कैसे आप किसी भी लड़के के साथ प्यार में पतन करने के लिए

आइए ईमानदार बनें, कोई सूत्र नहीं है जो गारंटी देता है कि दुनिया में हर लड़का आपके साथ प्यार में पड़ जाता है। हालांकि, कई चीजें हैं जो आप इसके लिए कर सकते हैं "लगभग" जब वे तुम्हें जानते हैं तो वे सभी अपने सिर खो देते हैं क्या आप एक ऐसे व्यक्ति को मोहक करने जा रहे हैं जिसे आप अपनी आँखें बंद नहीं कर सकते? या क्या आप सभी को अपने सिर को बदलने की क्षमता हासिल करना चाहते हैं? जो भी आप चाहते हैं, इस आलेख में दिए गए सुझावों का पालन करें

कदम

भाग 1

आप का सबसे अच्छा हिस्सा दिखाएं
छवि शीर्षक से किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में पतन करें चरण 1
1
अपने स्वरूप को प्यार करें यदि आप चाहते हैं कि किसी को आपसे प्यार हो जाए, तो आपको अंदर और बाहर के बारे में सब कुछ प्यार करना सीखना होगा, लेकिन बाहरी रूप से शुरू करना एक शानदार जगह है। यदि आप शारीरिक रूप से इसकी सराहना करते हैं और आपको अपनी छवि पर गर्व है, तो जिस व्यक्ति को आप शर्त लगाते हैं वह उसे पता चलेगा और वह वही करना शुरू करेगा यदि आप अपनी उपस्थिति से संतुष्ट नहीं हैं, तो शायद आपको लड़के को आकर्षित करने से पहले अपना आत्म-प्रेम बढ़ाना और अधिक समय बिताना होगा।
  • कपड़े पहनें जो आपको सुंदर और सहज महसूस करते हैं। यदि आप अजीब लग रहा है या आप इसे पसंद नहीं करते हैं जब आप तंग कपड़े पहनते हैं, तो यह स्पष्ट होगा।
  • अपना ख्याल रखना प्रशिक्षण, अच्छी तरह से खाने, बाल और नाखून की देखभाल कर रही है, और समय क्रीम और सुगंधित लोशन लागू करने के लिए की खोज करके, आप आप की ओर एक आदमी का आकर्षण बढ़ाने के लिए अवसर होगा और तुम भी अपने बारे में बेहतर महसूस होगा।
  • छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में कदम 2 चरण मिलता है
    2
    एक सकारात्मक बल बनने की कोशिश करो किसी को भी आप के साथ प्यार में गिरने के लिए अधिक इच्छुक हो जाएगा, यदि आप क्या पसंद करते हैं और अधिक सकारात्मक रहते हैं कि आपके जीवन का क्या हिस्सा है। यदि आप अपने हितों को विकसित करने के लिए अपने आप को खुश करते हैं, तो क्या स्कूल या प्रोफेशनल, वह लड़का जिसे आप पसंद करते हैं, वह आपके ज्ञान को गहरा करना चाहते हैं।
  • यदि आप स्कूल जाते हैं, तो सबक और शिक्षकों के बारे में शिकायत मत करो बल्कि, उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जो आपको पसंद हैं और वे आपको खुश क्यों करते हैं।
  • अपनी गतिविधियों और अतिरिक्त स्कूल जुनून की सराहना करते हैं। फुटबॉल प्रशिक्षण के बारे में शिकायत न करें, लेकिन अपनी टीम के साथ खेलने के लिए उत्साहित होने की बात करें। कौन ऐसे व्यक्ति के साथ रहना चाहेगा जो वह करने के लिए चुनने वाले किसी चीज की सराहना नहीं करता है?
  • आशावाद के साथ चीजों को देखो. जब भी आप सप्ताह के दौरान या दिन के दौरान क्या किया था, इसके बारे में बात करते हैं, प्रत्येक नकारात्मक चीज़ के लिए पांच सकारात्मक पहलुओं को ढूँढ़ने की कोशिश करें यह एक बार में एक बार शिकायत करने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन अगर यह एक आदत बन जाती है, तो किसी के लिए आप पर क्रश लेना मुश्किल होगा।
  • छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरने का चरण 3
    3
    आप जिस व्यक्ति से हैं उससे प्यार करें. यदि आप खुद को पहले प्यार नहीं करते हैं, तो किसी को प्यार में गिरना लगभग असंभव होगा। यदि आप चाहते हैं कि किसी व्यक्ति को आपसे प्रेम करना पड़े, तो आपको इसकी सराहना करनी होगी कि आप कौन हैं और उस व्यक्ति पर गर्व करें जिसे आप बनेंगे। खुद से प्यार करने के लिए, निम्न में से कुछ तकनीकों का प्रयास करें:
  • अपनी ताकत के बारे में जागृत रहें यदि आवश्यक हो, तो पांच चीजें जो आप वास्तव में अच्छे हैं और ध्यान दें, ध्यान दें। तो, उन्हें अपने लाभ के लिए उपयोग करें जितनी बार आप कर सकते हैं, उतनी बार उन्हें प्रकाश डालने से अपने सर्वोत्तम संसाधनों का लाभ उठाएं। उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि आपके पास हास्य की एक महान भावना है, तो इसका उपयोग तब करें जब आप उस व्यक्ति की कंपनी में हों, जिसकी आप दिलचस्पी रखते हैं।
  • अपने दोषों का सामना करें वास्तव में, यदि आप आप काम के रूप में आप अपने व्यक्तित्व के और अधिक जटिल पक्षों को सुधारने का प्रयास अपने आप को प्यार करने के लिए जानने के लिए, जिस पर कम से कम तीन गुणों के बारे में पता कर रहे हैं: एक दूसरे को प्यार निर्दोष होने के बारे में लगता है कि इसका मतलब यह नहीं।
  • छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरना चरण 4
    4
    अपने आप में विश्वास का विकास करें. जैसा कि आप अपनी उपस्थिति की सराहना करने में संलग्न हैं, आप क्या करते हैं और आप क्या हैं, आपकी सुरक्षा बंद होगी यदि आप अपने आप के साथ सहज महसूस करते हैं, तो आप जिस व्यक्ति को पसंद करेंगे वह भी होगा यह दिखाने के लिए कि आप में कितना विश्वास होता है, स्पष्ट रूप से बोलना सीखें, अपने नाखूनों को खींचें और जब आप आत्म-निष्कासन कर रहे हों तो सहज महसूस करें।
  • याद रखें कि स्वयं पर भरोसा अभिमानी होने से बहुत अलग है। यदि आप हमेशा अपने आप को हवा देते हैं, तो आपको इसके विपरीत प्रभाव मिलेगा।
  • भाग 2

    आपका ध्यान प्राप्त करें
    छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में पढें चरण 5
    1
    मजेदार हो. यदि आप चाहते हैं कि किसी व्यक्ति को आपसे प्रेम करना पड़े, तो आपको भाग लेने के लिए एक सुखद व्यक्ति होने की भावना देनी होगी। जब भी वह आपको देखता है, तो आपको अपने चेहरे पर एक अच्छी मुस्कान होना चाहिए - मूर्खतापूर्ण चीजों से डरना न करें और हमेशा अपने दोस्तों के समूह से आपको हर्षित और लापरवाह दिखाएं। यदि आप धूप वाले व्यक्ति हैं, तो आप चुंबकीय हो जाएंगे और अधिक से अधिक लोग आपके साथ समय बिताना चाहते हैं, क्योंकि आपको आस-पास होने का साधारण तथ्य आनन्द की गारंटी होगी।
    • लापरवाह होने का प्रयास करें. हंसमुख लोग मजा करने के लिए अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने के लिए तैयार हैं। क्या आप एक यूनीस्क ड्राइव से डरते हैं, फॉक्सट्रट सबक लेते हैं या ट्रेकिंग करते हैं? बढ़िया, अपने भय को सकारात्मक ऊर्जा में बदल दें और जीवन आपको कई नए अवसर प्रदान करेगा।
    • अजीब या मूर्खतापूर्ण देखने के लिए डरो मत। आपको किसी अलग व्यक्ति के स्टीरियोटाइप के अनुरूप नहीं होना चाहिए क्योंकि एक लड़का आपके साथ प्यार में पड़ जाता है। यह साबित करता है कि आप अपने आप को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं, एक अजीब टी शर्ट, एक पार्टी के लिए थीम वाले कपड़े हो और चुटकुले कि लोगों की अस्वीकृति जगाना बनाने पर शर्म नहीं हो।
    • बस बताएं कि आपको मज़े करना पसंद है। व्यक्ति जो चारों ओर सब एक पार्टी के लिए आमंत्रित किया खिंचने, बस, जीवंत त्वरित और उत्साहित हर बार एक पुराने दोस्त दहलीज को पार दिखा होने के लिए प्रयास करें। यदि आपको लगता है कि आप एक विशिष्ट संदर्भ में सबसे मजेदार व्यक्ति हैं, तो जिस व्यक्ति को आप रुचि रखते हैं, उसे नोटिस होगा।
  • छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में पढें चरण 6
    2
    आपके शरीर पर काम करें. इच्छा की इच्छा रखने वालों की ओर आकर्षित करने के लिए शारीरिक भाषा आवश्यक है एक शब्द कहने से पहले आपका शरीर लड़कों को प्रभावित कर सकता है इसलिए, गलत संदेश भेजने से बचने के लिए इसे ठीक से करना आवश्यक है। उन लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं, जो सूक्ष्म तरीके से रुचि रखते हैं:
  • आंख में उसे देखने के लिए डरो मत। उसकी आँखें बंद करो, उसे पता चले कि आपने देखा है, फिर मुस्कुराएं और दूर देखें। इस पर घबराओ मत, लेकिन अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए आंखों के संपर्क को पर्याप्त बनाने की कोशिश करें। आप अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए एक दूसरे के लिए जल्दी से अपनी भौहें बढ़ाने की कोशिश कर सकते हैं।
  • छाती में हथियार को पार मत करो। उन्हें शरीर के दोनों तरफ रखें या उन्हें जठर करने के लिए इस्तेमाल करें। यह आसन आपको खुला और उपलब्ध दिखाई देगा।
  • सीधे रहें एक ईमानदार मुद्रा से पता चलता है कि आपको अपने आप में विश्वास है और आप अपनी त्वचा में सहज महसूस करते हैं।
  • अपने सिर झुकाएं अपने सिर को झुकाने से, आप बातचीत में रुचि दिखाएंगे और आपको उसे बताने का मौका मिलेगा कि आप इसमें शामिल हैं और आप उसे सुनते हैं।
  • छवि शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरने के चरण 7
    3
    अच्छा होने का प्रयास करें. लाल से डरो मत यह रक्त की वजह से एक प्रतिक्रिया है, जो गाल में आ रहा है, रंग को पुनर्जीवित करता है वास्तव में, यह आकर्षक है, क्योंकि यह संभोग के दौरान शारीरिक प्रतिक्रियाओं reproduces, और एक विकासवादी विपरीत लिंग के सदस्यों के साथ छेड़खानी करने के लिए उपयोगी अनुकूलन माना जाता है। आप थोड़ा गुलाबी लाल और लाल लिपस्टिक लगाने से इस आशय को बनाने का प्रयास कर सकते हैं। हालांकि, श्रृंगार के साथ इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा आप बहुत आकर्षक होने का जोखिम लेते हैं।
  • छवि शीर्षक से किसी भी ब्वॉय को आप के साथ प्यार में गिरना चरण 8
    4
    उसके साथ इश्कबाज. उसे प्यार में गिरने के लिए, आपको उसे कुछ छेड़खानी ब्याज दिखाना पड़ता है इसे ज़्यादा नहीं करने की कोशिश करें, लेकिन थोड़ी देर से उसे थोड़ा-सा लेते हुए और आपसे बात करते समय सूक्ष्म विडंबना का उपयोग करें।
  • प्रकाश चुटकुले बनाएं अगर वह कुछ अच्छा कहता है, तो हंसना ही नहीं, बल्कि उतना ही मजाकिया और अजीब टिप्पणी के साथ उत्तर दें उस बिंदु पर आप उसे बता सकते हैं कि आप उससे बात करना पसंद करते हैं।
  • आसपास आओ तुम दोनों घर जैसा अनुभव हैं, तो आप अपने हितों से कुछ कुत्ते या गिटार की तरह के बारे में कुछ मजाक बना सकते हैं, या यहां तक ​​कि, कुछ पहनने के बारे में मज़ाक के पाठ्यक्रम अवसर का उपयोग कर उसे बताना कि वह अभी भी बहुत अच्छा है।
  • यदि आप वास्तव में इश्कबा करना चाहते हैं, तो कभी-कभार उसे अपने कंधे पर हल्के से स्पर्श करें, उसके करीब आने के लिए। कई बच्चों के लिए यह एक हल्के शारीरिक संपर्क स्थापित करने के लिए बहुत ही आकर्षक है।
  • आप के साथ प्यार में पतन के लिए किसी भी लड़के को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 9
    5



    उसे बताएं कि आपको क्या खास बनाता है तुम्हारे साथ प्यार में गिरने के लिए, आपको यह सोचना चाहिए कि किसी तरह से आप एक विशेष व्यक्ति हैं, अन्यथा आप अपने साथ प्यार में क्यों नहीं पड़ना चाहिए और किसी और के साथ नहीं? उसे समझने दो कि वह अपने प्यार का हकदार क्यों है?
  • अपने आप को रहो प्रदर्शित करें कि आप वास्तव में क्या हैं, भले ही आपको लगता है कि आप लड़कों के साथ खुलने में थोड़ी शर्मीली, अनाड़ी या बस भयभीत हैं। अगर वह वास्तव में आपको नहीं जानता है तो वह तुम्हारे साथ प्यार में नहीं पड़ेगा।
  • उसके साथ खोलो उसे अपने सपनों और अपने डर के बारे में बताएं - निश्चित रूप से जब आप एक-दूसरे को बेहतर जानते हैं यदि आप हमेशा एक पेस्ट्री शेफ या एक घटना आयोजक बनना चाहते हैं, तो उन्हें बताएं
  • अपनी रुचियों के बारे में बात करें उसे बताएं कि सुबह में जागने के लिए आपको क्या प्रेरणा मिलती है, चाहे आप फ्रेंच, स्वयंसेवक सीखना चाहते हों, या अपने सबसे करीबी दोस्तों के साथ कुछ समय बिताना।
  • भाग 3

    आपकी रूचि को जीवित रखते हुए
    आप के साथ प्यार में पतन के लिए किसी भी लड़के को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 10
    1
    अन्य लोगों को देखें, यदि आप विशेष रूप से किसी के साथ अभी भी व्यस्त नहीं हैं लड़के को हुक से जुड़े रखने का एक तरीका यह दिखाना है कि अन्य लोग आपको आकर्षक भी पाते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी आंखों के नीचे अन्य लोगों के साथ इश्कबाज करना है या इसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश करना है, लेकिन अन्य लोगों को देखकर जारी रखें, अगर आपने अभी तक महत्वपूर्ण लिंक नहीं बनाया है
    • यदि आप अक्सर अन्य बच्चों के बारे में शिकायत करते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप उसे अकेला देखकर खुश होंगे, अगर वह आपके साथ एक विशेष संबंध साझा करना चाहता है हालांकि, अन्य पुरुषों के साथ बाहर जाने से रोकें, जब तक कि यह स्पष्ट नहीं हो जाता कि वह अन्य महिलाओं में शामिल होना बंद करना भी चाहता है
  • छवि शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरना चरण 11
    2
    अपने हितों को दिल से लें यदि आप अपना प्यार जीवित रखना चाहते हैं, तो आप उसे आपकी पूजा करने की उम्मीद नहीं कर सकते। आपको उसे साबित करना होगा कि आप भी उसकी देखभाल करते हैं आखिरकार, आप भी प्यार में पड़ना चाहते हैं, है ना? आपको यह दिखाने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं कि आप उनके बारे में ध्यान रखते हैं:
  • जब आप एक दूसरे को जानना शुरू करते हैं, तो उसे अपने निजी जीवन के बारे में पूछें। उनके बचपन, उनके परिवार और उनके अनुभवों के बारे में उससे बात करें
  • अपने काम या अपनी पढ़ाई में रुचि रखते हैं अगर यह विज्ञान या इतिहास से संबंधित है, तो इन विषयों के बारे में किसी दूसरे को उड़ान भरने के बजाय बात करें
  • अपनी राय के लिए पूछें उनसे पूछो कि वे अलग-अलग विषयों के बारे में क्या सोचते हैं, नए व्यापार से जो आप व्यापारिक दुनिया में पहनते हैं उसे पता चले कि उनका दृष्टिकोण आपके लिए महत्वपूर्ण है
  • अपने मूड को समझें यदि आपका बुरा दिन है, तो इसका समर्थन करना सीखें।
  • छवि शीर्षक से किसी भी ब्वॉय को आप के साथ प्यार में पटकना चरण 12
    3
    उसे तारीफ दें उसे यह दिखाने के लिए प्रशंसा के साथ भरना आवश्यक नहीं है कि वह एक बहुत ही खास व्यक्ति है, लेकिन कभी-कभी आपको उसे कुछ गंभीर प्रशंसाएं देना चाहिए। आप उसे बता सकते हैं कि आप उसे एक पाठ संदेश भेजकर या उसकी मेज पर या किताब में एक नोट छोड़कर उसका सम्मान कैसे करते हैं। इस तरीके से आपको याद होगा कि आपको अपने जीवन में अपनी उपस्थिति कितनी बढ़िया है।
  • उसे कुछ ऐसी तारीफ देने की कोशिश करें जिसमें वह श्रेष्ठ होता है उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं: "रात का खाना स्वादिष्ट था! आप एक असाधारण खाना बना रहे हैं!" या: "मैं कल रात अपने प्रदर्शन का आनंद लिया। आप एक प्रतिभाशाली संगीतकार हैं!"।
  • उसे बधाई दीजिए जब आप वास्तव में इसे महसूस करते हैं। ऐसा मत करो क्योंकि आपको लगता है कि आप इसे अधिक पसंद कर सकते हैं।
  • छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में कदम 13 कदम
    4
    आकर्षक रहें यदि आप इसे अपने पास रखना चाहते हैं, न केवल आपको उसे समझना है कि वह कितना अनूठा है, बल्कि मानसिक रूप से उसे मोहित करने के लिए भी है, जिससे वह सभी प्रकार की वार्तालापों में व्यस्त हो सकते हैं। यदि वह केवल शारीरिक रूप से आपकी तरफ आकर्षित है, तो वह लंबे समय से प्यार नहीं करेगा।
  • कुछ बोर्ड गेम सुझाएं चुनौती और मानसिक प्रतिस्पर्धा जो स्काब या शतरंज जैसे खेलों में स्थापित होती है, वह आपकी रूचि में वृद्धि करेगी।
  • घटनाओं के साथ अद्यतित रहें कई बच्चे राजनीति से प्यार करते हैं और कागज को पढ़ते हैं, इसलिए आपको यह भी करना चाहिए, ताकि आपका वार्ता आपके योगदान के लिए जिंदा रह सके।
  • अधिक पढ़ें, सामान्य में पढ़ना आपका मन खुल जाएगा और बातचीत के लिए आपको अधिक विचार देगा।
  • ऊब नहीं होने का प्रयास करें केवल उबाऊ लोग वास्तव में ऊब हैं जीवन और आपके आस-पास की दुनिया में उत्तेजना पाने की कोशिश करें, और आप देखेंगे कि आप अपने साथ अधिक से अधिक समय व्यतीत करेंगे।
  • भाग 4

    प्यार का संरक्षण
    छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में कदम 14 कदम
    1
    अपनी आजादी रखो. यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि वह आपसे हमेशा ही प्यार करते रहेंगे, यदि आप उसके साथ हर दिन दूसरे दिन रहते हैं, तो विपरीत आम तौर पर सच है। यदि आप देखते हैं कि आपकी अपनी ज़िंदगी, आपके दोस्त हैं, और आप अपने आप से समय बिताने में सक्षम हैं, तो आपसे प्यार रखना अधिक होने की संभावना है।
    • एक ही समय पाने की कोशिश न करें खेल खेलते रहें, अपने दोस्तों को देखें, अपनी रुचियों को विकसित करें यदि आप अकेले ही अकेले ही उसके साथ रहें, तो आप अपने लक्ष्यों को दिल से न रखने की छाप देंगे
    • यह आवश्यक नहीं है कि दोनों भागीदारों के एक ही दोस्त हैं। अपनी दोस्ती रखें और उसे रखने दें: अगर आपके पास एक विविध सामाजिक जीवन है तो आपका रिश्ता स्वस्थ होगा।
    • अपने आप को व्यस्त रखें आप और भी जानना चाहते हैं कि आप हमेशा अपने निपटान में नहीं हैं और आप जितनी चाहें उतनी बार उसके साथ नहीं हो सकते।
  • छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में गिरना चरण 15
    2
    उग्र संबंध रखें यदि आप में रुचि नहीं चाहते, तो आप को विस्मित करना जारी रखना चाहिए। हर दिन ऐसा ही मत करो, अन्यथा आप सामान्य दिनचर्या से थक गए होंगे। आप रिश्ते हमेशा नए और रोमांचक बना सकते हैं, चाहे आप कितनी देर तक एक साथ रहें।
  • एक साथ एक नया शौक बनो। एक नए जुनून की तलाश करें जो उसे पसंद करें, क्या यह सीख रहा है कि अच्छा कपकेक कैसे तैयार किया जाए या गोल्फ चैंपियन बनें यदि आप एक साथ कुछ नया करते हैं, एक निश्चित आवृत्ति के साथ, रिश्ते हमेशा ताजगी और नवीनता के एक नोट के द्वारा किया जाएगा
  • नए स्थानों को एक साथ खोजें। हर शुक्रवार की रात में उसी रेस्तरां में खाने के लिए मत जाओ। एक नया ढूंढें चीजों को दिलचस्प रखें
  • अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलें आपको कुछ करना चाहिए जो आपको ढोंगी देता है, जैसे कि विंडसर्फ सीखना या मकड़ियों के डर पर काबू पा जाना।
  • उसे बताओ कि आप उससे कितना प्यार करते हैं, उसके अन्य तरीके ढूंढें उसे बताने के लिए पर्याप्त नहीं है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ": अपनी भावनाओं को व्यक्त करते समय रचनात्मक बनें
  • छवि शीर्षक के साथ किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में गिरना चरण 16
    3
    स्थिति को बल न दें यदि आपकी भावनाएं बदल रही हैं या आप अब शुरुआत में महसूस की भावना महसूस नहीं करते हैं, तो यह उस चीज़ को बल देने के लिए कोई मतलब नहीं है जो अब मौजूद नहीं है, अन्यथा आप केवल अधिक दुखी होंगे। यदि आप दोनों जानते हैं कि यह काम नहीं करेगा, तो रिश्ते को बंद करना बेहतर होता है, बजाय रिश्ते को धीमा और दर्द से मरने की बजाय।
  • ईमानदारी से रहें यदि रिश्ता खत्म हो गया है, बैठ जाओ और जिस तरह से हर कोई अपने तरीके से जा सकते हैं पर चर्चा करें
  • निराश मत हो बहुत से लोग प्यार में एक से अधिक बार जीवन में आते हैं, इसलिए आपके पास प्रेम की लौ को फिर से बनाए रखने के लिए बहुत समय है।
  • टिप्स

    • खुश रहो चिंता न करें अगर यह आपको नहीं बताता है कि आप पहले महीने से प्यार करते हैं वास्तव में, यह नहीं करना बेहतर है, क्योंकि यह गंभीरता का संकेत है
    • सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि आप उसमें रुचि रखते हैं, उसे स्पष्ट संकेत भेजते हैं

    चेतावनी

    • आप किसी को प्यार में गिरने के लिए परेशान न करें। यदि आपकी योजना काम नहीं करती तो आप अपनी पहचान खो सकते हैं और खो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com