुद पर अधिक ध्यान केंद्रित करता है इस प्रकार के व्यक्तियों को आम तौर पर लगता है कि हर एक स्थिति उन्हें प्रभावित करती है, दूसरों को दिखाती है जब आप एक रिश्ते इस चिह्न है कि रहते हैं, यह सिर्फ पीड़ित के आत्म सम्मान नहीं नुकसान पहुंचा सकता है, और कुछ मामलों में, एक narcissist के साथ तोड़ करने के लिए मुश्किल या खतरनाक हो सकता है।

सामग्री

कदम

छवि का शीर्षक अंत एक Narcissistic संबंध चरण 01
1
समस्या का मूल्यांकन करने के लिए कई मनोचिकित्सा सत्रों में भाग लें और आपकी वर्तमान मनोवैज्ञानिक परिस्थितियां यदि आप किसी विशेषज्ञ का भुगतान नहीं कर सकते, तो घरेलू और भावनात्मक दुरुपयोग के शिकार लोगों की सहायता करने के लिए एक सहायता समूह से संपर्क करें। वे अलग-अलग तरीकों से आपकी सहायता कर सकते हैं हम आपसे क्या कह रहे हैं, यह आश्चर्यचकित न करें: आप दुर्व्यवहार का शिकार भी हैं। व्यवहार करने के तरीके के बारे में पता करने के लिए चिकित्सा का प्रयोग करें, क्या कहना है और क्या करना है यह आपको उन सभी लक्षणों को पकड़ने की अनुमति देगा जो आप पीड़ितों से बचने के लिए अनदेखी करते रहेंगे, लेकिन जो आपको आत्महत्या व्यक्तित्व विकार से प्रभावित व्यक्ति का शिकार करते हैं
  • एक नारकोशिस्टिक रिलेशनशिप अंत में शीर्षक छवि 02
    2
    मनोचिकित्सक या सहायता समूह के समतुल्य सुझावों और लक्ष्यों का प्रयोग करें, जो आप अभी भी पीड़ादायक प्रक्रिया के दौरान आपकी सहायता कर रहे हैं: अपने साथी के लिए आप कुछ और नहीं बल्कि एक अनाधिकृत एक्सटेंशन हैं और उनके व्यवहार ने आपको अधिक से अधिक चोट पहुंचाई है।
  • छवि अंत शीर्षक एक Narcissistic संबंध चरण 03
    3
    यदि आप अभी भी इस व्यक्ति के साथ हैं, तो वह आपके द्वारा किए गए मार्ग का पालन करने से आपको निराश करने के लिए हर चीज करेगा: अपने जीवन में तोड़ने ताकि आप बैठकों में भाग लेने नहीं कर सकता और संक्षेप में appuntamenti- होगा आप को शर्मिंदा करने का प्रयास करें, असंतुलित होने का आरोप लगा आप (जिसके कारण आप एक चिकित्सा से गुजरना करने की जरूरत है) होगा, सब कुछ करना किसी को आपको बाहर से हाथ देने से रोकने के लिए
  • जितना अधिक आप इस तरह से प्रतिक्रिया करते हैं, उतना ही आपको एहसास होगा कि आपको मदद की ज़रूरत है और आप इसे ढूंढने के लिए निश्चित होंगे।
  • छवि अंत शीर्षक एक नार्कोशीय रिश्ता 04 कदम
    4
    इस बारे में जितना संभव हो उतना पता करें नारंगी व्यक्तित्व विकार. एक विशेषज्ञ बनें आपके पास अपनी उंगलियों पर सचमुच बहुत सारी संसाधन हैं: आप बस इंटरनेट सर्फ करते हैं और एक खोज करते हैं यह लेख सिर्फ एक शुरुआती बिंदु होगा जब आपको लगता है कि आप पर्याप्त जानते हैं, तो अपने आप को और भी अधिक सूचित करें हम आपको बेहतर सलाह नहीं दे सकते हैं: इस प्रकार के व्यवहार के शिकार के लिए, जानना शक्ति है
  • छवि अंत शीर्षक एक Narcissistic रिश्ते चरण 05
    5
    उस व्यक्ति के साथ किसी भी तरह का संपर्क करना बंद करो जो आपको दुर्व्यवहार करता है मार्क अच्छी तरह से हम क्या कर रहे हैं के बारे में बताना: एक narcissist के साथ एक रिश्ता होने, बहुत सिद्धांत tossicodipendenza- एक समस्या आ सभी गुलाब हो जाएगा करने के लिए इसी तरह की है कि आप हमेशा मद्यपान की प्रारंभिक अवस्था है कि आप पदार्थ जिसमें से आप आदी रहे हैं देता है की तलाश में हो जाएगा । हालांकि, इसे दोबारा दोबारा नहीं किया जाएगा। यह आपको धोखे से आकर्षित करेगा और आपको लगता है कि आप गलत हैं।
  • जितना अधिक आप narcissistic व्यक्तित्व विकार के बारे में जानते हैं, आसान यह पहचान करने के लिए कि यह व्यक्ति कुछ भी नहीं है लेकिन आप एक आकर्षण के साथ लालच, लेकिन आप बहुत अच्छी तरह से पता है कि क्या होता है जब एक मछली चारा लेता है
    एक नारकोशिस्टिक रिलेशनशिप एंड पीस 05 बुलेट 01 शीर्षक वाला इमेज
  • एकमात्र तरीका है कि आप झुकने से बच सकते हैं इस प्रयास को असंभव बनाने के लिए है यह एक महत्वपूर्ण कदम है: आपको इस व्यक्ति के साथ कोई संपर्क नहीं होना चाहिए। आप सही तरीके से समझ गए: कोई फोन कॉल, बैठकों और इतने पर।
    अंत में एक नारियलिस्टिस्ट रिलेशनशिप चरण 05 बुलेटलेट 02 नाम वाली छवि
  • कुछ मामलों में, इन व्यक्तियों के पीड़ितों को वास्तव में दूर जाना चाहिए, क्योंकि हिंसा और धमकियों का कार्य जल्द ही हो जाता है, विशेषकर अगर नास्तिक विषय को पता है कि उसे पीछे छोड़ दिया जाएगा क्या यह तुम्हारा मामला है? यदि आप नहीं जा सकते हैं या नहीं जाना चाहते हैं, तो सहायता समूह और पुलिस को यह बताने के लिए कि आप क्या कर रहे हैं और क्यों शामिल हैं - उन्हें यह जानना चाहिए कि आप अपनी सुरक्षा के लिए चिंतित हैं। ज्यादातर मामलों में, वे आपकी मदद कर सकते हैं


    एक नारियलिस्टिस्ट रिलेशनशिप चरण 05 बुलेटलेट 03 नाम वाला छवि
  • अगर आप को रोकना आदेश का अनुरोध करना है (यह हमेशा प्राप्त करने के लिए सीधा नहीं है और यह व्यक्ति कानून को कोई महत्व नहीं दे सकता है, लेकिन आप इसे एक कोशिश देना चाहते हैं)।
    एक नारियलिस्टिस्ट रिलेशनशिप चरण 05 बुलेट 044 नाम वाली छवि
  • एक नारकोशिस्टिक रिलेशनशिप एंड्रॉइड नाम का इमेज
    6
    अपने आप को बचाने के लिए जानें मार्शल आर्ट्स या आत्मरक्षा पाठ्यक्रम के लिए साइन अप करें। कुछ चाल चलें, जैसे कि वे आप का हिस्सा थे। एक कुख्यात सुरक्षात्मक नस्ल के एक कुत्ते को खरीदें और उसे सिखाना कैसे प्रतिक्रिया दें, उसका सबसे अच्छा दोस्त बनना इस व्यक्ति को जल्द ही हतोत्साहित किया जाना चाहिए जैसे वह आपके संपर्क में आने की कोशिश करता है, आपको इसके बारे में डरना नहीं पड़ता है। इतना ही नहीं tutelerai होगा (यह भी आप अपने बच्चों की रक्षा करेगा, अगर आपके पास) और अन्य बुराइयों का शिकार preverrai, लेकिन अपने आप को और एक महान शक्ति में और भी अधिक सुरक्षा परिपक्व होगा, गुणों की है कि योजनाबद्ध तरीके से इस व्यक्ति द्वारा घिस गया है, जो उम्मीद करता है कि आप फिर से उन्हें फिर से प्राप्त नहीं करेंगे। टेबल पर कार्ड बदलें!
  • छवि अंत शीर्षक एक Narcissistic रिश्ते कदम 07
    7
    एक डायरी लिखना शुरू करें, आज। एक स्टेशनरी नोटबुक खरीदें, एक कलम को आसान रखें और इसे दैनिक रूप से अपडेट करें सबसे ऊपर, इस व्यक्ति के सभी व्यवहारों और कार्यों की एक सूची बनाना शुरू करें - उन दिनों से शुरूआत करें, जिन्होंने आपने पहले संदेह उठाया है। हर दिन उस पर कार्य करें और जैसे-जैसे कुछ आपके दिमाग में आता है, नोट लें। इस सूची में कई मायनों में काम करेगा, सबसे महत्वपूर्ण के दो प्रकार हैं: क) आप पृष्ठों को ब्राउज़ और यह पुन: पढ़ने के लिए जब आप कमजोर महसूस कर सकते हैं (और आप एक अपने दवा खुराक की जरूरत है) और आप इस व्यक्ति की वास्तविक प्रकृति को याद करने के लिए की जरूरत है, जो कुछ भी योग्य नहीं है- ख) समय बीतने के साथ-साथ यह बड़बड़ाता है। आप खुद को समझ पाएंगे कि यह व्यक्ति वास्तव में एक मानसिक बीमारी से पीड़ित है और आपके साथ कुछ भी गलत नहीं है। आप केवल उसका लक्ष्य बना चुके हैं, लेकिन अब आप पृष्ठ को चालू करने और अच्छे महसूस करने के लिए तैयार हैं।
  • अंत शीर्षक एक छवि Narcissistic संबंध चरण 08
    8
    आप इस व्यक्ति के बारे में सोचने वाली हर चीज से छुटकारा पाएं: अपने घर और हर एक पर्यावरण से इस नकारात्मक ऊर्जा को समाप्त करें। आपको याद रखने वाला सब कुछ ढूंढें: पहले उपहार और / या ऑब्जेक्ट्स (आमतौर पर सस्ता और कम महत्त्वपूर्ण) जो आपने बाद में दिया है, अपनी आंखों की जरूरतों को पूरा करने और प्रोत्साहित करने के प्रयास में। अपने जीवन से प्रत्येक एक आइटम को निकालें उन्हें दान करने दें, उन्हें बेच दें, उन्हें दूर दें या उन्हें फेंक दें, उतना जितना तुम उन्हें पसंद करते हो।
  • छवि का शीर्षक अंत एक Narcissistic संबंध चरण 09
    9
    नए दोस्त खोजें और गैर भावुक संबंधों को विकसित करें संभवत: आप जो सबसे सुंदर खोज करेंगे वह यह है कि आप अपने जीवन को कई वास्तविक और ईमानदार रिश्तों के लिए समृद्ध कर सकते हैं, जिससे लोग आपको अच्छा महसूस कर सकें। यह मौका लें एक बर्तनों या योग वर्ग के लिए साइन अप करें, पढ़ने या लंबी पैदल यात्रा क्लब में शामिल हों क्या सब कुछ है जो आपको रूचि रखता है आपको बहुत अधिक खर्च करने की ज़रूरत नहीं है: आपको अन्य लोगों की कंपनी में घर छोड़ने की ज़रूरत है, आप सीख लेंगे कि सक्रियता और सामान्य सामाजिक जीवन जीने के लिए आश्चर्यजनक है, बिना शर्मिंदगी के अंधेरे पर हावी होने के बावजूद।
  • अंत में एक नारियलिस्टिस्टिक रिलेशनशिप शीर्षक वाली छवि 10
    10
    पीड़ित कुछ समय ले लो। तुरंत एक नए रिश्ते की तलाश न करें प्रतीक्षा करें। जितनी जल्दी आप एक दूसरे भावुक संबंध प्राप्त करते हैं, उतना अधिक होने की संभावना होती है जैसे आप एक और आदमी को आकर्षित करें और आप खुद को एक ही जाल में पाएंगे। आपको बस इतना करना होगा कि इस स्थिति से बचने के लिए आप से छुटकारा पाने के लिए किए गए सभी प्रयासों को फिर से सोचें। मनोचिकित्सा और सहायता समूह के लिए धन्यवाद, आपने अधिक जागरूकता हासिल कर ली है और आप बहुत अच्छी तरह जानते हैं कि एक narcissist प्यार करने में असमर्थ है आप जानते हैं कि आप पूरी तरह से एक विधवा हैं, वास्तव में, आप उस से अधिक हैं। न केवल उस रिश्ते को जो आपने सही सोचा था कि मर गया, वह व्यक्ति जिसे आप प्यार करते थे वह भी चले गए। आप एक आदर्श के साथ प्यार में थे, न कि एक व्यक्ति - जिस व्यक्ति को आपने कल्पना की थी वह अस्तित्व में नहीं था, केवल उसकी बीमारी असली थी इसलिए, आपका साथी न केवल "मृत" है, आखिरकार वह कभी नहीं जीता है। आपको नुकसान के लिए शोक करना चाहिए, जो आपने सोचा था कि आप के लिए नहीं था - आपको पता होना चाहिए कि क्या हुआ था, यह कोई भ्रम नहीं था। आपका विश्वास गलत था इस व्यक्ति ने कभी आपसे प्रेम नहीं किया है और कभी ऐसा नहीं किया है, क्योंकि वह इसके लिए असमर्थ था। वह एक मानसिक बीमारी से पीड़ित थी यह अपने आप में कभी नहीं रहा है और जो वास्तव में अस्तित्व में था वह इसका उद्देश्य था: अपनी सारी खुशी और व्यक्तित्व को चूसने के लिए, आप में अंतराल छोड़कर। यह क्रूर लगता होगा, लेकिन याद रखना चाहिए कि वास्तव में आप इस सब का शिकार हुए हैं, और उपचार लंबे समय तक होगा। आप की जरूरत है सभी समय ले लो पीड़ा हुई। अपने आप में निवेश करें इस लेख को पढ़ें और अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित करें, क्योंकि आपने उस रिश्ते की अवधि के लिए ऐसा नहीं किया, आप खुद को भूल गए एक बार जब आप अपने अस्तित्व को हासिल कर लेंगे, तो आप भविष्य में क्या कर सकते हैं, इसके बारे में सोच सकते हैं। तब तक, स्वार्थी हो। क्या यह शब्द आपके लिए परिचित है? ऐसा इसलिए है क्योंकि आपके पूर्व ने यह कहा होगा, जो आपको "दोष" का श्रेय देता है, जो कि वास्तव में उसके थे और जो आपके पर प्रोजेक्ट किया गया था, जैसा कि आप अब तक समझ पाएंगे। अपने आप से प्यार करो, आप क्या कर रहे हैं उससे प्यार करते हैं। अपने आप को हर समय यह समझने के लिए लेता है कि आप खुश होने के लायक हैं की अनुमति दें
  • चेतावनी

    • कुछ मामलों में इस पथ के कुछ चरण खतरनाक हो सकते हैं। याद रखें, यदि आप इस प्रकार के किसी व्यक्ति द्वारा शारीरिक शोषण का शिकार हुए हैं, तो किसी भी संपर्क को समाप्त करने का आपका निर्णय सचमुच घातक हो सकता है, इसलिए आपको अपने आप को पर्याप्त रूप से रक्षा करना होगा अगर आपको पीटा गया या धमकाया गया है, तो पुलिस और सहायता समूह से मदद मांगिए, ताकि आप खुद को निकालने के लिए और संभवत: आपके बच्चों को भी निकाल सकें। एक बार जब आप इसे अनदेखा करना शुरू कर देते हैं, तो इस विषय की संभावित प्रतिक्रियाओं को कम मत समझें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com