संसद के हिरासत के लिए एक युद्ध कैसे जीतें

बाल हिरासत के लिए लड़ाई निराशाजनक और प्रबंधन करना मुश्किल है। यहाँ कुछ कदम हैं जो आपको अपने बच्चों की हिरासत के मामले में जीतने में मदद करेंगे।

कदम

भावनात्मक चरण 5 होने से रोकें
1
पहला कदम उठाओ यदि आपके बच्चे की मां आपको मुकदमा करती है, तो आपको एक समस्या होगी। जब पिता बच्चे की मां को अदालत में बताते हैं, तो वह बच्चे को रखने और अपने जीवन का हिस्सा बनने के लिए पहल करने के लिए अदालत को दर्शाता है
  • छवि शीर्षक वाला बच्चा हिरासत चरण 1 बुलेट 2
    2
    अपने बच्चों के लिए भोजन का भुगतान करें यहां तक ​​कि अगर आपको अदालत ने उन्हें भुगतान करने का आदेश नहीं दिया गया है, तो वैसे भी ऐसा करें। हर महीने पैसे भेजें और नकदी का उपयोग न करें। एक चेक, एक मनी ऑर्डर, इत्यादि पर हस्ताक्षर करें
  • एट बॉसी चरण 4 नामक छवि
    3
    दूसरे माता-पिता के साथ बहस करने से बचें यह केवल आप दोनों के लिए चीजें बदतर बनाता है और आप बच्चे को अनावश्यक रूप से परेशान करने का जोखिम उठाते हैं।
  • फोन पर अजनबियों से बात करते समय नर्वस होना छवि शीर्षक चरण 8
    4
    अधिकारियों को बुलाओ यदि, किसी भी समय, अन्य माता पिता आपके साथ चर्चा करना शुरू कर देते हैं, तो आप घर छोड़ देते हैं और पुलिस या कार्बिनेरिरी को फोन करते हैं उत्तेजनाओं का जवाब न दें क्योंकि यह तथ्य पुलिस रिपोर्ट में समाप्त हो सकता है, और परीक्षण के दौरान आपके खिलाफ इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • 5
    जितना संभव हो उतना बच्चों के साथ गुणवत्ता का समय बिताएं। उन गतिविधियों का समय बिताएं जो वे आपके साथ करना पसंद करते हैं, और उनके साथ तस्वीरें लेते हैं, ताकि उन्हें अदालत में पेश किया जा सके यदि आवश्यक हो क्या वे स्विमिंग से प्यार करते हैं, उनके चेहरे को पेंट करते हैं या जंगल में चल रहे हैं? बिल्कुल सही! यह और उनके साथ बहुत कुछ करें और सुनिश्चित करें कि आपके पास चित्र हैं जो दिखाते हैं कि आपको एक साथ मज़ा आया था। क्या आपको उन्हें विशेष स्थान पर ले जाने का समय नहीं है? कोई समस्या नहीं - जो कुछ भी आप करते हैं, वे इसे एक गेम में बदल देते हैं, खरीदारी करने के लिए पत्ते छोड़ने से इसे बच्चों के लिए मज़ेदार बनाएं और तस्वीरें या वीडियो लें जो यह साबित करते हैं कि जब वे आपके साथ हैं, तो वे खुश हैं।
  • 6
    सुनिश्चित करें कि आप माता-पिता और शिक्षकों, चिकित्सा यात्राओं और अतिरिक्त गतिविधियों के बीच की बैठकों में जाते हैं और उनके शिक्षकों, डॉक्टरों, मित्रों, कोच और दाई के नामों को याद रखने की कोशिश करें।
  • फोन पर अजनबियों से बात करते समय नर्वस होना छवि शीर्षक 10



    7
    कुछ नोट्स ले लो यह बहुत महत्वपूर्ण है जब भी आप अपने बच्चे को देखते हैं और जब भी वे आपको उसे नहीं देखते हैं, तब भी अपने आप को चिह्नित करें। यह आपको लंबे समय तक मदद करेगा। अन्य माता-पिता को मत बताएं कि आप दौरे के समय और तिथियों का ध्यान रख रहे हैं।

  • छवि उत्तेजित बच्चों का शीर्षक` width=
    8
    अपने बेटे पर जाएं। सुनिश्चित करें कि आप उनको निर्धारित दिनों पर देखते हैं। यदि आप किसी कारण से नहीं जा सकते हैं, तो अन्य माता-पिता को उसे सूचित करने के लिए कहें। एक अनुसूचित यात्रा छोड़ने से आपको खराब रोशनी में डाल दिया जाएगा इसे से बचने की कोशिश करो।
  • एट बॉसी चरण 1 नामक छवि
    9
    अच्छी तरह से पोशाक सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह से कपड़े पहने हुए हैं और एक अच्छे शर्ट आदि डाल सकते हैं। फटा जीन्स या सस्ते टी-शर्ट पहने हुए एक भिखारी की तरह तैयार न करें।
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपने प्रोम पोशाक चरण 1
    10
    सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अदालती सुनवाई के लिए समय पर होते हैं यदि आप दिखाई नहीं देते हैं, तो न्यायाधीश गिरफ्तारी वारंट का अनुरोध कर सकता है।
  • स्टॉप बिग फ्लेक्स स्टेप 4 नामक छवि
    11
    अपने आप से रहें, लेकिन सम्मान के लिए अपने अधिकारों के लिए पूछें।
  • टिप्स

    • धीरज रखो हिरासत के लिए एक लड़ाई समय लगता है। कभी-कभी वे वाक्यों पर पहुंचने से पहले साल और साल तक रह सकते हैं।
    • अपने वकील की ओर ध्यान दें आपका वकील जानता है कि वह क्या कर रहा है वह विशेषज्ञ है, आप नहीं।
    • अपने वकील का भुगतान करें यदि आप नहीं करते हैं, तो आप मामले से वापस ले सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप किसी को धमकियों का पता लगाते हैं, तो आपको गंभीर कानूनी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।
    • न्यायाधीश के साथ चर्चा न करें उनके पास अंतिम शब्द होगा आपके पास अपने दृष्टिकोण से तथ्यों की व्याख्या करने का समय होगा, लेकिन याद रखें कि जज द्वारा कोई निर्णय लिया जाएगा, आपको इसे स्वीकार करना होगा।
    ">
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com