एक बोहेमियन गैर-कनिष्ठवादी कैसे बनें

एक बोहेमैन वह व्यक्ति है जो एक वैकल्पिक और गैर-सिद्धांतवादी जीवनशैली के अनुसार रहता है और व्यवहार करता है, जो अधिकांश लोगों से भिन्न होता है। शब्द स्वयं एक कलाकार के रूप में एक जीवन के रोमांटिकतावाद और एक आवारा का उदाहरण देते हैं। उन सभी के लिए जो अपरंपरागत लगता है, इस भावना को व्यक्त करने का कोई बेहतर तरीका यह नहीं है कि यह अपनी शैली के माध्यम से किया जाए, उदाहरण के लिए ड्रेसिंग के तरीके में।

कदम

बीओइमियन चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
कला बनाएं यदि इसका अर्थ है कि आपका काम छोड़ना और चित्रों से भरा एक छोटे से स्टूडियो में जाना, तो इसे करें बोहेमिया के लिए, कला का सृजन कई अन्य चीजों से पहले आता है। लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, अपनी नौकरी छोड़ो अगर आपके पास अपने समर्थन का कोई अन्य साधन नहीं है।
  • बीओइमियन स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    संगीत सुनें, किताबें पढ़िए, फिल्में देखना जो आपको पसंद हैं शर्म मत हो जो आपको पसन्द या पसंद नहीं है वह एक व्यक्ति के रूप में आपके व्यक्तित्व का हिस्सा है, इसे छिपाना क्यों? विरोधी-कन्फमीवादी होने के नाते सभी को अस्वीकार करने का मतलब आदर्श है, खासकर यदि वह उन चीजों के खिलाफ जाता है जो आपको व्यक्तिगत रूप से प्रेरणा देते हैं।
  • बीई बोमिअन चरण 3 नाम वाली छवि
    3
    सब कुछ आप और दूसरों को विश्वास करते हैं। यदि आप एक निश्चित वातावरण (धार्मिक, राजनीतिक, आदि) में बड़े हो गए हैं, तो अपने आप से पूछें कि आप और क्यों ऐसा मानते हैं। या हो सकता है कि आप आदत या परंपरा से ही ऐसा करें?
  • बीवी बोहेमियन चरण 4 नामक छवि
    4
    विभिन्न जीवनशैली और दृश्य के अंक के बारे में जानें। यदि आप किसी भी पहलू को आकर्षित महसूस करते हैं, तो इसे अपनी जीवन शैली में शामिल करें आपको पूरी तरह से एक जीवन शैली या विचारधारा से शादी करने की ज़रूरत नहीं है, जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है, उसे चुनें।
  • बीओइमियन चरण 5 के नाम से छवि
    5
    अपनी कलात्मक शिरा को जगह दें शायद यह आपके श्रेष्ठ नहीं है, लेकिन हमारे पास सब कुछ रचनात्मक है। एक चुनें जो आपके लिए काम करता है, संगीत, कला, कविता, आदि। चिंता मत करो अगर पहले आपको नहीं लगता कि आपने जो क्षेत्र चुना है उसमें प्रतिभा है। सभी शिक्षक खरोंच से शुरू हो गए हैं और जरूरी नहीं कि दूसरों को अपनी प्रतिभा को ध्यान में रखना होगा। कुछ कॉल स्क्रिबल, दूसरों के लिए यह कला हो सकता है
  • बीई बोमिअन चरण 6 नाम वाली छवि
    6
    राजनेताओं, शिक्षकों, अभिभावक, और यहां तक ​​कि जीवन के पैटर्न, जो कि समाज आप पर लागू होता है, हर कोई आपसे किसी एक तरीके से कहता है कि आपको क्या करना है। अपने आप से पूछिए: वे वास्तव में मुझसे क्या कह रहे हैं, उनके इरादों, उनके उद्देश्यों और उनके मूल्य क्या हैं? जवाब आपको यह समझने में मदद करनी चाहिए कि वे क्या कहते हैं, सुनने के लायक हैं। लेकिन जब आप अधिकारियों को चुनौती देते हैं, तो सम्मान करना और एक निश्चित तर्क का पालन न करना भूलें
  • बीई बोमिअन चरण 7 नाम की छवि
    7
    दिन के लिए लाइव याद रखें कि अगर कुछ गलत हो जाता है, तो आपको तनाव नहीं करना पड़ता है और आतंक नहीं है। इसे पारित कर दो और शांति से सब कुछ हल करने का प्रयास करें। पश्चाताप के बिना जीने की कोशिश करें, और अगर आपको लगता है कि आप कुछ करना चाहते हैं, तो करो!
  • तैयार होने का तरीका

    बीवी बोहेमियन चरण 8 शीर्षक वाली छवि



    1
    बोहेमियन जीवनशैली दोनों अभिव्यक्ति और आराम और आसानी की भावना के साथ करना है सामान्य तौर पर, कपड़े बहुत तंग नहीं होने चाहिए और कपड़े को त्वचा को सांस लेने देना चाहिए। कपड़ों को अपनी जीवनशैली को प्रतिबिंबित करना चाहिए, चारों तरफ नहीं: कम में, कुछ भी न पहनें जो आपको स्वतंत्र रूप से चलने से रोकता है और यह सहज नहीं है एकमात्र अपवाद एक शाम पोशाक होना चाहिए।
  • बीओइमियन चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    कपड़े एक विरोधी conformist और बोहेमियन शैली में सबसे महत्वपूर्ण बात है कपास, ऊन, चमड़े और मलमल जैसी प्राकृतिक सामग्रियों का चयन करें। कच्चे फ़र्ज़, जैसे रकून फर, ऐसे सामान हैं जो इस शैली के साथ अच्छी तरह से चलते हैं। लेकिन यहां तक ​​कि सिंथेटिक गौण या पेटेंट चमड़े आपके कपड़ों के लिए एक विडंबना और मूल स्पर्श भी दे सकते हैं।
  • बीई बोमिअन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    इलाज करें जो आप दूसरी त्वचा की तरह पहनते हैं मावेरिक्स सजावट पसंद करते हैं कढ़ाई, फ्रिंज और मोती के साथ सामान चुनें बहुत सारे ज्वेल्स पहनने में डरो मत। लेकिन इस बारे में सोचना मत भूलना कि प्रत्येक तत्व को दूसरों के द्वारा कैसे माना जाता है - क्या हर सहायक उपकरण पहनना आवश्यक है? यदि आप गहने पसंद नहीं करते हैं, फूल एक सही विकल्प हैं। यदि आप टैटू या पीरसींग पसंद करते हैं, तो नि: शुल्क महसूस करें। लेकिन विशेष रूप से टैटू के साथ, एक पाने की जल्दी में नहीं है, याद रखें कि यह आपके साथ आपके सभी जीवन में रह जाएगा।
  • बीवी बोहेमियन चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    देखें कि आपके कपड़े आपके शरीर के चारों ओर कैसे घूमते हैं एक बोहेमियन पोशाक के आंदोलन सुंदर और ढीले होना चाहिए। यह आपको स्वतंत्रता की भावना देनी चाहिए इसके अलावा उन ध्वनियों पर भी ध्यान केंद्रित करें जो आपके सामान और गहने उत्सर्जित करते हैं।
  • बीओइमियन चरण 12 के साथ छवि का शीर्षक
    5
    याद रखें कि ज्यादातर लोग उज्ज्वल रंग और बोहेमियन शैली प्रिंट जोड़ते हैं। बहरहाल, जब ये एक ज़िगानो स्पर्श जोड़ते हैं, तो मोनोक्रैमिक कपड़े के साथ एक सरल रूप तैयार किया जा सकता है। वे सभी डिजाइन और कपड़ों से ऊपर हैं जो एक बोहेमियन स्पर्श देते हैं।
  • बीई बोमीयन के चरण 13 में छवि का शीर्षक
    6
    बोहेमियन शैली का अर्थ यह नहीं है अन्य प्रकार के दिखने के साथ, वह गहराई में हर विस्तार का अध्ययन करते हैं। ऐसी चीज़ों को कभी भी पहनें जो उस प्रकार के देखने के लिए आवश्यक नहीं हैं कभी-कभी, बोहेमियन शैली सरल और साफ हो सकती है और फिर भी इसका एक मजबूत प्रभाव पड़ता है।
  • बीवी बोहेमियन चरण 14 नाम की छवि
    7
    अपने कपड़े अपने मूड और व्यक्तित्व को दर्शाते हैं। दूसरों से प्रभावित न हो यदि आपकी शैली का मतलब है बोहेमियन एक दिन और एक और कम से कम है, तो करो! खुद के साथ संगत रहें और आपके अंदर क्या है यह व्यक्त करने की कोशिश करें। यह ठीक है कि बोहेमियन अद्वितीय और आकर्षक दिखता है।
  • टिप्स

    • दूसरों की अपनी यौन प्रवृत्ति, त्वचा का रंग, धर्म या किसी और के लिए उन्हें जानने के बिना दूसरों का न्याय न करें। उन सभी को पहले मनुष्य के रूप में मानें
    • वैकल्पिक कपड़ों को देखने के लिए दूसरे हाथ के स्टोर, पुरानी या जातीय, या पिस्सू बाजार में खरीदारी करें यदि आप मॉल या डिज़ाइनर स्टोर में कपड़े खरीदना चाहते हैं, तो जो मूल हैं और व्यक्तित्व हैं, उनके लिए देखो बहुत तुच्छ चीजों का चयन न करें
    • एक निजी स्पर्श जोड़ें एक बोहेमियन देखो के मॉडल के बारे में सोचो और फिर तुम्हारा कुछ जोड़ दें, भले ही उसका अब तक क्या पढ़ा गया है उसके साथ कुछ भी नहीं है बस कुछ ऐसा रखने की कोशिश करें जो बोहेमियन शैली को याद करता है।
    • एक बोहेमियन कस्टम अपने मूड को इत्र के साथ मेल करना है, आप पैचौली, चंदन या नारंगी फूलों के एक आवश्यक तेल का उपयोग कर सकते हैं।
    • अभिनव और पूरी तरह से प्रयोग करने का प्रयास करें इसमें प्यार न लगाए बिना एक नज़र न बनाएं।
    • भूल न करें कि मेकअप और केश को भी कपड़े से मेल खाना चाहिए। दोनों ढीले बाल और जटिल braids परिपूर्ण हैं, और उसी तरह मेक-अप या एक बिल्ली जैसी आँख-लाइनर दोनों काम कर सकते हैं।
    • बोहेमियन जीवनशैली के बारे में अधिक जानकारी के लिए, सुनो और ओपेरा ला बोहेम को पढ़ें और किराए पर संगीत देखें वे आपको इस जीवनशैली के बारे में अधिक जानने में मदद करेंगे

    चेतावनी

    • आपके मित्र अपने बदलाव से बहुत अधिक कठोर हो सकते हैं, लेकिन यदि वे असली दोस्त हैं, तो वे आपको स्वयं को स्वीकार करेंगे। शायद यह एक क्लिच है, लेकिन यह निश्चित रूप से सच है: लोगों को ईर्ष्या हो सकती है क्योंकि आप इतना मजबूत हैं कि आप स्वयं हैं वे वास्तव में आपकी प्रशंसा करते हैं और आपका सम्मान करते हैं, और यदि वे नहीं करते हैं, तो अपने आप से पूछें कि क्या आपको वास्तव में इस तरह के लोगों के अनुमोदन की आवश्यकता है
    • माता-पिता चिंता कर सकते हैं अपनी बुद्धिमत्ता का उपयोग उन्हें अपने दृष्टिकोण को स्पष्ट करने के लिए करें, और इसे आवेगपूर्वक मत करो। यदि आपको पता है कि आपने सचमुच सोचा है कि आप अपने सिर का उपयोग कर रहे हैं, तो वे बेहतर महसूस कर सकते हैं और न सोचें कि यह किशोरावस्था का एक क्षणिक चरण है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com