कक्षा के साथ ड्रेस कैसे करें यदि आप एक नए विश्वविद्यालय के छात्र हैं

क्या आप वर्ग के साथ ड्रेसिंग करके किसी विशेष को प्रभावित करना चाहते हैं? इस अनुच्छेद में दिए गए युक्तियों और सरल कदम आपको सफलता के लिए मार्गदर्शन करेंगे!

कदम

एक नई कॉलेज लड़के चरण 1 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला इमेज
1
एक नज़र चुनें, जिससे आप आसानी से महसूस कर सकें (शहरी, इंडी, पीपीपी आदि)) और फिर उसके आदेशों को पत्र में न देखें। आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं कि आप वेशभूषा पहन रहे हों, लेकिन आपको एक अनूठी शैली भी होनी चाहिए जिससे आप खुद को पहचान सकें आपको लुक के रूढ़िवादी प्रतिनिधि होने की ज़रूरत नहीं है! एक अलग अलमारी की कोशिश करो! होंलीस्टर या प्रसिद्ध सितारे और स्ट्रैप्स जैसे ब्रांड के टुकड़ों के साथ ही न पहनें। आप इन ब्रांडों को ला सकते हैं, लेकिन प्रदर्शित नहीं करें मूल रहें! जे.के. जैसे दुकानों में खरीदारी करना सबसे अच्छा है पेनी या शहरी आउटफिटर्स, एक अधिक रचनात्मक रूप से, जबकि होलीस्टर और पैक्सस जैसे स्टोर्स एक स्टीरियोटाइप वर्गीकृत करते हैं
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 3 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    2
    जींस की अच्छी जोड़ी में निवेश करें डेनिम सबसे बहुमुखी कपड़े है जो आप कर सकते हैं और आपको कम से कम जींस की एक जोड़ी चाहिए जिसे आप बिना बिना कर सकते हैं। यह जरूरी है कि आप अपने आप निर्दोष हों (सुनिश्चित करें कि किनारों को जब आप बैठते हैं तो जूते के शीर्ष से मिलें)। लकी, लगता, रॉक और गणतंत्र, यह सच है धर्म, और के रूप में ब्रांडों पर एक नज़र डालें पैंट की एक जोड़ी खरीदना और इसे सुरक्षित खेल रहे हैं, साथ ही एक वास्तविक प्रवेश करने के लिए लेवी की, जैसे 514, और BDG, (आप इतना खर्च करने के लिए नहीं करना चाहते हैं) सौदा। केवल साधारण जीन्स पहनना मत! अन्य रंग (काला, सफ़ेद, भूरे रंग) या डेनिम पहनने की भी कोशिश करें, जो गतिशील रूप से देखने के लिए अच्छे धोने या लुप्त होती हैं। स्कीनी लोग स्लिम-कट जीन्स और बूट-कट जींस के साथ बहुत अच्छे लगते हैं आजकल जैसे लोकप्रिय हैं। महिलाओं की जीन्स खरीदें अगर उन्हें पुरुषों के पतलूनों के लिए आसानी से बदल दिया जाए या यदि आपके पास पहचान संकट हो। यहां तक ​​कि फास्ट जींस फैशनेबल भी हैं, साथ ही बहुत ही गहरे रंग वाले रंगों के साथ।
  • एक नई कॉलेज लड़के स्टेप 2 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाली छवि
    3
    जूते - यह हिम्मत करने के लिए मज़ेदार है, लेकिन इसे अधिक मत करना उदाहरण के लिए, बाप या स्नान ऐप प्रसिद्ध हैं, लेकिन वे कुछ भी मेल नहीं खाते! ये कलेक्टरों के लिए आइटम हैं, हर दिन पहना नहीं जाए। आपके पास जो कुछ है उसके साथ संयोजन करने की संभावना एक रंग योजना के लिए एक अप-ऑप्टा है जो आपके स्वामित्व वाले कपड़े से मेल खाता है! विशिष्टता का स्पर्श करने वाला कुछ चुनें नाइकी एसबी या एएफटी 1 की एक नई शैली या एक नया ओनित्सुका टाइगर्स थीम की कोशिश करो! कुछ पेटू के लिए विकल्प चुनें वयस्कों द्वारा खूबसूरत डिजाइन जो जॉर्डन को याद करते हैं लेकिन अधिक आराम और सरल होते हैं मैच के लिए बहुत आसान है और कोई और नहीं होगा
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 4 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    4
    रंग: उन्हें आपकी त्वचा के साथ गठबंधन करना होगा और हमेशा एक ही नहीं लाओ! एक लड़की के साथ रंग योजनाओं की जांच करें, जिस पर आप भरोसा करना चाहते हैं। सीधी रेखा से! हल्के बाल और आँख वाले व्यक्ति नरम रंगों के साथ बेहतर दिखेगा, जबकि गहरे रंग के लोग भूरे, ग्रे, ब्लैक और अन्य बुनियादी रंगों के साथ बेहतर होंगे।
  • एक नई कॉलेज लड़का चरण 5 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अगर आप चश्मा पहनते हैं, तो उनको मोटा, मर्दाना फ्रेम के साथ चुनें, पतले एक नहीं। रिमलेस चश्मा अच्छी तरह से अच्छी तरह से जाते हैं, लेकिन वे अधिक आसानी से तोड़ सकते हैं। एक प्रतिष्ठित दुकान पर जाएं और विक्रेता को आपकी मदद के लिए एक जोड़ी का चयन करने दें। हालांकि, जब संदेह में की गई (के बाद सभी विक्रेताओं झूठ कर सकते हैं बस आप खरीदने के लिए समझाने के लिए), कि लड़की जो आप चश्मे की एक जोड़ी का चयन और पूछते हैं कि आप के साथ बेहतर होगा करने के लिए कपड़े के रंग के साथ एक हाथ दे दिया से फिर से साथ देने के लिए संपर्क लेंस उसे बताएं कि आप अपनी पार्टी के लिए बियर के बैरल लोड करेंगे और आप देखेंगे कि आपको उसके दोस्त होने के कारण अप्रत्याशित लाभ मिलेगा।
  • एक नई कॉलेज के लड़के चरण 6 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला इमेज
    6
    सैन्य शैली में पोशाक न करें, जब तक कि आप अपने जीवन में अधिक विल्ट चेम्बरलेन एक्शन न करें। और फिर यह शैली वास्तव में सुंदरता का सूचक नहीं है
  • एक नई कॉलेज लड़के चरण 7 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    7
    जब तक आप घर पर नहीं होते हैं, पूल में, समुद्र तट पर या जिम में, बिना सोए स्वेटर के साथ चारों ओर मत जाओ जैकेट पहनें अगर आपके पास पेशी की शस्त्र है वही टैंक टॉप के लिए जाता है, जो गर्मी की छुट्टियों के लिए अच्छा है। आप उन्हें शहरी आउटफिटर्स या अमेरिकी परिधान से खरीद सकते हैं।
  • एक नई कॉलेज लड़के चरण 8 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला इमेज
    8
    यदि आपकी पैंट बैगी हैं, तो एक सख्त कमीज डालें हालांकि, आप हालांकि अनुपात पर ध्यान देना चाहिए। कुछ मामलों में, यह होना चाहिए 1: 1 है, तो आप एक से थोड़ा व्यापक जाल (या संकीर्ण) के साथ थोड़ा विस्तृत पतलून (या संकीर्ण) संयोजित करने होंगे। इंडी शैली से लोग, उदाहरण के लिए, तंग पैंट में दरार से मेल नहीं खाते और संयोजन "संकीर्ण साथ तंग" और "व्यापक और गहरा" पर आधारित हैं।
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 9 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    9
    अवसर के लिए तैयार सामान्य ज्ञान की बात संदेह में हैं, तो (, एक शर्ट अगर आप 20 साल से अधिक पुरानी के साथ अगर आप कम से कम 20 है अन्यथा यह कोई फर्क नहीं पड़ता) एक संगठन वर्ग का एक बहुत है कि बना सकते हैं और आप तैयार हैं। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी शुक्रवार की रात को योजना के अनुसार नहीं जाना है और आप अपने अध्ययन समूह के साथ जेेंगा खेलते हैं। आपके पास वॉशिंग मशीन है, भले ही आपके पास जीवन न हो।
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 10 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    10



    पैंट और शॉर्ट्स हम किसी भी मामले में माल का सुझाव नहीं देते। वोल्कॉम जैसी ब्रांडों की चिनो पैंट कभी उम्मीदों को निराश नहीं करती। वे किसी के साथ ठीक हैं और विभिन्न प्रकार के रंग और पैटर्न हैं जो हर किसी की शैली में फिट होते हैं वे लंबे समय तक चले गए हैं और सब कुछ के साथ ठीक हैं! दो जोड़े खरीदें अगर आप कार्गो को नहीं छोड़ सकते, तो याद रखें, हालांकि, पीईएसओ को इस मामले में ब्रांड को देने के लिए।
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 11 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    11
    एक बेल्ट लगाओ आमतौर पर बेल्ट से बचा जाता है। लेकिन इसे मत भूलना। ह्यूगो बॉस के लोग, उदाहरण के लिए, अच्छी गुणवत्ता के हैं सुनिश्चित करें कि वे पास-पास के स्थान को भरने के लिए पर्याप्त हैं, आप एक बेल्ट पहनना नहीं चाहते हैं जो पैंट का समर्थन नहीं करता।
  • एक नई कॉलेज लड़के स्टेप 12 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाली छवि
    12
    हर दिन एक शॉवर ले लो
  • एक नया कॉलेज लड़का 13 वें के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला छवि
    13
    रंग संयोजन और अद्वितीय पैटर्न के साथ एक धारीदार या प्लेड प्रिंट प्राप्त करें!
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 14 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाली छवि
    14
    जब आप रात्रिभोज या क्लब में जाते हैं तो अधिक औपचारिक शाम के लिए शर्ट का वर्गीकरण प्राप्त करें कार्यालय / पेशेवर क्षेत्र के लिए अधिक तटस्थ शैलियों के लिए ऑप्ट।
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 15 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    15
    धूप का चश्मा की एक अच्छी जोड़ी को अपने चेहरे के आकार और समोच्च रूप में अनुकूल होना चाहिए! संदेह में सलाह के लिए एक लड़की से पूछो
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 16 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    16
    पोलो: वे ज्यादातर लड़कों के लिए अच्छे हैं लाकोस्ते ला पोलो का उत्पादन करते हैं, लेकिन रंग बहुत तेज़ी से फैलाता है और इसकी कीमत वास्तव में अत्यधिक है (लगभग 60 यूरो!)। अमेरिकी परिधान पिक्को पोलो शर्ट आदर्श हैं! वे आखिरकार, वे अच्छे दिखते हैं, बहुत महंगा लगते हैं और एक व्यापक विविधता है दुर्भाग्य से, लोगो के दोस्तों में एक मगरमच्छ / पेंगुइन / पक्षी / हाथी का प्रतिनिधित्व करने वाला एक सीम नहीं है
  • एक नई कॉलेज लड़के चरण 17 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    17
    टी शर्ट। लोगो के बारे में भूल जाएं, स्वेटर की तलाश करें जो आपके शरीर के अनुरूप है, आपकी अलमारी और अपनी शैली। ब्रांड गिनती नहीं करता है कुछ तटस्थ लिखिए, कुछ एक काल्पनिक, कुछ धारीदार और कुछ लोगो के साथ, सभी अलग-अलग रंगों से चित्रित करते हैं
  • एक नई कॉलेज लड़के चरण 18 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    18
    शीतकालीन। यदि आप एक समुद्री क्षेत्र में रहते हैं और शर्ट के साथ संयोजन में कुछ स्वेटर गर्दन (सुरुचिपूर्ण कार्डिगन या साथ वी स्वेटर के लिए चुनता है) एक नाविक की जैकेट प्राप्त करें। एक अद्वितीय ज़िप के साथ एक जोड़ी sweatshirts खरीदें और अपने रंगों के लिए उपयुक्त। आप उन्हें बहुत बार लाएंगे जीन्स की एक और जोड़ी खरीदें
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 1 9
    19
    सड़क और एल.एल. जैसी ब्रांडों की तरह की दुकानों की श्रृंखला से बचें। बीन। शॉपिंग सेंटर में खरीदारी करें, एच से&एम, शॉपिंग सेंटर और दूसरी हाथ की दुकानों में केवल अगर आप मांग कर रहे हैं लोग अक्सर बफ़ेलो एक्सचेंज और सद्भावना जैसी दुकानों से बाहर जाते हैं, जो कि कपड़े के एक बड़े ढेर के साथ होते हैं, जो कभी भी नहीं डालते। खरीदारी करते समय निराशावादी रहें अगर कपड़े का एक टुकड़ा आपको पूरी तरह से समझ नहीं आता है, तो अपने आप को अन्यथा नहीं समझें!
  • एक नई कॉलेज लड़के स्टेप 20 के लिए ड्रेस क्लासी का शीर्षक
    20
    याद रखें कि आपका व्यक्तित्व और आपका बैंक खाता आपकी शैली से ज़्यादा महत्वपूर्ण है। लेकिन फैशन के पहले छापों के लिए मूल्य है, आप को यकीन है, बाहर जाने के लिए और आप क्या कर रहे हैं के एक भाग को व्यक्त करने के लिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com