ट्रेलर कलाकार कैसे बनें

यह आलेख बताता है कि सबसे अच्छा तरीके से ट्रेलर कलाकार कैसे बनें और सबसे तेज़ सड़कों का अनुसरण करें। एक ट्रेलर कलाकार होने के नाते एक पुरुष होने के बराबर होता है जो महिलाओं के साथ सफल होता है, और एक सुरक्षित और करिश्माई तरीके से व्यवहार करता है।

हालांकि थोड़ा ज्ञात, ट्रेलर नामक कलाकारों का एक समूह है "लालच समुदाय", सभी कौशल स्तरों की महिलाओं और पुरुषों से मिलकर, निरपेक्ष नवागंतुकों से शुरू करने के लिए रस्से की कला के पूर्ण स्वामी के साथ खत्म हो गया। कोई भी समूह में शामिल हो सकता है और समर्पित मंचों में सुझावों और तकनीकों को साझा कर सकता है, या यहां तक ​​कि महिलाओं के साथ सफलता की संभावनाओं को बेहतर बनाने के लिए व्यावसायिक प्रलोभन और रस्सा सबक प्राप्त कर सकता है

कदम

एक लड़के के साथ दोस्तों बनें शीर्षक 04
1
आदर्श के लिए लालच की एक शैली चुनें उदाहरण के लिए, कुछ ट्रेलर कलाकार शाम को महिलाओं के साथ सलाखों या क्लबों में जाना पसंद करते हैं। दूसरों, जैसे कि जेरेमी सोल, दिन के दौरान कार्य करना पसंद करते हैं, ऐसी विधि जो महिलाओं को अक्सर पुस्तकालयों, कैफे, दुकानों, शॉपिंग सेंटर आदि के लिए जाने की अनुमति देती है। जब आप अभ्यास करते हैं और लालच की शैली सीखते हैं, तो आप अन्य शैलियों सीखने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, एक पिक अप कलाकार बनें चरण 02
    2
    इस विषय पर किताबें और लेख पढ़ें। नील स्ट्रॉस द्वारा बेस्टसेलर द गेम एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु है, साथ ही बिली कॉनरोय की मिस्टर तरीके या 101 आवश्यक विंगमैन टिप्स
  • छवि शीर्षक वाला एक बारटेंडिंग जॉब चरण 02 देखें
    3
    कुछ दोस्त आपको रोकने या आपको बेवकूफ महसूस करने की कोशिश कर सकते हैं, आपको यह बताकर कि ये दोनों तरीके काम नहीं करते हैं। इस बिंदु पर आपके पास दो विकल्प होंगे: उन्हें टीम का हिस्सा बनने के लिए या उन्हें अपने सुधारों के अंधेरे में रखें।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक पिक अप कलाकार कदम 04
    4
    ग्रंथों पर सीखी तकनीक के साथ अभ्यास करना जारी रखें। पुनरावृत्ति सीखने का सबसे अच्छा तरीका है



  • एक लड़की के चरण 14 के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें
    5
    यथार्थवादी लक्ष्यों को निर्धारित करें क्रमिक और नियमित सफलता से संतुष्ट रहें
  • इमेज शीर्षक से एक पिक अप कलाकार बनें चरण 06
    6
    मनोविज्ञान, शरीर की भाषा, और समाजीकरण पर ग्रंथों को पढ़ें।
  • इमेज शीर्षक से एक पिक अप कलाकार बनें चरण 07
    7
    कचरे से डरो मत। सभी को खारिज कर दिया जाएगा। जो भी सफल होता है वह वह है जो स्वीकार करने और दूसरों से बेहतर असफलताओं से सीखने में सफल होता है, इसलिए यदि आप अस्वीकार कर रहे हैं, तो सभी असंतोष छोड़ दें और अपने आप को मैदान में वापस फेंक दें।
  • टिप्स

    • अपने समान परिस्थिति में अन्य लोगों के साथ मित्र बनाएं, और कंपनी में बाहर जाएं यह आश्चर्यजनक है कि आप अकेले अभिनय से क्या हासिल कर सकते हैं, इसके मुकाबले आप अन्य लोगों की मदद से कितना तक पहुंच सकते हैं।
    • हमेशा एक सकारात्मक तरीके से सोचें। नकारात्मक सोच में और न त्याग में कोई लाभ नहीं है
    • मज़े सीखें रस्से की लड़कियों को एक प्रतिबद्धता के रूप में अनुभव नहीं करना चाहिए।

    चेतावनी

    • कई मामलों में, अवास्तविक नारे सुनाए जाते हैं "महिलाओं के साथ त्वरित सफलता!" आवेदन और खोज केवल वैध तरीके हैं
    • ट्रेलर कलाकार बनने के लिए कोई शॉर्टकट नहीं हैं यह एक ऐसा कौशल है जिसे क्षेत्र में कठिन अभ्यास से हासिल किया जाना चाहिए।
    • ट्रेलर के कुछ मास्टर्स क्लेमरस नकली हैं, जो आमतौर पर नेट पर बेदखल होते हैं। हमेशा किसी के अनुयायी बनने से पहले अनुसंधान करते हैं जो खुद को अचूक घोषित करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com