सबसे प्यारा स्कूल कैसे बनें

रहो "स्कूल में सबसे सुंदर लड़की" यह अभी तक केवल उपस्थिति से परे चला जाता है आपके शरीर का ख्याल रखना, बेहतर भोजन करना, प्रशिक्षण देना और आपकी त्वचा और नाखूनों का ख्याल न केवल आपकी उपस्थिति में सुधार लाएगा, लेकिन आप इससे भी बेहतर और सुरक्षित महसूस करेंगे। और अधिक सुंदर महसूस करने के लिए आपको अपने शरीर के आकार के अनुकूल कपड़े पहने हुए और अपना रवैया सुधारने के लिए अपने देखो को सही करना होगा।

कदम

भाग 1

अपने शरीर की देखभाल करें
छवि शीर्षक वाली छवि, स्कूल में प्रेस्टीस्ट गर्ल चरण 1
1
एक स्वस्थ तरीके से खाएं यह शरीर और मन के स्वास्थ्य में सुधार के लिए एक मौलिक कदम है, लेकिन त्वचा को शुद्ध करने और ऊर्जा से भरा महसूस करने के लिए अगर आप फलों और सब्जियों की खपत में वृद्धि करते हैं, सफेद पास्ता को पूरी गेहूं के साथ बदल दें और लाल या वसा वाले की बजाय मीठा मांस पसंद करें तो आपका आहार अधिक संतुलित होगा। आपको अपने बर्तन के मौसम में इस्तेमाल करने वाले नमक की मात्रा को भी सीमित करना चाहिए। यदि आप नमकीन खाद्य पदार्थ, जैसे सॉस, मसालों और तैयार सूप्स खाने के लिए उपयोग किया जाता है, तो कम सोडियम सामग्री वाले वेरिएंट्स की तलाश करें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक सब्जी पकवान तैयार करना चाहते हैं, तो आप नुस्खा में सुझाई गई खुराक बढ़ा सकते हैं या पौधे स्रोतों की एक विस्तृत विविधता का उपयोग कर सकते हैं।
  • यदि आप स्पेगेटी खाना बनाना चाहते हैं, तो पूरे गेहूं वाले लोगों को खरीदने की कोशिश करें यदि कीमा बनाया हुआ मांस का नुस्खा में उपयोग किया जाता है, तो टर्की या चिकन का उपयोग करें।
  • प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थ जितना संभव हो, उससे बचें।
  • इमेज का शीर्षक: द द प्रीटिस्ट गर्ल इन स्कूल स्टेप 2
    2
    आकार में जाओ खेल का अभ्यास करने के लिए समय ढूंढें और फिट रहें. शारीरिक गतिविधि के दौरान निर्मित एंडोर्फिन मूड में सुधार कर सकते हैं और आपको अपने शरीर से अधिक सुरक्षित महसूस कर सकते हैं। आपको पतली होना नहीं है या किसी विशेष संविधान को सुंदर होना चाहिए। प्रशिक्षण से आप अपने आप को स्वस्थ रखेंगे और आप अपने निर्माण की परवाह किए बिना सुंदर महसूस करेंगे।
  • फिट होने के कई तरीके हैं बहुत सारे लोग हर दिन, विशेष वीडियो देखकर कुछ ट्रेन चलाते हैं, दूसरों को जिम में जाते हैं, अन्य फिर भी आउटडोर खेल करते हैं, वज़न का इस्तेमाल करते हैं, सीढ़ियों से ऊपर और नीचे चलाते हैं, घर पर अभ्यास या नृत्य करते हैं
  • किसी भी प्रकार की उच्च तीव्रता प्रशिक्षण शुरू करने से पहले आपको अपने डॉक्टर से बात करनी चाहिए यह आपको बताएगा कि आपका शरीर इसका समर्थन करने में सक्षम है या नहीं।
  • इमेज का शीर्षक, द द प्रीटियट गर्ल इन स्कूल स्टेप 3
    3
    अपनी त्वचा का ख्याल रखना आप अच्छे होंगे अगर नियमित रूप से आपकी त्वचा का इलाज करें. आपको हर दिन एक क्लीनर और एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करना पड़ता है और अपना चेहरा एक हफ्ते में कुछ समय से छूटना पड़ता है।
  • एक प्रकाश मॉइस्चराइज़र, जिसमें सनस्क्रीन है, आपको स्वाभाविक रूप से उज्ज्वल त्वचा देगा
  • जब एक शॉवर लेते हैं, तो मृत त्वचा कोशिकाओं को निकालने के लिए लूफैम स्पंज का उपयोग करें और आपकी त्वचा को ताज़ा और चमक रखने के लिए
  • इमेज का शीर्षक, द द प्रीटीयस्ट गर्ल इन स्कूल स्टेप 4
    4
    अपने नाखूनों का ख्याल रखना एक स्वस्थ आहार परोक्ष रूप से कील स्वास्थ्य में सुधार करने में योगदान देता है, लेकिन आपके हाथों की सुंदरता के लिए कई अन्य युक्तियाँ हैं इलाज किए गए अपने नाखूनों को भी अधिक आकर्षक बना दिया जाएगा। हर दिन साबुन और पानी से साफ करें और हर एक या दो हफ्तों में कटौती करें, जो आपकी पसंद की लंबाई पर निर्भर करता है। आपको उन्हें भी फ़ाइल करना चाहिए ताकि वे समान और नियमित हो
  • यदि आप देखते हैं कि वे अलग या तोड़ते हैं, तो उन्हें छोटा कर दें यह अधिक महत्वपूर्ण है कि नाखून लंबे समय तक स्वस्थ नहीं होते हैं।
  • हफ्ते के दौरान एक विशेष तरीके से उन्हें लाभा करने की कोशिश करें और उदाहरण के लिए पारदर्शी या एक रंग के लिए और अधिक शांत तामचीनी का उपयोग करें।
  • भाग 2

    सही देखो को अपनाना
    इमेज का शीर्षक, द द प्रीटियट गर्ल इन स्कूल स्टेप 5
    1
    कपड़े पहनें जो आपके शरीर को फिट करते हैं किसी भी परिधान को आप ब्रश के साथ पहनना चाहिए, आपको एक सुव्यवस्थित देखो और अधिक क्लासिक शैली की ओर झुकना चाहिए। आप निश्चित रूप से अच्छे कपड़े पहने होंगे जो आपके शरीर के आकारों को दान करेंगे।
    • यदि आप मोटा (या, जैसा कि आप कहते हैं, सेब के आकार का), कपड़ों और सामान से बचें, जो शरीर के केंद्रीय क्षेत्र में आंख को पकड़ते हैं, जैसे पतलून या उच्च कमर वाले बेल्ट तंग पैंट, सीधे कपड़े और अंगरखे उत्कृष्ट विकल्प हैं यदि आपके पास यह शारीरिक आकार है।
    • यदि आपके पास एक नाशपाती-आकार का शरीर है (यानी कंधे या बस्ट से चौड़ी पक्ष के साथ), तो व्यापक कपड़े, तंग जीन्स और बहुत पतले और नज़दीकी फिटिंग कपड़े से बचें। इसके बजाय, वे आपके शरीर को महल पैंट, खराब जैकेट और स्वेटर को एक नाव के ढक्कन के साथ दे देंगे।
    • यदि आप एक घंटी के आकार के होते हैं (प्रचुर मात्रा में स्तन, एक संकीर्ण कमर और चौड़े कूल्हों के साथ), बॉक्सलेस कपड़े, अंगरखे या कार्डिगन जैसे बड़े आकार के कपड़े से बचें। उच्च-ऊष्मायुक्त पतलून, आवरण के कपड़े और वी-गर्दन स्वेटर के लिए प्राथमिकता दें।
    • यदि आपके पास एक स्क्वायर फिज (कभी-कभी परिभाषित है "मर्दाना"), तंग कपड़े से बचा जाता है जो नरम रूपों और ऊपरी क्षेत्रों पर जोर देता है। बूट-कट मॉडल पैंट और फिट जैकेट आपके निर्माण के लिए अच्छे होंगे।
  • इमेज का शीर्षक स्कूल में सबसे सुंदर लड़की चरण 6
    2
    हमेशा इलाज के लिए प्रयास करें यदि आप सुंदर होना चाहते हैं तो आपको अच्छा देखना होगा, जैसे कि घर छोड़ने से पहले आपने अपने नज़र से सावधानी से सोचा था। यह आपकी व्यक्तिगत शैली पर बहुत कुछ निर्भर करता है, लेकिन किसी भी मामले में यह सुनिश्चित करें कि आप अपने बाल कंघी बनाने और इसे व्यवस्थित रखें, सुंदर सामान पहन लें या आपके शरीर के लिए उपयुक्त कपड़े चुनें।
  • इमेज का शीर्षक, द द प्रीटियट गर्ल इन स्कूल स्टेप 7
    3
    कंघी। सुबह में घर छोड़ने से पहले अपने बालों में कुछ चीज लागू करना या उन्हें चोटी में लेना आसान है। हालांकि, यदि आप अपने बालों को अच्छी तरह से अध्ययन करते हैं, तो आप अच्छे दिखेंगे। तो, कुछ करें प्रयोग अपने बालों की लंबाई और संरचना के आधार पर सरल हेयरस्टाइल तैयार करने के लिए
  • यदि आप हमेशा दिन के दौरान चलते हैं और आप देखते हैं कि बाल कर्ल के लिए शुरू होता है, तो सिर पर मॉइस्चराइजिंग लोशन की एक छोटी राशि दें।



  • इमेज का शीर्षक स्कूल में सबसे सुंदर लड़की चरण 8
    4
    अप करने के लिए कुछ समय ले लो प्रत्येक लड़की की खुद की मेकअप वरीयताएँ हैं हालांकि, आपके पास एक अधिक परिष्कृत उपस्थिति हो सकती है आवेदन करने वाले केवल नींव, काजल और छिपकर अपनी उंगलियों का उपयोग करें यदि आप नींव का एक साधारण घूंघट, या ब्रश चाहते हैं यदि आप अधिक कवरेज चाहते हैं। ब्रश के साथ तथाकथित में थोड़ा `पाउडर लागू करें "क्षेत्र टी" (नाक और माथे के साथ) मेकअप ऊपर sebum की एक परत के गठन को रोकने के लिए।
  • आप किसी भी प्रकार की नज़र के लिए अपनी पलकें तैयार कर सकते हैं जो एक मैट आंख छाया का उपयोग करते हैं जो त्वचा के हल्के क्षेत्रों से मेल खाती है, आमतौर पर गर्दन क्षेत्र। इसे आंखों की परतों में और भौंच कब्र पर पलकों पर लागू करें। आप तैयारी के लिए एक प्राइमर भी उपयोग कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक स्कूल में सबसे सुंदर लड़की चरण 9
    5
    सही आसन रखें आत्मविश्वास एक बहुत ही आकर्षक विशेषता है यह संचारित करने के सबसे आसान तरीकों में से एक आसन सुधारना है। जब आप खड़े होते हैं, तो अपने कंधों को वापस रखें और सीधे देखो (जमीन पर नहीं)। यदि आप बैठे हैं, तो डेस्क या मेज पर झुकने के प्रलोभन में मत दो। इसके बजाय, एक रस्सी की कल्पना करें जो सिर के शीर्ष को पार करते हैं और रीढ़ की हड्डी के साथ चलते हैं। आप आश्चर्यचकित होंगे कि आप कितने होंगे और आप अपनी मुद्रा में और अधिक सुंदर सुधार महसूस करेंगे।
  • भाग 3

    सही दृष्टिकोण होने के कारण
    इमेज का शीर्षक, द द प्रीटीयिप गर्ल इन स्कूल स्टेप 10
    1
    अप्रिय मत हो यह अक्सर सोचा गया है कि सबसे सुंदर लड़कियों को भी सबसे क्रूर हैं आपको सुंदर होने के लिए अपना मिठास खोना नहीं पड़ता है इसके विपरीत, आप अपने आकर्षण को प्रभावित कर सकते हैं तो विनम्र रहें: यदि आप कठिनाई में देखते हैं तो लोगों से पूछें कि वे कैसे हैं और आपकी मदद कैसे करें
  • इमेज का शीर्षक, द द प्रीटियट गर्ल इन स्कूल स्टेप 11
    2
    अपने आप को विश्वास करो आत्मविश्वास वाले लोग दूसरों के लिए भी अधिक आकर्षक हैं। अपने आप में आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए, विभिन्न स्थितियों के लिए तैयार रहें, जिनमें आपको स्वयं मिल सकता है दूसरे शब्दों में, अध्ययन और विद्यालय जाने के लिए, कंपनी पर अपने शोध को गहरा कर दें जहां आपको अपने दोस्तों के साथ आयोजन करने से पहले नौकरी की साक्षात्कार करना होगा या सिनेमा में फिल्में देखना होगा।
  • इमेज का शीर्षक, द द प्रीटियट गर्ल इन स्कूल स्टेप 12
    3
    अधिक मुस्कान सामान्य तौर पर, एक मुस्कुराहट व्यक्ति उस व्यक्ति की तुलना में अधिक दिलचस्प दिखता है जो हमेशा सलकी दिखाता है। तो, अधिक मुस्कुराते हुए, आप सुंदर और दूसरों के लिए और भी अधिक उपलब्ध देखेंगे
  • इमेज का शीर्षक स्कूल में सबसे प्यारी लड़की हो 13
    4
    अपने आप को रहो क्या आपने कभी गौर किया है कि जो लोग जानते हैं कि वे कौन हैं और उनके व्यक्तित्व का प्रदर्शन करने में कोई समस्या नहीं है, उन्हें अधिक आकर्षक लग रहा है? इसलिए, अगर आप श्रृंगार, कपड़े या सहायक उपकरण की पसंद में अपनी शैली में विश्वासयोग्य रहें तो आप बहुत अधिक सुंदर होंगे। अपने आप को सबसे आसान तरीकों में से एक अपने अंतर्ज्ञान का पालन करना है अगर कुछ आपके दागों में नहीं है - चाहे वह एक पोशाक है, एक निश्चित मेकअप या ऐसा कुछ जो आपके मित्र या अन्य लोगों को करना है - स्वीकार करने के लिए स्वतंत्र महसूस न करें
  • टिप्स

    • तुमसे प्यार करना सीखो आप अपने आप में आत्मविश्वास फ़ीड करेंगे
    • अपने नाखूनों को कुचलना न करें
    • भविष्यवाणी करें अपने कपड़े, मेक-अप और सहायक उपकरण को रात से पहले सोचें इस तरह आप अधिक संगठित और तनाव को कम कर देंगे। अपने आप को तैयार करके, आप बेहतर सो सकते हैं और, परिणामस्वरूप, आप बेहतर महसूस करेंगे और आप अधिक सुंदर होंगे
    • निर्णय लें कि किस रात पहले स्कूल में वस्त्र पहनना और अपनी निजी स्वच्छता का ख्याल रखना।

    चेतावनी

    • किसी भी अन्य की तरह देखने की कोशिश मत करो यद्यपि यह व्यवहार आपको विद्यालय में कामुक लड़के को जीतने की अनुमति देगा, आखिरकार वह उसे खुश करने के लिए आपका असली चरित्र नहीं होगा।
    • अन्य सभी के समान न हो, अन्यथा आप किसी का ध्यान न जाएंगे। अपने आप को द्रव्यमान से अलग करने के लिए कुछ मामूली बदलाव करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com