कैसे चुंबन में आम समस्याओं पर काबू पाने के लिए

दुर्भाग्य से, आपको जो भी चुंबन मिलेगा वह आपको आतिशबाजी देखने नहीं देगा I सौभाग्य से, अगर आपको अपने साथी के साथ तालमेल करने में परेशानी हो रही है, तो कुछ ऐसे तरीके हैं, जिससे आप समस्या को हल कर सकते हैं और सपने देखने वाले चुंबन को बदल सकते हैं! कुछ उपयोगी टिप्स प्राप्त करने के लिए पढ़ते रहें, जो कि आपको कुछ सबसे आम समस्याओं को हल करने के लिए उपयोग कर सकते हैं, आत्मविश्वास की कमी से एक अनुभवहीन चुंबन से निपटने के लिए।

कदम

विधि 1

आप पर कार्य करें
आम शीर्षक के साथ डील शीर्षक छवियाँ कदम 01
1
सुनिश्चित करें कि आपके मुंह की उपस्थिति, गंध और स्वाद ईर्ष्याकनीय है यदि आपको लगता है कि आपका मुंह आपकी कमजोरियों में से एक है, तो आप अपने आप को पूरी तरह से जाने में सक्षम नहीं हो सकते हैं जब आपका पार्टनर आपको चुंबन करने की कोशिश करता है, तो चुंबन को कम से कम सुखद बनाना चाहिए। अपने मुंह को मोहक बनाने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
  • अपने दांतों को ब्रश करें और अपनी जीभ धो लो आपको अपना मुंह क्लीनर लगेगा और आपकी श्वास कूलर होगी। अपनी जीभ को ब्रश करने के लिए उपेक्षा न करें - बुरा सांस अक्सर वहां से होती है
  • अपने होंठ उबालें यदि आपके होंठ बहुत चिल्लाहट होते हैं, तो इसे टूथब्रश से रगड़ें, या उसके चेहरे को सुधारने के लिए एक शानदार चेहरे का उच्छेदन का उपयोग करें।
  • एक माउथवॉश और टकसालों का उपयोग करें
  • चमक या होंठ चमक के साथ अपने होंठ नरम। कुछ लड़कियां स्वाद के लिपिड को चुंबन पसंद करती हैं यदि आप एक तटस्थ उत्पाद का उपयोग करना चाहते हैं, हालांकि, कोकोआ मक्खन का उपयोग करें जो भी आप करते हैं, उस उत्पाद पर मत डालें जो बहुत चिपचिपा है - भले ही आप इसे शीर्ष पर देख सकें, जब आप चुंबन के लिए जाते हैं तो आप दोनों के चेहरे पर समाप्त हो जाएंगे और शर्मिंदगी का कारण होगा।
  • छवि के साथ आम चर्चा मुद्दों के साथ डील शीर्षक चरण 02
    2
    उपलब्ध रहें सुनिश्चित करें कि आपके शरीर की भाषा आपके साथी को आपकी उपलब्धता का संचार करती है - आप उसे एक संदेश भेज सकते हैं जो कहता है "मुझे अकेला छोड़ दो" इसे महसूस किए बिना इस परिणाम को प्राप्त करने के लिए, हथियारों को ढंकें, कंधे को वापस खींचें, अपना हाथ अपने चेहरे से दूर रखें (विशेषकर, मुंह से यदि आप आमतौर पर इसे कवर करते हैं), आंख में अपने साथी को देखो और सब से ऊपर, मुस्कुराओ!
  • छवि का शीर्षक है एक कामुक चुंबन 01 कदम
    3
    बुरा साँस का इलाज करता है त्वरित समाधान के लिए, अपने साथी को चुंबन से पहले आप अपने मुँह में टकसाल डाल सकते हैं। एक पूर्ण गाइड के लिए, पढ़ें बुरा सांस का इलाज कैसे करें
  • विधि 2

    अपने साथी को जानना सीखें

    कभी-कभी, ज़ाहिर है, समस्या आपको नहीं है। आपका साथी आपको परस्पर विरोधी संकेत भेज सकता है, या आरामदायक चुंबन महसूस नहीं कर सकता है। सौभाग्य से, कुछ आसान और सूक्ष्म समाधान हैं जो एक साधारण चुंबन को एक अद्भुत एक में बदल सकते हैं।

    मेक ए गाइ व्हाट टू चिस यू के यूस आप चरण 03
    1



    दूसरे व्यक्ति की शारीरिक भाषा को देखें क्या वह तुम्हारे पास आ रहा है, या क्या वह सहज रूप से वापस ले जाता है? क्या आपका शरीर आपसे दूर है या आपसे दूर है? यह समझने की कोशिश करें कि दूसरे से दूर दिखना अनिवार्य रूप से उदासीनता का संकेत नहीं है - बहुत से लोग चुंबन से पहले परेशान हैं और तनाव को छोड़ने के लिए प्रयास करने और दूर करने से दूर नहीं हो सकते।
  • मेक आउट अ रे गर्ल चरण 08
    2
    एक अच्छा उदाहरण दें आपकी मीठी आधा आपको खुश करता है वह दयालु है, अजीब है, वह सभी छिलकों से ऊर्जा पैदा करती है और आपकी देखभाल करती है - यह सही होगा ... अगर ऐसा नहीं होता कि वह चुंबन नहीं कर सकती! सौभाग्य से, यदि आप थोड़ा धैर्य, कुशलता और धृष्टता रखने की कोशिश करते हैं, तो सबसे खराब चुंबक सही चुंबक बन सकते हैं अपने साथी को दिखाएं कि आपको क्या लगता है कि एक अच्छा चुंबन है जब दूसरा व्यक्ति आपके उदाहरण का पालन करना शुरू करता है, बिना किसी हिचकिचाहट को प्रोत्साहित करें, ताकि आप समझ सकें कि आप उस तरह का चुंबन पसंद करते हैं अधिक जानकारी के लिए, देखें किसी के साथ व्यवहार करने के लिए जो बुरी तरह से चुंबन करता है
  • छवि का शीर्षक है एक कामुक चुंबन चरण 06
    3
    अपने स्तर पर खुद को रखो। क्या आप अपने साथी के साथ आँख से संपर्क करने के लिए देख रहे वक्त के लिए अपनी गर्दन को चोट पहुँचाते हैं? या क्या आपको इसकी ऊंचाई पर पहुंचने के लिए अपनी पीठ को मोड़ना है? चिंता मत करो समस्या को हल करने का एक तरीका है यदि आप अपने साथी की तुलना में कम हो, तो ऊँची एड़ी पहनकर या बार की मल पर बैठकर देखें यदि आप लम्बे हैं, तो आप एक दीवार के खिलाफ झुकने की कोशिश कर सकते हैं और अपने साथी से अपने पैरों के बीच खड़े होने की कोशिश कर सकते हैं या आप कम कदम पर रहने की कोशिश कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, पढ़ें कैसे अलग ऊंचाई की किसी को चुंबन करने के लिए.
  • आम शीर्षक के साथ डील शीर्षक छवियाँ कदम 07
    4
    चुंबन के साथ आगे बढ़ने से पहले अपने साथी को एक छोटा टकसाल दे दो। बुरा सांस उन चीजों में से एक है जो एक चुंबन को बर्बाद करने में ईर्ष्यापूर्ण काम करती हैं। एक बहुत ही सरल समाधान दूसरे व्यक्ति को पूरी तरह से यादृच्छिक तरीके से एक चुंबन के चुंबन से पहले कुछ मिनट पहले लेना होगा। यदि समस्या बनी रहती है, तो पढ़ें किसी को बुरा सांस लेने वाले के साथ रहना एक विवेकपूर्ण तरीके से अपने साथी की मदद करने के लिए अधिक सुझावों के लिए
  • आम शीर्षक के साथ डील शीर्षक छवियाँ कदम 08
    5
    सावधानी बरतें जब आप किसी को उपकरण लेते हुए चुंबन दें। यह खुद के लिए खतरनाक नहीं है, और अटक जाने की संभावना कुछ ही हैं, लेकिन आपको अब भी सावधान रहना चाहिए, खासकर अगर उपकरण नया है, या दर्द का कारण बनता है। अधिक जानकारी के लिए, देखें ऑर्थोडोंटिक उपकरण के साथ चुंबन कैसे करें.
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com