अपने साथी के विश्वासघात की खोज कैसे करें

आपने संकेतों को देखा है, और आपका मन पहेली के टुकड़ों में शामिल हो रहा है आपका पार्टनर घर में देर से आता है या काम के बहाने के साथ लंबे समय तक बदलाव करता है अपने साथी के घर आता है जब एक मूक रात के खाने के इंटरनेट पर शरण लेता है और अजीब बहाने के साथ अपने सवालों से बचने के ... यदि आप चिंतित हैं कि आपके प्यार आपको धोखा दे रहा है कर रहे हैं, और आप पता लगाना चाहते हैं के बाद, यहाँ कुछ दृष्टिकोण आप पुष्टि करते हैं मदद कर सकता है कि कर रहे हैं आपके संदेह

नोट: इसके लिए सुझावों में से कुछ "जासूस" आपके देश में आपका साथी अवैध हो सकता है लागू होने वाले कानूनों का पालन करने से पहले उन्हें जांचें।

कदम

विधि 1

अपने साथी को फ़ोन पर खोजें
कैच एओन जो शीर्षक वाली छवि है, ऑनलाइन धोखा दे रहा है चरण 10
1
अपनी उंगलियों को आप के लिए काम करते हैं टेलीफोन ऐसा कुछ है जो हमारे सभी जीवन को एकजुट करता है, और समय के साथ यह ज़रूरी है कि इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि उनका विश्वासघात भी फोन पर और साथ ही अधिक पारंपरिक तरीके से उपयोग किया जाता है।
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 1
    2
    यदि आपके पास एक भूमि लाइन है, तो यह छिपकर बातें करना आसान होगा।
  • किसी अन्य डिवाइस को ढूंढें और उसे उस घर में एक बिंदु से कनेक्ट करें जहां आपका साथी शायद ही कभी जाता है माइक्रोफ़ोन निकालें ताकि आपकी संभावित अपमानित आवाज आपको पता न चले।
  • जब आप इसे चीख सुनते हैं "मुझे छोड़ दो, मैं जवाब देता हूं", अपने जासूसी के कमरे में जाओ, और तुम भी जवाब। अगर आपके पास एक क्लासिक हैंडसेट है, तो सावधान रहें कि इसे बहुत तेज़ न उठाएं और लाइन को छोड़ने के लिए कुंजी को दबाएं न करें, अन्यथा आपको खोजा जाएगा।
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 2
    3
    अपनी बातचीत रिकॉर्ड करने का प्रयास करें यदि आप यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि आपका भावी पूर्व साथी अपने चारों ओर होने पर अपने छोटे डैर्ड को नहीं बुलाता है, लेकिन जब आप सुन नहीं सकते हैं, तो एक चुपके फोन कॉल के प्रलोभन का विरोध नहीं कर सकते, बातचीत को रिकॉर्ड करना शायद सबसे अच्छा विकल्प है। यदि आप समय पर योजना बनाते हैं, तो आप अपने साथी की निजी बातचीत को सुन सकेंगे।
  • अगर आपके पास एक स्मार्टफोन या फोन है जो एक रिकॉर्डर के रूप में काम कर सकता है, तो हेडसेट को माइक्रोफ़ोन के पास लाएं, अपमानजनक बातचीत रिकॉर्ड करें यदि आप उन्हें अधिनियम में पकड़ते हैं, और आपको पर्याप्त सबूत मिलते हैं, तो आपको प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं होगी। अपने टूथब्रश और सूटकेस के साथ अपने साथी की तुलना करें और उसे घर से बाहर दस्तक दें यदि बजाय उनके दोस्त से फोन किया गया जो गुरुवार को फुटबॉल की पुष्टि करने के लिए बुला रहा था, तो कुछ भी नाटक नहीं करता और मुस्कुराहट के साथ उसके पास वापस आ गया।
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 3
    4
    एक बच्चे की निगरानी का प्रयोग करें यह सभी के लिए छिपकर बातें सुनना आसान और सुलभ तरीका है। बेशक यह एक आदर्श विकल्प नहीं है यदि आपके जीवन में कोई भी बच्चा अभी नहीं है, लेकिन फिर भी आप इसके साथ भागने का प्रबंधन कर सकते हैं। एक दिन के लिए प्रतीक्षा करें जब आपका साथी काम पर चला जाता है "खरीदारी", और एक उपकरण स्टोर के पास गया एक बच्चे की मॉनिटर खरीदें, एक स्प्रे रंग का रंग जिसे आप छिपाने के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं, और किसी भी चमकीले एल ई डी को कवर करने के लिए एक ही रंग के टेप को पेंट करें।
  • स्प्रे पेंट के साथ ट्रांसमीटर रंग (बच्चे / गुप्त के लिए आरक्षित हिस्सा)। इसे रंग देने से पहले माइक्रोफ़ोन को कवर करें ताकि इसे नुकसान न हो, और इसे रंग से अधिक मत करना। रंग का गंध आपको धोखा देने का जोखिम न लें
  • कमरे में एक विवेकपूर्ण जगह में ट्रांसमीटर छुपाएं जहां आपको लगता है कि भ्रष्ट वार्तालाप हो जाएगा। एक स्थान चुनें जहां आपका साथी शायद ही देखना चाहता है। पुस्तकों के पीछे, या सोफे के नीचे, या यदि आप कुछ बेहतर नहीं पा सकते हैं, कहीं बेडरूम में या बाथरूम में।
  • ट्रांसमीटर चालू करें, और फुसफुसाए हुए आवाज़ों और गिगल्स की मात्रा पर कमरे में एक रेडियो लगाएं। अपने सुनने के स्टेशन पर जाएं, और रिसीवर को चालू करें क्या आप रेडियो सुन सकते हैं? यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो जाल तैयार है। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, ट्रांसमीटर की स्थिति को तब तक बदल दें जब तक आप इसे स्पष्ट रूप से नहीं सुन सकें।
  • जब कॉल आती है, और आपका साथी कहता है "मुझे जवाब देना होगा, यह काम के लिए है" उत्तर "ठीक है, मैं [उस कमरे में जा रहा हूं जहां आपने रिसीवर रखा था]"। कमरे में पहुंचें, रिसीवर को चालू करें, रिकॉर्डर (फोन, टेप, या कोई अन्य माध्यम) शुरू करने से, और सुनें कि आगे क्या होगा। अगर आपको अपने संदेह की पुष्टि करनी चाहिए, तो अपने साथी के लिए एक टैक्सी पर कॉल करें और उस देश के लिए गद्दार को एक-एक तरह से टिकट खरीद लें। स्वाभाविक रूप से, यदि आप सुनते हैं "ठीक है बॉस, मैं कल आपको उस रिश्ते को दूँगा, और, प्रतीक्षा करें ... यह क्या है, एक ट्रांसमीटर?", आप के लिए एक टैक्सी कॉल करें और जहाज को छोड़ दें, क्योंकि आप अपने आप को किसी न किसी पानी में पाएंगे।
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 4
    5
    एक डिजिटल डिवाइस के साथ डिजिटल रिकॉर्डिंग करें जैसा कि गाइड द्वारा सुझाए गए पता लगाएँ कि क्या वह तुम्हें धोखा देता है और किसके साथ? एलिजाबेथ विल्सन द्वारा, डिजिटल रिकार्डर की एक विस्तृत चयन है, जैसे कि कलम, यूएसबी कुंजियां, या नकली टेलीफोन जो आवाज से सक्रिय होते हैं और जो आप उपयोग कर सकते हैं इसका मतलब यह है कि आप जिस जगह पर अपने साथी को फोन कर सकते हैं, उसके स्थान पर आप एक जगह ले सकते हैं, और ऐसा होने पर, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण सक्रिय हो जाएगा, जैसे एक मूसुट्राप। जितनी जल्दी हो सके जाल और अच्छे भाग्य की जांच करें!
  • कैच आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 5
    6
    आपके संचार की गोपनीयता और जासूस का उल्लंघन करता है धोखेबाज के फोन पर सीधी पहुंच से पता चल सकता है - विशेषकर उनके टेक्स्ट संदेश और सोशल नेटवर्क पर निजी संदेश। उनके करीबी दोस्त सलाह में ईमानदार होंगे और कहते हैं कि वे क्या सोचते हैं। आपको प्राप्त की तुलना में अधिक उपयोगी संदेश भेजे जा सकते हैं। नियमित जांच आपको एक विचार प्रदान करेगी कि स्थिति कैसे विकसित हो रही है। छद्म में समझौता संदेशों को छिपाने के लिए छद्म नाम के उपयोग पर ध्यान दें
  • अपने ईमेल की जांच करें अपने प्रेमी से संवाद करने का एक और तरीका है ईमेल भेजने या नेटवर्क पर बातचीत करना। सोचें कि यह कैसे उपयोगी होगा अगर आपके सभी ई-मेल और ऑनलाइन बातचीत ई-मेल द्वारा आपको भेजी जाएंगी। वहाँ कार्यक्रमों दूरस्थ जासूस कार्यक्रमों कहा जाता है, बटन नीचे ईमेल, निजी संदेशों की तरह कंप्यूटर जासूसी के सभी गतिविधियों को रिकॉर्ड जो होगा, और इतिहास वेबसाइटों चैट, और हैं, और यह आपके इनबॉक्स में एक प्रतिलिपि भेज देंगे।
  • यदि आपका साथी बहुत सतर्क नहीं है, तो आप अपने कंप्यूटर या उसके फोन की जांच भी कर सकते हैं जब वह वहां नहीं है, और उसका इतिहास देखें, उपयोग किए गए एप्लिकेशन, और अन्य सुराग ढूंढें आप ईमेल, या मसालेदार चैट संदेशों से समझौता करने में सक्षम हो सकते हैं।
  • यदि आपका साथी आपके साथ धोखा दे रहा है, तो वह शायद आपको अपने ईमेल पढ़ने से रोकने और पासवर्ड के साथ रक्षा करने का प्रयास करेगा। पहुंच प्राप्त करने का प्रयास करने के लिए, अपना सामान्य पासवर्ड दर्ज करने का प्रयास करें। यदि आप लॉग इन नहीं कर सकते हैं, तो उन प्रोग्रामों के लिए Google खोज करें, जो पासवर्ड से सुरक्षित आइटमों को तोड़ सकते हैं।
  • विधि 2

    अपने साथी पर जासूसी करने के लिए अन्य तरीकों का उपयोग करें
    कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 6
    1
    अपने निपटान में सभी उपकरण का उपयोग करें आप निर्जीव वस्तुओं से सहायता प्राप्त कर सकते हैं - वे कभी बात नहीं करते! उदाहरण के लिए, छिपे हुए कैमरे असंभव आकारों में उपलब्ध हैं! वे इतनी प्रभावी हैं कि आप यह भी समझ पाएंगे कि वे एक उत्कृष्ट कैमरा छिपाते हैं। छिपे हुए कैमरे के आकार को टेबल लैंप तक एक तरफ घूमता है
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 7
    2
    एक जीपीएस डिवाइस स्थापित करें अपनी कार पर एक जीपीएस डिवाइस रखकर अपने साथी के आंदोलनों की जांच करें वह आपको दिखाएगा कि वह कहाँ जा रहा है और वह कितना रुक चुका है अगली बार वह आपको बताएगा "मैं देर से काम करता हूँ, शहद", आप जवाब दे सकते हैं "मुझे नहीं पता था कि आप एक मोटल में काम कर रहे थे!"
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 8
    3
    ओडोमीटर की जांच करें जीपीएस के लिए एक आर्थिक विकल्प यह अनुपस्थित है जब कूच किलोमीटर की एक साधारण जांच है। काम करने जाने से पहले ओडोमीटर की संख्या को नीचे लिखें, और अपनी रिटर्न में इसकी तुलना करें। क्या यह दूरी कार्यस्थल तक पहुंचने के लिए आवश्यक है? एक संदिग्ध विसंगति का मतलब यह हो सकता है कि आपके संदेह अच्छी तरह से स्थापित हैं।
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 9
    4
    अपने साथी के दोस्तों के लिए विशेष ध्यान दें कौन अधिक बार देख रहा है? आप किसके साथ सबसे अधिक बार सुनते हैं? क्या वे भी आपके दोस्त हैं? जब आप उनसे मिलते हैं, तो यह समझने की कोशिश करें कि क्या आप अपने हिस्से पर दुश्मनी महसूस करते हैं सीधे सवाल मत पूछो उन किनारों को चुनने की स्थिति में उन्हें न रखें। लोग क्या करते हैं नहीं वे कहते हैं कि वे क्या कहते हैं के रूप में उपयोगी है।
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 10
    5
    हालिया कॉल की जांच करें यदि हालिया कॉलों की सूची हटाई गई या अवरुद्ध हो गई है, तो आप अपने फोन खाते से ऑनलाइन इस जानकारी का उपयोग कर सकते हैं। आपको खाता दर्ज करने के लिए पासवर्ड की आवश्यकता होगी। संभवतः विश्वासघात शुरू होने से पहले उपयोग किए गए पासवर्ड को चुना गया था, ताकि आप इसे जान सकें या अनुमान लगा सकें। उपयोग की आवृत्ति और कॉल की अवधि की जांच करें। क्या ये कारक स्थिर हैं या क्या वे बड़े हो गए हैं? इस जानकारी के बाद आप स्थिति के विकास के बारे में सुराग देंगे।
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 11
    6
    व्यवहार में परिवर्तनों के लिए देखो शैलीगत स्वाद या उपस्थिति, हानि या वजन, शीतलता, टुकड़ी या ostilità- इनकार के परिवर्तन, भविष्य के लिए योजनाओं के बारे में बात करने के लिए कम जिम्मेदारी, यौन रुचि की कमी, और ध्यान की राशि है कि आप दिन में बदल जाता है की तलाश में। इन परिवर्तनों की जांच करें और मूल्यांकन करें कि क्या हालात में सुधार हो रहा है या खराब हो रहा है? परिवर्तन अक्सर अस्थिरता की स्थिति के संकेत हैं



  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 12
    7
    पता लगाने की कोशिश करें कि आपके साथी के रहस्य हैं यह सुनिश्चित करने के लिए देखें कि आपके साथी के पास एक दूसरा गुप्त फोन नहीं है जो खोजा जा रहा से बचने के लिए उपयोग करता है साथ ही, अपने कंप्यूटर पर अपनी कचरा की जांच करें - लोग अक्सर चीजों को हटा देते हैं और कचरा खाली करने के लिए भूल जाते हैं
  • विधि 3

    अपने साथी के लिए एक जाल हो जाओ
    छवि शीर्षक 30834 13
    1
    उसे अधिनियम में पकड़ो! क्या तुम सच में लगता है कि अपने साथी आप धोखा दे रही है, तो और उनके फोन कॉल्स, अपने ईमेल, और उनके आंदोलन, सभी सबूत है कि आप अपने सहज ज्ञान करने के लिए कम कर रहे हैं की जाँच के बाद, तो आप तय करने के लिए आप कितना है कि सुनिश्चित करने के लिए करने के लिए तैयार कर रहे हैं की जरूरत है आपका साथी वफादार है
    • अपने आप से ईमानदारी से पूछें कि आप अपने साथी पर भरोसा क्यों नहीं करते। क्या कोई ऐसा कारण है, जो वास्तविक या काल्पनिक है, यह विश्वास करने के लिए कि आपका साथी अविश्वासनीय है या है? यह एक अदालत के योग्य परीक्षण होना जरूरी नहीं है, लेकिन क्या आपके पास अपनी परिकल्पनाओं के साथ-साथ आपकी प्रवृत्ति और छठे इंद्रिय के लिए कुछ भी है? यह आश्वस्त होना आम बात है कि हमारे साथी हमें धोखा देते हैं, हमारी भावनाओं, प्रतिबद्धताओं और असुरक्षाओं से परीक्षणों में तब्दील होने वाली स्थितियों से ही शुरू करते हैं।
    • सिर्फ इसलिए कि इसमें आपको कम दिलचस्पी लगता है, इसका यह अर्थ नहीं है कि आप पर धोखा दे रहे हैं देर से काम करना या दोस्तों के साथ बाहर जाना एक बहाना नहीं हो सकता है यह अक्सर ऐसा होता है कि जो लोग एक साथ लंबे समय तक एक साथ रहते हैं, वे भूल जाते हैं कि वे एक-दूसरे के साथ प्यार में क्यों गिरते हैं, क्योंकि जीवन नीरस हो सकता है और लोग समय के साथ आराम कर सकते हैं, इसके अलावा यह भी संभव है कि आपका साथी काम करने का गुलाम है और आप हैं "विवाहित" अपने कैरियर के साथ, और यह कि आप शायद ही कभी आपके साथ समय बिताने के बारे में सोचते हैं
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 14
    2
    अवधारणाओं को बनाओ आपको लगता है आप अपने साथी पर शक करने के लिए एक असली कारण है, तो यह परिकल्पना है कि सावधानियों उसके विश्वासघात की खोज के लिए नहीं ले जाएगा के साथ शुरू होता है।
  • वह अपने प्रेमी के साथ संवाद करने के लिए अपने घर के फोन या अपने कंप्यूटर का इस्तेमाल नहीं करेगा।
  • वह आपको देर से काम करने के लिए नहीं बताएगा और वह होटल की मीटिंग के लिए भाग जाएंगे, जिससे आप यह कह सकते हैं कि आपके कॉल्स का जवाब नहीं दिया जाएगा या आपको जल्द ही अपना कार्यस्थल छोड़ने के लिए देखा जाएगा।
  • यह उन नियमों और सामान्य आदतों का फायदा उठाएगा जिनके बारे में आप जानते हैं और वे आपको धोखा देने के लिए उस समय का उपयोग करेंगे। एक यौन विश्वासघात ज्यादा समय नहीं लेता है या भावनाओं में निवेश नहीं करता है। वे पार्किंग में मिल सकते हैं, कार में आ सकते हैं, एक मोटल में जा सकते हैं और आधे घंटे तक लॉक कर सकते हैं, और खरीदारी के लिए वापस जा सकते हैं। वह उन दुकानों के अनुरूप खरीदारी के साथ घर भी जा सकता है, जिन्हें वे यात्रा करना चाहते थे। इसलिए यदि आप वाकई सच जानना चाहते हैं, तो इन चरणों का पालन करें:
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 15
    3
    जाल तैयार करें एक अच्छा ज़ूम कैमरा प्राप्त करें, और अपने पार्टनर पर (अपने कपड़े में, अपने बैग में, आदि) या उसकी कार पर एक जीपीएस डिवाइस रखो अपने बिस्तर के पीछे एक आवाज सक्रिय रिकॉर्डर छुपाएं। फिर, दो से चार दिनों तक शहर से बाहर की यात्रा का आयोजन करें और अपने साथी को बताएं।
  • अपनी यात्रा और आपके द्वारा देखी जाने वाली जगहों के बारे में बताने के द्वारा अपनी यात्रा को और अधिक विश्वसनीय बनाएं, जबकि वास्तव में आप शहर के बाहर एक होटल में रहेंगे। (अपने साथी अपनी यात्रा की और अधिक सबूत देखने के लिए, वास्तव में इसे बुक, हो सकता है अपने साथी के साथ, और फिर अंतिम क्षण में यात्रा रद्द करने और घर के पास रहने की उम्मीद है।)
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 16
    4
    दल। अपने साथी को हवाई अड्डे से कॉल करने के लिए याद रखें और जब आप अपने गंतव्य पर पहुंच गए हों। यदि आप अपने मोबाइल से कॉल करते हैं, तो आप हर जगह होने का दिखावा कर सकते हैं देर से काम करने के लिए क्षमा करें और आप नहीं जानते कि क्या आप शाम को फिर से कॉल कर सकते हैं।
  • कैच आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 17
    5
    जीपीएस के लिए अपने साथी के आंदोलनों की जांच करें, और यदि आप लंबे समय से घर छोड़ते हैं, और एक असामान्य जगह तक पहुंचते हैं, तो वहां जाएं और दूर से देखें
  • अपने साथी का पालन करें (इस अवसर के लिए कार किराए पर लेने के बारे में सोचें), लेकिन अगर आप सड़क पर रकाबियों को खोने की प्रवृत्ति या यदि आप बहुत आवेगी हैं तो ऐसा मत करो।
  • यदि आपका साथी घर लौटता है, तो पास के पार्क और देखो।
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 18
    6
    आवश्यक रूप से कई बार दोहराएं आवश्यक होने पर कैमरा ज़ूम का उपयोग करें रिकॉर्डर को यह सुनिश्चित करने के लिए जांचें कि आपने कुछ भी नहीं खोया है
  • यदि आपको अधिक समय की आवश्यकता है, तो उस दिन की सुबह को बुलाओ जिसे आप वापस आना चाहते थे और माफ़ी मांगो क्योंकि आप एक दिन के लिए देर हो जाएगी।
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 1 9
    7
    यदि आपको कुछ पता चलता है, तो आप परीक्षण के साथ अपने साथी का सामना कर सकते हैं। अगर आपको कुछ भी पता नहीं है, तो तुम्हारा ज़्यादा ज़्यादा नहीं बढ़ाएं "यात्रा"। किसी भी स्थिति में, इस स्थिति को जारी रखने की अनुमति न दें - अपने साथी से सबूत दर्ज करें या रिश्तों की स्थिरता को पुनर्स्थापित करने या आवश्यकतानुसार तोड़ने के लिए अपने संदेह को समाप्त करें।
  • विधि 4

    खोज के बाद
    कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 20
    1
    सच्चाई की खोज के परिणामों का सामना करें, जो भी हो वह यह पता लगाना सुखद नहीं है कि आपका साथी आपके साथ धोखा दे रहा है यह शायद भयानक होगा, क्योंकि यह उन नींवों को हिला देगा जिन पर आपका जीवन आधारित था। आप सत्य को जानते हुए भी गुपचुप तरीके से दोषी महसूस कर सकते हैं। खोज की प्रक्रिया कष्टदायक है और आपको परेशान कर देगी।
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 21
    2
    यदि आपको निश्चित और ठोस सबूत मिलते हैं कि आपका साथी आपके साथ धोखा दे रहा है, तो आपको नाखुश रहने का एक वास्तविक कारण होगा। तथ्य यह है कि सत्य को जानना बेहतर है समय के साथ, आप समझेंगे कि भले ही यह एक दर्दनाक अनुभव था, आपने इसे समझने का मौका दिया है कि यह व्यक्ति आपके लायक नहीं था और आपको अभी भी अपनी आत्मा दोस्त मिलना है। आपको इस मुश्किल समय पर काबू पाने में मदद करने के लिए दोस्तों, परिवार और शायद एक डॉक्टर या विश्लेषक का आराम प्राप्त करें अपने साथी को छोड़ने का फैसला करना एक मुश्किल विकल्प है जो केवल आप ही ले सकते हैं, लेकिन आप मददगारों के अच्छे नेटवर्क के समर्थन की तलाश कर सकते हैं।
  • कैट आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 22
    3
    यदि आपको अपने साथी की बेवफाई का सबूत नहीं मिला है, तो अब आपके पास यह विश्वास करने के लिए बहुत कम कारण है कि आप खुद को धोखा दे रहे हैं। या, यदि आप अभी भी मानना ​​है कि अपने साथी बहुत सावधान, गुप्त है, कम से कम आप की खोज की है कितना आसान है उन्हें एक जाल तैयार करने के लिए उसे भविष्य में अधिनियम में पकड़ने के लिए है। हालांकि, सुनिश्चित करें कि आपके लगातार संदेह अच्छी तरह से स्थापित किए गए हैं - इस बिंदु पर, आप शायद अपने साथी के विश्वास को पूरी तरह से धोखा दे देंगे।
  • टिप्स

    • अपनी सहजता को कभी कम मत समझो - अपनी चिंताओं को दबाने के लिए कम से कम कुछ नियंत्रण करें।
    • अपने इंद्रियों का उपयोग करें अपने साथी के नजदीक जाओ, जब वह वापस आ जाएगा, जो आपको लगता है कि वह एक नियुक्ति थी। गंध की भावना का उपयोग करें एक अलग गंध का अर्थ यह हो सकता है कि उसने दुर्गन्ध या आफ़्टरशेव या किसी की खुशबू का उपयोग करना शुरू कर दिया।
    • उपस्थिति में कोई भी अचानक परिवर्तन (वजन घटाने, नए कपड़े, आदि) एक सुराग हो सकता है हालांकि सावधान रहें - सभी लोगों को नए सिरे से व्यक्तिगत देखभाल के साथ उपाय करने के लिए कठिन समय से गुज़रना पड़ता है - यह ज़बरदस्त सबूत नहीं है
    • सावधान रहें कि आपका साथी दूसरे मोबाइल फोन को खरीदता है। यदि आपको मौका मिल गया है और इसे छिपी रखा गया है या इसे स्पष्टीकरण के बिना खरीदा गया था तो अधिक ध्यान दें। अन्य संदिग्ध लक्षण जानकारी है कि पूर्व में साझा कर रहे थे की रक्षा, या समय के अधिकांश के लिए मूक फोन रखने के लिए पिन और पासवर्ड के अचानक उपयोग शामिल है।
    • यदि आपको पाठ संदेश भेजा गया या प्राप्त हुआ है, तो अचानक बढ़ोतरी को देखते हुए, यह एक सुराग हो सकता है।
    • सावधान रहें यदि आपका पार्टनर कई व्यावसायिक यात्राएं करता है यह सबसे आम सुरागों में से एक है।
    • एक पंक्ति में कई सालों के लिए अपने साथी की कार की जांच करें असामान्य आइटमों के लिए देखो आप एक रेस्तरां रसीद या कंडोम पैकेज के कोने जैसे सुराग पा सकते हैं
    • अपने साथी की प्रतिक्रियाओं का मूल्यांकन करने के लिए विश्वासघात के बारे में चुटकुले बताएं
    • किसी भी झूठ को खोजने के लिए अपने साथी की शारीरिक भाषा पर ध्यान दें। अगर वह कहाँ था, के बारे में एक सीधा सवाल के जवाब में, आप देखेंगे कि वह अपना चेहरा छू देगा, वह कुछ छुपा सकता है
    • यदि आप देखते हैं कि आपने अपने साथी को रक्षात्मक पर मजबूर कर दिया है और वह परेशान हो रहा है, तो उसे जाने न दें अप्रिय बातचीत जारी है। आपका पार्टनर कबूल कर सकता है - या यदि आप गलत हैं, तो आपको एक पॉवर स्ट्रिप के साथ मारा।
    • अपने अंडरवियर में शुक्राणुओं की जांच के लिए एक परीक्षण प्राप्त करें। ध्यान रखें कि यह आपके साथी की गोपनीयता का एक बहुत गंभीर उल्लंघन है

    चेतावनी

    • विचार करें कि जिस तरह से आप अपने जासूसी के उपकरण का उपयोग करते हैं, वह अन्य लोगों की गोपनीयता और कानून का उल्लंघन कर सकता है। यह देखने के लिए अपने क्षेत्र में कानूनों की जांच करें कि आप क्या करने जा रहे हैं, कानूनी या उत्तरदायी है। ज्यादातर मामलों में, निम्न वस्तुओं के कार्यों और उपयोग को अवैध माना जाता है:
    • सहमति के बिना किसी व्यक्ति पर जासूसी करना अवैध हो सकता है
    • अनुमति के बिना किसी अन्य व्यक्ति के कंप्यूटर तक पहुंचने में अवैध हो सकता है
    • पासवर्ड का उल्लंघन करने वाले कार्यक्रमों का उपयोग खाता शायद अवैध है।
    • आप जो भी खोज करेंगे, उसके साथ आप खुश नहीं होंगे। आप उन चीजों को जानना नहीं चाहते हैं जो आपको लगता है कि आपको पता होना चाहिए।
    • यदि आपका संदेह गैर-तथ्य-आधारित पागल उन्मत्त होने की ओर बढ़ता है - और आपके साथी ने आपकी गुप्त गतिविधियों की खोज की है - आप अपने रिश्ते को गंभीर और अक्सर अपूरणीय नुकसान पहुंचाएंगे। यहां तक ​​कि अगर आपको पता नहीं चला है, तो विचार करें कि मनोचिकित्सक से परामर्श करें या नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com