अपने साथी की मूड झूलों को कैसे प्रबंधित करें

आप अपने साथी के साथ बाहर निकल गए और आप cuddling हैं, जब अचानक वह उठ जाता है और दूर जाता है आपको पता नहीं क्यों है, लेकिन आपको यह धारणा है कि वह आपके द्वारा किए गए कुछ काम के कारण चला गया है। लेकिन जब आप स्पष्टीकरण के लिए उससे पूछते हैं, तो वह कहता है कि उनका आपके साथ कुछ नहीं करना है तब क्या करें जब वह आप पर ध्यान नहीं देगा?

कदम

छवि शीर्षक के साथ डील विद उनके रैंडम मूड स्विंग्स चरण 1
1
उससे पूछो क्या गलत है यह हमेशा करना सबसे पहले काम होना चाहिए यदि आप इसके बारे में बात करना चाहते हैं, तो इसका मतलब है कि यह बातचीत के लिए खुला है और आपके द्वारा जो कुछ भी समस्याएं हैं, वह आपकी सहायता करती हैं। यदि आप इसके बारे में बात नहीं करना चाहते हैं और कहते हैं कि इसका आपके साथ कुछ नहीं करना है, तो इसे लेने की कोशिश न करें और भी तनाव पैदा करने से आप स्थिति पर काबू पाने में मदद नहीं करेंगे। खड़े हो जाओ और थोड़ी देर के लिए अपनी जगह छोड़ दें।
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद उनके रैंडम मूड स्विंग्स चरण 2
    2
    याद रखें कि अक्सर लोगों को यह नहीं पता कि समस्या क्या है जो उन्हें परेशान करती है इन मामलों में, ज़ाहिर है, एक व्यक्ति को कुछ समझ में कठिनाई होती है जिसे वह समझ नहीं पा रहा है।
  • छवि के साथ डील शीर्षक उनके यादृच्छिक मूड झूले चरण 3
    3
    अपने साथी को जब तक उसकी आवश्यकता है तब तक उसकी जगह दें। कभी-कभी इसमें कुछ घंटे लग सकते हैं, कभी-कभी कुछ दिनों बाद ही इसे स्वयं हल कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद उनके रैंडम मूड स्वींग चरण 4
    4
    यदि आपके लिए बहुत भारी हो जाता है, तो इसे समझें। अपने दृष्टिकोण से अधिक दृढ़ता से निपटने की कोशिश करें यदि आप देखते हैं कि हालात के निचले हिस्से पर पहुंचने के अपने प्रयासों के बावजूद कोई बदलाव नहीं है। उसे बताइए कि आप उसके बारे में परवाह है, लेकिन यह सब आपको भ्रमित करता है और आप को हतोत्साहित करता है, इसलिए आप उन लोगों के साथ सामना करने की अपनी इच्छा को समाप्त करने जा रहे हैं जो उनकी समस्याएं हैं।



  • छवि शीर्षक के साथ डील विद उनके रैंडम मूड स्विंग्स चरण 5
    5
    चुप्पी को तोड़कर, गले लगाते हुए और कसकर पकड़ कर। उसे बताओ कि आप उससे प्यार करते हैं, भले ही वह आप से बात करने की तरह महसूस न करें और आप उससे प्यार करते रहें और आप उसे सुनने के लिए उपलब्ध होंगे, जब उन्हें अपना मन बदलना होगा और बोलने की जरूरत महसूस होगी।
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद उनके रैंडम मूड स्विंग्स चरण 6
    6
    एक विशेषज्ञ की मदद के लिए देखो यदि समस्या निरंतर हो जाती है, तो आपका साथी नैदानिक ​​मनोदशा विकार से ग्रस्त हो सकता है यदि आप किसी विशेषज्ञ से संपर्क करना चुनते हैं, तो संभावित विकार का निदान किया जाएगा और आप एक वैध सहायता पर भरोसा कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद उनके रैंडम मूड स्विंग्स चरण 7
    7
    रिश्ते को बंद करें अगर चीजें सुधार न हों, तो आपको अपने साथी को छोड़ने की आवश्यकता हो सकती है। अपने जीवन की दुखी जीवन की निंदा न करें, जिसमें आप कभी भी नहीं जानते कि आपके साथी को उस बिंदु तक क्या सोचता है जहां वह आपकी उपस्थिति पर निर्भर नहीं हो सकता है या आपकी तरफ से आपकी सहायता नहीं कर सकता है। एक रिश्ता संतुलित होना चाहिए, यह हमेशा दो भागीदारों में से किसी पर केंद्रित नहीं हो सकता।
  • टिप्स

    • व्यक्तिगत रूप से इसे मत लेना अगर वह आपको अनदेखा कर देता है यह वास्तव में एक समस्या हो सकती है जिसका आपके साथ कुछ नहीं करना है शांत रहने की कोशिश करें और जब आपकी आँखें पार हों, तो उस पर मुस्कुराहट करने की कोशिश करें ताकि वह समझ सके कि आप उसके लिए जो कुछ भी करते हैं उसके बावजूद। याद रखें कि यह आपके साथी के साथ एक समस्या है, न कि आपका आप उसके करीब हैं, जो किसी भी समस्या को सुलझाने में आपकी सहायता करने के लिए उसे पीड़ित कर रहे हैं, लेकिन आपको उसकी समस्या का ख्याल नहीं रखना पड़ता है और यदि वह उसे अनुमति नहीं देता है तो आप उसे मदद नहीं कर सकते।
    • यदि आप दोनों एक शांत मूड में रहते हैं, तो आप शांत रहने के लिए प्रबंधन करते हैं, आप आसानी से अस्वस्थ परिस्थितियों से बाहर निकलने और एक साथ वापस पाने का प्रबंधन करेंगे। एक-दूसरे के मूड के लिए क्षतिपूर्ति करने का प्रयास करें
    • यदि वह आपकी भावनाओं को दूर कर देता है, तो व्यक्तिगत रूप से इसे मत लेना और इस मामले पर विस्फोट न करें जब आप दोस्तों से बात करते हैं और इसे रंगीन बनाते हैं जैसे कि यह एक राक्षस है, क्योंकि तब आपको इसके पछतावा हो सकता है।
    • इस स्थिति की वजह से खुद को अपने आप पर बहुत अधिक दबाव डालने की अनुमति न दें यदि आप अपने शांत रहने के लिए इस शांत समय में शांत और मालकिन रहें, तो स्थिति आपके रिश्ते में बाद में नहीं बदलेगी, बल्कि आप इसे आसानी से पीछे छोड़ सकते हैं।
    • उतना ही जितना भी वह आप पर अपनी नकारात्मकता को भी आक्रामक रूप से निकाल सकते हैं, आप शांत रहने की कोशिश करते हैं। चर्चा के दौरान चिल्लाने के लिए दो में होने से किसी को भी मदद नहीं मिलती
    • याद रखें कि कभी-कभी प्यार आपको दुख देता है, यह तय करने के लिए आपके ऊपर निर्भर है कि क्या आप चाहते हैं कि आप रिश्ते चाहते हैं, जैसा कि आप चाहते हैं। आप किसी के लिए व्यवहार करना नहीं चाहते क्योंकि आप चाहते हैं कि आप चाहते हैं।
    • पता करने के लिए अपने दोस्तों को मत दबाएं कि क्या उन्हें पता है कि क्या हो रहा है। वह जान सकता है और सोच सकता है कि वह अपनी गोपनीयता का सम्मान नहीं करता।
    • अगर चीजें सचमुच गलत हो जाती हैं, तो विशेषज्ञ से संपर्क करें A आपके साथी को आसानी से इलाज विकार से पीड़ित हो सकता है

    चेतावनी

    • यदि वह आपको मारता है या किसी भी प्रकार की शारीरिक हिंसा में ले जाता है, तो आपको जहाज छोड़ना होगा
    • यदि आप लगातार अपने साथी की मदद करने के लिए, इसे बचाने के लिए, इसे सुरक्षित रखने के लिए हमेशा की स्थिति में होते हैं, तो इसे देखना बंद करने का मामला है। यह उन लोगों का एक विशिष्ट दृष्टिकोण है जो पार्टनर के नियंत्रण और प्रभुत्व लेना चाहते हैं। याद रखें कि किसी व्यक्ति में शामिल होने का अर्थ तुरंत विवाहित होने के साथ खेलना नहीं है। नियुक्तियां एक-दूसरे को बेहतर ढंग से जानने के अवसर हैं यदि आप किसी व्यक्ति के साथ व्यवहार करते समय व्यवहार करना पसंद नहीं करते हैं, तो इसका मतलब है कि यह सही नहीं है और शायद आपको किसी और के साथ बाहर जाना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि यह एक बुरा व्यक्ति है, लेकिन केवल आप बहुत अलग हैं और आपको एक साथ रहने की आवश्यकता नहीं है। समझने की कोशिश करें कि कब जाने का समय है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com