कैसे देखो मना करने के लिए

क्या आपके पास क्षितिज पर एक महत्वपूर्ण तिथि है या क्या आप बस महसूस करना और सुंदर दिखना चाहते हैं? नज़रिया का नजारा मनोदशा में सुधार, ऊब से दूर रखने और अपने बारे में बेहतर महसूस करने के लिए आदर्श है। छोटे परिवर्तन करने से आप इसे जल्दी से बदल सकते हैं, जबकि नई आदतें प्राप्त कर सकते हैं, नियमित शारीरिक गतिविधि कर रहे हैं और अच्छी तरह से खा सकते हैं आपको अधिक स्थायी परिणाम प्राप्त करने में मदद मिल सकती है।

कदम

विधि 1

एक नई देखो की खोज
इमेज शीर्षक से खुद को बदलाव चरण 1 दें
1
उन पहलुओं पर विचार करें जो आपको लगता है कि आपको बदलना होगा। मिरर और तय करें कि आप क्या बदलना चाहते हैं। आप अपने देखो के बारे में क्या पसंद करते हैं? आप क्या नफरत करते हैं?
  • इमेज शीर्षक से खुद को एक बदलाव चरण 2
    2
    अपनी पसंद के दिखने वाली छवियों के लिए खोजें एक ऑनलाइन खोज करें (Pinterest एक उत्कृष्ट स्रोत है) या पत्रिकाओं में लोगों की तस्वीरें ढूंढने के लिए आप प्रशंसा करते हैं। इन तस्वीरों के साथ, एक फ़ोल्डर बनाएँ। आप उन व्यक्तिगत वस्तुओं को भी कटौती कर सकते हैं जिनकी आप सराहना करते हैं। हो सकता है कि आप एक जोड़ी जूते या किसी और की स्कर्ट पसंद करें उन्हें कट करें या उन्हें अपने कंप्यूटर पर सहेजें।
  • विभिन्न समूहों में छवियों को व्यवस्थित करें एक श्रृंगार के लिए, एक बाल के लिए, एक कपड़े के लिए और एक सहायक के लिए।
  • एकत्र की गई तस्वीरों में पुनरावर्ती विषयों की उपस्थिति का ध्यान रखें। जैसा कि आप उन्हें व्यवस्थित करते हैं, आप पाएंगे कि आप मुख्य रूप से कुछ पहलुओं पर ध्यान देते हैं या दिखते हैं।
  • इमेज शीर्षक से खुद को बदलाव करें चरण 3
    3
    एक विश्वसनीय दोस्त की राय के लिए पूछें ईमानदारी से अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ बोलें और उनसे पूछें कि वे आपके नजरिए के बारे में एक ईमानदार राय दें। आपको तारीफ के लिए बेताब दिखना नहीं पड़ता है, लेकिन उन्हें यह समझने की ज़रूरत है कि आप वास्तव में ऐसे तरीके से तैयार करना चाहते हैं जो आपको बेहतर बनाता है या आपको बेहतर बना देता है
  • जब आप ईमानदार राय के लिए पूछते हैं, तो ईमानदार राय की उम्मीद करते हैं। यदि आपका मित्र आपको कुछ नहीं बताता जिसे आप पसंद नहीं करते हैं, तो इसे व्यक्तिगत रूप से न लें या अपमान करें
  • इमेज शीर्षक से खुद को बदलाव करें चरण 4
    4
    बहादुर हो जाओ आपका नया नज़र आपके लोगों से क्या अपेक्षा करते हैं, इससे काफी अलग हो सकता है हिम्मत और एक साहसिक शैली का प्रयास करें यह करामाती हो सकता है और आपको और अधिक आरामदायक महसूस करने में मदद करता है।
  • यदि बोल्ड लुक की कोशिश करने का विचार आपको चिंता करता है, तो हैलोवीन के लिए इसे आज़माएं फिर, पार्टी के अंत में, इस शैली का पालन करना जारी रखें, और इसे अपने दैनिक रूप में बदलने के लिए इतना प्यार किया है।
  • इमेज का शीर्षक, खुद को एक बदलाव करें चरण 5
    5
    प्रक्रिया की शुरुआत में एक तस्वीर ले लो अपना नज़र बदलने से पहले, एक तस्वीर ले लो, ताकि आप इसे नतीजे के साथ तुलना कर सकें, जब आपको नवीनीकरण पूरा हो जाए।
  • विधि 2

    श्रृंगार बदलें
    इमेज का शीर्षक, खुद को बदलाव करें चरण 6
    1
    एक अलग चाल की कोशिश करो एक नया आंखों के छायाएं, लिपस्टिक या मस्करा खरीदें रंगों का एक असामान्य संयोजन चुनें, लेकिन रंगों का चयन करना सुनिश्चित करें जो आपके रंग को बढ़ाने के लिए वैसे भी। यह एक पूरी तरह से नया रूप, जैसे गुंडा, ग्लैमर, पिन-अप या प्राकृतिक के साथ एक प्रयास करें साहसिक कार्य पर जाएं
    • यहां तक ​​कि एक नई लिपस्टिक का चयन करने से आपके पूरे नज़र में सुधार हो सकता है।
    • यदि आप निश्चित नहीं हैं कि कैसे एक निश्चित परिणाम प्राप्त करें, तो ऑनलाइन मेकअप ट्यूटोरियल देखें
  • इमेज शीर्षक से खुद को एक बदलाव दें चरण 7
    2
    चेहरा मुखौटे और श्रृंगार के नाम पर एक पजामा पार्टी को व्यवस्थित करें कुछ मित्रों को आमंत्रित करें और अपने मेकअप उत्पादों को लाने के लिए हर किसी से पूछें। मॉइस्चराइजिंग या शुध्द मास्क लगाने के लिए एक-दूसरे की मदद करें, फिर मेकअप करें अपने दोस्तों से उधार ली गई आंखों की छाया और लिपस्टिक का उपयोग करके विभिन्न रूपों के साथ प्रयोग करें।
  • साहसी शैलियों और दिखने का प्रयास करें, जो उनसे प्रेरित हैं भूख खेल या अन्य फिल्मों
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास मेकअप ब्रश, कपास के बॉल और कपास झाड़ू साफ और निर्जलित हैं, ताकि बैक्टीरिया फैल न सकें
  • इमेज शीर्षक से खुद को एक बदलाव दें चरण 8
    3
    सुगंधशाला या किसी अन्य सौंदर्य प्रसाधन आउटलेट पर जाएं एसफोरा या मैक जैसे दुकानों में पेशेवर श्रृंगार कलाकार मेकअप पहन सकते हैं यह कई तरह के उत्पादों को खरीदने के बिना एक नए रूप का परीक्षण करने का एक शानदार तरीका है। तकनीकी रूप से ये सत्र मुफ़्त हैं, लेकिन कुछ खरीदने के लिए बेहतर होगा आम तौर पर एक लिपस्टिक इस मामले में आदर्श होता है, क्योंकि तब आप दिन के दौरान इसे दोबारा शुरू करेंगे, जबकि मेक-अप कलाकार बनाने वाले श्रृंगार को छोड़ देंगे।
  • इमेज का शीर्षक दे दो खुद को एक बदलाव चरण 9
    4
    अपने नाखूनों को काटें और नेल पॉलिश लागू करें। पुरानी पॉलिश निकालें ध्यान से नाखूनों को काट, पॉलिश और फाईल करें। धीरे से उपयुक्त उपकरण के साथ कटनी को वापस धक्का दें अपने हाथों को हाइड्रेट करें और अपने नाखूनों को पेंट करें। एक रंग चुनें जो आपके कपड़े या एक बोल्ड छाया के लिए उपयुक्त है।
  • इमेज शीर्षक से खुद को बदलाव करें चरण 10
    5
    वह अपनी आइब्रो शाफ्ट करता है अपनी सुविधाओं को बढ़ाने और इसे बनाने का सबसे अच्छा तरीका ढूंढें उदाहरण के लिए, स्क्वायर का चेहरे नरम, गोल आइब्रो के साथ अच्छे दिखते हैं, जबकि दौर को धनुषाकार भौहें द्वारा बढ़ाया जाता है। आइब्रो के केवल निचले हिस्से को जमा देता है, और अतिशयोक्ति से बचा जाता है। एक विशेष पेंसिल के साथ खाली भाग भरें
  • इमेज शीर्षक से खुद को एक बदलाव चरण 11
    6
    दैनिक मेकअप का अधिक से अधिक न करें। यदि आप अपने नक्षा को नवीनीकृत करने जा रहे हैं तो आप दैनिक आधार पर दिखा सकते हैं, अधिक प्राकृतिक एक पसंद करते हैं इस्तेमाल की गई नींव की मात्रा को सीमित करें ऑयसी त्वचा को ओपेसिटी करने के बजाय एक पारदर्शी पाउडर चुनें रोजमर्रा की जिंदगी के लिए उपयुक्त, अधिक बुद्धिमान आँख छाया की कोशिश करें
  • एक शाम को अधिक गहन मेकअप की आवश्यकता होगी, खासकर यदि आपका संगठन बोल्ड हो।
  • विधि 3

    कॉम्बोइंग बदलें
    इमेज शीर्षक से खुद को एक बदलाव चरण 12 दें
    1
    अपनी पसंद के एक केश विन्यास खोजें हेयरस्टाइल की छवियों को खोजने के लिए ऑनलाइन या पत्रिकाओं में खोज करें चिंता न करें यदि आप उन्हें पुन: उत्पन्न कर सकते हैं या नहीं - बस उन्हें बचा सकते हैं। जब आप पर्याप्त फ़ोटो एकत्र कर लेते हैं, तो उन्हें देखने के लिए देखें कि उनके पास क्या आम है। सबसे दोहराया शैलियों क्या हैं?
  • इमेज का शीर्षक, खुद को एक बदलाव चरण 13 दें
    2
    सलाह के लिए अपने नाई पूछो तस्वीरें ले आओ और एक राय के लिए पूछो। निश्चित रूप से आपको यह पता चलेगा कि आपके बालों में अलग-अलग कटौती करने का क्या जवाब होगा।
  • वांछित लुक पाने में समय लग सकता है, खासकर यदि आपके पास छोटे बाल हैं और आप लंबे बाल चाहते हैं नाई एक कटौती कर सकता है जो आपको फिट बैठता है, जब आप उसे बढ़ने की प्रतीक्षा करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक देकर खुद को एक बदलाव चरण 14
    3
    अपने बाल डाई एक नया रंग आज़माएं यदि आपके पास उन्हें अंधेरा है, तो उन्हें हल्का करने की कोशिश करें यदि आप उन्हें स्पष्ट है, उन्हें अंधेरे की कोशिश करो यदि आप विशेष रूप से बोल्ड महसूस करते हैं, तो आप बैंगनी या नीले रंग की तरह चमकीले रंग का चयन कर सकते हैं।
  • यहां तक ​​कि सनस्क्रीन भी बदल सकते हैं। विवेकपूर्ण परिवर्तन मनोबल को बढ़ावा दे सकते हैं, खासकर यदि आपका वर्तमान स्वरूप आपको बिल्कुल समझा नहीं देता है
  • आप नाई में अपने बाल डाई या घर पर कर सकते हैं। आपकी मदद करने के लिए किसी मित्र से पूछें
  • इमेज शीर्षक से खुद को एक बदलाव चरण 15
    4



    अपने बालों को तुरन्त लंबा करने के लिए विस्तार खरीदें अस्थायी लोगों को ऑनलाइन पाया जा सकता है और बाल को आसानी से तय किया जा सकता है। पेशेवर लोगों को खरीदने से पहले, यह समझने के लिए कुछ परीक्षण करें कि कितने लंबे बाल दिखेंगे।
  • इमेज का शीर्षक दे दो खुद को एक बदलाव चरण 16
    5
    कर्ल या आपके बालों को चिकना करें नज़रिया का नतीजा सिर्फ काट या रंग बदलने का मतलब नहीं है। आप केवल अपने केश को घर पर बदल कर इसे ताज़ा कर सकते हैं। उन्हें चिकनी बनाने के लिए उन्हें या प्लेट को तरलने के लिए एक कर्लिंग लोहे का उपयोग करें। ये तकनीकों का समय लगता है, इसलिए यदि आप उन्हें अपनी सुबह की दिनचर्या में एकीकृत करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप ऐसा कर सकते हैं।
  • विधि 4

    वस्त्र बदलें
    इमेज शीर्षक से खुद को एक बदलाव चरण 17
    1
    अपने कपड़े को कोठरी से बाहर ले जाओ अगर आप संतुष्ट हैं या कुछ याद आ रही है, तो यह समझने के लिए कि आपके पास कपड़ों के सभी सामानों की जांच करें। मिश्रण और मैच टुकड़े है कि आप आम तौर पर उपयोग नहीं होता। आपको पसंद किए गए संयोजनों की फ़ोटो लें, ताकि आप बाद में उन्हें फिर से बना सकें।
    • ऐसे कपड़ों से छुटकारा पाएं जो आपके लिए फिट नहीं होते हैं या आप कभी भी पहनते नहीं हैं।
  • इमेज शीर्षक से खुद को एक बदलाव चरण 18
    2
    अपने दोस्तों के साथ कपड़े एक्सचेंज एक स्वैप पार्टी यह एक ऐसी पार्टी है जहां हर मेहमान कपड़े और सामान का आदान-प्रदान करने के लिए लाता है। उन कपड़ों को चुनने के लिए अपने दोस्तों को अपनी कोठरी में छानने के लिए निमंत्रित करें जो अपनी शैली को प्रतिबिंबित नहीं करते। अलमारी को ताज़ा करने और नए संयोजनों को प्राप्त करने के लिए विभिन्न शैलियों से प्रेरणा लेने का यह एक अच्छा तरीका है।
  • इमेज का शीर्षक दें खुद को एक बदलाव चरण 19
    3
    नए स्टोरों में खरीदारी करें यदि आप अपने आप को हमेशा एक ही प्रकार के कपड़े खरीदते हैं, तो उन दुकानों के बारे में सोचें जहां आप उन्हें खरीदते हैं। क्या आप अकसर उसी दुकान में जाते हैं? फिर आपकी शैली शायद ही बदल जाएगी। अन्य संयोजनों पर विचार करने के लिए बिक्री के विभिन्न बिंदुओं को दर्ज करें।
  • इमेज का शीर्षक दे दो खुद को एक बदलाव चरण 20
    4
    एक सप्ताह के लिए जींस पहनें न। अधिकांश लोग अक्सर कपड़ों के इस आइटम का उपयोग करते हैं यह सहज, व्यावहारिक और लगभग सब कुछ के साथ जोड़ा जा सकता है हालांकि, यह आपको अपने समग्र रूप को ताज़ा करने से भी बचा सकता है उन्हें एक सप्ताह के लिए पहनने की कोशिश न करें इसके बजाय, अपनी शैली को और अधिक परिष्कृत करने के लिए स्कर्ट, सुंड्रेस या अधिक सुरुचिपूर्ण पतलून का उपयोग करें।
  • इमेज का शीर्षक, खुद को एक बदलाव चरण 21 दें
    5
    ब्रा के बारे में सही उपाय लें कई महिलाएं ब्रा का गलत आकार पहनती हैं, इसलिए कपड़े हमेशा अच्छी तरह से पालन नहीं करते हैं या ठीक से फिट नहीं होते हैं। एक अंडरवियर स्टोर पर जाएं और एक ब्रू मापन लेने के लिए दुकान सहायक से पूछें। आपको पता चल जाएगा कि आप अधिक आरामदायक हैं और आप सही आकार के साथ सुरक्षित महसूस करते हैं।
  • विधि 5

    सहायक उपकरण बदलें
    इमेज शीर्षक से खुद को एक बदलाव चरण 22 दें
    1
    चश्मे की एक नई या अलग जोड़ी पहनें यदि आप चश्मा पहनते हैं, तो एक अलग फ्रेम का प्रयास करें उनका उपयोग न करें? आप ऑप्टिशियन से अनग्रेड किए गए चश्मा खरीद सकते हैं इस तरह, आप अभी भी चश्मा जो दृष्टि परेशान बिना इस्तेमाल वांछित देखो प्राप्त कर सकते हैं।
    • वैकल्पिक रूप से, यदि आप आमतौर पर चश्मा पहनते हैं, तो आप संपर्क लेंस पर स्विच कर सकते हैं। लोग आपको या तो पहचान नहीं सकते हैं
  • इमेज शीर्षक से खुद को एक बदलाव चरण 23
    2
    अलग स्कार्फ और स्कार्फ का प्रयास करें एक दुकान पर जाएं और स्कार्फ और विभिन्न रंग, बनावट और लम्बाई के स्कार्फ चुनें। उन्हें समझने की कोशिश करें कि आप किन लोगों को पसंद करते हैं और उन्हें विभिन्न तरीकों से पहनते हैं, उदाहरण के लिए, नरम या अधिक तंग-योग्य तरीके से
  • इमेज का शीर्षक, खुद को एक बदलाव स्टेप 24 दें
    3
    आभूषण धारक संगठन के साथ मिलकर नई झुमके या कंगन की कोशिश करें। यदि आप साहसी महसूस कर रहे हैं, यह एक बड़ी, आकर्षक और महत्वपूर्ण टुकड़ा के साथ एक कोशिश दे।
  • नए गहने खरीदने से पहले, आपके पास के लोगों को देखें उन्हें एक तरह से व्यवस्थित करें ताकि आप आसानी से उन्हें ढूंढ सकें। एक गहने बॉक्स या किसी अन्य विशेष आयोजक का उपयोग करें इस तरह, जब जरूरत पड़ने पर सहायक उपकरण हाथ में होगा
  • इमेज शीर्षक से खुद को एक बदलाव चरण 25
    4
    एक टोपी की कोशिश करो टोपी तुरन्त देखो बदल सकते हैं और कक्षा का एक स्पर्श जोड़ सकते हैं। सर्दियों में, एक प्यारा बीट या बीरेट के लिए विकल्प चुनें गर्मियों में, एक सूरज टोपी या एक हल्की टोपी चुनें आप देखो के साथ संयोजन में एक विंटेज या रेट्रो टोपी पहन सकते हैं।
  • विधि 6

    आदतें बदलें
    इमेज का शीर्षक दे दो खुद को एक बदलाव चरण 26
    1
    शारीरिक गतिविधि नियमित रूप से करें यदि आप अपना शरीर बदलना चाहते हैं, तो इसे अच्छी तरह से इलाज करना शुरू करें एक स्पोर्ट्स प्रोग्राम पर लगना और एक सप्ताह में करीब चार दिन प्रशिक्षित करने का प्रयास करें। एक पायलट पाठ्यक्रम के लिए साइन अप करें या रास्ते में आपकी मदद करने के लिए एक निजी ट्रेनर को किराए पर लें।
    • जोग या किसी दोस्त के साथ जिम में शामिल हों आप अपनी शारीरिक स्थिति को लगातार प्रशिक्षण और सुधारने के लिए एक-दूसरे को प्रोत्साहित कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से खुद को एक बदलाव दें चरण 27
    2
    पोषक तत्व युक्त खाद्य पदार्थ खाएं आपके शरीर को इसके पोषक तत्वों की पेशकश करने से आपको बेहतर महसूस करने में मदद मिलेगी, इसलिए आपका लगन भी लाभ होगा। फलों और सब्जियों जैसे स्वस्थ आहार चुनें कार्बोहाइड्रेट और परिष्कृत शर्करा को समाप्त करता है
  • इमेज शीर्षक से खुद को एक बदलाव चरण 28
    3
    पर्याप्त नींद जाओ आराम से तनाव कम हो जाता है, इसलिए यह आपकी शारीरिक उपस्थिति में सुधार लाता है और आपको बेहतर महसूस करता है। लगभग 7-8 घंटे रात के लिए सोने की कोशिश करें।
  • इमेज शीर्षक दे दो खुद को एक बदलाव चरण 2 9
    4
    बहुत पानी पीना दिन के दौरान बहुत सारे तरल पदार्थों का सेवन करने से शरीर को त्वचा और हाइड्रेट्स को रिफ्रेश किया जाता है। इसके अलावा, आपको अधिक ऊर्जावान महसूस करने का अतिरिक्त लाभ होगा। एक दिन में 6-8 गिलास पानी पीने की कोशिश करें।
  • चेतावनी

    • अपने शारीरिक स्वरूप पर ध्यान न दें नज़रिए का नवीनीकरण आपकी मदद करेगा, लेकिन मानसिक स्तर पर अच्छा महसूस करना और अपने स्वरूप से संतुष्ट होना भी महत्वपूर्ण है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com