कैसे अपनी सास छोड़ दो घर Tua

कि आपकी सास आपके और आपके प्रिय के साथ रहती है ताकि आप अपने नवजात पुत्र के साथ हाथ दे सकें या जो किसी विशेष जीवन के संक्रमण के अवसर पर चले गए हैं, एक निश्चित बिंदु पर उसे जाना चाहिए हालांकि लाभ देने के घर में अतिरिक्त हाथ या निबंध वयस्क के एक जोड़े के लिए, अपनी माँ जी के साथ रहने वाले एक सुरंग के माध्यम से चलने के लिए समान हो सकता है और यह भी भी व्यक्ति को शांत है एक निजी स्थान की धारणा को परेशान कर सकते हैं। हमेशा की तरह अच्छा और मीठा हो सकता है, आप अपने आप को अनावश्यक कार्य पर चल क्योंकि आप जानते हैं जब यह तथ्य वह अपने रास्ते में सब कुछ करने के लिए हमें चाहता है कि की वजह से एक विस्फोट होता है कभी नहीं लगता है, मूल्यों छापे से या अपने अंतरिक्ष में लगाया गया। अगर आपकी पत्नी अपनी मां के साथ रहने के लिए बिल्कुल खुश हैं, तो आपको अधिक समस्याएं हो सकती हैं और आप जितनी जल्दी हो सके दूर जाने की जरूरत वाले एकमात्र व्यक्ति हैं।

हालात चाहे कितना जटिल हो, समझदारी से अपने घर को छोड़ने के लिए अपनी सास को समझने का एक रास्ता खोजने के लिए सही दृष्टिकोण से प्राप्त किया जा सकता है।

कदम

छवि को शीर्षक से बाहर निकालना के लिए अपनी मातृभाषा का शीर्षक चरण 1
1
समय व्यतीत और वर्तमान स्थिति पर विचार करें। आपकी सास आपकी छत के नीचे कितने समय तक रहते थे? हालांकि कुछ मामलों में कुछ दिन भी एक अनंत काल की तरह लग सकते हैं, आपको यह निर्धारित करना चाहिए कि उचित समय कब समझा जाना चाहिए। कुछ कारकों को खेलने में आता है जब आपको तुरंत अपनी जगह ले जाने की आवश्यकता होती है:
  • मौजूदा आवास की स्थिति क्या है? यदि आप कई कमरों के 600 वर्ग फुट के घर में रहते हैं या आपके लिए एक अलग कमरा है, तो आप शारीरिक रूप से असुविधाजनक महसूस नहीं कर सकते हैं, इससे पहले कि आप उसे भेजना चाहते हैं इससे पहले थोड़ी अधिक समय दे सकते हैं। हालांकि, अगर आप सोफे पर सोते हैं या एक खाली कमरे में चक्कर लगाते हैं क्योंकि आपकी सास ने आपके शयनकक्ष को व्यवस्थित किया है, तो स्थिति थोड़ा अधिक नाटकीय है और आप इसे और भी उतनी ही प्रेरित कर सकते हैं जितना इसे दूर भेजना चाहते हैं।
  • क्या कोई अन्य परिवार परिस्थिति हुई है? क्या आप अपने साथ बिल्ली लाए थे भले ही आप बहुत अधिक एलर्जी हो? या फिर एक और परिवार के सदस्य कुल मिलाकर घर पर रहने लगे? इससे भी बदतर अगर यह रिश्तेदार उसके द्वारा खराब हो जाता है और आप इसे इतना सुखद नहीं पाते हैं
  • क्या स्थानांतरण के लिए कोई तारीख है? एक निश्चित तिथि होने की कुंजी है यदि आप इसे इस विशिष्ट तिथि तक संभाल सकते हैं, तो आप "बुरा आदमी" की तरह दिखने के जोखिम को न चलाए बिना बाहर आ सकते हैं। इसके बजाय, अगर यह अभी तक निर्धारित नहीं किया गया था, तो यह एक स्थापित करने का समय हो सकता है यह स्पर्श और रणनीति की आवश्यकता होगी, लेकिन प्रयास इसके लायक है
  • आपकी सदन के कदम से बाहर ले जाने के लिए कानून में जाओ अपनी माँ का शीर्षक चित्र 2
    2
    बाहरी कारकों की समीक्षा करें कुछ मामलों में, आपकी सास आपके नवजात शिशु के साथ आपकी मदद करने के लिए आपके साथ रह सकती है या यदि आपके घर में रहने वाला कोई व्यक्ति बीमार है (या वह है)। दोनों परिस्थितियों में, आपको अत्यधिक धैर्य की आवश्यकता हो सकती है क्योंकि एक और हाथ की मदद करने के लाभ से बाकी सब कुछ अधिक हो जाता है इस मामले में, वह एक स्पष्ट कारण के लिए आपके साथ है: अपने परिवार की सहायता करने के लिए - इसलिए स्थिति हल करने से पहले उसे बाहर निकालने के लिए (या बच्चा रात को सोता है) एक अलग नुकसान का कारण हो सकता है जैसे कि यह पर्याप्त नहीं था, यदि आपको मदद की ज़रूरत है, तो आपको हमेशा इसकी सहायता के लिए वहां रहना होगा। चाहे बीमार हो या हरे, परिवार को संकट के दौरान मिलना चाहिए, इसलिए आपको अपने दांतों को दबाना चाहिए और अपने आप को मजबूत बनाना चाहिए।
  • आपकी सदन में कदम रखने के लिए कानून को अपनी मां में ले लीजिए छवि चरण 3
    3
    उन कारणों की एक सूची बनाएं जिनसे आप मुझे छोड़ना चाहते हैं जैसा कि आपको अपने प्रस्थान के लाभों की पत्नी और सास को समझने की आवश्यकता हो सकती है, वह उन कारणों की एक ठोस सूची की रूपरेखा देती है, जिन्हें उन्हें पैक करना चाहिए और छोड़ देना चाहिए। वह वास्तविक, स्पष्ट रूप से प्रस्तुतियों का उपयोग करता है, जैसे बिजली बिल में वृद्धि, यह तथ्य कि आप सोफे पर सोते हैं और अपनी पत्नी के साथ अकेले रहने के लिए आवश्यक समय में रुकावट (जो विवाह को प्रभावित कर सकते हैं)। एकता और परिवार की अखंडता के आधार पर तर्क एक और कारण हो सकता है, लेकिन यह ध्यान से प्रबंधित किया जाना चाहिए, वह है, आप को समझाने के लिए कि समस्या, स्थान की कमी के कारण होता है विशेष रूप से एक व्यक्ति पर दोष जगह नहीं है ।
  • ऐसी प्रेरणा जिसमें कोई पकड़ नहीं होगी, कह रही है कि आपकी सास परेशान है, कह रही है कि आप घर पर नंगा चलने के लिए स्वतंत्रता से वंचित महसूस करते हैं या कहते हैं कि आपको उसकी खुशबू पसंद नहीं है।
  • घर का जीर्णोद्धार करने की शुरुआत दोधारी तलवार है - एक ओर, वह उपस्थित नहीं होना चाहती है, दूसरी ओर, वह मान सकती है कि काम अपने ही अच्छे के लिए किया जाता है और जैसे ही वे पूरा हो जाएंगे !
  • इसके अलावा, उन कारणों के साथ एक सूची बनाएं कि उन्हें क्यों रहने चाहिए क्या कोई कारण है कि यह घर पर बेहतर क्यों होगा? बेशक, किसी भी परिवार के संकट की स्थिति बहुत भारी बोझ है, लेकिन इससे आपको कुछ बिलों का भुगतान करने में मदद मिलती है या बच्चों का ख्याल रखता है (अन्यथा आपको किसी को भी यह करना चाहिए)? एक अन्य चीज: यदि आप किसी प्राकृतिक आपदा से पीड़ित हैं जो आपके घर को भूकंप या आग की तरह नष्ट कर दिया है, तो आपको और अधिक रोगी होना चाहिए क्योंकि इससे पहले कि आप अपने घर वापस लौट सकते हैं या बीमा पैसे प्राप्त कर सकते हैं और एक नई संपत्ति खोजें पूरी तरह से सही होने के लिए, जब आप अपनी पत्नी से बात करते हैं तो यह दिखाने के लिए कि आपका व्यावहारिक दृष्टिकोण है, यह 360 डिग्री तर्क प्रस्तुत करता है।
  • छवि को अपने घर से बाहर ले जाने के लिए कानून में जाओ जाओ



    4
    आपकी सास के लिए एक "बाहर निकलें" स्थिति बनाएं अपनी सास को छोड़ने के लिए अपनी बहन के समर्थन के उद्देश्य से, कुछ समाधान विकसित करने का प्रयास करें, जो उसे संक्रमण में मदद करने में सक्षम है। उदाहरण के लिए, यदि आप जीने के लिए एक नई जगह की तलाश करते हुए अपने साथ रहते हैं (लेकिन "जाहिरा तौर पर" कि आपको कुछ स्वीकार्य नहीं लगता है), सुनिश्चित करें कि घर की खोज आपके लिए भी प्राथमिकता बन गई है अपने साथ ऑनलाइन उपयुक्त संपत्ति खोजें, उन्हें देखें और उन्हें रियल एस्टेट एजेंसियों के आसपास विकल्प पर चर्चा करने के लिए ले जाएं। उसे अपने बजट के लिए आदर्श और उपयुक्त रहने की स्थिति खोजने में मदद करें और रहने के लिए एक जगह खोजें। आस-पास एक घर खोजने के लिए संभवतः एक अच्छा विचार है, ताकि वह स्थानांतरण को और आसानी से स्वीकार कर सके। सबसे ऊपर, यदि आप पहले से ही किसी समाधान के बारे में सोच चुके हैं, तो यह आपके लिए रहने के लिए बहाने के साथ अस्वीकार करना कठिन होगा, आप सक्रिय रूप से एक अस्थायी पुल बनाने में मदद करने में शामिल होंगे और वह आपकी अच्छी इच्छा से प्रभावित हो जाएगी।
  • आप एक पालतू जानवर के साथ हो जाते हैं, को ध्यान में रखना है, जबकि क्यों अपनी माँ जी अपने ही (एलर्जी, अन्य पालतू जानवर जिसे के साथ आदि नहीं मिलता है,) के एक घर होना चाहिए कारणों चाहे सुनिश्चित हो और यह भी आश्वस्त तथ्य यह है कि आपको इसे ठीक करने के लिए कोई स्थान मिलेगा।
  • छवि को शीर्षक से निकालें आपकी गर्भ से बाहर ले जाने के लिए आपका घर चरण 5
    5
    अपनी पत्नी को एक तरफ ले लें और अपनी चिंताओं पर चर्चा करें, आप जो सोचते हैं उसे व्यक्त करें और जो सूची आपने पहले ही बनाई है उसे दिखाती है। आप क्या महसूस कर रहे हैं, इसके बारे में बात करने के लिए एक शांत और आराम का मौका ढूंढें। अपने सभी अच्छे गुणों और उनकी मां के (यदि आपके पास भी एक नहीं है, आपको कुछ, बहुत सामान्यीकृत खोज करना होगा) बताकर चर्चा शुरू करें और वार्तालाप को आप जो सुनते हैं उसका उद्देश्य दें। याद रखें कि यह तुम्हारी सास नहीं है जो आपको लगता है कि "दोषी" है, आप इसके लिए ज़िम्मेदार हैं, इसलिए अपनी भावनाओं को पहचानें जैसे आप हैं। हालांकि, अपने जीवन और आपके दैनिक दिनचर्या पर आपकी मौजूदगी के प्रभाव का वर्णन करें। विशेष रूप से, वह इस प्रभाव को रेखांकित करता है कि उसकी उपस्थिति में परिवार के बाकी हिस्सों पर है
  • अपनी पत्नी से कुल समर्थन प्राप्त न करें यदि आप पहले से ही उसकी भावनाओं के बारे में नहीं जानते हैं - इसके अलावा जो व्यक्ति आपके साथ रहता है वह अभी भी उसकी मां है
  • याद रखें कि आप अपनी सास से प्यार करते हैं, लेकिन यह कि आपका परिवार, जो आपकी शादी से उत्पन्न होता है, आप और आपके बच्चों से बना है, उसे बाहर रखा गया है
  • अपनी पत्नी से पूछें कि आपको किस तरह से हालात संभाला जाना चाहिए। वह अपनी मां को किसी की तुलना में बेहतर जानता है और आपको सलाह देकर और इस समाचार को संवाद करने के सही तरीके से सुझाव दे सकता है।
  • जब तक आप अपने आप को एक एकत्रीय मोर्चे के रूप में पेश नहीं कर लेते तब तक अपनी सास से संपर्क न करें। यदि आपकी पत्नी आपके पक्ष में नहीं है तो आप सफल नहीं होंगे।
  • आपकी सदन के कदम से कदम रखने के लिए कानून को अपनी मां में ले लीजिए छवि चरण 6
    6
    वर्तमान आवास स्थिति पर चर्चा करने के लिए अपनी सास के साथ बैठकर बात करें। अपने पूरे परिवार को कॉल करें और स्थानांतरण के समय के बारे में अपनी सास से बात करें। अगर आप अपनी गोपनीयता या एक ऐसी जगह पर जाना पसंद करेंगे जहां आप अधिक स्वतंत्र हो सकते हैं तो पूछकर चर्चा शुरू करें यदि आप अपने साथ रहकर पूरी तरह से संतुष्ट होने की अवधारणा को पकड़ना चाहते हैं, तो इसे समझाएं क्योंकि यह कारण के लिए तर्क नहीं कर सकता है। व्यवहार और प्रदर्शन कैसे परिवार की गतिशीलता बदल गए हैं याद रखें कि परिवार उसे प्यार करता है और उसके घर में उसका संक्रमण या नया कोई भी हर किसी के सर्वोत्तम हित में है (वह शामिल है)।
  • उन विचारों का लाभ उठाएं जिन्हें आप पहले से ही इस चर्चा से पहले ही विचार कर चुके हैं, उसे कैसे जीने के लिए एक अच्छी जगह मिल सकती है, उसके संक्रमण का वित्त पोषण करने में मदद करें, उसे पैक करने और पतों को बदलने में मदद करें आदि।
  • टिप्स

    • अपने अनुरोध को व्यक्त करें ताकि आपकी सास स्नेह और देखभाल के साथ छोड़ दें। अपने स्वभाव की जाँच करें और धैर्य रखें। कार्यवाही करना संभव होने से पहले वह कुछ दिनों तक इस समाचार को पचाने के लिए हो सकता है
    • यदि आपकी सासिका आपके और आपकी पत्नी के बीच दूर होने के बारे में बात करने के बारे में चिंतित है, तो वह इसका फायदा उठा सकती है और इसका इस्तेमाल आपके खिलाफ कर सकती है। अपनी पत्नी के साथ कांटेदार स्थानांतरण मुद्दे से निपटने से पहले अपनी पत्नी के साथ मिलें।
    • थर्मोस्टैट के साथ खेलना, आप हमेशा एक सरल रणनीति का प्रयास कर सकते हैं। यदि यह हमेशा ठंडा रहता है, तो घर शांत रखें यदि यह हमेशा गर्म होता है, तो घर गर्म रहें आखिरकार यह थक गया होगा और चलेगा।
    • अगर समस्या यह है कि आपकी पत्नी के साथ एक बेकार रिश्ता है, तो वाकई सहायक हो और सुनो। यह समर्थन देने का सबसे अच्छा तरीका है तब सभी व्यावहारिक कारणों का विश्लेषण करें, जैसे कि अंतरिक्ष, गोपनीयता, एलर्जी और परिवार संगठन की कठिनाइयों, जैसा कि आपने पहले बताया था जब तक दवाओं या अल्कोहल या मानसिक बीमारी के दुरुपयोग के बारे में कोई हस्तक्षेप नहीं होता है, तब तक यह सवाल नहीं उठाएं कि यह मां की समस्या है या इसका एक हिस्सा है - आप को बहुत ही दृढ़ संकल्पित होना चाहिए सीमाएं फिर आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए आप क्या कर सकते हैं जब तक वे समर्थन प्राप्त न करते हैं, निष्क्रिय लोग नाखुश होते हैं, उनके आसपास के लोगों से ज्यादा पीड़ित होते हैं।
    • अपने सास के चलते या संक्रमण को एक नए घर में स्थानांतरित करने में सहायता के लिए उपलब्ध रहें

    चेतावनी

    • उसे इस लेख को पढ़ने की अनुमति न दें, या वह वैसे भी रोकना तय कर सकती है।
    • स्थिति को एक परिवार की झगड़े में बदलना न दें। विश्व युद्ध III को ट्रिगर करने के बजाय स्थिति पर चर्चा करने के लिए सही क्षण चुनें
    • अपनी सास को छोड़ने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए कभी निष्क्रिय-आक्रामक रणनीति का उपयोग न करें। मक्खी पर कुटिल टिप्पणियां और हुन्चेबैक शॉट केवल आपके प्रिय के साथ परेशानी का कारण होगा। इसके अलावा, वे आपकी सास को अपने दावों को खिलाने का मौका देंगे, और ठीक ही, क्योंकि वह समझ जाएगी कि आप उसे घर पर नहीं पसंद करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com