कैसे अपनी मां की तरह नहीं है किसी को कैसे शादी करने के लिए

क्या आपकी मां आपके नए आदमी या आपकी नई महिला को घृणा करती है? अपने माता-पिता की इच्छाओं के खिलाफ किसी से विवाह करना बहुत जटिल हो सकता है, लेकिन कभी-कभी आपको अपने आप पर मुश्किल निर्णय करना पड़ता है। आप एक वयस्क हैं और मां को यह समझना चाहिए कि यह विवादित नहीं है: यह आपके द्वारा कभी अनुभव किए जाने की तुलना में बहुत अधिक बीतने का एक संस्कार हो सकता है।

कदम

भाग 1

माँ को आश्वस्त करें
जब आप आइज़ टू कड़े धार्मिक माता-पिता`re Gay Step 7
1
अपनी मां को बताएं कि आप वास्तव में इस व्यक्ति से प्यार करते हैं और आप इस भावना को बदलने के लिए कुछ भी नहीं कर पाएंगे। आप उसे बता देंगे कि आपने अपना फैसला किया है, चाहे आप क्या सोचते हों याद रखें कि यह वह व्यक्ति है जिसके साथ आप अपना पूरा जीवन व्यतीत करने का इरादा रखते हैं।
  • एक वयस्क के रूप में अपने माता-पिता को रखते हुए गोपनीयता के साथ डील शीर्षक छवि 10
    2
    अपनी मां को बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं उसे यह आश्वस्त करने की जरूरत है कि आपके जीवन साथी की पसंद उसके बारे में व्यक्तिगत अस्वीकृति नहीं है। आपने उसे कहा और आप सहमत नहीं हैं। लेकिन फिर भी आप उसे प्यार नहीं करना बंद करो बेशक, प्यार और जीवन के बारे में उनके विचार अलग-अलग हैं, लेकिन यह उस प्रेम को कम नहीं करता जो आपको उसके लिए लगता है (या कम से कम यह नहीं होना चाहिए!)।
  • भाग 2

    शांत रहो
    कट ऑफ होर इन इन लॉज़, स्टेप 3
    1
    हिला मत करो किसी भी कारण से दृश्य न बनाएं या आपकी मां उसके कदम वापस कर सकती है और इसे कुछ भयानक रूप में बदल सकती है अक्सर, माता इस तरह से व्यवहार करती है क्योंकि वह सोचती है कि आप अपरिपक्व हैं और आप पर्याप्त नहीं दिखाते हैं यदि आप उसे गोली मारते हैं, तो आप सही होंगे। इसके बजाय, परेशान मत हो और दोहराते रहें कि चीजें कैसे जाएंगी, और जब वह उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार हों, तो आप पूरी तरह से खुश होंगे। इसे अपनी व्यक्तिगत खुशी पर फेंकने से, आप इसे रोकने में मदद करेंगे, इसे लेकर सोचने के लिए कि क्या दांव पर है: आपके जीवन, नहीं उसे।
  • कोपे विद अ रीनोवेशन पेस्टेड पति या पत्नी या पार्टनर चरण 3
    2
    अपनी मां को बताइए कि आप एक वयस्क हैं और उसने आपको अपने लिए सबसे अच्छा चुनने के लिए सिखाया है और आप यही कर रहे हैं
  • भाग 3

    मातृ परिप्रेक्ष्य से इसे देखो
    छवि जो शीर्षक से कम है, उन लोगों के लिए बेहद आसान है चरण 8
    1
    यह समझने की कोशिश करें कि आपकी मां सर्वश्रेष्ठ इरादे से प्रेरित है यह संभव है कि उसने आपके वादे में कुछ देखा, जिससे उसे एक अलार्म घंटी दी गई। चूंकि आपका अनुभव आपका नहीं है, इसलिए कम से कम विचार करने में मददगार हो सकता है कि जारी रखने से पहले आपके कोई भी अवलोकन मान्य है और संभवत: आपके साथी के साथ इसका समाधान कर सकता है।
    • उदाहरण के लिए, यदि आपकी मां सोचती है कि जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं वह धन की तलाश कर रहा है, तो उसे खुले रूप से बात करें, अगर आप यह आरोप सामान्य रूप में उठाएंगे तो वास्तव में, आपको अपनी मां को इस मामले में एक सामाजिक दर्पण के रूप में विचार करना होगा, उन सवालों के जवाब दें जिनसे आपने अपने खुद के अच्छे होने के लिए कहा है और उन पर प्रतिकृति करने के लिए विनम्र और ठोस तरीके से सोचें। "किसी को भी" एक ही भ्रामक जिज्ञासा और संदेह है
  • कट ऑफ होट इन इन लॉज़ शीर्षक वाली छवि चरण 9
    2



    तीन तरह के वार्ता के विचार पर विचार करें आपकी, आपकी मां और आपके साथी के बीच एक बैठक सहायक हो सकती है अपनी माँ को सवाल पूछने दो। और वह प्रेमी / एक जवाब। इसे ध्यान से मूल्यांकन करें फिर, यह है आपके जीवन और यह आपके भविष्य का दांव पर लगा है: मातृ विचार पर विचार करना बुद्धिमान होगा, भले ही आप अपनी भावनाओं और योजनाओं को बदल न दें। कम से कम आपकी माँ को पता चल जाएगा कि आपने उसकी बात सुनी है
  • इमेज नामक कॉप टू बडीज टू डाउन डाउन स्टेप 1
    3
    यह समझने की कोशिश करें कि आपकी मां के लिए इसे खत्म करने में कुछ समय लग सकता है। इसके अलावा, उन्हें अपने गर्व और निराशा का प्रबंधन भी करना चाहिए: उसका बेटा कुछ करने वाला है, उसके अनुसार, उसके दिल को तोड़ देगा, इसलिए आपको उसे अपने जूते में रखना चाहिए ताकि वह उसके दर्द को समझ सकें। धैर्य सद्गुण है जो आपको हठ और दृढ़ संकल्प के इस पल को दूर करेगा।
  • भाग 4

    खोजें जो आपको समर्थन करता है
    छवि शीर्षक वाले डील विथ रिलेटिव्स जो आपकी पेरेंटिंग को कमजोर करना चरण 7
    1
    परिवार में कुछ समर्थकों का पता लगाएं लेकिन विभाजन नहीं बनाते हैं। यह जानिए कि आप अपनी शादी के समर्थन की सराहना करेंगे। उनका मानना ​​है कि प्रतिक्रिया करने का विकल्प उनकी है, लेकिन यदि वे आपकी सहायता करते हैं, तो आपकी मां इसे और अधिक उद्देश्य के रास्ते पर पुनर्विचार कर सकती है।
    • कुछ मामलों में, कोई ऐसी व्यक्ति हो सकती है जिसकी मां आपको परस्पर विश्वास करती है, इस शादी के बारे में उससे बात करने के लिए। इस व्यक्ति को आप की तुलना में एक कम भावनात्मक तरीके से अपने आपत्तियों का सामना करना पड़ सकता है

    भाग 5

    स्मार्ट तरीके से घोषणा दें
    इमेज शीर्षक से डील विथ रिलेटिव्स जो आपके पेरेंटिंग स्टेप 12 को कम करें
    1
    अपने अंतिम निर्णय का सम्मान करें अपनी माँ को (और पूरे परिवार को) बताएं कि आपने शादी करने का फैसला किया है और इंतजार न करें: जब आप पूरी तरह से आश्वस्त हो जाते हैं / आप एक सकारात्मक स्वर के साथ घोषणा करते हैं अपनी मां को निजी तौर पर बताएं कि आप सभी को घोषणा करने का इरादा रखते हैं यदि आप अभी भी विरोध करते हैं, तो इस बिंदु पर आप अपनी स्थिति की पुष्टि कर सकते हैं। जितना संभव हो उतना मुश्किल होने की कोशिश करें, लेकिन इसे अनिश्चित शब्दों में जाना जाने दें, उस समय असम्बद्ध होना और विरोध करना खत्म हो गया है।
    • उदाहरण के लिए अपनी मां को एक शांत और कोमल स्वर में बताएं: "माँ, मैं आपकी चिंताओं को समझता हूं, मैं बहुत स्पष्ट हूं। मैंने तुम्हारी बात सुनी और मैंने अपना मन नहीं बदला, न ही मेरा दिल भी हमें हम शादी करते हैं मैं आपकी अनुमति के लिए नहीं कह रहा हूं मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए मुझे आशा है कि आप इसे हमें दे देंगे मैं गुरुवार को रात के खाने के लिए घोषणा दे दूँगा मैं सिर्फ तुम्हें जानना चाहता था, इसलिए आप गार्ड से नहीं फंस गए। जब मैं घोषणा देता हूं तो अच्छा प्रदर्शन करें और हाँ: यह एक चेतावनी है"
    • जब समय आता है, तो बात स्पष्ट रूप से घोषित करें, आपको खुश दिखा रहा है। यदि आप भाग्यशाली हो, तो माँ गंभीरता से चेतावनी ले जाएगा अगर वह चुप है, तो सब ठीक हो जाएगा। यह सभी के साथ मिल रहा है
  • आपकी पार्टनर के साथ डील शीर्षक वाली छवि`s Creepy Friend Step 7
    2
    हमेशा सब कुछ के साथी को सूचित करें यह उनकी गलती नहीं है अगर यह गलतफहमी हुई: यह आपकी मां थी जो इस तरह प्रतिक्रिया करना चाहता था। आपका वादा किया जा रहा है / आप यह जानना चाहते हैं कि आप इस बात का सामना कैसे कर रहे हैं और आपके शादी के दिन और एक भविष्य के साथ उनका क्या मतलब है। अंत में, उसे पता होना चाहिए कि वह दूसरों से पहले आता है और आप अपनी मां के दृष्टिकोण से सहमत नहीं हैं।
  • अपने साथी को पता चलिए कि आप अपनी मां को प्यार करते हैं और आशा करते हैं कि सब कुछ ठीक हो जाता है इससे दोनों की भलाई के लिए अपनी मां के साथ संबंधों को आगे बढ़ाने की इच्छा रखने के लिए दोनों विचार मिलेगा।
  • टिप्स

    • उसी तरह, संपर्क में किसी भी प्रयास के चेहरे में दरवाजा मत करो, जब तक कि आपकी मां वास्तव में एक बुरी न हो (कभी-कभी ऐसा होता है)। यदि चीजें अच्छी तरह से नहीं जाती हैं ताकि आप उसे अक्सर जाने पर रोक दें, तो उसे महीने में कम से कम एक बार कॉल करें अपने आधे के बारे में बात न करें, अच्छी तरह चैट करें कभी किसी भी परिस्थिति में आपको अपने पति / पत्नी की असफलता की शिकायत करने या उसे उजागर नहीं करना चाहिए: आपकी मां अपने रिश्ते को नुकसान पहुंचा सकती है उसे बुलाओ, उसके साथ चैट करें और अच्छे बेटे की तरह व्यवहार करें। उसे अपने पति या पत्नी के बारे में बुरी तरह बात न करें और अगर आप अपनी स्थिति के बारे में कुछ बुरी बात से चिंतित हैं तो अपने बच्चों के साथ उसे अकेला न छोड़े।
    • यदि आपकी मां वास्तव में समय और स्थान से इसे लेती है और उत्तेजित करती है किसी भी परिस्थिति में आपको ध्यान देना पड़ेगा यदि आप अपने आधे-अध्याय को अभिशाप या कमजोर कर देते हैं, तो इसे केवल यह बताएं कि अगर ऐसा जारी रहेगा, तो आप दूर हो जाएंगे जब तक कि यह शांत नहीं हो जाता। उसे आपको खराब समय बिताने में सक्षम होने की संतुष्टि न दें।
    • आप इसे कठिन दृढ़ किया जा रहा है के बारे में सोच पाते हैं / सीमाओं कि आपके रिश्ते में आदर करना चाहिए के बारे में अपने मां के खिलाफ एक विचार है आप कैसे प्रतिक्रिया होगी अगर किसी ने उसे बताया कि कैसे उसके अंतरंग संबंध प्रबंधन करने के लिए। इस तरीके से आप दो व्यक्तियों, व्यक्तिगत और स्वायत्त दोनों के रूप में निर्णय लेने में समर्थ होंगे "परमिट"। कुछ मामलों में, आप यह भी समझ सकते हैं कि बदले में किसी ने आपको बताया कि क्या करना है और ऐसा कैसे हो रहा है

    चेतावनी

    • यदि आपकी मां को पता नहीं है और खुद को नियंत्रित नहीं करना चाहता है, तो अपने आधे के प्रति दयालु और सुखद रहना चाहिए, आपको उस पर इस यातना को छेड़ना नहीं है। आपकी शादी प्रभावित होगी माता-पिता को एक जोड़े में कभी नहीं मिलना चाहिए। आग्रह करें कि माता-पिता अपनी सीमाओं में रहते हैं या कटौती देते हैं अपनी माँ को अपने पति या पत्नी के साथ बुरा व्यवहार करने से केवल आपके माता-पिता की स्थिति को सुदृढ़ होगा और अपने साथी को वास्तव में परिवार का हिस्सा बनने से रोकना होगा। यदि आप ऐसा करते हैं, तो इसे मत छोड़ें "उनके बीच"। आप आपके मां। आप आप कि आपको इसे प्रबंधित करना है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com