अपने स्वयं के प्रेमी या अपनी प्रेमिका को अपने घर में घुसने के लिए कैसे करें

घर पर अपने प्रेमी या प्रेमिका पर जासूसी एक रोमांचक और खतरनाक गतिविधि हो सकती है योजना, ध्यान, संवेदनशीलता और उड़ने के बारे में सोचने की क्षमता सब कुछ सुचारू रूप से चलाने के लिए आवश्यक है। आप पहले से कई समाधानों की योजना बना सकते हैं, लेकिन हमेशा ऐसा जोखिम होता है कि कुछ ऐसा होता है जो तैयार करना असंभव होता है, उन्हें अनपेक्षित घटनाओं कहा जाता है यही कारण है कि आपको उड़ान के बारे में सोचना होगा। आप अपने पार्टनर के साथ क्या करते हैं, यह आपका व्यवसाय है, और इस लेख में आपको पता चल जाएगा कि यह व्यवसाय कैसे करना है!

कदम

छवि स्नीक ए ब्वॉयफ्रेंड या प्रेमिका इनटू यूथ हाउस चरण 1
1
यह एक योजना है जिसमें कारकों की एक बड़ी संख्या शामिल है आवश्यक है। निम्नलिखित पर विचार करें:
  • अन्य लोगों के लिए एक्सेस अंक
  • घर में खिड़कियों की तरफ से देखने का विचार (अगर किसी दूसरे परिवार के सदस्य बगीचे में किसी को एक बजे एक सुबह बजे फोन करता है तो वह पुलिस को फोन कर सकता है)।
  • जहां वे पड़ोसियों को देख सकते हैं और सड़क पर हैं
  • दूसरे व्यक्ति को अंदर आने देने के लिए आपको क्या करना, खोलने और पास करने की आवश्यकता है
  • ऐसे समय जब घर पर रहने वाले लोग आमतौर पर सो जाते हैं, और जब वे सो जाते हैं
  • जब आप आमतौर पर सोते हैं (यदि आप हमेशा सोते हैं तो आपके परिवार के बारे में संदेह हो सकता है यदि आप अभी भी जाग रहे हों 00:30 या, इसके विपरीत, अगर आप हमेशा देर से सोते हैं और कहते हैं कि आप सोते हैं 20:00)।
  • शोर जो आपको खिड़कियां, शटर, दरवाजे, आदि खोलने के लिए करना है
  • किसी व्यक्ति को किसी खिड़की या किसी अन्य प्रवेश द्वार के अंदर खींचने में कितना ताकत होती है (याद रखें कि आपको अपने साथी के ऊपर अपना वजन कम करना पड़ता है, किसी भी मामले में उस समय एड्रेनालाईन इतना ऊंचा हो जाएगा कि आप सामान्य से अधिक मजबूत)
  • दूसरे व्यक्ति सुबह कैसे घर आएंगे
  • छवि शीर्षक स्नीक एक प्रेमी या प्रेमिका इनटू यूथ हाउस चरण 2
    2
    इसके अलावा विचार करें:
  • ऐसा स्थान जहां आपका साथी घटना में छुपा सकता है कि कोई व्यक्ति कमरे में प्रवेश करता है (कोठरी में, बिस्तर के नीचे, और दरवाजे के पीछे सही जगह होती है, अगर कोई आता है, लेकिन अगर आप देखते हैं कि वहां कोई नहीं है एक ऐसा स्थान जो एक इंसान को छुपाने के लिए काफी बड़ा है, जिसे अंदर से चेक नहीं किया गया है। उसे छुपाने का समय होने पर कपड़ों के ढेर के नीचे छिपाने के विचार पर विचार करें।)
  • यदि आवश्यक हो तो एक व्यक्ति घर के चारों ओर कैसे जा सकता है (उदाहरण के लिए बाथरूम का उपयोग करें या किसी सुरक्षित जगह पर जाना)।
  • पालतू जानवर। वे अजनबियों के प्रति प्रतिक्रिया कैसे करते हैं और आप उन्हें अच्छे (भोजन, व्यवहार, दुलार आदि) रखने के लिए क्या उपयोग कर सकते हैं।
  • आप किस समय जागेंगे और आपका साथी, यदि आप सो रहे हैं (आमतौर पर दूसरों को आसानी से बाहर निकलने में सक्षम होने के बाद या काम करने या स्कूल जाने के बाद)। यह भी याद रखें कि अलार्म को निष्क्रिय करने के लिए अपने साथी को कोड या उसे दरवाज़े को अनलॉक करने की चाबी दे।
  • अपने समय को भी ध्यान में रखना अगर आप को स्कूल जाना है या अगले दिन काम करना है तो बेहतर किसी घर को छिपाने के लिए नहीं।
  • अन्य कारक जो आपको सीधे प्रभावित कर सकते हैं (केवल उपलब्ध प्रविष्टि दूसरी मंजिल पर है, एक अपार्टमेंट में रहते हैं, या एक अन्य व्यक्ति के साथ एक कमरे का हिस्सा)।
  • दरवाजा लॉक करें सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता की कुंजी नहीं है
  • छवि स्नीक ए ब्वॉयफ्रेंड या प्रेमिका इनटू यूथ हाऊस चरण 3
    3
    अपने साथी को जितनी जल्दी हो सके अपने घर में ले लीजिए, जितनी बार आप में डालते हैं, उतना ही अधिक होने की संभावना होती है।
  • यदि आपको किसी व्यक्ति को खिड़की के अंदर खींच लिया गया है ताकि बदले में खींचा न जाए दाहिने हाथ से वह दूसरे हाथ की कलाई या दूसरी ओर का हाथ पकड़ लेता है, बाएं हाथ से दूसरे मुफ़्त हाथ में। उसे अपने पैरों का उपयोग करने के लिए दीवार के खिलाफ खुद को 45 डिग्री के कोण पर धकेलने के लिए कहें और जब वह काफी अधिक होता है, तो अपने बाक का उपयोग उसके बट या जांघ को पकड़कर उसे अंदर खींच दें। यदि आप एक सीढ़ी का उपयोग करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे वापस कर दें या अपने कमरे में डाल दें। सुनिश्चित करें कि आप जितना संभव हो उतना छोटा शोर बनाते हैं और सब कुछ वापस (खिड़कियां, शटर, पर्दे, फाटक, फर्नीचर, आदि) पर डालते हैं। इसे अंधेरे में सब कुछ करना, सभी रोशनी को बंद करना, फोन को चुप्पी में डाल देना, कंप्यूटर और टीवी को बंद करना उचित होगा (कुछ संगीत आपके द्वारा किए जाने वाले शोर को कम कर सकता है, लेकिन केवल अगर आप करते हैं शाम में संगीत सुनना अजीब बात नहीं है)
  • छवि स्नीक एक प्रेमी या प्रेमिका में आपका घर चरण 4 शीर्षक
    4
    थोड़ा आगे बढ़ें और चुपचाप चलें, धीरे-धीरे बोलें और सभी ध्वनियों को साधारण से बाहर कर दें, जैसे कि सेल फोन रिंगटोन यदि आप चिंतित हैं कि कोई व्यक्ति घर पर कॉल कर सकता है और अन्य को जगा सकता है, तो फोन को खुला रखने के लिए (या अगर यह एक ताररहित फोन है, तो लाइन को ब्लॉक करने के लिए), तो कॉल नहीं आएगी।
  • छवि जिसका शीर्षक है स्नीक ए ब्वॉयफ्रेंड या प्रेमिका इनटू यूथ हाऊस चरण 5
    5
    आप जो करना चाहते हैं, लेकिन इसे चुपचाप से करें सुनिश्चित करें कि आपका बिस्तर काफी बड़ा है जिससे इसे दो लोगों के लिए कोई संदिग्ध शोर न किए जाने के लिए आराम कर सकें। अगर आपको प्रकाश की जरूरत है, तो फोन के टॉर्च का उपयोग करें और इसे दरवाजे पर न दें। यदि व्यक्ति को बाथरूम का उपयोग करने की आवश्यकता है, तो सुनिश्चित करें कि वह चुपचाप करता है, फ्लश नहीं करें और सिंक का उपयोग न करें। रात में एक शॉवर की तुलना में अधिक अजीब और शोर नहीं है इसका इस्तेमाल न करें! यदि आपको घर में कहीं से कुछ प्राप्त करने की आवश्यकता है, तो दूसरे व्यक्ति को भी छिपाने के साथ-साथ आप इसे अपने आप से निकाल सकते हैं सुनिश्चित करें कि आपका साथी कमरे के बाहर होने पर जितना संभव हो उतना शोर करता है यदि आप या आपके साथी अपने कपड़े बदल देते हैं या अपना सामान लेते हैं, तो उन्हें ले जाएं और उन्हें एक विशेष जगह में डाल दें (कवर के नीचे बिस्तर के पैर ठीक है।) इस तरह से आपको और आपके पास अपने कपड़े तलाशने की ज़रूरत नहीं है अगर आपके पास आपको जो कुछ भी आपके साथ लाया गया है उसे छिपाना भी आवश्यक है (फोन, सेल फोन, कुंजियाँ, टोपी आदि।) एक व्यक्ति को छुपाने से कुछ भी बुरा नहीं है और फिर पता चलता है कि आपने अपने कपड़े कमरे के मध्य में छोड़ दिए हैं जब कोई व्यक्ति प्रवेश करने वाला है
  • छिपकली छवि जिसका शीर्षक है एक प्रेमी या प्रेमिका में आपका घर चरण 6
    6
    यदि आप सोने का फैसला करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके अलार्म दूसरों को जागने के बिना आवाज करते हैं। कंपन के साथ अलार्म घंटियाँ चुप हैं, लेकिन उन लोगों के साथ अप्रभावी हो सकती हैं जो भारी स्लीपर हैं एक अलार्म घड़ी रेडियो दूसरों को जगा सकता है, इसलिए उसे एक वॉल्यूम पर सेट करें जहां केवल आप और आपका पार्टनर जाग रहे हैं। अगर आप जाग नहीं सकते, तो आप बेहतर नहीं सो सकते हैं।
  • छवि स्नीक एक प्रेमी या प्रेमिका को अपने घर में कदम शीर्षक 7



    7
    इसे बाहर निकालो परिस्थितियों के आधार पर, यह सरल या अधिक कठिन हो सकता है सुबह से पहले करो, अगर यह संभव हो। यह बेहतर है कि पहले सबसे तेज़ी से जांचें जहां अन्य लोग हैं। जब वह छोड़ने वाला है तो उसे दृष्टि से बाहर रहने के लिए कहें। इसे करने की कोशिश न करें / इसे किसी से देखें सुबह में घर से बाहर आ रहे किसी को देखकर आपको कुछ देर तक परेशानी हो सकती है जब आप उसे रात में आते देखते हैं अगर उस व्यक्ति को छोड़ने से हैरान हो जाता है, तो संभव है कि किसी को भी उसे समझने की संभावना हो सके कि उसने उसे एक पल (स्कूल, काम, आदि से पहले) पर जाने के लिए रोक दिया था। यदि सुगंधित में पकड़े जाने योग्य नहीं है, तो उसे बचाना सबसे अधिक संभावना है कि आप मुसीबत में आ जाएंगे, लेकिन कम से कम वह इसे फ्रांस बना देगा। सुनिश्चित करें कि उसके पास उसके साथ सबकुछ है
  • छवि शीर्षक स्नीक ए ब्वॉयफ्रेंड या प्रेमिका इनटू यूथ हाऊस चरण 8
    8
    बस जाओ और घर जाओ, या जहाँ आप जाने की जरूरत है, अगर आप जिस तरह से रास्ते में आए व्यक्ति हैं। यदि आपको अपने घर में घुसने की जरूरत है, तो ऊपर वर्णित रणनीति का उपयोग करें यदि आप उस व्यक्ति हैं जो घर पर दूसरे को घुसपैठ कर रहे हैं, तो कमरा (डिब्बे, बोतल, चादरें, कपड़े, बिस्तर, आदि) को साफ करें। बिन के नीचे कचरा रखो, जहां कम होने की संभावना नहीं है। मत भूलो कि कुछ "चीज़ें" को टॉयलेट फ्लश में फेंक दिया जा सकता है, कचरे में उन्हें फेंकने की एक सुरक्षित तकनीक। यदि आपको कुछ फेंकने की ज़रूरत है जिसे आप देखना नहीं चाहते हैं, तो इसे गीले टॉयलेट पेपर के साथ लपेटें, इसे किसी को देखने या इसे छूने से रखना चाहिए।
  • छवि स्नीक ए ब्वॉयफ्रेंड या प्रेमिका इनटू यूथ हाऊस चरण 9
    9
    फिर से कोशिश करने से कम से कम दो सप्ताह प्रतीक्षा करें। पिछले एक से सप्ताह के दूसरे दिन पर करें हर बार जब आप किसी घर को छिपाने की कोशिश करते हैं, तो वृद्धि की खोज के बावजूद। हालांकि, अभ्यास के साथ ऑपरेशन सरल होना चाहिए।
  • स्नीक एक प्रेमी या प्रेमिका इनटू यूथ हाऊस चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    यदि आप दिन के दौरान ऐसा करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता आने से पहले ही निकल गए हैं और वापस आने से पहले उन्हें बुलाया है। यदि आपके पास कोई फोन नहीं है, या आपके पास अन्य व्यक्ति नहीं है, तो सुनिश्चित करें कि आपने कम से कम दो दिन पहले सब कुछ नियोजित किया है।
  • छिपकली छवि जिसका शीर्षक है एक प्रेमी या प्रेमिका में आपका घर चरण 11
    11
    सुनिश्चित करें कि आप किसी भी कर्फ्यू को नहीं तोड़ रहे हैं। यदि आप पुलिस की खोज करते हैं, तो आप कर्फ्यू को तोड़ने के लिए परेशानी में पड़ सकते हैं।
  • टिप्स

    • अगर आपके पास खिड़कियों के साथ एक तहखाने में (या बेहतर, बेहतर) है या एक प्रवेश द्वार लाभ लेता है, तो यह बहुत अधिक होने की संभावना है कि लोग ऊपर से आपको नहीं सुनेंगे और यह सुनना आसान होगा कि क्या कोई नीचे आ रहा है, और आपको कुछ समय देता है ( यह तभी काम करता है जब आप तहखाने में रहने वाले एक ही व्यक्ति हो)। यदि आपके माता-पिता काम करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उन्हें पता चलाना चाहते हैं कि उन्हें कब जाने और कब जाने दें
    • यदि आप संभोग करने का निर्णय लेते हैं, तो धीरे-धीरे ऐसा करें कि यह चुप हो।
    • साधारण से कुछ भी मत करो, दूसरे के लिए योजना बनाई गई दिन को घर में घुसने के लिए। किसी को भी मत पूछो, जब वह सोने के लिए जाने का इरादा रखता है, तो आप उन्हें शक कर सकते हैं। अगर आप आमतौर पर ऐसा नहीं करते हैं तो सभी को मत बताना है कि आप सो रहे हैं याद रखें कि जब आपका बच्चा युवा होता था, तब आपके माता-पिता उसी चीजों को करने की कोशिश करेंगे, और वे उन संकेतों को पहचान सकते थे
    • रवैया ही अधिनियम के रूप में महत्वपूर्ण है यदि आप छिपते या भागते हैं, तो सोचें कि आप छिपते हुए खेलना चाहते हैं न केवल आप तनाव में आराम करेंगे, लेकिन यदि आपको लगता है कि आप खेल रहे हैं तो आपका दृष्टिकोण अधिक विश्लेषणात्मक होगा।
    • यहां कुछ अन्य विकल्प दिए गए हैं: उस व्यक्ति को दिन के दौरान घर ले जाओ और हर कोई विश्वास करें कि जब वह घर पर रहती है या उसे छोड़ने के बाद उसे वापस आने के लिए जाने पर उसे छोड़ दिया जाता है। एक मित्र को आमंत्रित करें जो आपके साथी के साथ रह सकता है और सो सकता है। या आप अपने साथी को चुपके से घर में कोई नहीं कर सकते हैं और उसे रात तक रहने दें।
    • घर की उम्र पर विचार करें यदि यह बूढ़ा है, तो यह अधिक शोर कर देगा। दीवारों या रेलिंग पर चलना शोर को कम कर सकता है जब अन्य पहुंच के भीतर नहीं है, तो फ़ोन का उपयोग करें उसे करने से पहले / उससे चुपके से पहले उससे बात करना सुनिश्चित करें
    • यदि आप कोठरी में छुपा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप कोई शोर नहीं करते हैं और यह अच्छी तरह से छुपा हुआ है शांत और ध्यान केंद्रित रखें गहरी साँस लेने से, यह याद रखना कि आप अभी तक परेशान नहीं हैं और आपने अपनी योजना के बारे में सोचा है कि तनाव को नियंत्रित करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि ऑपरेशन विशेष रूप से खतरनाक है तो आपको कोशिश नहीं करनी चाहिए। किसी भी कार्यवाही में उनमें से एक खतरे में है या मृत्यु के कारण योजना पर पुनर्विचार करना चाहिए।
    • आग से बचने के लिए दूसरी मंजिल पर खिड़कियों से अद्भुत काम कर सकते हैं, सुनिश्चित करें कि आप अलार्म सिस्टम पर विचार करें, जिसकी आसानी से आप एक खिड़की खोलते हैं, जो अन्य खिड़कियां आग से बचने के लिए दे सकती हैं और यदि आवश्यक हो तो सीढ़ी को लगाया जा सकता है।
    • कुछ अलार्म सिस्टम रिसीवर्स में से एक पर एक बहुत शक्तिशाली चुंबक रखकर निष्क्रिय किया जा सकता है। यह तकनीक दरवाजे और खिड़कियों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। आपको यह सिस्टम पहले ही जांचना होगा कि क्या यह काम करता है।
    • अगर वह व्यक्ति अपने माता-पिता से कहता है कि वह आपके साथ सो रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे घर को शुभरात्रि कहने के लिए नहीं कहते हैं।
    • अगर पुलिस आती है: न चलें रहें जहां आप हैं और उनके निर्देशों का पालन करें अगर किसी ने आपको प्रवेश करने की अनुमति दी है तो आप पर दोष नहीं लगाया जा सकता है जब आपको देखा गया तो पुलिस से पलायन न करें। आप का पीछा किया जाएगा, कब्जा कर लिया, और अगर आप बच नहीं था से अधिक भारी होता है।
    • यदि आपको पता चला है: चिल्लाओ मत शांति से बोलें और स्वीकार करें कि क्या हुआ है। कहो कि यह आपका विचार था, और अन्य व्यक्ति नहीं, यदि आप चाहें। यदि आवश्यक हो तो दूसरे व्यक्ति को कपड़े पहने, और सुनिश्चित करें कि आप घर आते हैं। फिर, उन लोगों से सहमत होने की कोशिश करें, जिन्होंने आपको पकड़ लिया और उनसे किसी से कुछ नहीं कहना कहा। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो यह नहीं होगा किसी घर को छिपाने की कोशिश न करें, जब तक कि वहां कोई नहीं है।
    • यदि कोई अभिभावक कमरे में प्रवेश करता है और दूसरा कोठरी में है, तो घबराहट न दिखने की कोशिश करें, उसे कुछ और के साथ विचलित करने का प्रयास करें
    • यदि आप पकड़े जाने वाले हैं: अपने आप को तुरंत कवर करें यदि संभव हो, तो इसकी खोज करने से पहले इसे बाहर निकालें सब कुछ इकट्ठा करो जो आपको धोखा दे सकता है, जैसे कपड़े, डिब्बे, लपेटता है, आदि। यदि आपको कुछ कहा जाता है तो घबराए मत देखो अगर समय सही है, तो आप ऐसा व्यवहार कर सकते हैं जैसे आप अभी जाग चुके हैं। यदि आप इसके साथ भाग ले सकते हैं, तो यह झूठ बोलना बेहतर है, अन्यथा सच्चाई बताने के लिए बेहतर होगा।
    • धूम्रपान न करें और पी लो मत। यह सब कुछ बर्बाद कर सकता है धुआं डिटेक्टरों द्वारा धूम्रपान का पता लगाया जा सकता है और अन्य लोगों द्वारा सुना जा सकता है
    • अगर आप पुलिस को फोन करते हैं दूसरे व्यक्ति को जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी निकालें। आने से पहले आपके पास कुछ समय है फायरमैन आम तौर पर पहले पहुंचते हैं, पुलिस के बाद। आप फायरमैन से बच सकते हैं, लेकिन पुलिस से नहीं।
    • यदि आपके माता-पिता नहीं चाहते हैं कि आप को किसी को जाने दें, उनके पास अपने अच्छे कारण होंगे। वे बड़े हैं, उनके पास और अधिक अनुभव है और कुछ मामलों में वे आपकी आवश्यकताओं को बेहतर मानते हैं, भले ही आपको इसका एहसास न हो। आप क्या कर रहे हैं इसके बारे में ध्यान से सोचें और जिम्मेदार होने की कोशिश करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • समय प्रक्रिया के दौरान सबसे महत्वपूर्ण बात है
    • एक कमरे में आप अकेले हैं या एक रूममेट के साथ जो एक जासूस नहीं है
    • एक गन्दा कमरा एक गन्दा कमरे में किसी को ढूंढना कठिन है
    • फास्ट एस्केप का एक तरीका !!!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com