इंडी पोशाक कैसे करें

और इसलिए आप इंडी बनना चाहते हैं? और नहीं एक कोड़ा और एक टोपी के साथ प्रकार? वाह! मुझे आशा है कि आपको पता होना चाहिए कि आप स्वयं कैसे हो सकते हैं, क्योंकि इसका अर्थ इंडी होने का है। हालांकि, इंडी ड्रेसिंग के लिए कुछ "दिशानिर्देश" हैं, जैसे प्रमुख रुझानों को अस्वीकार करने या हेडफोन की एक जोड़ी पहने

कदम

भाग 1
मूल बातें

इन्डोनेशियाई पोशाक इंद्र चरण 1 शीर्षक
1
अपने आप को रहो इंडी होने के नाते स्वतंत्र होने का अर्थ है - वह नाम जहां से आता है स्वतंत्र क्या मतलब है? इसका मतलब है कि आप चीजें अपने तरीके से कर रहे हों - चाहे वे फैशन किस बात से संबंधित हों, वे हैं या वे हैं - बस आप जो चाहें करते हैं। तो, इंडी को पोशाक के बारे में चिंता न करें - अगर आप चाहें तो पोशाक करते हैं, आप पहले से ही कर रहे हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप इसे पसंद करते हैं आप के लिए. कंपनी की आवाज़ इतनी नाराज होती है कि कभी-कभी यह कहना मुश्किल हो जाता है कि क्या हम कोई विकल्प चुन रहे हैं या अगर कोई हमें यह करने के लिए कह रहा है।
  • इन्डोनेशियाई पोशाक 2
    2
    बड़े ब्रांडों और पारंपरिक दुकानों से बचें ठीक है, अगर वहाँ एक रवैया है कि वास्तव में यह इंडी है, यह मशहूर ब्रांडों से बचने के लिए है एक इंडी लड़के को कोच बैग या एक 180 यूरो सही धर्म युगल की जोड़ी में कभी नहीं देखा जाता था। इंडीज़ इस तुलना में थोड़ा अधिक तर्कसंगत हैं: यदि एक गुणवत्ता वाले लेख, अच्छी तरह से किया जाता है और ब्रांडेड एक जैसा होता है, तो पुरानी दुकान में पाया जा सकता है, जहां समस्या है?
  • जो कुछ भी आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं: सिर्फ इसलिए कि कपड़े से बाहर निकलने का मतलब यह नहीं है कि यह अच्छी तरह से नहीं जाता है। एक या दो प्रवृत्तियों को गले लगाओ अगर आप वास्तव में उन्हें पसंद करते हैं, और उनका पालन न करें, क्योंकि वे अब फैशन में नहीं हैं!
  • चित्र शीर्षक इन्डी चरण 3
    3
    रेट्रो शैलियों को फिर से चालू करें इंडी होने का अर्थ है कि क्या हमेशा सुंदर, मूल्यवान है और इसलिए, कालातीत (ऐसे रुझानों की तरह नहीं जो केवल अस्थायी हैं) की सराहना करते हैं। इस कारण से, इंडीज़ अप्रचलित विंटेज आइटम और कभी-मौजूद ऑब्जेक्ट्स (`40 से 70 के दशक तक) को ढूंढते हैं। यदि आपको कुछ ऐसा लगता है जो पुराना स्कूल है और आप इसे पसंद करते हैं, तो इसे पहनें! यह बहुत सुंदर था और अब भी यह है।
  • चाहे यह एक बैंड की कमीज या आपकी बहन की केली कपोवस्की शर्ट है, यह इस प्रश्न को याद रखना है: क्या आप इसे पसंद करते हैं? आप इसे भूल नहीं सकते! कौन जानता था कि इंडी इतना आसान था?
  • इमेज शीर्षक वाला पोशाक इंडी चरण 4
    4
    यदि आप चाहें तो कई शैलियों को मिलाएं चूंकि आप स्वतंत्र हैं कि आप कौन हैं, मिश्रण करें! थोड़ी सी जैकी कैनेडी रहो, थोड़ा जॉन लेनन या थोड़ा राजकुमार, अगर आप उन्हें पसंद करते हैं। यदि आप सहज महसूस करते हैं, तो आप सुरक्षित महसूस करेंगे और इसलिए आप ठीक हो जाएंगे।
  • चिंता न करें कि आपको क्या पसंद है, एक निश्चित लेबल का हिस्सा है। क्या आपको यह जाँच की गई शर्ट पसंद है, लेकिन क्या यह एक हिपस्टर जैसा दिखता है? कैसे के बारे में है कि स्टड कंगन, जो आमतौर eyeliner के साथ जुड़ा हुआ है? बिल्कुल सही, उन्हें ले आओ! जब आप विभिन्न रूपों को मिलाते हैं, तो आपके परिष्करण क्या होता है
  • इंद्रियों का शीर्षक चित्र इंडी चरण 5
    5
    अफवाहों पर विश्वास मत करो आप शायद इंटरनेट पर बहुत सी चीजें पढ़ चुके हैं, आपने बहुत सारे वीडियो देखे हैं या आपने इंडी से क्या मतलब है के बारे में कई दोस्तों से बात की है। यदि वे कहते हैं, "दोस्त, आपको चुस्त जीन्स पहनना है" या "आप उन कोंवर्स के साथ कहां जाते हैं?" उनको मत सुनो विचार यह है कि यह मौजूद नहीं है सम्मान करने के लिए एक सटीक नज़र - उन्हें सही करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें!
  • भाग 2
    सहायक उपकरण जोड़ें

    इंद्रियों का शीर्षक चित्र इंडी चरण 6
    1
    स्तरित कपड़े यदि आप ठंडे हैं, तो इसके बारे में कुछ करें: एक टी-शर्ट या एक टैंक टॉप पर कार्डिगन डाल दें, जुलाई के मध्य में एक स्कार्फ पहनें, ड्रेस के नीचे चड्डी डाल दें और इसे अपने मोज़े पर पहनें। क्या आपके पास बिल कॉस्बी स्वेटर है? बिल्कुल सही! चरित्र हमेशा सिर से पैर की अंगुली तक इंडी रहा है
    • आप कठोर रंग चुन सकते हैं या नहीं: इससे कोई फर्क नहीं पड़ता यदि वे एक-दूसरे का मजाक बनाते हैं, तो आप थोड़ा विकल्प तलाशते रहेंगे, लेकिन आप एक सच्चे hipster के विपरीत, जो अपने अत्यधिक कपड़ों के बारे में परवाह नहीं करने का दिखावा करते हुए स्पष्ट रूप से नकली लगते हैं, इतने असाधारण नहीं होंगे।
  • इंद्रियों का शीर्षक चित्र इंडी चरण 7
    2
    गहने और सहायक उपकरण के साथ अपना नज़र रखें सब कुछ अच्छी तरह से चला जाता है: लकड़ी के कंगन, एक सपने-पकड़ने वाला लटकन, एक पुराना पदक, उन 90 के-शैली के थक्केदार में से एक, उस दिन आपकी कल्पना को उत्तेजित करता है। सन कंगन, झुमके की झुमके और लंबे समय के हार का विस्तार और किसी भी संगठन के लिए एक स्त्री स्पर्श जोड़ना - हालांकि, अगर आप अपने स्वाद के अनुसार चुनते हैं, तो सब ठीक है।
  • विंटेज पिंस और हार भी ध्यान में रखे जा सकते हैं। अपनी अलमारी को ताज़ा करने के लिए पिस्सू बाजार और दूसरी हाथ की दुकानों के माध्यम से एक टहलने लो
  • स्कार्फ और बाल बैंड अद्वितीय हैं बैग के लिए ठीक है दूत (डेनिम, चमड़े, आपके द्वारा वैयक्तिकृत) - यदि आप लीज़ा फ्रैंक बैकपैक पहनना चाहते हैं, तो आपके लिए भी बेहतर है।



  • इमेज शीर्षक वाला पोशाक इंडी चरण 8
    3
    यदि कोई जूता आपको अच्छी तरह फिट बैठता है, तो इसे पहनें वास्तव में, सभी की अनुमति है: आपको बहुत आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए यदि आप कुछ विशेष के लिए देख रहे हैं, तो यहां से शुरू करने के लिए कुछ है:
  • वैन प्रामाणिकता के साथ, सुरक्षित पक्ष पर जाएं वे रंगों की एक विस्तृत विविधता में उपलब्ध हैं काले लोगों (कैनवास या रबड़), हरे रंग के लोग, नौसेना और गंदी सफेद रंग के उन अच्छे विकल्प हैं, लेकिन वे आपके एकमात्र विकल्प नहीं हैं।
  • एक इंडी अलमारी के लिए मोकासिन बहुत महत्वपूर्ण हैं रोजमर्रा के संगठन के लिए एक अद्वितीय और उदासीन स्पर्श जोड़ें वे डिज़ाइन और रंग में भिन्न हो सकते हैं, लेकिन किसी भी रूप में अनुकूलित कर सकते हैं। प्रमुख अमेरिकी इंटरनेट साइटों पर कुछ विचार खोजें जो इन जूते बेचते हैं
  • नाइके डंक ने हाल ही में पुरानी यादों और उनके सीमित संस्करण संस्करणों के कारण लोकप्रियता हासिल की है। इसके अलावा, वे सभी के लिए व्यावहारिक रूप से ठीक हैं कुछ उन्हें टालना चाहते हैं, क्योंकि इन जूते को पारंपरिक रूप से माना जा सकता है। किसी भी मामले में, नाइके एसबी डंक और नाइके आईडी डोंक्स अधिक व्यक्तिगत हैं, यदि आप उन्हें खरीद सकते हैं।
  • यहां तक ​​कि Sanuk अस्वीकार्य हैं! वे विभिन्न शैलियों, रंग और पैटर्न पेश करते हैं उन्हें निकटतम नाव कपड़ों की दुकान या किसी विशेष स्टोर में देखें।
  • लड़कियां किसी भी रंग के नर्तकियों को भी पहन सकती हैं, जो एक निश्चित डिजाइन या शैली की विशेषता है। सट्टेबाज और ग्लेडिएटर सैंडल के यादगार प्लेटफॉर्म के जूते अन्य अच्छे विकल्प हैं यदि आप हमेशा ही स्नीकर्स डालते रहें
  • भाग 3
    देखो पूरा करें

    इन्डोनेशियाई पोशाक इंद्र चरण 9
    1
    अपने कपड़े बनाएँ अपने आप को कपड़े बनाने के लिए कुछ खास और स्वतंत्र नहीं है। अगर आप सिलाई कर सकते हैं कि आप तुरंत शुरू कर सकते हैं, और अगर आपको कुछ नहीं से एक पोशाक बनाने की तरह लग रहा है, तो आप पहले से ही खुद को कुछ अनुकूलित करने का प्रयास करें, जो एक वस्त्र के लिए अपना व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ते हैं, जिसे आप हमेशा कोठरी में धूल बनाते रहें खरीदारी करने के बिना आप अपनी अलमारी को फिर से बदल सकते हैं
    • यदि सिलाई आपकी विशिष्ट विशेषताएँ नहीं है, तो डाई, बुनना, crochet या कुछ और जो प्रतिभा में उबाऊ कुछ बारी कर सकते हैं करने की कोशिश
  • इन्डोनेशियाई पोशाक 10 शीर्षक चित्र
    2
    जलवायु के अनुसार पोशाक लड़कियों के लिए, ठंड के महीनों में, किसी भी रंग के नाविक जैकेट उत्कृष्ट हैं, चाहे वे डबल ब्रेस्टेड हों या नहीं। जब यह ठंडा होता है, कार्डिगन आपके सबसे अच्छे दोस्त बन जाते हैं! चाहे वह धारीदार हो, चाहे किसी आकृति या एक रंग की विशेषता हो, वे शानदार होते हैं जब टी-शर्ट और बिना आस्तीन में सबसे ऊपर होता है।
  • लड़कों के लिए, ठंड के महीनों में, विंटेज लेदर जैकेट या केवल सदस्य जैकेट एक शानदार विकल्प हैं। यदि आप चाहें, तो आप उन्हें शांत पिन के साथ भी कवर कर सकते हैं! जब यह ठंडा नहीं होता है, gilets, विशेष रूप से ऊनी, सब कुछ के साथ ठीक हैं आप अंत में, पसीने के लिए एक मौका देते हैं: वे सभी प्रकार और रंगों के अस्तित्व में हैं, और सभी वर्ष दौर पहना जा सकता है
  • स्कार्फ (पुरुषों के लिए और महिलाओं) का उपयोग सभी वर्ष दौर में किया जा सकता है, क्योंकि आप उन्हें कपास, सनी, रेशम और ऊन में पा सकते हैं। वे किसी भी कपड़ों को क्लासिक स्पर्श देते हैं उज्ज्वल और तटस्थ रंग दोनों अद्भुत हैं, बशर्ते वे आपके देखो फिट। यहां तक ​​कि बांदा को शांत स्कार्फ्स में तब्दील किया जा सकता है: आप एक का उपयोग कर सकते हैं या दो गाँठ कर सकते हैं। इसके अलावा, आप स्कार्फ को कई अलग-अलग तरीकों से रख सकते हैं: यहां तक ​​कि सरलतम रूप से दुनिया में सबसे साधारण संगठन अविश्वसनीय रूप से अनूठे बना सकते हैं।
  • इंद्रियों का शीर्षक चित्र इंडी चरण 11
    3
    ईको-टिकाऊ रहें इंडी लड़कों को पता है कि पर्यावरण के लिए अनुकूल या प्रतिकूल क्या है। यदि वे कुछ रीसायकल कर सकते हैं, तो वे ऐसा करते हैं खेतों की दुकानों मजबूत जा रहे हैं! तो अपने कपड़े दान करें, दूसरे हाथ की दुकानों में खरीद लें, अपने आप को कपड़े बनाएं और फैशनेबल उत्पादों का चयन न करें, जो कि बनाने के लिए, कार्बन उत्सर्जन का कारण बनता है।
  • आपको फ़र्ज़ या पसंद से भी दूर रहना होगा। पशु पर्यावरण का एक मौलिक हिस्सा हैं! जानने के लिए समय निकालें कि आपके कपड़े किस प्रकार से बने होते हैं और पर्यावरण या स्तर पर जो या इससे प्रभावित होते हैं
  • इंद्रियों का शीर्षक चित्र इंडी स्टेप 12
    4
    अपने बाल छोड़ दें क्योंकि यह है, चाहे वह सीधे, घुंघराले या लहराती है आपको बाथरूम में घंटों में "सही" करने की कोशिश करने की ज़रूरत नहीं है। अपने प्राकृतिक बालों में क्या गलत है? बस कुछ नहीं! आप सबसे अच्छा कि आपके बाल कि सभी गर्मी से उजागर नहीं है तो दिखाइए कि माँ ने तुम्हें क्या दिया, भले ही आपके बाल भूसे की तरह दिखें।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन्हें छू नहीं सकते हैं: यदि आप उन्हें टाई करना चाहते हैं, उन्हें काट कर, उन्हें दाढ़ी या एक मस्त बनाना, यह करो! बस उन्हें डाई न करें या उनका इलाज न करें (उदाहरण के प्लेट्स के साथ, आदि।) तुम नहीं हो, है ना?
  • इन्डोनेशियाई पोशाक 13
    5
    हेडफोन की एक जोड़ी पहनें यदि सामान्यीकरण है, तो यह है कि इंडी लड़कों को संगीत दृश्य पर ही प्यार होता है। तो आप रेट्रो या डिजाइन प्रिंट की एक जोड़ी खरीदते हैं, जिससे आप चलते समय रहस्य के एक आभा में आपको ढकेलेंगे। Grado SR60 शायद इंडी शैली के लिए सबसे उपयुक्त headphones है।
  • हेडफ़ोन खरीदें, सुनने के लिए सनसनीखेज भूमिगत बैंड और गीत खोजें आम तौर पर इंडी लड़कों ने शीर्ष 40 की बात नहीं सुनी और संगीत स्वाद की बात करते समय अपने स्वयं के पथ का पालन करने का प्रयास करें।
  • टिप्स

    • याद रखें कि हालांकि इंडी शैली कपड़ों की कुछ वस्तुओं पर आधारित है, हालांकि पोशाक के कई अन्य तरीके हैं एक मॉडल के रूप में लिया जाने वाले उदाहरणों में: हेलोगूडबाई के चमत्कारी फॉरेस्ट क्लाइन - एक टी-शर्ट प्रेमी - और पिशाच वीकेंड के अधिक परिष्कृत एज्रा कोएनिग। अपनी व्यक्तिगत शैली खोजें और स्वयं को अन्य लोगों से प्रेरित होने दें।
    • जानवरों पर परीक्षण नहीं किए गए उत्पादों के साथ मेकअप करें मैनीक आतंक उत्कृष्ट चालें, साथ ही रंजक और भी प्रदान करता है विस्तार अच्छी गुणवत्ता के बाल के लिए Aveda भी अस्थिर मेकअप और बालों की देखभाल उत्पादों को मुफ्त प्रदान करता है जहरीले और कैसिनोजेनिक पदार्थ। पेंगुआ की भी कोई चीज जानवरों पर प्रयोग करके नहीं बनाई गई थी और यही शहरी क्षय पर लागू होती है। शाकाहारी उत्पादों को चुनने का प्रयास करें
    • स्वतंत्र लेबल के संगीत को सुनें बड़ी कंपनियां अक्सर समूहों को बेहतर ढंग से बेचने के लिए संगीत की अपनी शैली बदलने के लिए मजबूर करती हैं। स्वतंत्र व्यक्ति, दूसरी ओर, आम तौर पर गुणवत्ता, अधिक प्रामाणिक संगीत प्रदान करते हैं।
    • रीसायकल। यदि आप पुराने कपड़े में परिवर्तन कर सकते हैं, तो उन्हें कचरे में फेंकने के बजाय करें क्या आप अपने दोस्त चाहते हैं? Regalaglieli। अगर आपको नहीं पता कि उनके साथ क्या करना है, उन्हें दूसरी हाथ की दुकान में बेच दें, उन्हें दान करने दें या उनका विनिमय करें। अगर आपको पैसे की ज़रूरत है, तो आप उन्हें ईबे या पिस्सू बाजार में बेच सकते हैं। यदि आपने उन्हें बनाया है, तो आप उन्हें ईटीएसई पर बेच सकते हैं पुनर्नवीनीकरण सामग्री के साथ तैयार कपड़ों की वस्तुएं खरीदें स्थानीय स्टोर पर पुरानी सीडी बेचना अधिकांश संगीत आउटलेट उन्हें खरीदते हैं अपने घरों को सजाने के लिए इस्तेमाल करने के लिए खरोंच वाले लोगों का इस्तेमाल करें, जिन्हें आप अपने घर को सजाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, (पुराने रिश्तेदारों को, आमतौर पर अपने पोते के द्वारा बनाई गई चीजों को प्राप्त करना) या बेचते हैं।
    • अधिक इंडी बनने का एक और अच्छा तरीका है विनिल खरीदने के लिए कई भारतीय कलाकारों, जैसे फीनिक्स, मॉडेस माउस, द झू Xiu, ग्रिज़ली बियर, बफ़ेलो कंट्री और कई अन्य लोगों ने, विनील रिकॉर्ड्स पर अपने टुकड़े प्रकाशित किए। एक प्रभावशाली संग्रह के मालिक आपको अधिक इंडी ही नहीं बनाएंगे, लेकिन यह नवीनतम पीढ़ी के आइपॉड होने से भी अधिक संतोषजनक होगा।
    • टी-शर्ट, बटन और पैच खरीदें जो पशु अधिकार, सामाजिक न्याय, शाकाहार और पर्यावरणवाद का समर्थन करते हैं। जागरूकता बढ़ाएं जहाँ आप कर सकते हैं
    • आपको संभवतः नंगे के रूप में चलना चाहिए! फ्लिप-फ्लॉप डाल दीजिए और यदि आप एक लड़की हैं, नर्तकियों को गर्म होने पर
    • बातचीत इंडी फैशन के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं हैं, क्योंकि अब ये हर किसी के द्वारा उपयोग किया जाता है जूते के लिए एक निजी स्पर्श जोड़ने से आप इस विचार को संप्रेषित करने से बच सकते हैं, लेकिन अब तक सभी के पास "अद्वितीय" और "विलक्षण" ऑल स्टार्स की एक जोड़ी है। यदि आप वाकई उन्हें चाहते हैं, तो एक सादे जोड़ी खरीदने और कैनवास को दोहराने के लिए यह एक अच्छा विचार होगा।

    चेतावनी

    • "इंडी" शब्द का अर्थ "स्वतंत्र" है पता करें कि आप कौन हैं या कौन बनना चाहते हैं और जो आप चाहते हैं वह पहनें, आप क्या चाहते हैं, आप क्या चाहते हैं, आप जितना चाहते हैं, उतना व्यवहार करें। यह सच स्वतंत्रता है दूसरों के विचारों को अपने विकल्पों पर नियंत्रण न दें। जो आप वास्तव में हैं और लोग आपकी प्रशंसा करेंगे और आपकी पसंद के लिए बहुत अधिक सम्मान करेंगे।
    • इसके अलावा, अपने आप को कभी लेबल नहीं करें यदि कोई आपसे खुद को परिभाषित करने के लिए कहता है, तो उत्तर दें कि आप केवल खुद हैं या बंद हैं इससे आप के आसपास के लोगों को यह समझने में मदद मिलेगी कि आप क्या चाहते हैं।
    • नहीं कुछ "परेड" अपने नए इंडी की ओर दिखाते हैं लोग सोचेंगे कि आप इस तरह से एक दृश्य बनाने के लिए इस तरह के व्यवहार कर रहे हैं। अपने आप को सच रहना और अपनी नई शैली को अपनाना याद रखें समय बीतने के साथ, आप जो भी बनना चाहते हैं, वह हो जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com