सब कुछ जो आप चाहते हो (इरादा के माध्यम से)

ध्यान दें कि इस गाइड अपसामान्य में पर्याप्त विश्वास मानता है जो कुछ भी आप जीवन से चाहते हैं, वह उतना ही सरल है जितना कि खुद से कह रहा है कि आपके पास यह पहले से है। यह थोड़ा अजीब लग सकता है, लेकिन जो भी आप सोचते हैं, मानसिक रूप से आपके सिर में मानसिक रूप से दोहराते हैं, वह सच हो रहा है!

कदम

छवि जिसे आप चाहते हैं कुछ भी प्राप्त करें (आशय के माध्यम से) चरण 1
1
तय करें कि आप किस वस्तु को प्राप्त करना चाहते हैं या प्राप्त करें
  • छवि जितना चाहें, उतना ही प्राप्त करें (आशय के माध्यम से) चरण 2
    2
    अपना मन मुक्त करें ऐसा करने के लिए, बस अपने विचारों और आसपास के वातावरण पर ध्यान केंद्रित करने तक सभी विचार आपके चेतन मन से बाहर निकलने की कोशिश करें, या वस्तु पर ध्यान केंद्रित करें। यहां तक ​​कि संगीत सुनने से आप अपना मन साफ ​​कर सकते हैं।
  • आप जिस चीज़ को चाहते हैं (आशय से) चरण 3



    3
    इस बारे में सोचें कि आप पहले से वांछित वस्तु के पास कैसे महसूस करेंगे अगर आप महसूस करेंगे। पहले से ही उनके कब्जे में प्रदर्शित आपको क्या लगता है? यह आपको कैसा महसूस करता है? यह कैसा दिखता है? आप इसके साथ क्या करते हो? संभव के रूप में पूर्ण रूप से एक छवि बनाएं। इस बारे में सोचें कि आप जिस उद्देश्य को चाहते हैं और इसके साथ आप क्या करना चाहते हैं, यह कितना बढ़िया होगा।
  • छवि जिसे आप चाहते हैं कुछ भी प्राप्त करें (आशय के माध्यम से) चरण 4
    4
    समझे कि आपका मस्तिष्क विचारों और वास्तविकता को अलग-अलग समझता है इसका मतलब यह है कि अगर आप 100 मीटर दौड़ रहे हैं, तो आपका मस्तिष्क यह निर्धारित करने में सक्षम नहीं है कि क्या आप उन्हें दिखा रहे हैं या वास्तव में चल रहे हैं यदि आप कुछ चाहते हैं जो आपके पास अभी तक शारीरिक रूप से नहीं है, लेकिन जिसे आप देख रहे हैं, तो आपका दिमाग उस वस्तु को बनाएगा। विचार चीजें पैदा करते हैं, जैसे आविष्कार जो कि कुछ भी नहीं थे, लेकिन जब तक कि वास्तव में उन लोगों द्वारा बदल दिया गया हो, जिन्होंने उन्हें सोचा था।
  • टिप्स

    • अधिक विचार = अधिक शक्ति मामले पर अपना मन फोकस करें ताकि जितना आप इसके बारे में सोचें उतना जितना अधिक आपको मिले।
    • उन्हें पता है कि बड़ी वस्तुएं और इच्छाएं, जैसे कि घरों, भागीदारों या कारों को तुरंत नहीं मिलना चाहिए। इस तरह की चीज बनाने के लिए आपको कई विचार और दृश्यताएं ध्यान देना होगा।
    • आपका मस्तिष्क एक ऊर्जावान बल है, और जब आप जो कुछ करना चाहते हैं उससे संबंधित विचारों से भर जाता है, यह उस सोचा, वस्तु, व्यक्ति या स्थिति के लिए एक कठिन बेहोश आकर्षण बनाता है। अपने लक्ष्य को विज़ुअलाइज़ करने से आपका ध्यान केंद्रित होता है कि आप जो चाहते हैं उसे प्राप्त करने के लिए आपको क्या करना चाहिए।
    • कहो कि आप क्या चाहते हैं, बहुत स्पष्ट रूप से, सरल और प्रत्यक्ष तरीके से, 3 बार फिर `धन्यवाद` कहें, तीन बार दोहराएं यदि आपको लगता है कि यह जरूरी है। यह आपकी ऊर्जा और अपने इरादे पर ध्यान केंद्रित करने में आपकी सहायता करेगा देखने के लिए मत भूलना!

    चेतावनी

    • यदि आपको पहले कुछ हफ्तों के भीतर जो भी आप चाहते हैं, तो उसे प्राप्त न करने पर निराश मत हो। बहुत से लोगों को जटिल इच्छाएं होती हैं जिनको हासिल करने के लिए समय लगता है।
    • जिन चीज़ों को आप चाहते हैं वे केवल आप ही नहीं आकर्षित कर सकते हैं कुछ नकारात्मक पर विचार करना, आप आसानी से ऐसा कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com