एक अप्रिय ब्रेक के बाद अपने पूर्व को भूल कैसे करें

रिश्ते को बंद करना हमेशा मुश्किल होता है किसी भी हानि की तरह, एक महत्वपूर्ण प्रेम कहानी के अंत भी मजबूत भावनाओं को उत्पन्न कर सकते हैं। जितना अधिक आप एक व्यक्ति के साथ रहे, उतना ही ज़्यादा ज़िंदगी बिगड़ जाएंगी। चाहे यह एक स्थायी संबंध या एक रिश्ता जो बुरी तरह से समाप्त हो गया हो, सब कुछ खत्म करने और पृष्ठ को चालू करने के तरीके हैं। पीड़ित समय लें, ट्रैक पर वापस जाएं, अपनी प्राथमिकताओं को फिर से बनाएं और आगे बढ़ना शुरू करें। आपको शायद समय और धैर्य की आवश्यकता होगी, लेकिन आप ऐसा कर सकते हैं!

कदम

भाग 1

रिश्ते के अंत के लिए दु: ख
गर्भवती माइनर चरण 9 को जन्म देने का अधिकार
1
पीड़ित समय ले लो। रोना और किसी के नुकसान या नुकसान के लिए बुरा महसूस करना सामान्य है। भावुक क्षेत्र में एक अप्रिय विराम कोई फर्क नहीं पड़ता। कृपया ध्यान दें कि यदि आप एक व्यक्ति की मौत दुःखी नहीं कर रहे हैं, लेकिन कुछ के नुकसान जिसमें आप अपने समय, अपनी ऊर्जा और अपने प्रेम, इस तरह आप आशा व्यक्त जाना नहीं था की ज्यादा का निवेश किया है के लिए।
  • आप शायद दर्द के विशिष्ट चरणों के माध्यम से जाना जाएगा, जिसमें इनकार, क्रोध, वार्ता, अवसाद और स्वीकृति शामिल है। यह नहीं कहा जाता है कि आप उन सभी को पारित करेंगे और न ही क्लासिक क्रम में भी, लेकिन ध्यान रखें कि इनमें से कुछ मूड पैदा हो सकते हैं।
  • एक रिश्ते को बचाओ चित्र 1 चित्र
    2
    अपने रिश्ते के बारे में सोचने और महसूस करने वाली सभी चीजों पर प्रक्रिया करें इसे धीरे-धीरे और प्रासंगिक तरीके से मत करो, इसे बिना ज़्यादा जो कुछ भी हुआ है उसे प्रतिबिंबित और पुनः जांचने में बहुत अधिक समय व्यतीत न करें, लेकिन 15-20 मिनटों के दौरान कुछ यादें संसाधित करें और फिर अपने दिन के साथ जारी रखें। दूसरे शब्दों में, स्पष्ट तस्वीर पाने के लिए आपको अपनी कहानी पर पुनर्विचार करना होगा। निम्नलिखित पर विचार करें
  • इस बारे में सोचें कि आपका रिश्ते काम क्यों नहीं करते और आप अपने पूर्व के बिना बेहतर क्यों हैं सच्चाई यह है कि कुछ हुआ और यह कि आपके पास उसके साथ एक मजबूत संगतता नहीं थी। सबसे पहले आप इस कारण की पहचान कर पाएंगे कि रिश्ते टूट गए हैं, जितना आसानी से आप इसे पीछे छोड़ देंगे और आप आगे बढ़ने का प्रबंधन करेंगे।
  • अपने पूर्व के नकारात्मक पहलुओं को याद रखें आप उन्हें तुरंत विश्लेषण करने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन एक बार वे आपकी कहानी पर एक नए परिप्रेक्ष्य प्राप्त करने में आपकी सहायता करेंगे।
  • अपने आप से पूछें कि आपने इस संबंध से क्या सीखा है क्या आपको उन चीजों की आवश्यकता है जो दूसरे पक्ष ने ध्यान नहीं दिया? क्या आप अपने काम सहयोगियों के साथ नहीं जा सकते? रिश्ते समाप्त होने पर आपको अपने बारे में बहुत कुछ सीखना है और आप क्या चाहते हैं (या नहीं चाहते हैं)।
  • छवि शीर्षक किशोर गर्भावस्था चरण 9 के साथ शीर्षक
    3
    थोड़े समय के लिए खुद को रोने या नाराज़ करने की अनुमति दें निश्चित रूप से आप घबराए हुए दिखने से नफरत करेंगे और आप यह जानना चाहते हैं कि दूसरे व्यक्ति के बिना कैसे जीना है हालांकि, भावनाओं को दमन करना शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है घर की गोपनीयता में भी रोना, चीखने और अपने क्रोध को झुकने में संकोच न करें।
  • यदि कहानी बुरी तरह से समाप्त हो गई है, उदाहरण के लिए झगड़े, भारी शब्दों और असंतोष के साथ, चलने के लिए नियंत्रित तरीके से क्रोध व्यक्त करना महत्वपूर्ण है
  • क्रोध प्रकट करने के द्वारा आप जो लाभ ले सकते हैं, वह प्रकृति में है, क्योंकि यह आपको मजबूत भावनाओं को छोड़ने की अनुमति देता है।
  • एक अतिरिक्त लाभ यह है कि आपके पास उन्हें नियंत्रित तरीके से प्रकट करने का अवसर है ऐसा करने से, आप जीवन के अन्य क्षेत्रों में शामिल होने से बचेंगे, उदाहरण के लिए काम में
  • छवि शीर्षक वाला एक शीर्षक वाला बैकस्टैबिंग मित्र चरण 5
    4
    उसे फिर से बात करो शायद आपको यह इच्छा नहीं होगी, लेकिन यह सामान्य है। दूसरी तरफ, ध्यान रखें कि एक आखिरी बातचीत आपको सही बनाने में मदद कर सकती है। आप क्या सोचते हैं या महसूस कर रहे हैं, संचार के बाद आपको अधिक राहत महसूस हो सकती है हो सकता है कि आप अभी भी संदेह कर रहे हों या फिर भी ऐसा कुछ है जो आप कहना चाहते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि हमेशा पूर्व के साथ टकराव न होने पर आपको हर चीज को पीछे छोड़ने की अनुमति मिलती है
  • उस पर विचार करें कि आप उससे मिलने से पहले उससे क्या कहना चाहेंगे। इस तरह, आप अपने विचारों को व्यवस्थित करने में सक्षम होंगे
  • उन सवालों को दोहराएं जो आप एक उत्तर की तलाश में हैं यदि ब्रेक अनपेक्षित रूप से आ गई है, तो उससे पूछें कि क्या हुआ
  • अगर आप नर्वस या नाराज महसूस करते हैं तो भी शांत रहने की कोशिश करें यदि आखिरी बार आपने देखा कि वह दिन आपके द्वारा छोड़ दिया गया था, तो आप इसे फिर से देखने के लिए और भी उत्साहित कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक शीर्षक वाला बैकस्टाबिंग मित्र चरण 14
    5
    अपनी दूरी रखो अपने गोलमाल के बारे में चर्चा करने के बाद, एक अवधि के लिए उसे दूर करने और उससे संपर्क करने से बचें। उन स्थानों पर उनसे मिलते रहें, जिन्हें आप कहते हैं या उनकी उपस्थिति की तलाश करते हैं, आप कुछ भी नहीं करेंगे, लेकिन अपने दर्द को लंबा करना। इसके अलावा, आपकी कहानी को आदर्श बनाने का जोखिम और एक साथ वापस आने की इच्छा भी अधिक मजबूत होगी यहां तक ​​कि अगर आप एक अच्छी दोस्ती बनाना चाहते हैं, तो आपको शुरुआत में कुछ समय की आवश्यकता होगी।
  • अपना नंबर हटाएं इस तरह, आप देर रात उसे एक पाठ संदेश भेजने में सक्षम नहीं होंगे और आप आवश्यक दूरी बनाए रखने में सक्षम होंगे।
  • इसे रोकें या सोशल नेटवर्क पर दोस्ती हटा दें यदि आप देखते हैं कि आप अपडेट के माध्यम से क्या कर रहे हैं, तो आपको अपनी कहानी को भूलने में बहुत अधिक परेशानी होगी।
  • यदि आप कर सकते हैं, तो उन जगहों से दूर रहें जिन पर आप भाग लेते हैं। एक बार जब आप अपने गोलमाल की खबर सुनते हैं, तो यह संभव है कि दोस्तों और परिवार के बीच हस्तक्षेप करने और आपकी मदद करने के लिए तैयार हो जाएं।
  • छवि के साथ डील शीर्षक वाले PTSD (पोस्ट ट्रामाटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर) चरण 13
    6
    जैसे ही आप छोड़ दिया है लचीला हो परिस्थितियों और स्थितियों के अनुसार पिछले स्पष्टीकरण और दूरी को बनाए रखने की क्षमता भिन्न हो सकती है यह एक साफ ब्रेक बनाने के लिए हमेशा संभव नहीं है यहां कुछ परिदृश्य हैं:
  • बच्चों की अनुपस्थिति और सामानों को बांटने में, रिश्तों को निश्चित तौर पर कटौती करने के लिए यह अधिक प्रशंसनीय है। आपको इसे एक बार पिछली बार देखना चाहिए और अपनी कहानी को हमेशा के लिए बंद करना चाहिए।
  • अगर आप शादी कर चुके हैं और बच्चे हैं, तो समस्या को एक बार में सुलझाने की संभावना कम यथार्थवादी है। हालांकि, आपको स्पष्ट करना चाहिए, लेकिन निश्चित रूप से आपको इसे भविष्य में फिर देखना होगा और आप इसे अपने जीवन से पूरी तरह से बाहर नहीं कर पाएंगे। यह स्थिति उस पर असर डाल सकती है जिसे आपको उसे बताने की आवश्यकता हो सकती है या अपनी तुलना एक अलग मोड़ दे सकती है।
  • Whiplash चरण 7 के लिए दावा मुआवजा शीर्षक वाला चित्र
    7
    लिखें कि आप कैसा महसूस करते हैं और आपको क्या लगता है। रिश्ते का अंत शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है। कुछ पहलुओं को लिखने के लिए एक डायरी खरीदें ईमानदारी से अपनी कहानी का वर्णन करें, लेकिन ब्रेक के बाद के दिनों में आपको जो भी लगता है और महसूस करते हैं कागजात पर आपके विचार डालने का सरल तथ्य आपके विचार से अधिक उपयोगी साबित होगा। उदाहरण के लिए, आप लिखकर शुरू कर सकते हैं:
  • "एक्स दिन बीत चुके हैं क्योंकि हम टूट गए और मुझे लगता है ..."।
  • "प्रिय मार्को, ये सभी चीजें हैं जो हाल ही में मैं आपको बताना चाहता था"।
  • "हमारे कुछ पसंदीदा क्षण थे ..." द्वारा पीछा किया "वे कम सुखद थे ..."।
  • एक सीनियर रिहाइसे के लिए ले जाने के लिए कन्वेंफन यूजर एल्डरली पेरेंट को शीर्षक से चित्र 25
    8
    यादों को हटाएं या अलग करें एक महत्वपूर्ण प्रेम कहानी जीते समय विचार और वस्तुओं को रखना सामान्य है। हालांकि, जब पृष्ठ को बदलना पड़ता है, तब वे उल्टा और हानिकारक हो सकते हैं। तो, यह सब कुछ समाप्त कर देता है जो आपको अपने पूर्व की याद दिलाता है आपको अपने स्थान पर किसी चित्र या उपहार के बिना आसानी से स्थानांतरित करना होगा, आप लगातार अपने रिश्ते को याद रख सकते हैं।
  • यह एक समस्या नहीं है अगर आप उन्हें फेंकने या उनमें से छुटकारा पाने के लिए तैयार नहीं हैं। उन्हें एक बॉक्स में रखें और उन्हें अपनी दृष्टि से कहीं दूर रखें।
  • एक चीनी रेस्तरां में स्वस्थ भोजन खाएं शीर्षक शीर्षक छवि 15
    9
    स्थिति से निपटने के लिए अस्वास्थ्यकर विधियों को अपनाना न करें। तनाव, दुख या निराशा की अवधि के दौरान इन रणनीतियों का सहारा लेना सामान्य है। अल्कोहल, ड्रग्स या भोजन की बड़ी मात्रा से बचें
  • बल्कि, घर के बाहर अपना समय बिताना इस तरह, आप न केवल अपने दिमाग को मुक्त करेंगे, बल्कि विटामिन डी के उत्पादन के पक्ष में आप अपना मनोदशा भी सुधारने में सक्षम होंगे।
  • नए कौशल प्राप्त करने के बारे में भी विचार करें उदाहरण के लिए, आप फोटोग्राफी का अध्ययन कर सकते हैं, एक विदेशी भाषा सीख सकते हैं या संगीत वाद्ययंत्र कैसे खेल सकते हैं। रचनात्मक चीज़ों पर अपने हाथ की कोशिश करके, आप लंबे समय में बेहतर महसूस करेंगे। इसके विपरीत, यदि आप अस्वास्थ्यकर रणनीतियों के साथ वास्तविकता का सामना करते हैं, तो आप तुरंत ही अपने आप को विचलित करने में सक्षम होंगे।
  • एक ग्रैंडप्रेनेंट चरण 4 की मौत के साथ कोप विथ शीर्षक वाली छवि
    10
    किसी से बात करें कभी-कभी, खराब विराम से निपटने का सबसे अच्छा तरीका किसी को बताता है एक मित्र को बुलाओ और उन्हें बताएं कि क्या हुआ और आपको कैसा महसूस हुआ। एक परिवार के सदस्य से संपर्क करें जिनके पास आपके करीबी रिश्ते हैं, जैसे कि भाई या आपके माता-पिता यदि आपके पास कई समस्याएं हैं या यदि स्थिति गंभीरता से अपने आत्मसम्मान को कम कर रही है, तो अपने आप को एक मानसिक स्वास्थ्य पेशेवर को सौंपें
  • यदि कहानी एक अप्रिय झगड़े के साथ समाप्त हो जाती है, किसी से बात कर आप विश्लेषण कर पाएंगे कि क्या हुआ और उन शब्दों के बारे में जो आपको चोट पहुंचाए।
  • यदि रिश्ते के अंत में आप दोनों एक कड़वा स्वाद के साथ छोड़ दिया है, एक व्यक्ति के साथ निकलने के द्वारा आप स्थिति का सामना कर सकते हैं और समर्थन प्राप्त करते हैं।
  • यदि आखिरी टकराव के दौरान गंभीर और अप्रिय चीजों को कहा गया था, किसी के साथ प्रतिबिंबित करने के लिए आप अधिक निष्पक्षता के साथ विचार करने में सक्षम होंगे पल की गर्मी में दिए गए शब्दों।
  • यदि कहानी विश्वासघात के खत्म हो गई है, तो किसी पर भरोसा रखिए कि आप इससे बचेंगे कि जो कुछ हुआ है वह आपके आत्मसम्मान को और भी मिटा देगा।
  • भाग 2

    सड़क में वापस जाओ


    छवि शीर्षक डील विद टेम्पटेशन चरण 16
    1
    खुद को समर्पित करने के लिए समय ढूँढ़ें संभवतः आपने उस व्यक्ति को बहुत समय और ऊर्जा दी होगी, और आप अपने खुद के आयाम को खोजने के लिए संघर्ष करेंगे। इस बाधा को दूर करने के लिए, आपको विशेष रूप से अपने आप पर, आपके आत्मसम्मान और आपकी खुशी पर ध्यान देना चाहिए।
    • खुद को अपने दोस्तों के साथ चारों ओर से भरिए, जो आपको अच्छा महसूस कर रहे हैं
    • वाक्यों को दोहराएं जो कि आप अपने भविष्य पर ध्यान केंद्रित रहने और आपकी आत्मसम्मान बढ़ाने में सहायता करते हैं।
    • स्वयं के लिए एक कारण है जो अपने दिल के करीब है का ख्याल रखने स्वयंसेवक
  • इंकेंट्रिक चरण 5 को दिखाए जाने वाली छवि
    2
    अपनी इच्छाओं को फिर से ढूंढें कभी-कभी, किसी रिश्ते के अंत में लोगों को उदासी में डूबने के कारण उन्हें आश्चर्य होता है भावनात्मक विराम के सबसे अच्छे परिणामों में से एक यह है कि आप जिस चीज़ों को खुश करते हैं उसे फिर से खोज लें। हो सकता है कि आपका पूर्व भारतीय खाना नफरत है ताकि आप इसे कभी नहीं खा सकें या हो सकता है कि यह आपको कला शो में कभी नहीं ले जाएगा। अब आपके पास एक दोस्त को फोन करने और अपने हितों की खेती शुरू करने का अवसर है।
  • यदि यह इतना लंबा हो गया है कि आपको याद नहीं है कि आप किस बारे में भावुक हो, शौक या नया ब्याज ढूंढें अपने और अपने जुनून को फिर से ढूंढें।
  • मेक ए प्लास्टर कास्ट ऑफ ए लेडी शीर्षक वाला चित्र`s Derriere Step 2
    3
    अपने रिक्त स्थान को सजाने या पुन: व्यवस्थित करें फिर से शुरू करने का दूसरा तरीका उस स्थान का पुनर्गठन या पुनर्गठन करना है, जिसमें आप रहते हैं। आपके पास सभी बुरे या बुरी चीजों से छुटकारा पाने और नई शैली, रंग या उज्ज्वल और उत्तेजक सजावट अपनाने का अवसर होगा। इसके अलावा, अपने घर की मरम्मत करके, आप तनाव को कम कर सकते हैं या बे पर नकारात्मक विचार रख सकते हैं यदि आप यादों से भरा हुआ जगह पर रहते हैं।
  • उन नए फ़ोटो का चयन करें, जो आपको मित्रों और परिवार की कंपनी में चित्रित करते हैं और उन्हें ठीक करने के लिए अन्य फ्रेम खरीदते हैं।
  • अपार्टमेंट के अंदर या बेडरूम में रंग योजना बदलें
  • रसोई घर को व्यवस्थित करने के क्रम में आपको पसंद करने के क्रम में सब कुछ व्यवस्थित करें।
  • एक सफल व्यवसायी चरण 16 बनें
    4
    यदि आप कर सकते हैं तो फ़ॉलबैक रिश्तों से बचें एक नए परिचित में आराम या स्थिरता प्राप्त करना सामान्य है हालांकि, यह ज़रूरत एक भावनात्मक स्तर पर और भ्रम की स्थिति पैदा कर सकती है। एक टूटी हड्डी के रूप में अपने हाल के संबंधों के अंत पर विचार करें। क्या दुर्घटना के तुरंत बाद टूटी हुई हड्डी के साथ संपर्क खेल का अभ्यास करने का मतलब होता? या क्या आपकी शारीरिक स्थिति में बिगड़ जाने का खतरा बढ़ जाएगा? इसलिए समय निकालने के लिए समय ले लो और फिर से भावनात्मक बनने की कोशिश करें।
  • बीर स्ट्रॉन्ग स्टेप 12 नाम वाली छवि
    5
    अपना ख्याल रखना दर्दनाक भावुक विराम के बाद अपनी आवश्यकताओं को भूलना आसान है। यदि आप थोड़ी देर के लिए रोते हैं, लेकिन यह स्वयं की उपेक्षा नहीं करते तो यह एक समस्या नहीं है आप महत्वपूर्ण हैं और आपको अपने अनुसार तदनुसार व्यवहार करना चाहिए। देखें कि आप कैसे खायेंगे, सोएंगे, आराम करें और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें कि आप कैसे सुधार करना चाहते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने दैनिक कार्यों की उपेक्षा, जैसे खाना पकाने, शॉवर लेना और अपने घर की सफाई करना, भले ही वे अपने घावों को मारते समय अधिक कठिन लगते हों।
  • आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले खेल का अभ्यास करके सक्रिय रहें, जैसे तैराकी, चलना या भारोत्तोलन खुद को प्रशिक्षण देने से, आप स्वस्थ महसूस करेंगे, शरीर को अच्छी तरह से प्रतिक्रिया देने और भलाई की भावना महसूस करने के लिए उत्तेजित करेंगे।
  • संतुलित आहार का पालन करें आपको पांच सर्विंग्स फलों और सब्जियां, कार्बोहाइड्रेट्स, कुछ डेयरी उत्पादों और प्रोटीन खाने चाहिए, कम संतृप्त वसा और शर्करा खाएं और बहुत से पानी पीयें।
  • ठीक से सोने की कोशिश करो प्रति रात 7-9 घंटे नींद पर्याप्त हैं
  • घर पर कुछ सौंदर्य उपचार कर रहे हैं, जैसे एक अच्छा गर्म स्नान या चेहरा मुखौटा
  • भाग 3

    आगे बढ़ें
    एक शीर्षक वाली छवि खोजें कि क्या कोई लड़की आपको प्यार करती है या सिर्फ एक अच्छे दोस्त होने के नाते चरण 6
    1
    एक ठोस समर्थन नेटवर्क में विश्वास करें। जब आप ठीक हो जाते हैं और घूमने लगते हैं, तो अपने आप को उन लोगों से चारों ओर चलो, जो आपसे प्यार करते हैं और आपके कल्याण की देखभाल करते हैं। यदि आपके पास लोगों से प्रेम है और आप आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं तो आपको आपकी कहानी को पीछे छोड़ने में आपको कम कठिनाई होगी
    • उन्हें आपकी सहायता करने और समझने में सक्षम होना चाहिए कि आपको अपने समय के अनुसार आगे बढ़ना होगा।
    • आपके सहायता नेटवर्क में उन लोगों को शामिल करना चाहिए जिन्हें आप सहायता कर सकते हैं या किसी से बात करने के लिए कॉल कर सकते हैं।
  • एक शीर्षक वाली छवि खोजें कि क्या लड़की आपको प्यार करती है या सिर्फ एक अच्छा दोस्त होने के नाते चरण 16
    2
    अपने दोस्तों के साथ रहो जब आप अपने सामाजिक जीवन को फिर से तैयार करने के लिए तैयार हों, तो अपने दोस्तों से बात करें उन्हें फिर से संपर्क करने और रिश्तों को पुनर्स्थापित करने का प्रयास करें इस तरह, न केवल आप पृष्ठ को चालू करने के तनाव को दूर करने में सक्षम होंगे, लेकिन फिर भी आपको पता होगा कि उनमें से प्रत्येक में आपका क्या प्यार है। दोपहर के भोजन के लिए एक नियुक्ति करें, पार्टी में जाएं या स्पा में एक दिन का आयोजन करें।
  • आपकी प्रेमिका जानना शीर्षक वाली छवि आपके साथ सेक्स करना चाहता है चरण 4
    3
    अपने आप को सुनने के लिए जानें जैसा कि आप इस कहानी से बाहर आते हैं, समझने की बात सुनो जब आप अगले कदम उठाने के लिए तैयार हैं। धीरे-धीरे आगे बढ़ें और जितना तेज़ी से सब कुछ हासिल करने का प्रयास न करें। दुर्भाग्य से, भावुक टूटने ऐसे तरीके से काम नहीं करते हैं आप अपनी कहानी को ठीक करने और स्थायी रूप से भूलने के लिए समय ले सकते हैं। इसलिए, अपने आप को आपको आवश्यक समय दें और आप निश्चित रूप से बेहतर होंगे।
  • शीर्षक वाला चित्र आपके साथ गड़बड़ से लोगों को हतोत्साहित करना चरण 15
    4
    आप क्या सीखा है पर प्रतिबिंबित कभी कभी, यह एक विफलता के रूप में एक रिश्ते के बारे में सोच करने के लिए आसान है, खासकर अगर यह एक साथी, कैसे संवाद और संघर्ष से निपटने के लिए बुरी तरह से समाप्त हो जाती है, लेकिन यह भी सबसे कठिन रिश्ते आप के लिए क्या देख रहे के बारे में कुछ सिखा सकते हैं (और की तलाश), सीमाओं के बारे में भविष्य के संबंधों में स्थापित होने और इतने पर। अपने आप से पूछें कि क्या हैं प्रतिभूतियों कि जब आप अपने आप को फिर से करने के लिए तैयार महसूस करते हैं, तो आप विशेष रूप से किसी संबंधित व्यक्ति को ढूंढने के लिए ध्यान रखते हैं
  • उदाहरण के लिए, अभी समाप्त हुए संबंध ने आपको सिखाया हो सकता है कि आपके पास एक साथी होना चाहिए जो आपके अपने धर्म का समर्थन करता है या परिवार को प्राथमिकता देता है। जब आप किसी को जानते हैं, तो अपनी नई जागरूकता का उपयोग करके देखें कि क्या संगतता है।
  • आपकी आयुर्वेद गर्लफ्रेंड या प्रेमी रहो स्वस्थ कदम 11 मदद से शीर्षक चित्र
    5
    जब आप तैयार हों तब प्ले में वापस आएं किसी को डेटिंग शुरू करने की जरूरत है हर समय लो पता करें कि आप कैसे संबंधित होना चाहते हैं और यदि आप वास्तव में एक नया प्रेम कहानी चाहते हैं आप किसी से परिचय करने या एक ऑनलाइन डेटिंग साइट के लिए साइन अप करने के लिए मित्रों से पूछ सकते हैं वैकल्पिक रूप से, यदि आप अभी तक तैयार नहीं हैं, तो नई संभावनाओं के लिए खुला रखें। जिस तरह से आप पसंद करते हैं उसमें आगे बढ़ें। पिछली ब्रेक के आधार पर अपने फैसले करें कि आपको अनुसरण किए जाने वाले मूल्यों के बारे में और जो आप पार्टनर में ढूंढ रहे हैं
  • यह समझने की कोशिश करें कि क्या आपके घावों को उस बिंदु से चंगा किया गया है जहां आप खुले और किसी और को मोड़ सकते हैं अन्यथा, आपको नए रिश्ते के लिए तैयार होने से पहले अधिक समय की आवश्यकता होगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com