परिवार के साथ घर पर नए साल की शाम का आनंद कैसे लें

परिवार के साथ घर पर नए साल की शाम बिताते हुए एक बंधन बनाने, एक साथ मज़े करो और अपने प्यार वाले लोगों के साथ नया साल टोस्ट करने का शानदार अवसर हो सकता है। आनन्द लेते समय, खाने, पीने, खेलने और अन्य गतिविधियों के हर अवसर प्राप्त करने पर, घर पर नया साल एक असली इलाज हो सकता है

कदम

भाग 1

रात के लिए खाद्य और पेय की अनुसूची करें
छवि का आनंद लें नया साल का आनंद लें`s Eve at Home With Your Family Step 1
1
होममेड भोजन तैयार करें के बाद से एक रेस्तरां या एक खानपान सेवा में भोजन आदेश देने अक्सर अधिक महंगा है (क्योंकि आम तौर पर कीमतों की छुट्टी के दौरान वृद्धि), इस एक छोटे से अपने पाक कौशल शेख़ी `और का भोजन तैयार करने के लिए एक अच्छा बहाना है घर। प्रत्येक रात के भोजन का आयोजन करें, जो हर किसी को पसंद करता है, लेकिन फ्लोरेंटाइन पसलियों, लॉबस्टर या जातीय व्यंजनों की तरह अक्सर पकाना नहीं है यह परिवार भोजन भी नए साल के लिए एक परंपरा बन सकता है।
  • आप एंटीपास्टी के आधार पर डिनर तैयार करने का फैसला भी कर सकते हैं - इस तरह, भोजन का समय अधिक अनौपचारिक होता है, इस तथ्य के अलावा कि बच्चों को वास्तव में विभिन्न प्रकार के भोजन का चयन करने की संभावना होने के अलावा "piluccare"।
  • नए साल का जश्न मनाने के लिए एकदम सही और मजेदार डिश एक पनीर फोंड्यू है यह भोजन खाने के लिए, जहां आप रोटी और मांस के टुकड़ों से पीसकर पनीर खाते हैं, सभी को मेज पर बैठकर एक साथ खाना चाहिए। आप बदले में पिघला हुआ पनीर में भोजन छोड़ सकते हैं और खाने के दौरान पिछले साल की कहानियों को बता सकते हैं।
  • छवि का आनंद लें नया साल का आनंद लें`s Eve at Home With Your Family Step 2
    2
    कुछ अच्छा नाश्ता और डेसर्ट तैयार करें आप कुकीज़, टॉफ़ी या अन्य प्रकार के केक बना सकते हैं, जिसे आप दूसरे परिवार के सदस्यों के साथ तैयार कर सकते हैं और शाम के दौरान खा सकते हैं। विशिष्ट और पारंपरिक डेसर्ट तैयार करके आप इस घटना की भावना में और भी अधिक प्राप्त कर सकते हैं। कई संस्कृतियों में नए साल की शाम को खाने के लिए एक विशेष मिठाई होती है, उदाहरण के लिए, वसीलोपिता, नए साल की शाम के लिए एक सामान्य ग्रीक केक, जो आटा में छिपे हुए एक छोटे सिक्के के साथ ओवन में पकाया जाता है परंपरा यह है कि व्यक्ति जो एक पैसा के साथ केक का एक टुकड़ा खाती है एक भाग्यशाली वर्ष होगा।
  • अवसर के लिए एक खास मिठाई के लिए एक और मजेदार विचार यह है कि नीचे गिना जाने पर खाने के लिए एक मार्शल स्कोअर तैयार करें। प्रत्येक marshmallow भोजन स्याही के साथ लिखित दो या तीन संख्या लाता है और आधी रात उलटी गिनती देखकर खाया जाना चाहिए।
  • बच्चों के लिए उपयुक्त एक विचार टोस्ट करने के लिए एक साथ में इस तरह से, भी अपने नए साल के उत्सव और एक टोस्ट में एक गिलास दूध के साथ कुकीज़ खाते समय भाग ले सकते हैं दूध और कुकीज़ से बने पेय तैयार करने के लिए है।
  • छवि का आनंद लें नया साल का आनंद लें`s Eve at Home With Your Family Step 3
    3
    पार्टी के लिए कुछ शीतल पेय और शीतल पेय तैयार करें। बच्चों को वास्तव में हॉट चॉकलेट, फल smoothies और अंगूर का रस frizzante- आप अभी भी स्ट्रॉबेरी और कीवी, क्रैनबेरी कॉकटेल की एक spritz या कुछ टकसाल आधारित पेय के रूप में, अन्य शराब तैयार कर सकते हैं की सराहना करते हैं। कांच के संस्करण के अतिरिक्त प्लास्टिक बांसुरी कांच का उपयोग करना याद रखें "वयस्कों के लिए"- इस तरह, बच्चों को बाहर नहीं लगेगा वयस्क विशेष पेय बना सकते हैं या क्लासिक शैंपेन की परंपरा का सम्मान कर सकते हैं
  • यदि आप या परिवार के सदस्यों को थका हुआ महसूस करना शुरू हो, तो बिना किसी अल्कोहल के कॉफी के आधार पर कुछ कल्पनाशील पेय तैयार करने पर विचार करें।
  • भाग 2

    शाम के दौरान मज़ा आ रहा है
    छवि का आनंद लें नया साल का आनंद लें`s Eve at Home With Your Family Step 4
    1
    परिवार के खेल की शाम को व्यवस्थित करें डोज टेबल्स, कार्ड्स, इलेक्ट्रॉनिक गेम और यहां तक ​​कि समूह वीडोगेम्स, जब आप आधी रात के लिए प्रतीक्षा करते हैं आप टूर्नामेंट का आयोजन भी कर सकते हैं या रात भर में कम से कम एक बार सभी गेम खेलने का प्रयास कर सकते हैं।
  • छवि का आनंद लें नया साल का आनंद लें`s Eve at Home With Your Family Step 5
    2
    सिनेमा को शाम को समर्पित करें डीवीडी प्लेयर में एक फिल्म रखो जिसे आप पहले से ही घर पर रखते हैं या आपने अभी किराए पर लिया है और हर कोई देखना चाहता है एक फिल्म का नजारा परिवार में नए साल की गतिविधियों में से एक हो सकता है या यह एक असली एक में बदल सकता है "मैराथन"। इस बीच, आप कई नाश्ते खा सकते हैं और इस अवसर के लिए तैयार किए गए पेय का आनंद ले सकते हैं।
  • आप परिवार के वीडियो देखने और पुराने समय याद करने का अवसर का लाभ उठा सकते हैं। आपके कब्जे में वीडियो की संख्या के आधार पर, आप उन्हें रात के खाने या सारी रात के दौरान देख सकते हैं
  • छवि का आनंद लें नया साल का आनंद लें`s Eve at Home With Your Family Step 8
    3
    नए साल की तस्वीरों के लिए एक जगह बनाएं घर के एक कोने को व्यवस्थित करें, जो पार्टी की तस्वीरें तैयार करने और तस्वीरें लेने के लिए सही पृष्ठभूमि बन जाता है। एक दीवार या पृष्ठभूमि खोजें, जिसे आप पृष्ठभूमि के रूप में उपयोग कर सकते हैं और इसे सजावट या अच्छे इरादों के साथ सुशोभित कर सकते हैं। आप मुखौटे में वेशभूषा के कुछ टुकड़े भी मुद्रित कर सकते हैं और एक वास्तविक दृश्य बना सकते हैं।
  • छवि का आनंद लें नया साल का आनंद लें`s Eve at Home With Your Family Step 7
    4



    खूबसूरत पोशाक परिवार के प्रत्येक सदस्य के लिए सबसे अच्छा कपड़े खोजें और सुनिश्चित करें कि सभी नाच या नए साल की पार्टी पार्टी की तरह महसूस करें। आप संगीत, नृत्य और सभी प्रतिभागियों के सुरुचिपूर्ण रूप को शानदार तस्वीरें लेने के लिए परिपूर्ण कर सकते हैं।
  • छवि का आनंद लें नया साल का आनंद लें`s Eve at Home With Your Family Step 6
    5
    से बैग तैयार करें "उलटी गिनती" हर घंटे खोलने के लिए उन्हें नाश्ते और कैंडीज़ के साथ भरें और उन्हें आधी रात से पहले प्रत्येक घंटे खुलें - आप जितनी चाहें उतनी तैयार कर सकते हैं, जब आप उन्हें खोलना शुरू करने का फैसला करेंगे। यहां कुछ चीजें हैं जो आप बैग में डाल सकते हैं:
  • सिंगल उपयोग कैमरे;
  • जिन चीजों के साथ कार्ड: एक फिल्म देखते हैं, एक आइसक्रीम खाएं, एक गेम खेलते हैं और इसी तरह;
  • कलात्मक परियोजनाओं के लिए किट;
  • कैंडीज।
  • छवि का आनंद लें नया साल का आनंद लें`s Eve at Home With Your Family Step 9
    6
    नए साल के लिए व्यक्तिगत सजावट तैयार करें कार्डबोर्ड, स्ट्रिंग और सजावट सामग्री के साथ पार्टी टोपी बनाएं आप कुछ भी बना सकते हैं रग्नेले (ट्रिक ट्रेक) शिल्प, खाली बोतलों में चावल, कंफ़ेद्दी और चमक को डालकर बस टोपी को बंद करें और नया साल का स्वागत करने के लिए कंटेनर को गड़बड़ाना। मुद्रा आधी रात के स्ट्रोक पर सक्रिय करने के लिए गुब्बारे का एक झरना का एहसास करने के लिए:
  • बस गुब्बारे फुलाएं और चिपकने वाली टेप के साथ कागज या पैकेजिंग कपड़े को बन्धन करके छत पर एक नेट बनायें।
  • नेट के अंदर सभी गुब्बारे रखो और जैसे ही आप आधी रात को मारा, उन्हें छोड़ दें।
  • भाग 3

    नए साल का जश्न मनाएं
    छवि का आनंद लें नया साल का आनंद लें`s Eve at Home With Your Family Step 10
    1
    पिछले एक साल के बारे में चिंतन करें और नए एक के लिए सभी संकल्पों को एक साथ बनाएं। जब आधी रात दृष्टिकोण, या शाम की पूरी अवधि के लिए, आप और परिवार के साथ हो और याद है, जहां हम व्यक्तियों के रूप में पिछले साल आयोजित किया गया और परिवार के रूप में बाद में, आप कर सकते हैं और उद्देश्य की हिस्सेदारी आप नए साल में पूरा करने के लिए आशा कर सकते हैं । आप अपने परिवार के रूप में अपने लक्ष्य भी दे सकते हैं और एक दूसरे की जिम्मेदारी बन सकते हैं।
  • छवि का आनंद लें नया साल का आनंद लें`s Eve at Home With Your Family Step 11
    2
    अलग-अलग समय क्षेत्र के साथ नए साल का जश्न मनाएं। अगर छोटे बच्चे हैं, तो उन्हें आधी रात तक जागने की संभावना नहीं है - उनके लिए, दूसरे देश में आधी रात को नए साल का जश्न मनाने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, जहां आप रहते हैं, उस पर आधारित, आप नए साल को एक ही समय में मॉस्को या लंदन में रहने वाले लोगों के रूप में टोस्ट कर सकते हैं - इस तरह से, बच्चों को जश्न मना सकते हैं और एक ही समय में जल्दी बिस्तर पर जा सकते हैं
  • आगे बढ़ने के लिए, आप शाम को ऐसे तरीके से व्यवस्थित कर सकते हैं कि जिस देश का आपने समय क्षेत्र का सम्मान करने का फैसला किया है वह पार्टी का विषय बन जाता है। अगर आपने पेरिस के नए साल का जश्न मनाने का फैसला किया है, तो क्रेप्स, फेन्ड्यू, वाइन और फ्रेंच चीज तैयार करें।
  • छवि का आनंद लें नया साल का आनंद लें`s Eve at Home With Your Family Step 12
    3
    गाओ, टोस्ट करें और जश्न मनाएं जब घड़ी आधी रात हमलों, सभी प्रतिभागियों को, अपने स्वयं के कांच टोस्ट करने के लिए तैयार है एक दूसरे को गले लगाने चाहिए और एक अच्छा वर्ष आशा व्यक्त की फिर से आधी रात के बाद आप एक साथ कुछ पारंपरिक गीत गा सकते हैं चाहिए। यह समय आर्टिसानल पेड़ के मेंढक को दिखाने या एक बर्तन और पैन को मारने का समय है।
  • अगर मौसम परमिट जाता है, तो बाहर जाकर, कुछ सितारों को रोशनी कर दें और जैसे ही आप किसी सर्कल में इकट्ठा होते हैं और आतिशबाजी देखते हैं "चीख़" नए साल का जश्न मनाने के लिए
  • टिप्स

    • कुछ लोग वॉल्यूम के साथ टीवी पर उलटी गिनती देखना पसंद करते हैं- यह हर किसी को समय पर नजर रखने की अनुमति देता है वैकल्पिक रूप से, आप रेडियो सुन सकते हैं
    • यदि आपने घर पर भोजन करने का निर्णय लिया है, तो लोगों की भीड़ में स्वयं को ढूंढने से बचें, जिनके पास एक ही विचार था!
    • पार्टियों को छोड़ दो, जो आप वास्तव में उपस्थित नहीं करना चाहते हैं और बहुत सारी प्रतिबद्धताएं नहीं लेते हैं - इसके बदले अपने और अपने परिवार को बहुत मज़ा आता है।
    • उन सभी लोगों का ख्याल रखना जो परिवार में नए साल की पूर्व संध्या से ऊब या नाराज लगते हैं। किशोर और युवा लोग, सब से ऊपर, बाकी सभी मज़ा खोने की सनसनी हो सकती है "अवरुद्ध" माता-पिता के साथ घर पर उनकी बात सुनो, पूछें कि उनका आखिरी वर्ष कैसा रहा है और वे क्या करने की प्रतीक्षा नहीं कर सकते हैं - यह एक परिवार के बंधन स्थापित करने का एक अच्छा अवसर है।
    • आधी रात तक जागने के लिए अनिवार्य नहीं है - निश्चित रूप से कुछ परिवार के सदस्य हैं जो पूरे रात नहीं मनाते हैं! यदि आप थके हुए महसूस करते हैं और जल्दी सोते हैं, ऐसा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। जब आप जागते हैं तो यह पहले से ही नया साल है और आप इसे अपने सुबह के रिवाजों के साथ स्वागत कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि हर कोई जिम्मेदारी से पीता है
    • यदि आप संगीत की मात्रा को बनाए रखते हैं, तो पड़ोसियों को भी ध्यान में रखते हैं - हालांकि यह नववर्ष की शाम है, कुछ लोगों के पास छोटे बच्चे हैं या उनके प्रबंधन के लिए बीमारियां हैं।
    • आप पूरी शाम पारित परिवार के साथ रहने का फैसला किया होने के लिए परेशान किया जाना है और लगता है कि आप कुछ और अधिक रोमांचक किया जाना चाहिए, तो आप पल में रहने के लिए सक्षम नहीं हैं और इसकी सराहना। यदि आप स्वीकार करते हैं कि घर पर रहना नए साल की पूर्व संध्या पर खर्च करने का एक और तरीका है, तो यह बहुत आसान और मजेदार है। सभी चीजें हैं जो आप से निपटने के लिए की जरूरत नहीं है, इस तरह के कतारों एक टैक्सी, शराबी brawls को खोजने के लिए के रूप में वापस लाता है, भीड़ पागल हो गया था और लोग हैं, जो इस बात पर जोर वह सभी चुंबन चाहिए यह लग रहा है जब आधी रात के टोलिंग द्वारा परेशान किया जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com