ब्लैकमेल के मामले में कैसे व्यवहार करें

ब्लैकमेल किया जा रहा है एक भयानक बात है: एक डर है, एक धमकी और लुप्तप्राय लगता है यह एक तनावपूर्ण स्थिति है और यहां तक ​​कि स्वास्थ्य भी प्रभावित हो सकता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि खतरा कितना बड़ा है, यह अभी भी एक अस्वीकार्य बात है जिसे हल करने की आवश्यकता है। यदि आपको ब्लैकमेल किया गया है और पता नहीं कैसे व्यवहार करना है, तो यह लेख बहुत उपयोगी होगा।

कदम

1
जो भी आप करना चाहते हैं, उस स्थिति को हाथ में न लें दूसरों को नुकसान पहुंचाना या खुद करना सही काम नहीं है: यह पुलिस है जो अपराधों को दंडित करने और रोकना से संबंधित है यह शांत रहता है और nn जल्दबाजी निर्णय लेने के लिए आप अकेले नहीं हैं और आप इस स्थिति से छुटकारा पा सकेंगे।
  • 2
    किसी से बात करें एक दोस्त को बताओ, जो आप पर विश्वास करते हैं, अपने परिवार का एक सदस्य जो स्थिति को समझ सकता है या एक अच्छा शिक्षक भी
  • 3
    एक बार जब आपके विचार स्पष्ट होते हैं, तो सोचें कि आप क्या करना चाहते हैं जिस व्यक्ति ने आप से बात की थी वह आपको पहले से ही सलाह दे सकती है कि क्या करना है उन्हें ध्यान में रखें।



  • 4
    एक योजना बनाएं सुनिश्चित करें कि योजना सफल है यदि यह गलत हो जाता है, तो आपको पछतावा नहीं होगा।
  • 5
    अब योजना का एहसास पुलिस को बुलाओ और आगे बढ़ो। पुलिस आपको फिर से ब्लैकमेल करने के लिए उधार देने के लिए कह सकती है ताकि भारी सबूत मिल सके। अगर आप चिंता न करें: पुलिस को आस-पास तैनात किया जाएगा और कुछ सेकंड में हस्तक्षेप करने के लिए तैयार हो जाएगा। आपको सभी तरह से जाने की ज़रूरत नहीं है: पुलिस यह सुनिश्चित करेगी कि अपमानजनक व्यक्ति आपके पास बहुत दूर है।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप शांत रहें घबराओ मत: अपने सामान्य दिनचर्या का सम्मान करने का प्रयास करें।
    • चिंता मत करो और न सोचें कि आप अकेले हैं और ऐसा नहीं कर सकते। यहां तक ​​कि अगर आप परिवार और दोस्तों से बहुत दूर रहते हैं, तो विशेष सलाह के लिए जाने के लिए परामर्शदाता और संगठन हैं। यदि आपके पास कोई भी व्यक्ति नहीं है, तो आप टोल फ्री नंबर पर कॉल कर सकते हैं या परामर्शदाता के साथ नियुक्ति कर सकते हैं। इसके बारे में बात करना सबसे अच्छी बात है यह शुरुआत से शुरू होने वाली सभी चीजों को बताता है और आपको ब्लैकमेल किए जाने के तरीके और बताए गए विवरण के बारे में बताता है।
    • सुनिश्चित करें कि कोई खतरे नहीं हैं और यह सभी कानूनी है पुलिस को पकड़े जाने वाले एक व्यक्ति को ब्लैकमेल करने के लिए पुलिस को पकड़ने में सक्षम होना अच्छा होगा, लेकिन यह एक अच्छा विचार नहीं है। आपकी योजना में अधिकारियों को शामिल करना आवश्यक है, जब तक कि आप ब्लैकमेलर से मिलने वाली जानकारी आपको जेल जाने का खतरा पैदा कर सकें।
    • किसी से बात करना या चीजों के बारे में लिखना नियमित रूप से आपके आंतरिक संघर्षों को हल करने में मदद कर सकता है।

    चेतावनी

    • कभी भी अकेले इस सब का सामना न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com