आपके शरीर की छवि में सुधार कैसे करें

आज की दुनिया में, अपने शरीर की खामोशी से खुद को प्रभावित करने में वास्तव में आसान हो सकता है अपने शरीर से प्यार करना सीखो और उसकी सुंदरता को पहचानो!

कदम

आपकी शारीरिक छवि को सुधारने वाला छवि शीर्षक चरण 1
1
दर्पण के सामने खड़े होकर, नग्न, आप अपने शरीर के बारे में सब कुछ पसंद नहीं करते हैं। एक अलग सूची में, आपके शरीर में हर बात के लिए जिसे आप पसंद नहीं करते हैं, वह लिखिए जिसे आप मानते हैं या इसे बदलने के लिए आप क्या करना चाहते हैं। अब नकारात्मक टिप्पणियों की सूची को जला या दफनाने, क्योंकि यह अतीत के बारे में है
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपकी शारीरिक छवि चरण 2
    2
    एक स्वस्थ शरीर होने के रूप में एक संपूर्ण शरीर पर ज्यादा ध्यान न दें। एक संतुलित तरीके से खाएं, वसा और शर्करा कम करें, अधिक पानी पीयें और व्यायाम करें। एक स्वस्थ जीवन शैली की ओर छोटे कदम न केवल आपको और अधिक सुंदर दिखेंगे, यह आपको बेहतर महसूस करने, चिकनी त्वचा और ऊर्जा की अधिक खुराक के लिए भी अनुमति देगा।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक आपकी शारीरिक छवि चरण 3
    3
    व्यायाम करें जो आपको अपने शरीर में अच्छा महसूस कर सकता है नृत्य एक महान कसरत है, इसलिए अपने पसंदीदा गीतों को सुनने के दौरान क्यों नहीं सबक लेते हैं या नृत्य करते हैं? यह ज्ञात है कि योग भी हमारे शरीर की छवि में सुधार करता है, साथ ही मन के लिए स्वस्थ रहा है। आप क्या नहीं कर सकते पर ध्यान न दें, आप क्या कर सकते हैं पर ध्यान दें।
  • इमेज इटॉइर इट्स इटस बॉडी इमेज इटॉउरस
    4
    कपड़े पहनें जो आपको आकर्षक महसूस कर सकें यदि आप एक महिला हैं, तो सुंदर अंडरवियर का उपयोग करना शुरू करें। अक्सर जब वे उपयुक्त अंडरवियर पहनते हैं तो महिलाएं अधिक कामुक महसूस कर सकती हैं। उन कपड़ों के लिए विकल्प चुनें जो आपको देते हैं और अपने गुणों को बढ़ाते हैं। फैशन में क्या है पर ध्यान न दें, लेकिन आपकी शैली और आपके शरीर का क्या सम्मान है।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक आपकी शारीरिक छवि चरण 5
    5
    अपना ख्याल रखना, आपकी छवि और आपकी स्वच्छता अपने शरीर की देखभाल करने में कुछ समय व्यतीत करें, उदाहरण के लिए चेहरे के उपचार के साथ या अपने आप को हटाने से। नई चीजों की कोशिश करें, जैसे एक नया केश या लिपस्टिक की एक अलग छाया। अपनी उपस्थिति से खुद को जुनून न दें, लेकिन अच्छा महसूस करने और खुश रहने के लिए प्रतिबद्ध रहें।



  • इमेज ग्रोथ इटॉइर इट इवर बॉडी इमेज इफेरेंट
    6
    एहसास है कि कुछ लोग आपके शरीर के जैसा उतना ही महत्वपूर्ण हैं जितना आप हैं। लोग अक्सर सोचते हैं कि वे भागीदार होने के लिए पर्याप्त आकर्षक नहीं हैं, लेकिन वे गलत हैं। सौंदर्य हमेशा के लिए नहीं रहता है, एक अच्छा व्यक्ति होने के विपरीत
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपकी शारीरिक छवि चरण 7
    7
    शरीर की छवि शरीर की तुलना में मन से अधिक संबंधित है। क्या आपको सुंदर महसूस करता है जब आप महसूस करते हैं कि आप नकारात्मक हैं, तो उस विचार को सकारात्मक रूप में बदलें एक मंत्र ले लो "मैं सुंदर हूँ!"। अपनी कुछ तस्वीरें चुनें जिन्हें आप वास्तव में पसंद करते हैं।
  • इमेज ग्रोथ आपका बॉडी इमेज इफेक्ट इटस्ट 8
    8
    आपने पहले ही यह सुना है, और आप इसे फिर से सुनेंगे: सौंदर्य एक आंतरिक प्रश्न है अच्छा काम करो, और आप अच्छा लगेगा एक स्वयंसेवक के रूप में दयालुता या खर्च करने के समय के यादृच्छिक कृत्यों का प्रदर्शन करना, आप अपने बारे में बेहतर महसूस करेंगे, आप कम महत्वपूर्ण होंगे, और यदि आप आंतरिक रूप से सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति बनने की कोशिश करते हैं तो लोग आपके साथ रहने के लिए अधिक इच्छुक होंगे। केवल एक उदास व्यक्ति एक तरह के और अद्भुत व्यक्ति के शरीर के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है
  • इमेज ग्रोथ इट्स इट इयर इटॉइर इटस बॉडी इमेज पायरे 9
    9
    वास्तव में खुश व्यक्ति बनें यदि आप निराश या समस्याएं हैं, तो उन्हें हल करें या किसी चिकित्सक से परामर्श करें। वास्तव में खुश व्यक्ति होने के नाते आपको जो कुछ भी होता है, वह अच्छा लगेगा, और यही मायने रखता है।
  • टिप्स

    • योग या ध्यान की कोशिश करें
    • व्यायाम (विशेषकर एरोबिक्स और नृत्य)
    • आत्मनिर्भर सबक ले लो (विशेष रूप से महिलाओं के लिए)
    • पार्टनर के साथ यौन गतिविधियों में अक्सर अधिक समर्पित (कभी अनदेखी सुरक्षा)।
    • एक मालिश प्राप्त करें

    चेतावनी

    • उन लोगों से बचें जो आपको या आपके शरीर की आलोचना करते हैं वे आपके समय के लायक नहीं हैं और सुना नहीं जाना चाहिए।
    • बहुत महत्वपूर्ण: यदि आप या कोई मित्र एक खाद्य विकार के लक्षण विकसित करते हैं, तो तुरंत कार्य करें खाद्य रोग बहुत खतरनाक हैं एक शरीर के लिए कठोर आहार या चरम उपायों का प्रयास न करें उत्तम.
    • मॉडलों को दिखाने वाले विज्ञापनों को न देखने की कोशिश करें उत्तम. यह आपके शरीर की छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए जाना जाता है ये मॉडल अधिकतर बहुत पतले होते हैं और उनके शरीर का वजन स्वस्थ नहीं होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com