एक लड़की को समझने के लिए, जो आपको बिना कहे बिना खुले तौर पर पसंद करती है

आप को पसंद करते हुए एक लड़की को बताने के लिए साहस प्राप्त करना कठिन हो सकता है खासकर यदि आप अभी भी स्कूल जाते हैं, तो आप चिंतित रह सकते हैं कि यदि आप अपनी भावनाओं को प्रकट करते हैं तो आपके सहपाठियों ने आप के बारे में बात की होगी। इन स्थितियों में, शब्दों को कभी भी बिना समझाए बिना इसे समझना बेहतर हो सकता है "मुझे तुम्हारी पसंद है"। अपनी भावनाओं को देखें, उन अवसरों का निर्माण करें जिनमें आप एक लिंक स्थापित कर सकते हैं और तीसरे व्यक्ति के माध्यम से संकेत भेज सकते हैं, जैसे कि विश्वसनीय दोस्त

कदम

विधि 1

अपनी भावनाओं को देखें
इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 1
1
यह अकेला हो जाता है और आप एक लड़की की तलाश में हैं इसे बहुत ही स्वाभाविक तरीके से कहें, बिना बहुत प्रत्यक्ष, क्योंकि आपके शब्दों को बहुत मजबूत माना जा सकता है यह संभव है कि जिस लड़की को आप रुचि रखते हैं वह समझ में नहीं आया कि आप एक साथी की तलाश में हैं। कहने की कोशिश करें:
  • "मैं बहुत लंबा के लिए एकल रहा हूँ मैं वास्तव में प्यार में अशुभ हूँ यह कैसे चल रहा है? "
  • "मैंने अगले हफ्ते एक लड़की को पार्टी में लेने की कोशिश की और मुझे कोई भाग्य नहीं मिला। मैं अकेले नहीं जाना चाहता। "
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 2
    2
    अपनी पसन्द लड़की और आपकी आदर्श प्रेमिका के बीच तुलना करें आपके आदर्श साथी के बारे में बात करने के लिए, यहां तक ​​कि उन लड़कियों के साथ अजीब बात नहीं है, जो आपको रुचि रखते हैं। यदि आपके पास ऐसा करने का मौका है, तो उस लड़की को अस्पष्ट रूप से वर्णन करने का प्रयास करें, जिसने आपको अपनी आदर्श महिला के रूप में जीत लिया है, ताकि उसे समझ सकें कि आप उससे रूचि रखते हैं। आप कह सकते हैं:
  • "मेरे पास पिछली लड़की के साथ कुछ भी नहीं था जिसे मैं बाहर गया था। मुझे एक औरत चाहिए जो किताबें, इलेक्ट्रॉनिक संगीत और वीडियो गेम प्यार करती हो मुझे इसे ढूंढना होगा! "।
  • "मैं सिर्फ एक लड़की चाहता हूं जो आराम करती है, पढ़ने, बोर्ड गेम और जादू की तरफ से प्यार करता है। मैं बहुत ज्यादा पूछता हूं? मैं विश्वास नहीं करता! "
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 3
    3
    आपकी दोस्ती के रोमांटिक पक्षों को हाइलाइट करें कुछ मामलों में, जिस लड़की को आप महसूस करते हैं, वह हमेशा आपको एक दोस्त के रूप में माना जाता है, न कि पार्टनर के रूप में। उसे अपना मन बदलने के लिए, उसे एक सुन्दर प्रेम कहानी की सभी विशेषताओं को ध्यान में रखें जो पहले से आपकी दोस्ती में मौजूद हैं। उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं:
  • "हम हमेशा एक साथ बहुत मज़ा आता है मुझे इस तरह किसी और के साथ हँसते नहीं हैं और हम अंतहीन बात कर सकते हैं "
  • "मुझे एक लड़की नहीं मिल रही है जिसकी हमारी रुचि है आप और मेरे पास एक सुंदर रिश्ते हैं काश मैं एक प्रेमिका के साथ साझा कर सकता हूं "
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 4
    4
    शरीर की भाषा का उपयोग करें बहुत से लोग शब्दों के बारे में बहुत ज्यादा चिंतित हैं कि एक लड़की को यह समझने के लिए कहें कि वे क्या महसूस करते हैं और बहुत महत्वपूर्ण संकेतों की उपेक्षा करते हैं जो हम सभी अपने शरीर के साथ भेजते हैं। वे किसी शब्द को न कहकर एक लड़की को प्रकट करने के लिए बहुत प्रभावी संकेत देते हैं, जिसमें आप दिलचस्पी रखते हैं!
  • आँख में देखो. किसी की टकटकी को पार करना बहुत ही तीव्र अनुभव हो सकता है और लगभग हर सामाजिक सभा में, लोगों को शायद ही कभी कुछ सेकंड के लिए एक दूसरे से ज्यादा लगते हैं कुछ क्षणों के लिए दृश्य संपर्क बनाए रखते हुए एक स्पष्ट संकेत भेजें इसे ज़्यादा मत करो, हालांकि, क्योंकि आपके व्यवहार को शत्रुतापूर्ण माना जा सकता है या आप उस लड़की को बना सकते हैं जो आप असहज महसूस कर रहे हैं।
  • अपने पूरे शरीर को (अपने पैरों सहित) मुड़ें, और न सिर्फ आपके सिर, उस लड़की की ओर जो आप से बात कर रहे हैं, जिससे कि वह आपकी रूचि दिखा सके।
  • कोशिश करो "नकल" उसकी मुद्रा यदि वह आगे बढ़ती है, तो ऐसा ही करें यदि आप अपने गिलास से घूंट लेते हैं, तो इसे स्वयं करें तुरंत अपने सभी कार्यों की प्रतिलिपि न करें या आप अजीब लग रहे हों - कुछ सेकंड पास करें इस तरह से आप उन्हें केवल यह समझ पाएंगे कि आपको यह पसंद नहीं है, लेकिन आप इसे और अधिक सराहने के लिए भी लाएंगे।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 5
    5
    प्रदर्शन करें कि आप छोटे इशारों के साथ क्या अनुभव करते हैं कुछ खास या असामान्य करने की कोशिश करें, लेकिन वह आपके इरादे बहुत ज्यादा प्रकट नहीं करता है आप उसे कार के दरवाजे खोल सकते हैं, गृहकार्य या घर का काम के साथ मदद की पेशकश, उसे एक सवारी दे, एक छुट्टी या स्कूल के लिए अपने पसंदीदा नाश्ता के बाद एक छोटे से सोचा लाने के लिए। यदि आप अपने स्वाद और हितों को जानते हैं, तो यह सलाह अधिक उपयोगी होगी, क्योंकि आप एक ऐसे विचार को ढूंढ सकेंगे जिससे वह सराहना करेगी।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 6
    6
    प्राथमिकता दें जिस लड़की को आप दूसरों की तुलना में पसंद करते हैं उसे अधिक महत्व देते हुए, आप उसे विशेष महसूस कर सकेंगे और उसे समझ सकेंगे कि आप रुचि रखते हैं। इस सलाह का पालन करने की कोशिश करते समय सावधान रहना चाहिए कुछ मामलों में, आप अपने ध्यान का उपयोग कर सकते हैं, या आप किसी और की भावनाओं को चोट पहुंचा सकते हैं, जिनकी आप अनदेखी महसूस करेंगे।
  • आपको अन्य लोगों को अनदेखा करने की ज़रूरत नहीं है जिस लड़की को आप विशेष महसूस करने में दिलचस्पी रखते हैं उसे बनाने के लिए, आपको बस इतना करना होगा कि जब वह बोलती है तो उसे अपना पूरा ध्यान दें।
  • विधि 2

    टयिंग के लिए अवसर बनाएं
    इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 7
    1
    एक साथ समय व्यतीत करें। यदि अन्य लोग मौजूद हैं, तो आप एक दूसरे के लिए अपना पूरा ध्यान नहीं समर्पित कर सकते हैं हालांकि अकेले खर्च करना, हालांकि, उसके साथ मजेदार गतिविधियां कर रही हैं, आप उसे दिखा सकते हैं कि आप एक बेहतरीन साथी होंगे। आप पर विचार कर सकते हैं:
    • एक साथ जाओ और एक कॉफी है। बार के आराम और स्वागत का माहौल आपको उसके साथ रहने पर शांत रहने में मदद करेगा
    • एक साथ एक फिल्म देखें। आप सिनेमा में जा सकते हैं या इसे घर पर देख सकते हैं - या तो आप एक मजेदार अनुभव एक साथ जीने में सक्षम होंगे।
    • करने के लिए जाओ सैर एक साथ। आप एक दूसरे को जानना सीखेंगे, प्रकृति की सुंदरता का आनंद लेने का अवसर होगा।



  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 8
    2
    शारीरिक गतिविधि एक साथ करें आपको दौड़ना शुरू करने की ज़रूरत नहीं है, भले ही आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसके साथ ट्रेनिंग करने के बावजूद आप अधिक एकजुट हो सकें। पार्क में फ्रिसबी लॉन्च करने की एक सरल गतिविधि आपको एक भौतिक बंधन बनाने में मदद कर सकती है। आप यह भी कोशिश कर सकते हैं:
  • वॉलीबॉल, सॉकर या टेनिस जैसे अपने पसंदीदा खेल बजाना आप खुद कर सकते हैं, या मित्रों को आमंत्रित कर सकते हैं
  • एक खेल के लिए उसके साथ टीम दो में खेलने के लिए
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 9
    3
    जोड़ों के लिए घटनाओं में उन्हें आमंत्रित करें आम तौर पर कुछ घटनाओं को जोड़ों के लिए माना जाता है, जैसे आतिशबाजी देखने या रात के खाने के लिए बाहर जाना इस धारणा को देने से बचने के लिए कि यह एक नियुक्ति है, लेकिन इसे स्पष्ट करने की कोशिश करते हुए कि आप इसे पसंद करते हैं, आप इसे कहकर आमंत्रित कर सकते हैं:
  • "मैंने सुना है कि केंद्र में उन्होंने एक नया असाधारण रेस्तरां खोला उनके व्यंजन स्वादिष्ट लगते हैं और मैं उन्हें कोशिश करना चाहता था, लेकिन मैं अकेले नहीं जाना चाहता। क्या आप मेरे साथ आना चाहेंगे? "
  • "मैंने साल के लिए संरक्षक दल के लिए आतिशबाजी नहीं देखी हैं। मैं उन्हें देखने के लिए एक खूबसूरत जगह जानता हूं क्या आप मेरे साथ आना चाहेंगे? "
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 10
    4
    कुछ एक साथ सीखें अपनी पसंद की लड़की के साथ एक नए कौशल को सीखना आपके रिश्ते को बढ़ने का एक शानदार अवसर है। इसके अलावा, कुछ सीखने के बाद, आप दोनों संतुष्ट महसूस करेंगे और आपके संबंधों को लाभ होगा। इस पर विचार करने के लिए कुछ गतिविधियां हैं:
  • शाम पेंटिंग पाठ्यक्रम का पालन करें। यहां तक ​​कि अगर आप पाठ्यक्रम के अंत में पिकासो न बनें, तो आप दोनों एक नया कौशल सीखने में काफी समय व्यतीत करेंगे।
  • पेस्ट्री या खाना पकाने की मूल बातें जानें आप कई शाम को पकाने वाली कक्षाएं पा सकते हैं, या आप उसके साथ घर पर व्यंजनों सीख सकते हैं।
  • एक नृत्य पाठ्यक्रम का एक साथ पालन करें। शारीरिक संपर्क एक हार्मोन की रिहाई का कारण बनता है जो विश्वास और अंतरंगता को प्रोत्साहित करता है, इसलिए उसके साथ नाचने से प्यार को जन्म दे सकता है।
  • विधि 3

    एक तीसरे व्यक्ति के माध्यम से एक संकेत भेजें
    इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 11
    1
    किसी पर भरोसा करने वाले किसी व्यक्ति से सहायता मांगें सही व्यक्ति चुनना बहुत महत्वपूर्ण है। यहां तक ​​कि आपके निकटतम मित्रों में आपके "मदद" कैसे करें, और कुछ मामलों में वे बहुत ज्यादा कह सकते हैं पर आपके विचारों के अलावा अन्य विचार हो सकते हैं यदि आप किसी और के साथ काम करने के लिए किसी और पर भरोसा करने जा रहे हैं, तो आपको ईमानदारी से और उन लोगों के साथ स्पष्ट होना बेहतर होगा जिन्हें आपको सहायता चाहिए आप उस व्यक्ति को बता सकते हैं:
    • "एक लड़की है जो मुझे वास्तव में पसंद है, लेकिन मेरे पास उसे बताने की हिम्मत नहीं है कि मुझे क्या लगता है: मुझे तुम्हारी मदद की ज़रूरत है मैं सोच रहा था कि क्या आपको पता चल जायेगा कि उनके पास एक प्रेमी है या क्या वह किसी को पसंद करता है। "
    • "कृपया किसी को नहीं बताओ, लेकिन मुझे उस लड़की को बहुत पसंद है लेकिन मैं उसे नहीं बता सकता कि मैं उसके लिए कैसा महसूस करता हूं। क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं यदि आप मुझे पसंद करते हैं? "
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बिना कहो चरण 12
    2
    एक विश्वसनीय दोस्त से उस लड़की को अच्छी तरह से बताने के लिए कहें जिसे आप रुचि रखते हैं यदि आप अक्सर अपने बारे में अच्छी बातें सुनेंगे, तो आप शायद खुद को सकारात्मक विशेषताओं के साथ जोड़ना शुरू कर देंगे एक करीबी दोस्त से पूछें जिसे आप अपनी उपस्थिति में अपने कौशल, अपनी प्रतिभा और आपकी उपलब्धियों के बारे में बात करने के लिए भरोसा करते हैं।
  • आपको सावधानी से व्यक्ति को अपने कंधे होने के लिए पूछना चाहिए। कुछ मित्र अतिरंजित होते हैं और आप अपनी भावनाओं को स्पष्ट रूप से समझते हैं।
  • अपनी सर्वश्रेष्ठ सुविधाओं में से कुछ चुनें और अपने मित्र से उन्हें नाम देने के लिए कहें। उदाहरण के लिए, आप उससे पूछ सकते हैं: "क्या आप कल रात फुटबॉल टीम के बारे में बात करेंगे, मैंने अपनी टीम जीत ली?"।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे बिना कह 13 चरण
    3
    अपने दोस्तों के अनुमोदन प्राप्त करें अगर एक लड़की की गर्लफ्रेंड आपको सराहना करते हैं, तो आप उसे भी पसंद करना पसंद करेंगे। इसके अलावा, अगर आप दोस्तों के लिए अच्छा होगा, तो वे आपके बारे में सकारात्मक बातें कहेंगे, जब आप उपस्थित न हों दुर्भाग्य से, कुछ मामलों में, लड़कियों को लगता है कि आप अपने मित्रों के मंडली में अच्छी तरह से एकीकृत नहीं कर सकते।
  • उनकी सहायता करके अपने दोस्तों से अनुमोदन प्राप्त करें आप उन विषयों में अपने होमवर्क के साथ हाथ दे सकते हैं जिन्हें आप सबसे अच्छी तरह जान सकते हैं, या कुछ टूटी हुई तय कर सकते हैं यदि आपके पास अच्छी निपुणता है। वैकल्पिक रूप से, नाश्ते की पेशकश करें या समान प्यारा इशारों को बनाएं।
  • कुछ मामलों में, आप उस लड़की के बीच ईर्ष्या बना सकते हैं, जिसे आप पसंद करते हैं और उसके दोस्तों। यह आपको अधिक रोमांटिक रोशनी में देख सकता है, लेकिन यह भी उल्टा हो सकता है और आपको गुस्सा दिला सकता है।
  • ईर्ष्या के एपिसोड को रोकने के लिए, जब आप अपने किसी एक मित्र के लिए कुछ अच्छा करते हैं, तो आप कह सकते हैं, "निश्चित रूप से मैं आपकी मदद करूंगा आप सारा के सबसे अच्छे दोस्त हैं और वह असाधारण है। उसके सभी दोस्त भी मेरे दोस्त हैं "
  • टिप्स

    • अपने निजी स्थान की सीमाओं का सम्मान करें कुछ लड़कियों को स्वेच्छा से शारीरिक संपर्क स्वीकार करते हैं, अन्य नहीं करते हैं

    चेतावनी

    • आप की तुलना में एक अलग व्यक्ति बनने का बहाना न करें। आपको किसी लड़की को जीतने के लिए अपने व्यक्तित्व का त्याग नहीं करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com